कैसे उसके बिना अच्छा होने का ढोंग करने के लिए

यदि आप इस पृष्ठ को पढ़ रहे हैं, तो संभवतः आपको हाल ही में कुछ लड़के से चोट लगी है। यहां आपको कुछ रणनीतियों मिलेगी जो आपको आगे बढ़ने में मदद करेंगी और उसे दिखाएंगे कि आप उसके बिना ही बेहतर नहीं हैं, लेकिन आप पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं।

कदम

विधि 1

यह से बचें
छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 1
1
उससे संपर्क मत करो, और अगर वह आपसे संपर्क करने की कोशिश करता है तो इसका जवाब न दें अगर आप लगातार संदेश भेजते हैं या चैट करते हैं, तो आप अनिश्चित रूप से शातिर मंडल में चकित होंगे। ऐसा मत करो! जितनी जल्दी हो सके सभी संपर्कों को कम कर दें, कम से कम समय की अवधि के लिए। इस तरह से वह नहीं सोचेंगे कि आप अभी भी उसके लिए पेइनिंग कर रहे हैं, और आपके पास आगे बढ़ने के लिए कमरा होगा।
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 2
    2
    इसे सामाजिक नेटवर्क से हटाएं उसे दिखाने के लिए दोस्त बने रहने के लिए कि आप उसके बिना कितने अच्छे हैं, एक मजबूत प्रलोभन है, लेकिन यह दोधारी तलवार है! सबसे अधिक संभावना है कि आप उन सभी होंगे जो उसकी प्रोफ़ाइल को हर समय जांचेंगे, उसके अद्यतनों से ग्रस्त होंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि उसे दोस्ती से दूर कर दें और उसे और उसके दोस्तों को थोड़ी देर के लिए रोक दें। जब आपके पास हो पूरी तरह से तोड़ दिया, आप फिर से अपने मित्र से पूछ सकते हैं या उसे फिर से जोड़ने के लिए एक संदेश भेज सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 3
    3
    सब कुछ है कि आप उसे याद दिलाता है को हटा दें अगर आपने अपने घर में कुछ भी छोड़ा है, तो हमें डाक द्वारा इसे भेजें यदि आपके पास बहुत सारे स्मृति चिन्ह हैं जो आपको एक साथ बिताए समय की याद दिलाते हैं, तो उन्हें दृष्टि से हटा दें आपको कुछ भी फेंकने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक बॉक्स में सब कुछ डाल दिया है। घर की सफाई करें और एक नई शुरुआत के लिए तैयार हो जाओ।
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 4
    4
    अगर आप इसे सड़क पर मिलते हैं तो इसे पूरी तरह से अनदेखा न करें मैत्रीपूर्ण रहो, लेकिन कम, जैसे कि वह कोई था जिसे आप इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते इसे खुलेआम से बचना सिर्फ आपको चोट पहुंचाने की जानकारी देगा। अगर उनका मानना ​​है कि आप अभी भी उसके बारे में सोच रहे हैं, तो वह आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। पृष्ठ को चालू करने वाले पहले व्यक्ति बनें!
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 5
    5
    आपका ध्यान पाने के लिए कुछ काम करें, अगर आप चाहते हैं कि वह क्या है आसानी से उपज न करें, केवल एक सम्मानपूर्ण रवैये का जवाब दें। यदि आप अपना कुछ समय चाहते हैं, तो आपको दयालु, विनम्र और अपनी भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। हालांकि, इसे जितना अधिक महत्वपूर्ण घटना नहीं बनाते, शांत रहें और किसी को चोट न करने की कोशिश करें, भले ही उसे इसके हकदार हों।
  • विधि 2

    अपने दिमाग में सफाई करें
    छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 6
    1
    पहचानें कि आप वास्तव में इसके लायक नहीं हैं यदि आपने अपना विश्वास खो दिया है, तो आप वास्तव में अपने जीवन में उसके बिना बेहतर हैं। क्या हुआ उसके लिए खुद को दोषी न करें याद रखें कि आप उन लोगों के साथ रहना चाहते हैं जो आपकी सराहना करते हैं और आपसे सम्मान करते हैं। अस्वीकृति के घाव, लेकिन यदि आप उन लोगों के पास जाते हैं जो वास्तव में आपके साथ रहना चाहते हैं, तो आप बहुत खुश होंगे।
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 7



    2
    अपने दोस्तों से बात करें वे निश्चित रूप से वहां भी होंगे, संभवतः एक से अधिक कई बार एक हाथ में गिना जा सकता है। यह किशोर लग सकता है, लेकिन आंसू-बंद फिल्मों को किराए पर लेना, आइसक्रीम का एक बॉक्स या शराब की एक बोतल खरीद, और सारी रात टीवी के सामने अपने दोस्तों को लॉक करें। अपने बारे में हँसते हुए, स्क्रीन पर चिल्लाओ कि असली लड़कों ने कभी ऐसा व्यवहार नहीं किया, उन्हें बताएं कि आप अगले व्यक्ति से क्या उम्मीद करते हैं जो आपके जीवन में आ जाएगा - और मज़े करना। अच्छे दोस्त आपको याद दिलाएंगे कि आप क्या मजेदार और अद्भुत व्यक्ति हैं, और आप अकेले नहीं महसूस करेंगे
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 8
    3
    ईर्ष्यापूर्ण होने की कोशिश न करें अगर इस दृश्य में एक नई लड़की है, तो याद रखें कि अगर वह उसे चुना है तो उसकी गलती नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे बेहतर है प्रतिक्रिया न करें जैसे कि वे दोनों ने आपकी आंखों के सामने अपने नए रिश्ते को लहराया। सुरुचिपूर्ण हो और हर कोई (आपके पूर्व सहित) इस के लिए आपका सम्मान करेंगे।
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 9
    4
    अपने आप को एक नए रिश्ते में धराशायी न करें। एकल जीवन का आनंद लें थोड़ी देर के लिए फ़ोल्डल्स पहले अच्छे हो सकते हैं, लेकिन कुछ समय बाद वे आपको याद दिलाएंगे कि आपने क्या खो दिया है। इसके बजाए, आप जो कुछ भी प्यार करते हो, मजाक करते हैं और उपेक्षित होते हैं, जब आप अपने प्रेम जीवन में केंद्रित थे।
  • विधि 3

    खराब
    छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 10
    1
    अपने सामाजिक जीवन को पुनर्जीवित करें अपने आप को रोना नहीं छोड़ें, बाहर जाकर मज़े करो। जब कोई व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के चारों ओर घूमता है, तो वह खुद को एक छोटे से निजी दुनिया में बंद कर देता है, और सामाजिक जीवन ग्रस्त होता है। जीवन प्रदान करने वाले समाजीकरण के अवसरों का लाभ लेने के लिए यह आदर्श समय है। नए लोगों से मिलो, पार्टियों में जाएं, अपने दोस्तों के साथ गतिविधियां व्यवस्थित करें, क्लब या स्वयंसेवक संगठनों में शामिल हों ये बातें आपको याद दिलाने वाली हैं कि आपको अच्छा महसूस करने के लिए किसी प्रेमी की ज़रूरत नहीं है, और वे आपको किसी और समय के किसी भी समय मिलने के लिए सही रास्ते पर रखेंगे।
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 11
    2
    आप जहां भी जाएं वहां सावधानी से पोशाक करें। अपने आप को नया कपड़े या एक नया रूप दे दो मुस्कान और अपने सबसे अच्छे कपड़े के साथ बाहर जाना आपका आत्मसम्मान हाल ही में मुश्किल से मारा गया है, खासकर यदि आपका प्रेमी आपको दूसरे के लिए छोड़ दिया है एक शानदार नज़र रखने से आपको बेहतर महसूस होगा और आपको याद दिलाना होगा कि आप कितने शिकार को पसंद करते हैं। आपकी ताजा नजर नए प्रेममंत्रियों को आकर्षित करेगी और यहां तक ​​कि आपकी पुरानी लौ समझ जाएगी कि क्या खो गया है।
  • छवि का शीर्षक आपको दिखाएं`re Fine Without Him Step 12
    3
    एक यात्रा ले लो आपके सिर को साफ करने के लिए एक अच्छी यात्रा की तुलना में बेहतर कुछ नहीं है और हमें याद दिलाता है कि हम जिस विशाल और अद्भुत दुनिया में रहते हैं - क्या आप ऐसे व्यक्ति के साथ हैं जो आपकी प्रशंसा करता है। एक विदेशी देश में एक साहसिक पर लगना, कार ले और पुराने दोस्तों से मिलने या बस कुछ ही दिनों में एक रिसॉर्ट में धूप सेंकना। बहुत सारी फ़ोटो लें, इसलिए यदि आप अपने नेटवर्क पर सोशल नेटवर्क पर नजर रखेंगे, तो आप देखेंगे कि उसके बिना भी कितना मज़ा है
  • टिप्स

    • उसके बिना अच्छा होने का नाटक, जैसा कि स्वस्थ नहीं है "वास्तव में" अच्छी तरह से। आगे बढ़ने के लक्ष्य पर ध्यान दें और शेष अपने आप में आ जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com