जब आप सबसे अच्छे दोस्त (लड़कों के लिए) के साथ प्यार में पड़ जाते हैं,

यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आपके सबसे अच्छे दोस्त (या किसी मित्र के लिए) की कोशिश करना शुरू कर रहे हैं, तो ये निर्देश आपकी सहायता कर सकते हैं। ऐसी स्थिति से निपटना बहुत कठिन हो सकता है, खासकर अगर आपको लगता है कि दूसरी तरफ भावनाएं एक ही तरह से नहीं हैं।

कदम

1
अपने संबंधित व्यक्तित्वों का मूल्यांकन करें क्या वे संगत हैं? निश्चित रूप से आपने अभी तक अन्य रिपोर्टों में अपने मित्र को देखा है। अन्य लोगों के साथ फ्लर्टवाव तब भी जब वह अकेला नहीं था या उन्हें साथी से पूरी तरह से लिया गया था? उन विशेषताओं की जांच करें जिनके आपके पास सामान्य है और जब आप किसी रिश्ते में लगे हुए थे तो समझने के लिए कि क्या आप उन्हें संभालना चाहते हैं।
  • 2
    कार्य करने के तरीके देखें ऐसे व्यवहारों को मानते हैं जो आपको (और इसके विपरीत) परेशान करते हैं? यदि ऐसा होता है, तो लंबे समय तक संबंध में स्थायी होने की संभावना बहुत कमजोर हो सकती है। कुछ महीने के लिए उन्हें स्पष्ट रूप से देखने से पहले परेशान करने की आंखों को नजरअंदाज करना आसान है
  • 3
    समझौता करने की आपकी क्षमता का विश्लेषण करें एक रिश्ते दोस्ती की विशेषता देने और देने से बहुत अधिक है। क्या आप वास्तव में एक दूसरे की इच्छाओं और जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हैं? क्या आप इसे परिपक्वता के साथ कर सकते हैं?
  • 4
    अगर आपके बीच परस्पर विश्वास है, तो विचार करें। यदि आपके पास पहले से दोस्ती का एक अनूठा संबंध है, तो आप निश्चित रूप से उन रहस्यों और विश्वासों के बारे में पता करेंगे जो आपने अभी तक प्रकट किए हैं। क्या आप अब भी भरोसा करते हैं कि दूसरे व्यक्ति किसी और के साथ प्यार में नहीं पड़ता है या वह आपकी जानकारी उस पर इस्तेमाल नहीं करेगा, रिपोर्ट को समाप्त करना चाहिए?
  • 5
    आकर्षण दर करें अगर आकर्षण मुख्यतः भौतिक है, तो संभवत: इस तरह की करीबी दोस्ती को एक लहर पर बर्बाद करने के योग्य नहीं है अगर आप अपने रिश्ते में अपनी मानसिक भागीदारी को ख़तरे में नहीं डालना चाहते हैं, तो कहीं और कभी-कभार साथी देखने की जरूरत है।
  • 6
    समझने की कोशिश करें कि क्या आपके पास खुद के लिए एक ही भावना है। याद रखें कि आप अपने आप को एक भ्रातृपक्ष व्यक्ति के रूप में मान सकते हैं और यदि आप उसे बताते हैं कि आप उसके लिए कैसा महसूस करते हैं तो परेशान रहें। यह सब कुछ बर्बाद कर सकता है, या अपने रिश्ते को बेहतर बना सकता है इन संभावनाओं के खिलाफ जोखिम की गणना करें सावधान रहें कि आप अपने आप को अचानक या बहुत खुले तौर पर घोषित न करें। जो भी आप कहते हैं, हमेशा इसे लगाने के लिए एक नाजुक तरीका है।
  • 7
    भागो मत उसे तुरंत बताओ मत कुछ सूक्ष्म टिप्पणियां जैसे "आप जानते हैं, हम एक लंबे समय के लिए दोस्त हैं" या "मैं तुम्हारे बिना क्या करूँगा?" ये अनिवार्य रूप से हानिरहित स्नेह के प्रदर्शन हैं। हालांकि, अपने आप को भी इसी तरह की टिप्पणियों पर जाने नहीं दें, क्योंकि आप स्पष्ट रूप से जोखिम उठाना चाहते हैं।



  • 8
    एक साथ समय व्यतीत करें। मज़े करो जो आप अपने मित्र के रूप में करते हैं प्रदर्शन करना मज़ेदार है कि यह एक साथ होना है।
  • 9
    हास्य का उपयोग करें यदि आपके पास हास्य की अच्छी भावना है, तो एक-दूसरे को चुटकुले बनाने में संकोच न करें, हालांकि आप चाहें। यह आपको मनोरंजन करने के लिए कार्य करता है (और यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप इसे समझने से पहले भावनात्मक रूप से संपर्क कर सकते हैं)। यदि आपके पास मजाक है या कुछ मजाक तैयार है, तो इसे सही समय पर लें।
  • 10
    उपस्थित रहें यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपकी ज़रूरतें क्या हैं यदि आप रोने के लिए कंधे करना चाहते हैं, तो उसे उसके लिए प्रदान करें यदि यह ठंडा है, तो उसे जैकेट दें। समय के साथ, आप देखेंगे कि आप कितने असाधारण हैं। आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने आप को एक असाधारण लड़के के रूप में देखते हैं, जिनके साथ आप संलग्न कर सकते हैं, ताकि आप अकेले इस संभावना के बारे में सोचना शुरू करें। याद रखिए उसके पास रहने के लिए क्योंकि आप उसकी देखभाल करते हैं, न कि बदले में आप कुछ उम्मीद करते हैं।
  • 11
    धीरज रखो यदि आप भाग्यशाली और आपके बीच संगत हैं, तो चीजें ठीक हो जाएंगी। अधिकतर संबंधों में हमें पहले काम करना होगा, फिर कुछ होने की प्रतीक्षा करें।
  • 12
    इसे सुनें जो आप सुनते हैं यह एक लड़के के लिए अक्सर आसान होता है, क्योंकि ज्यादातर लड़कियां दूसरों की भावनाओं का सम्मान करती हैं। सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं और जब आपको लगता है कि यह समय है, तो उसे बताएं कि आप क्या सोचते हैं बेशक, आप एक दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं और / या खो सकते हैं, या खुद के बावजूद कम से कम कुछ जोखिम बदल सकते हैं हालांकि, अगर भाग्य तुम्हारे करीब है, तो यह आपके लिए सम्मान और आप को क्या महसूस करेगा।
  • 13
    एक इनकार के लिए तैयार यदि आपकी भावनाओं का भुगतान नहीं किया जाएगा, तो अपने खून को ठंडा रखें और एलेगिनो आपको अपनी दोस्ती में शर्मिंदा न होने दें। सुनिश्चित करें कि सब कुछ पहले जैसा रहता है
  • टिप्स

    • यदि वह किसी नकारात्मक भावना को व्यक्त करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको बिल्कुल पसंद नहीं करता है। शायद उन्होंने कभी नहीं सोचा कि आप दो लोगों के रूप में दो लोग भाग ले सकते हैं। दरअसल, इस स्थिति के बारे में सोचने में समय लग सकता है उसे मत बताना कि तुम मज़ाक कर रहे थे! वह सोचेंगे कि आप झूठ बोल रहे थे या यह एक क्रूर मजाक था।
    • यदि आप अपनी भावनाओं को प्रकट करने जा रहे हैं, तो उनसे व्यक्तिगत रूप से बात करें संदेशों या ई-मेल का उपयोग न करें इसे सार्वजनिक रूप से मत कहो, क्योंकि यह शर्मनाक हो सकता है, और जब भी आप पिया, तब भी क्योंकि अगले दिन अप्रिय हो सकता है, खासकर जब आप इसे अब याद नहीं करते हैं
    • यदि आप उससे बात करने का फैसला करते हैं, तो उसे बताएं कि आपके लिए सिर्फ दोस्त बनना ठीक है और आप आगे भी जा सकते हैं। इसके अलावा, उसे बताएं कि आप इन चीजों को अंदर रखने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आप जानते हैं कि स्थिति को कैसे संभालना है, अगर आपको इसके लिए प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है।
    • जल्दी मत करो वह किसी अन्य लड़की की तरह नहीं है, क्योंकि वह आपको उसके रहस्य बताती है। यदि आप इसे आश्चर्य से लेते हैं, तो यह संभावना है कि आप बहुत शर्मिंदा महसूस करेंगे। शायद वह सिर्फ आपका दोस्त बनना चाहता है
    • जब एक युवा होता है तो किसी की भावनाओं को रोकना बहुत कठिन होता है, इसलिए शायद आप कुछ संकेतों की बाढ़ शुरू कर देंगे जो कुछ समय के लिए आप में दिलचस्पी दिखाते हैं। शायद वह समझ गया, लेकिन वह इसे छुपाता है
    • अगर आप उसके साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो अच्छा और उपयोगी हो। इंतजार करते समय, अपने प्रयासों के साथ आगे बढ़ना सुनिश्चित करें।
    • उसका नाइट होना अप्रैल दरवाजे या जब आप उन्हें मिलते हैं तो उन्हें अपने दोस्तों को पेश करें।
    • यदि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, लेकिन दूसरी तरफ प्रतिक्रिया सकारात्मक नहीं होती है, थोड़ी देर के लिए उससे दूर चले जाओ। यह बहुत मुश्किल होगा, लेकिन इसके लायक है। आप अपनी दूरी देख सकते हैं और बता सकते हैं कि क्या आप उन्हें याद करते हैं। इस तरह आपकी दोस्ती बच जाएगी।
    • यदि आप उन्हें बताएं कि आपको क्या लगता है तो बाधाएं आपके पक्ष में हैं यह अक्सर ऐसा होता है कि लड़कियां अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ प्यार करती हैं।
    • कुछ बेहतरीन लेखों को पढ़ें कि किस प्रकार लड़कियों को अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ प्यार में पड़ना है। आप बेहतर समझ सकते हैं कि वे क्या चाहते हैं।
    • असुरक्षित या निराश मत हो, क्योंकि आप उसमें उत्साह को बुझाना चाहते हैं। आरामदायक होने की कोशिश करें, लेकिन सावधान रहें कि अहंकारी न बनें।
    • यदि आप कुछ देर बाद भी उसके साथ बात नहीं कर सकते, तो आप उन स्थितियों का लाभ उठा सकते हैं जहां शब्द अति आवश्यक हैं बर्फ तोड़ो जब समय सही होता है और आप सही जगह पर अकेले होते हैं, तो आपको जो भी महसूस होता है उसे व्यक्त करने का प्रयास करें। शुरू करने का एक तरीका यह हो सकता है: "क्या यह मेरी कल्पना है या आप मुझे टाल रहे हैं?" आप क्या जवाब देखें क्या आप बातचीत बंद करने या आपसे खुले बोलने की कोशिश करते हैं?
    • यदि आप उसे बताने का निर्णय लेते हैं कि वह किसी और के साथ है, तो आप क्या महसूस करते हैं, सबसे खराब के लिए प्रतीक्षा करें यह आपके साथ आने के लिए उसे छोड़ने की संभावना नहीं है जो भी आप करते हैं, उन्हें अलग करने की कोशिश मत करो, भले ही आप अपने वर्तमान रिश्ते के बारे में परेशान हों। यह संदेह लाने का समय नहीं है, क्योंकि आप गलत पक्षों पर लगाएंगे। यदि आप उसे अपने प्रेमी के नकारात्मक पहलुओं को दिखाने का प्रयास करते हैं, तो वह मृत्यु तक उसकी रक्षा करेंगे, जबकि आप उन लोगों के कपड़े पहनांगे जो उन्हें अपमान करते हैं। अपनी दोस्ती मत भूलिए यह आसान है जब आप इन भावनाओं को इस कारण की अनदेखी करने की कोशिश करते हैं कि आप किसी मित्र के साथ प्यार में क्यों गिर गए हैं। यदि आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आप उस लड़की को खो देंगे जो आपको पसंद हैं, लेकिन आप जिस दोस्ती को बांध देते हैं, उसे भी खो देंगे।
    • आपकी दोस्ती की सराहना करें अमला, उसे पश्चाताप न करें और उसकी देखभाल करें। आपको एक मौका था कि दूसरों को मरना होगा
    • यदि प्रकृति से आप एक अजीब या उत्तेजक प्रकार नहीं हैं, तो ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जिनके पास ये गुण हैं और जो उन लोगों की मदद के लिए तैयार हैं।
    • यदि और जब आप छोड़ते हैं, तो उस ध्यान से जो आप चाहते हैं, उसे भरें मत थोड़ी देर के लिए उपलब्ध रहें और फिर उसके दोस्त बनें। यदि आप किसी दूसरे रिश्ते में लगे रहते हैं या जैसे ही आप उसे छोड़ते हैं, तो आप तथाकथित "मित्र क्षेत्र" में फंसने का जोखिम उठाते हैं।
    • यदि आपकी एक खुली दोस्ती है जिसमें आप अपने प्यार के जीवन पर चर्चा करते हैं और वह आपको पूछता है कि क्या आप हाल ही में किसी के बारे में सोचते हैं, या उस लड़की के बारे में पूछते हैं जिसके साथ आप पहले से डेटिंग कर रहे थे, या जिसे आपने रुचि दिखाया था, तो आप "नहीं" , वास्तव में नहीं मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में सोचता हूं और आप कितना रोमांचक है "। हँसते और जोड़ें कि आप मज़ाक कर रहे थे। कुछ अजीब मजाक बनाकर स्थिति को हल्का कर लेता है और इस विषय पर बातचीत करने में आसान हो सकता है। इस तरह से थोड़ा मजाक करने के बाद, उसे बताने की कोशिश करें कि आपके विचारों में कोई दूसरा नहीं है और इसके विपरीत, आप अपने जीवन में एक नए व्यक्ति को लाने के लिए इच्छुक होंगे।
    • अपनी पसंद के कपड़े खरीदें और अपनी शैली के साथ ढूंढें। जितनी बार संभव हो उन्हें पहनें
    • ऐसा लगता है कि आप इस समय दुखी महसूस करेंगे, लेकिन यह आपको डूबने नहीं दे और इसे दिखाने की कोशिश न करें! अन्य लड़कियों के करीब लाने की कोशिश करें वह इसे देखेगी और ईर्ष्या कर सकती है।

    चेतावनी

    • यदि आप खुद को उसके साथ खोलते हैं, लेकिन पता लगाएं कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो जल्दी में मत बनो और हर कीमत पर आप के साथ प्यार में पड़ने की कोशिश न करें। आप एक सुंदर दोस्ती खो देंगे
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक साथ हैं, तो यह बदलाव दोस्ती के अंत तक ले सकता है। आज आप लगे हुए हैं, लेकिन आप कल क्या तोड़ सकते हैं? हालांकि यह आपसी है, आप अपने पूर्व को दूसरे की बाहों में देख सकते हैं। आप कैसा महसूस करेंगे? भविष्य में क्या हो सकता है इसके बारे में सोचें
    • यह एक ऐसी स्थिति है जो बहुत जटिल बनने का जोखिम लेती है। यदि आप अपने दिल से प्यार करते हैं, तो सच्चाई जल्दी या बाद में बाहर आ सकती है। उसे बताने के लिए सही समय चुनें और शायद सही दिशा में कुछ भी हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com