कैसे उसे अपनी कमी महसूस करने के लिए

कभी-कभी यह बहुत अंतरंग हो जाता है और बाध्य किया जाता है कि लौ को रिश्ते को फीका करना शुरू होता है। इसे पुनर्जीवित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि दूसरे व्यक्ति को लापता महसूस करना, ताकि प्यार में पड़ने की अवधि मन में आ जाए। कुछ परिस्थितियों में, एक भावुक संबंध दोनों पक्षों पर भी जल्द ही समाप्त होता है अपने पूर्व-प्रेमी को ऐसा महसूस करने की कोशिश करें जैसे आप गुम हो गए हैं, तो आप यह याद कर सकते हैं कि जब रिश्ता बहुत अच्छी तरह से चल रहा था, तो यह रिश्ता कैसा था। एक निश्चित दूरी रखें, संचार पर नियंत्रण करें और सूक्ष्म सुझावों का उपयोग करें जो कि पुरानी यादों को महसूस करने और जुनून को फिर से जलाना चाहते हैं।

कदम

विधि 1

संपर्कों को रोकें
मेकअप हिम मिस आप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कॉल करना या संदेश भेजने से रोकें यदि आप लगातार फोन करते हैं या उन्हें पाठ करते हैं, तो आपको यह पता लगाने में समय नहीं होगा कि आप उन्हें कितना याद करते हैं। ब्रेक लें, सभी प्रकार के टेलीफोन संचार में बाधा डालें, और उसके लिए आपसे संपर्क करने की प्रतीक्षा करें। अगर आप कॉल करना या संदेश भेजने से रोकते हैं, तो आप निश्चित रूप से कारण पूछेंगे और आपका इशारा आपको सोचने के लिए प्रेरित करेगा और आपको अपनी अनुपस्थिति की चेतावनी देगा।
  • मेकअप हिम मिस टू स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    इसे वापस कॉल करने या संदेशों को उत्तर देने से पहले थोड़ी देर रुको। जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो हम आम तौर पर एक फोन कॉल या हमारी लौ से संदेश मिलने के समय एक उंगली से आकाश को स्पर्श करते हैं और इसलिए, हम उन्हें जवाब देने का मौका नहीं गंवाते हैं। यदि आप एक लड़के को याद करने के लिए चाहते हैं, तो आपको वह उम्मीद पैदा करनी होगी जो आपके जवाब को प्राप्त करने के लिए उत्साहित होती है।
  • जब वह आपको कॉल करता है, तो उत्तर दें और जवाब दे मशीन को काम न दें। कुछ मिनट रुको, फिर उसे वापस बुलाओ, उसे बताए कि आप जवाब नहीं दे सकते क्योंकि आप बहुत व्यस्त थे।
  • यदि आप कोई संदेश भेजते हैं, तो जवाब देने से पहले 5-10 मिनट प्रतीक्षा करें। इस इंतजार के दौरान वह आपका जवाब प्राप्त करने के लिए अधीर हो जाना शुरू कर देगा और उसके बारे में सोचें कि आप उसके बिना क्या कर रहे हैं।
  • मेकअप हिम मिस टू स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर अपने प्रकाशनों को सीमित करें यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो लगातार अपने सामाजिक प्रोफाइल अपडेट करते हैं, तो अपने पदों की मात्रा कम करने का प्रयास करें इन पोर्टल्स पर वर्चुअल गतिविधि दूसरों के साथ संपर्क में रहने का एक आसान तरीका है और उन्हें याद नहीं है। यदि आप कम आइटम प्रकाशित करते हैं, तो आपका प्रेमी आपके जीवन में क्या हो रहा है, इसके समाचार प्राप्त करना बंद करना शुरू कर देगा।
  • यह सामाजिक नेटवर्क पर उसके साथ निजी बातचीत भी सीमित करता है। यदि आप इस उपकरण का उपयोग उसके साथ संवाद करने के लिए करते हैं, जब आपके पास खुद को देखने का अवसर नहीं है, तो थोड़ी देर के लिए इस आदत को रोकें। निश्चित रूप से वह आपकी ओर से सुनना चाहता है, और यदि सब ठीक हो जाए, तो वह आपके साथ संपर्क करेगा, जब वह आपकी याद रखना शुरू करेगा
  • मेकअप हिम मिस टू स्टेप 4 नामक छवि
    4
    वार्तालाप पहले समाप्त होता है उसके सामने फोन वार्तालाप या संदेश समाप्त करना शुरू करें, खासकर यदि आपको पिछला छोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है अगर आप पहली बार बंद हो जाते हैं, तो आपसे इस्तीफा देने की इच्छा बढ़ जाती है और आपके मन में रहना पड़ता है जब तक आपको बोलने का एक और मौका नहीं मिलता है। आपके साथ संपर्क में रहने की इच्छा आपको पागल होना शुरू कर देगी।
  • विधि 2

    विवरण छोड़ें जो साइन इन छोड़ें
    मेकअप हस मिस आप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक मूल इत्र चुनें हर बार जब आप अपने प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं, तो उसका उपयोग करने के लिए विशेष खुशबू खोजें। इससे पहले कि आप अपने व्यक्ति के साथ गंध को जोड़ना शुरू करने से पहले लंबे समय तक नहीं रहे, इसलिए आपके पास यह याद करने का एक और कारण होगा। जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो आपकी खुशबू असफल हो जाएगी और आप इसे सुनना पागल हो जाएगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक स्प्रे नहीं करते हैं, अन्यथा यह घृणास्पद हो सकता है जब आप अपने पास आते हैं, तो उसे महसूस करने के लिए पर्याप्त मात्रा में रखें
    • इस प्रभाव को बनाने के लिए, आपको हर बार जब आप खुद को देखते हैं, तो आपको उसी इत्र को लेना होगा।
    • यह तब भी काम करता है जब आप इसे याद रखना चाहते हैं अगर आप अपने आप को इत्र ले जाने वाले किसी नियुक्ति पर उपस्थित करते हैं जो आप आमतौर पर करते हैं, तो आप तुरंत इसे उस अन्य समय के साथ जोड़ सकते हैं, जिसमें आपने खुद को देखा है
  • मेकअप हस मिस आप चरण 6 का शीर्षक चित्र
    2
    रहो रहस्यमय और अप्रत्याशित यदि पहली बार जब आप एक लड़के को मिलते हैं तो आप एक खुली किताब हैं, आप उसे आश्चर्य करने की ज़रूरत वाले आकर्षण को खोने का जोखिम उठाते हैं। इसके बजाय, जब भी आप एक साथ होते हैं तब आपको अपने बारे में बताने के लिए कुछ दिलचस्प होना चाहिए। इस तरह से आपका प्रेमी अधिक जानने के लिए उत्सुक और उत्सुक होगा कि वह कौन से नए पहलुओं को अगली बार जब आप मिलेंगे, उसके साथ सहज होने का प्रयास करें यदि आप आमतौर पर रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो एक दिन उन्हें पहाड़ों में चलने के लिए आमंत्रित करते हैं। आपकी सहजता उसे उत्तेजित करती है और उन्हें आश्चर्य करने के लिए प्रेरित करती है कि आपके पास अगले समय क्या करना है।
  • मेकअप हस मिस आप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3



    अपनी कार या घर में कुछ छोड़ दें अगर मौके से आप अपने निजी प्रभाव को घर या अपने प्रेमी की कार में भूल जाते हैं, तो आप लगातार अपने विचारों में रहेंगे जब वह आपको याद रखता है, तो वह आपके बारे में सोचना शुरू कर देगा और आपको उसकी अनुपस्थिति की चेतावनी देगा। यह छोटे व्यक्तिगत सामान छोड़ना बेहतर होगा, जो आपके दैनिक जीवन में बहुत उपयोगी नहीं हैं, लेकिन जो आपकी स्मृति को बहुत सूक्ष्म तरीके से जीवित रखेगा।
  • ब्रश
  • एक गहना
  • कुछ चाल
  • एक पेन या नोटपैड
  • एक छोटी सी तस्वीर
  • मेकअप हस मिस आप चरण 8 का शीर्षक चित्र
    4
    यह अपनी इच्छा बढ़ जाती है हर बार जब आप अपने प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप हमेशा कुछ और चाहते हैं: अधिक चुंबन, अधिक हँसी, अधिक मजेदार, अधिक वार्तालाप, जो भी आप बड़ी मात्रा में चाहते हैं इसलिए, अपने समय को खुद पर समर्पित करने का प्रयास करें, जब आप एक साथ होते हैं तो अपने आप को स्पष्ट सीमाएं डालते हैं।
  • बातचीत को बंद करें क्योंकि आपको निश्चित समय पर घर जाना है।
  • उसे शाम के अंत में उसे एक प्यारा चुंबन दें ताकि आप और अधिक प्राप्त कर सकें।
  • जब आपको घर आने की जरूरत होती है, तो नियंत्रण में रहने की कोशिश करें आप शायद उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, लेकिन यदि आप निर्धारित समय पर चले जाते हैं, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेंगे।
  • विधि 3

    स्वतंत्र होने के नाते
    मेकअप हस मिस आप स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    1
    उससे थोड़ा दूर चलो। अगर आप हमेशा उसके लिए उपलब्ध हों तो एक लड़का आपको कभी याद नहीं करेगा। यह महसूस करने का एक शानदार तरीका है कि उसके पास से कुछ दूरी लेना है। यदि आप सप्ताहांत के प्रत्येक मिनट में एक साथ बिताते हैं, तो अपने लिए कुछ समय बाहर नक्काशी करना शुरू करें अपने प्रेमी के साथ बाहर जाने के बजाय शुक्रवार की रात घर पर या मित्रों के साथ खर्च करें सबसे पहले वह शायद खुद ही पसंद करता है, लेकिन अगर आप इसे नियमित रूप से करना शुरू करते हैं, तो वे क्षणों को याद करना शुरू करेंगे, जब उन्होंने आपको गले लगाया था।
  • मेकअप हिम मिस यू 10 स्टेप शीर्षक वाली छवि
    2
    दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं और उससे बात करते हैं कि आपने क्या किया। अपने प्रेमी से मिलने के बजाय, दोस्तों के साथ अपनी शाम को बाहर करना शुरू करें - बाद में, उन्हें बताएं कि आपने कितना मज़ा लिया है। यह संभवतः आपके लिए खुश होगा, लेकिन इस तथ्य से थोड़ा ईर्ष्या है कि आपने उसे बिना इसका आनंद लिया। अगर आप कुछ सप्ताहांत के लिए अन्य लोगों के साथ बाहर जाते हैं, तो आप जल्द ही उस व्यक्ति को नहीं पछताएंगे, जिसकी आप अब और नहीं घूम रहे हैं।
  • यह रणनीति पूर्व प्रेमी के साथ काम करती है जब आप देखते हैं कि उसके बिना आपको एक अच्छा समय हो रहा है, तो आप अपने जीवन का हिस्सा न होने के लिए खेद महसूस करना शुरू कर देंगे।
  • मेकअप हस मिस आप स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    सामाजिक नेटवर्क का लाभ उठाएं जिससे आप खुद को मज़ेदार महसूस कर सकें। छवियों और स्थिति अपडेट पोस्ट करना प्रारंभ करें कि यह आपके लिए कितना अच्छा है। यह प्रणाली भी वैध है जब आप पूर्व की कमी करना चाहते हैं यदि आप बताते हैं कि आप जीवन का आनंद ले रहे हैं, तो आपको अगले दरवाजे नहीं होने पर अफसोस होगा और आपको एक साथ बाहर जाना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर बहाना मत करो। बस दोस्तों के साथ बाहर जाने और अपनी रुचियों को विकसित करने के साथ आपके पास जो भी आनंद है उसे उजागर करें।
  • मेकअप हस मिस आप स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी शैली को बदलें और उसके पास जाएं अपने आप को एक नया केश विन्यास के साथ व्यवहार करें और अपनी अलमारी को नवीनीकृत करें ताकि आपको और अधिक सुंदर लग सकें। सभी तरह से तैयार हो जाओ और फिर कहीं अपने प्रेमी से मिलें। आप अपने नए रूप से आश्चर्यचकित होंगे और आपको फिर से देखना चाहते हैं।
  • यदि आप अपने पूर्व-प्रेमी को याद करने की इच्छा रखते हैं, तो उन जगहों पर अपने नए रूप से खुद को प्रस्तुत करें जहां आपको यह पता लगाना है। वह एक शानदार और यकीनन चाल के साथ उनके पास चलता है वह इस तथ्य पर पछताएगा कि वह आपके साथ नहीं रह गया है और जब आप एक साथ थे तो उस अवधि को याद करेंगे।
  • टिप्स

    • आपके प्रेमी को याद करने के लिए आपको शायद कुछ समय बिताना पड़ेगा आश्चर्य न हो कि आपका व्यवहार तुरंत वांछित प्रभावों को प्राप्त नहीं करता है। बहुत से बच्चों को पहले से मुक्त महसूस करना पसंद है, फिर कुछ दिनों बाद उनके पार्टनर की कमी महसूस करना शुरू करें।
    • अपने प्रेमी के बारे में इसके बारे में सोचना जारी रखने के लिए, इस आलेख में दिए गए अन्य सुझावों के साथ संयोजन के साथ उसके साथ एक नाजुक शारीरिक संपर्क का उपयोग करने के लिए ध्यान रखें। जब आप उसके साथ होते हैं, तो उसे मौका देकर स्पर्श करें या धीरे-धीरे अपने हाथों से अपने बालों से गुज़र जाएं, जब आप उसे छोड़ने से पहले उससे नमस्कार करेंगे।
    • अपने आप को विश्वास करो जब आप अपने प्रेमी से दूरी बनाए रखते हैं या आप अपने पूर्व को गोलमाल के बाद देखते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप स्वतंत्र होने के लिए खुश हैं

    चेतावनी

    • यदि आप अपने पूर्व की यादें बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप अभी भी आपके पास रहना चाहते हैं। यह रणनीति सर्वोत्तम काम करती है जब छोड़ने का निर्णय पारस्परिक समझौते से लिया जाता है। यदि ब्रेक मुश्किल नहीं था, तो शायद बेहतर होगा कि आप अपने आप को शुरुआत में कुछ समय दें।
    • यदि आप रिश्ते में एक निश्चित दूरी स्थापित करते हैं और वह आपको याद नहीं करता है, तो आपको शायद अपने रिश्ते का मूल्यांकन करने के लिए बात करनी चाहिए। उसे फिर से संपर्क करना शुरू करें, यह जानने का प्रयास करें कि जब आपने छोड़ा था, तब उन्होंने क्या महसूस किया था।
    • हर प्रेम कहानी अलग है, हर लड़के की तरह पता है कि कुछ तरीकों से आप वास्तव में अपने साथी को चोट पहुंचा सकते हैं, इसलिए उसकी भावनाओं का सम्मान करने का प्रयास करें। आपका लक्ष्य रिश्ते को थोड़ा-सा स्थानांतरित करना है, जिससे आपको उसकी याद आ रही है, अपनी भावनाओं के साथ खेलना नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com