कैसे अपने प्रेमी के साथ तोड़ने के लिए जब आप अभी भी प्यार में हैं

पास

आपके प्यार के साथ रिश्ता मुश्किल हो सकता है, लेकिन सही रवैया और आप में बहुत विश्वास के साथ, आप ऐसा कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

अपने आप को राजी
छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप इर इन लव लवर विथ स्टेप 1
1
शांत स्थान पर बैठकर सभी विकर्षण हटा दें इसके साथ आप फोन, कंप्यूटर, टेलीविज़न आदि को बंद करने का इरादा रखते हैं ... एक जगह और एक मूक वातावरण चुनें ताकि आपके विचारों को स्पष्ट तरीके से संसाधित किया जा सके। सुनिश्चित करें कि कोई भी आप में बाधित नहीं है, खासकर अपने प्रेमी
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप में हैं प्रेम के साथ उसके चरण 2
    2
    अपने प्रेमी की खामियां लिखिए और उसके साथ कारण तोड़ने के लिए आपको कारण या कारण बताएं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप पेपर के कारणों को स्कोर कर सकते हैं, तो यह अपने आप को समझने में आसान हो जाता है कि आपको यह कदम उठाना होगा।
  • विचारों को एकत्र करें सब कुछ लिखें जो मन में आता है इसके सकारात्मक पहलुओं को लिखने से बचें, क्योंकि यह केवल और अधिक कठिन काम करेगा। यह स्कूल को वितरित करने वाली कोई थीम नहीं है, और निश्चित रूप से एक आदर्श टेक्स्ट नहीं होना चाहिए।
  • अपने प्रेमी के लिए जो वास्तव में आपको लगता है वह लिखने में डरो मत। यह आपका पाठ है और कोई भी इसे नहीं देखना चाहिए - यह सिर्फ आपके लिए है, जब तक कि आप इसे किसी को न दिखाएं
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप इर इन लव विथ हिज स्टेप 3
    3
    अपने शब्दों से परे जाओ उन कारणों को पढ़ें, जिनके साथ आप को तोड़ना है, और फिर से उन्हें दोबारा दोहराएं। पता है कि यदि आप अभी उसके साथ नहीं तोड़ते हैं और स्थगित रहते हैं, तो स्थिति बढ़ सकती है और भविष्य में भी बदतर हो सकती है, और जब आप ऐसा कर सकते हैं, तो आपको अफसोस नहीं हो सकता! यह अब दर्द हो सकता है, लेकिन अंत में, आपको खुशी होगी कि आपने किया था।
  • अपना समय लेने के लिए खुद को समझाने के लिए आप उसके साथ बंद करो इसमें कोई शक नहीं है कि यह आपके लिए एक मुश्किल निर्णय हो सकता है।
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप में हैं लव लव 4
    4
    एक बार जब आप आश्वस्त हो जाते हैं, तो कागज के टुकड़े टुकड़े टुकड़े करें और अगले चरण पर जाएं।
  • विधि 2

    उसके साथ तोड़ो
    छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप इर इन लव विथ हिस्ट Step 5
    1
    अपने प्रेमी को बुलाओ और उसे आपसे कहीं और मिलने के लिए कहो। सुनिश्चित करें कि यह थोड़ा-दौरा किया गया क्षेत्र है, लेकिन पूरी तरह से एकांत क्षेत्र से बचें। अगर वह नाराज़ हो जाता है और आपको चोट पहुंचाने की कोशिश करता है, तो कम से कम कुछ गवाह मौजूद होंगे। यदि आप एक भीड़ की उपस्थिति में रिश्ते बंद करते हैं, तो आप अपमानित महसूस कर सकते हैं और इस कारण आप के प्रति क्रोधित महसूस कर सकते हैं।
    • एक साहसी नियुक्ति के दौरान अपने प्रेमी के साथ तोड़ मत करो - यह अपमानजनक और क्रूर है और यह आपके लिए और भी मुश्किल हो सकता है
    • जब आप अपने प्रेमी के साथ रिश्ते को बंद कर रहे हैं तो अपने साथ दोस्त होने से बचें यह एक शो नहीं है और यदि आप केवल दो ही हैं तो उनके लिए यह आसान होगा। हालांकि, यदि आप एक रिश्ते से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं अपमानजनक, अगर आपको ज़रूरत पड़ती है, तो दोस्तों को लाने के लिए या उन्हें आपकी मदद करने के लिए उन्हें छुपाए रखने के लिए बुद्धिमान होगा।
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप इर इन लव विथ हिज 6 कदम
    2
    जब आप मिलते हैं, जैसे ही आप नमस्कार कहते हैं, तत्काल कार्य करें अधिक बोझ होने से बचें, क्योंकि आप केवल स्थिति को बढ़ा सकते हैं और तनाव बढ़ा सकते हैं। आप भी साहस खो सकते हैं और अपना मन बदल सकते हैं अपने आपको बताएं कि आपको केवल 20 सेकंड की पागल साहस की आवश्यकता है, और यह खत्म हो जाएगा!



  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप में हैं प्रेम के साथ उसके चरण 7
    3
    स्पष्ट संचार की आवश्यकता यहां है। यदि आप अस्पष्ट हैं और आप बड़बड़ाते हैं, तो आप कुछ भी नहीं प्राप्त कर सकते हैं, या वह आपको गलत तरीके से समझ सकता है। उसे धीरे से समझें कि यह रिश्ता काम नहीं कर सकता है। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप अभी भी उससे प्यार करते हैं और आप अच्छे शब्दों में रहना चाहते हैं, लेकिन आप इस संबंध को जारी नहीं रख सकते सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि समस्या आप नहीं है, वह उसे है उसे बताएं कि आप उसके साथ क्यों टूट रहे हैं, और सुनिश्चित करें कि वह समझता है। जब आप उससे बात करते हैं, तो उसे आंखों में देखो, ताकि वह समझ सके कि आप गंभीर हैं
  • शांत हो जाओ यदि आवश्यक हो तो अपने विवादों को हल करें
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप इर इन लव विथ हिज स्टेप 8
    4
    यदि आप नाराज हो जाते हैं, तो सहायता के लिए चीखने के लिए तैयार रहें, अगर यह किसी तरह आक्रामक हो। यह संभावना है कि उन्हें परेशान और चोट लगती है, लेकिन उनका कोई अधिकार नहीं है दुरुपयोग आप का! यदि आप बहाने बनाना शुरू करते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें उसे अपना मन बदलने न दें आप ने उसके साथ बंद करने के लिए सही काम किया: कुछ बाद में पछतावा न करें।
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप इर इन लव विथ हिज स्टेप 9
    5
    झटका को थोड़ा हल्का करने के लिए, धीरे से गले लगाने और दूर जाना। रोकें या इंतजार न करें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है - आपको गड़बड़ी परिस्थितियों से बचना चाहिए जो आपको नुकसान पहुंचा सकती हैं।
  • विधि 3

    शॉट से वापस आ जाओ
    छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका प्रेफ्रेंड अगर आप में हैं प्रेम के साथ उसके चरण 10
    1
    किसी के साथ तोड़ना आसान नहीं है जिसे आप मदद नहीं कर सकते लेकिन प्यार करते हैं। हालांकि, पता है कि आपके कारण सही हैं, और समस्या आप नहीं है, वह उसे है अपने आप को मानें कि आपने सही काम किया है यहां तक ​​कि अगर आपने अपना काम पूरा कर लिया है, तो आप अभी भी चोट और नाराज़ महसूस कर सकते हैं। वसूली प्रक्रिया यह निर्भर करती है कि आप इसे कितना पसंद करते हैं, लेकिन चिंता न करें, आप निश्चित रूप से एक दिन बेहतर होंगे।
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप इर इन लव विथ हिज Step 11
    2
    कुछ करो जिसे आप अपने आप को विचलित करना चाहते हैं और उसके बारे में सोचें नहीं। उस सब से बचें जो उसके बारे में अच्छी याददाश्त पैदा कर सकते हैं। एक ऐसी जगह पर जाएं जहां आपको याद नहीं है। कुछ मज़े करो
  • अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रहे एक महान विचार है वे शायद अच्छा दिखाएंगे, और आपको खुश करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। यह आपके दोस्तों पर कुछ निर्भर करता है, अगर वे आपको अच्छी सलाह दे सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आपके पास अच्छे दोस्त हैं, तो उनके सुझावों को सुनो यद्यपि, जिस दिन आप अपने प्रेमी के साथ बंद करते हैं, आप विषय से बच सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद आपका बॉयफ्रेंड अगर आप में हैं प्रेम के साथ उसके चरण 12
    3
    सकारात्मक पक्ष को देखो आप अपने लक्ष्य तक पहुंच गए और आप उससे छुटकारा पा चुके हैं। अब आप पड़ोस में जो भी आप चाहते हैं वह आपको चोट पहुंचा सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com