पाठ संदेश के साथ किसी को बेहतर महसूस करने के तरीके

जब आप किसी व्यक्ति से उस पर बात नहीं कर सकते, तब आप को ध्यान में रखकर आराम करना आसान नहीं है। कभी-कभी दूरी या परिस्थितियां आपको किसी मित्र या परिवार के सदस्य को समर्थन देने से रोक सकती हैं यदि वह मौजूद नहीं है। इन परिस्थितियों में उसे प्रोत्साहित करने के लिए एक पाठ संदेश भेजने के लिए उपयोगी हो सकता है जिन लोगों के बारे में आप परवाह करते हैं, उन्हें दूतावास करें, जो एक बुरे दिन से गुज़र रहे हैं, किसी रिश्ते से बाहर आ रहे हैं या शोक का सामना कर रहे हैं।

कदम

भाग 1

एक दोस्त की सहायता करें, जिसने एक बुरे दिन लिया है
मेक एज़ोन फेल बेस्ट वाइए टेक्स्ट मैसेज चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
सूची तु. यहां तक ​​कि अगर आप को अलग करने के लिए एक टेलीफोन स्क्रीन है, तो यह दिखाने के तरीके हैं कि आप ध्यान से सुन रहे हैं और आप अपनी समस्याओं से असंवेदनशील नहीं हैं। बताते हुए कि उसके साथ क्या हुआ, आप छोटी मस्तियां भेज सकते हैं जो उनके मनोदशा का समर्थन करती हैं, जैसे "यह भयानक है" या "मुझे बहुत खेद है"।
  • सुनिश्चित करें कि आपके शब्द वाकई गंभीर हैं वार्तालाप का नेतृत्व करने दें अपनी मदद देने या चीजों को हल करने के लिए जल्दी मत करो। आपको बस इतना करना होगा कि आप उसके करीब हैं।
  • मेक एज़ोन फेल बेथ वाइए टेक्स्ट मैसेज चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    इसे हंसते हैं यदि आप जिस व्यक्ति की परवाह करते हैं, वह खराब समय से गुजर रहा है, वह अपनी आत्मा को हँसते हुए उत्थान कर रहा है। चाहे वह किसी दोस्त या परिवार के सदस्य हों, आप कुछ मज़ा भेज सकते हैं, भले ही आप करीबी न हों। एक मजाक बताता है एक हास्यास्पद अभिव्यक्ति के साथ एक आत्म-टाइमर बनाएं और उसे अपने संदेशों में डालें, या आपको कॉमिक वीडियो के लिंक को YouTube पर मिला।
  • अपने कॉमिक शिरा का उपयोग करने से पहले, अपने वार्ताकार के साथ आपके संबंधों के बारे में सोचें और पिछली परिस्थितियों में उन्होंने प्रतिक्रिया कैसे की। कुछ लोगों को दूसरों की तुलना में हास्य के लिए अधिक प्रवण होता है
  • मेक एज़ोन फेल बेथ वाइए टेक्स्ट मैसेज चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    इमोटिकॉन्स का पूरी तरह से बना हुआ वार्तालाप रखें यह अक्सर कहा जाता है कि किसी व्यक्ति के साथ संवाद करने के लिए एक नज़र पर्याप्त है जिसके साथ गहन ज्ञान है। अपने इश्कबाज़ वाले संदेश भेजकर अपने सबसे अच्छे दोस्त या जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, उसके साथ एक मजबूत समझ प्रदर्शित करें। शब्दों की अनुपस्थिति आपके संवाद को अधिक मजेदार बना देगी!
  • अपने वार्ताकार को बताएं कि वह केवल इमोटिकॉन के साथ उत्तर दे सकता है। आप एक स्माइली चेहरा या एक साथ खड़े दो दोस्तों के प्रतीक के साथ शुरू कर सकते हैं। फिर अपनी कल्पना के साथ पागल हो जाओ
  • मेक अोनोन फेल बेस्ट वाइए टेक्स्ट मेसेज शीर्षक 9
    4
    उसे प्रोत्साहित करें। कभी-कभी जिनके पास जमीन पर नैतिकता है, उनको सही कहने के लिए सही शब्द खोजना मुश्किल होता है। इन मामलों में, एक सुखद उद्धरण मूड को उठा सकते हैं। जिस किसी के माध्यम से आप जा रहे हैं उससे संबंधित एक वाक्य भेजने की कोशिश करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि नौकरी की साक्षात्कार सही तरीके से नहीं चला, तो आप नेल्सन मंडेला द्वारा यह वाक्य भेज सकते हैं: "मेरी सफलताओं के लिए मुझे न्याय न करें, लेकिन उन सभी समय के लिए मैं गिर गया और मैं उठने में कामयाब रहा"।
  • Aforisticamente.com दोस्तों को भेजने के लिए प्रेरक उद्धरण के लिए एक महान ऑनलाइन संसाधन है।
  • छवि को शीर्षक बनाओ किसी को महसूस करना बेहतर पाठ संदेश के माध्यम से चरण 3
    5
    अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें अगर आप दूसरे व्यक्ति को देख सकते हैं, तो उसे मिलने के लिए आप से पूछने के लिए एक पाठ संदेश का उपयोग करने का प्रयास करें अगर आप अकेले महसूस करते हैं, तो आप जानते हैं कि आप अपनी कंपनी में रहने के लिए तैयार हैं, यह सरल तथ्य आपको आराम दे सकता है।
  • आप लिख सकते हैं: "नमस्ते, मुझे पता है कि आपके पास एक बहुत व्यस्त दिन है। शाम में पिज्जा और एक फिल्म के बारे में कैसे?"।
  • मेक एज़ोन फेल बेस्ट वाइए टेक्स्ट मेसेज शीर्षक 10 वाला इमेज
    6
    एक सकारात्मक तरीके से समाप्त करें केवल कहने के बजाय "नमस्ते" बातचीत के अंत में, एक अच्छा विचार के साथ अलविदा कहने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए लिखना: "मुझे आशा है कि आपका सपने उस दिन की तुलना में मीठा है जो आपने बिताया था!", "एक अद्भुत दोपहर है मैं आपसे फिर से बात करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता" या ऐसा कुछ, एक और मूल नोट के साथ संचार बंद करने के लिए जो अन्य व्यक्ति से मुस्कान ले सकता है
  • भाग 2

    एक रिश्ते का अंत सामना किसी का समर्थन
    मेक एज़ोन फेल बेस्ट वाइए टेक्स्ट मैसेज चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
    1
    उसे याद दिलाएं कि वह कितना अबाध है। उस व्यक्ति के मूड को बढ़ाने के लिए जो किसी रिश्ते से बाहर आ रहा है, उसे बधाई देने का प्रयास करें, तीन चीजें जो आप उसके बारे में पसंद करते हैं उन्हें एक पाठ संदेश के साथ संवाद करें, उन्हें कागज के एक टुकड़े पर लिखें और उन्हें चित्रित करें, या एक वीडियो बनाएं और उसे संदेश में संलग्न करें
    • उदाहरण के लिए, आप लिख सकते हैं: "आप एक अविश्वसनीय दोस्त हैं मुझे आपकी हास्य की भावना, आपकी ज़रूरत के समय आपकी कंपनी और आपके घरेलू आइसक्रीम से प्यार है I मुझे आशा है कि आप बेहतर महसूस करेंगे :-)"।
  • मेक एलो फेल बेथ वाइए टेक्स्ट मेसेज शीर्षक 7 छवि



    2
    उसे प्रोत्साहित करें कि वह अपनी उपस्थिति की उपेक्षा न करें एक भावुक विराम विनाशकारी हो सकता है। बहुत सारे लोग पूरे दिन कवच में, जंक फूड खाने या घर पर छिपाते हुए प्रतिक्रिया करते हैं। अपने दोस्त को अच्छी तरह से तैयार करने और उसकी उपस्थिति का ख्याल रखने के लिए प्रोत्साहित करके अपने रिश्ते के अंत में उदास अवसाद से बाहर निकलने में मदद करें।
  • अगर यह एक दोस्त है, तो आप कह सकते हैं: "उस सूट को हटाओ! अलमारी खोलो और अपने पसंदीदा पोशाक पर डाल दिया। मेकअप और एक अच्छा केश बनाओ फिर, मुझे अपने परिवर्तन की तस्वीर भेजें"।
  • इससे भी बेहतर, उसे तैयार करने के लिए कहो क्योंकि आप उसे खाने या फिल्मों में एक साथ जाने के लिए उठाएंगे। घर से बाहर जाना अच्छा कर सकता है
  • छवि को शीर्षक बनाओ किसी को किसी भी बेहतर लग रहा है पाठ संदेश के माध्यम से कदम 14
    3
    स्थिति के लिए उपयुक्त GIF खोजें GIF एनिमेटेड छवियां हैं जो मेमेस के समान हैं वे आपको एक पाठ संदेश के माध्यम से मन की स्थिति व्यक्त करने की अनुमति देते हैं। अगर आपका सबसे अच्छा दोस्त, आपके भाई या परिवार के किसी अन्य सदस्य का टूटना होने के बाद टूटा हुआ है, त्वरित संदेश अनुप्रयोग में जीआईएफ के माध्यम से ब्राउज़ करें और सही खोजकर्ता को ढूंढें जो उसे खुश कर सकते हैं। अपनी पसंदीदा फिल्मों या टीवी श्रृंखला में से किसी एक मार्ग का चयन करें, जब तक यह क्षण गुजर रहा है के लिए प्रासंगिक है उससे एक मुस्कान पाने का यह एक शानदार तरीका है
  • GIPHY एक उत्कृष्ट उपकरण है जो कई जीआईएफ एकत्र करता है। आप अपने स्मार्टफोन के ऐप स्टोर में आवेदन प्राप्त कर सकते हैं, इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसे सीधे अपने टेक्स्ट मैसेजेस में संलग्न कर सकते हैं।
  • छवि को शीर्षक बनाओ किसी को किसी भी बेहतर लग रहा है पाठ संदेश के माध्यम से चरण 4
    4
    इसे ई-कार्ड भेजकर मुस्कुराएं। कई वेबसाइटें वर्चुअल पोस्टकार्ड प्रदान करती हैं जिन्हें आप पाठ संदेश के माध्यम से भेज सकते हैं। प्यार कहानियों को खत्म करने का एक मजेदार तरीका खोजें उदाहरण के लिए, bastardidentro.it वेबसाइट पर खोजें
  • आप लिखित में भी एक मज़ेदार टिकट बना सकते हैं: "शेष जीवन के लिए न्यूरोटिक के साथ रहने से किसी को प्यार और किसी को खोना बेहतर होता है"। ऐसा एक पोस्टकार्ड ऐसा निश्चित रूप से आपके मित्र को याद दिलाएगा कि वह अपने पूर्व के बिना बेहतर होगा
  • भाग 3

    एक प्रिय व्यक्ति की मृत्यु के लिए किसी को दिलासा देना
    मेक एज़ोन फेल बेथ वाइए टेक्स्ट मेसेज शीर्षक 6 इमेज
    1
    अपने दर्द को पहचानो किसी मित्र के लापता होने के लिए बीमार व्यक्ति से बात करना आसान नहीं है। बहुत बार यह उस दर्द को पहचानने के बिना मनोबल बढ़ाता है जिसे वह अनुभव कर रहा है। तो, सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं उसे बताओ कि आप देख सकते हैं कि वह कितना पीड़ित है।
    • उदाहरण के लिए, आप यह संदेश उसे भेज सकते हैं: "मुझे पता है तुम और मार्को करीबी दोस्त थे। आप परेशान और परेशान हो गए होंगे। आपके लापता होने के लिए मुझे बहुत खेद है"।
  • मेक एज़ोन फेल बेस्ट वाइए टेक्स्ट मेसेज शीर्षक 5 वाला इमेज
    2
    द्वारा घूरना किसी के बारे में आपकी देखभाल के लिए यह दर्दनाक हो सकता है हालांकि, उसे पता है कि आप उसे छोड़ नहीं है निश्चित रूप से आप मुसीबत में होंगे, लेकिन उसे बताइए कि अगर वह कंपनी में होना चाहता है तो वह आप पर भरोसा कर सकता है।
  • आप उसे बता सकते हैं: "मैं तुम्हारा दर्द नहीं मिटा सकता, लेकिन मैं तुम्हारे साथ खड़े रहूंगा और अपना हाथ पकड़ूंगा। मैं तुम्हारे पास हूँ"।
  • मेक एज़ोन फेल बेस्ट वाइए टेक्स्ट मेसेज, 13 शीर्षक वाला इमेज
    3
    आपकी सहायता करें दर्दनाक व्यक्ति इतने परेशान हो सकता है कि वह अपने दैनिक कामकाज की देखभाल न कर सके। अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए जाएं और अपना समय समर्पित करें या किसी तरह से उपयोगी हो। दूसरे शब्दों में, उसे घर की सफाई में मदद करें, उसके स्थान पर कुछ काम करें या फोन का जवाब देने में सहायता करें।
  • उन्हें एक पाठ संदेश के माध्यम से पूछें: "मैं अभी आपकी सहायता कैसे करूं? कृपया मुझे बताओ कि मैं क्या कर सकता हूं"।
  • छवि को शीर्षक से बनाओ किसी को महसूस करना बेहतर पाठ संदेश के माध्यम से चरण 14
    4
    एक रेखा या एक उत्साहजनक गीत भेजें हम अक्सर उन लोगों के लिए खाली और अर्थहीन शब्द कहते हैं जो किसी प्रियजन की मृत्यु से पीड़ित हैं, स्थिति बिगड़ने के जोखिम के साथ। इसलिए, अपनी बातों को जैसे ही कह कर व्यक्त करने से बचें "अब वह एक बेहतर स्थान पर है"। बल्कि, अपने धार्मिक सिद्धांतों या उनकी आध्यात्मिक मान्यताओं के बारे में सोचो।
  • एक उद्धरण, एक कविता या एक गीत खोजें जो आपको आराम कर सकता है
  • मेक अनेलो फेल बेथ वाइए टेक्स्ट मेसेज शीर्षक 15 इमेज
    5
    जब आपको आगे मदद की आवश्यकता है, तो पता करें। यदि किसी व्यक्ति की मौत से पीड़ित व्यक्ति को कई हफ्तों के बाद ठीक नहीं लगता है, तो आपको उसके व्यवहार पर अधिक बारीकी से दिखना चाहिए। कुछ लोगों को शोक से ग्रस्त अधिक कठिनाई होती है। वे अपने दैनिक जीवन को जीवित रहने से रोक सकते हैं और उन लोगों से दूर हो सकते हैं, जिन्हें वे प्यार करते हैं, लेकिन खाने, नींद या खुद की देखभाल करने से रोकते हैं।
  • यदि आप देखते हैं कि आपके मित्र को उसके नुकसान पर काबू पाने में कठिनाई हो रही है, तो शायद उसे मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर की ओर मुड़ना चाहिए।
  • आप उसे बता सकते हैं: "मैं तुम्हारे बारे में थोड़ा चिंतित हूँ, मिशेल आपने अपना होमवर्क नहीं खाया या नहीं किया मुझे लगता है कि एक मनोचिकित्सक आपकी सहायता कर सकता है"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com