कैसे Snapchat के साथ एक पाठ संदेश भेजें

स्नैपचैट केवल आप को जो भी चाहें साझा करने के लिए अजीब छवियों और वीडियो को शूट और रिकॉर्ड करने में सक्षम नहीं है, यह आपकी संपर्क सूची में किसी को भी पाठ संदेश भेजने का समर्थन करता है। किसी मित्र को संदेश भेजने के लिए, स्क्रीन पर पहुंचें "बातचीत" प्रोग्राम का, फिर उसके नाम पर सही स्वाइप करें। वैकल्पिक रूप से फ़ंक्शन का उपयोग करें "बातचीत" उसके सभी के भीतर मौजूद "कहानियां"। अन्य तत्काल मैसेजिंग एप्लिकेशन के विपरीत, स्नैपचैट आपके द्वारा पढ़े गए संदेशों के जरिए स्वचालित रूप से टेक्स्ट मैसेज को हटा देता है, जब तक कि आप उन की एक कॉपी एल्बम में नहीं रखते हैं "याद"।

कदम

विधि 1

चैट से एक संदेश भेजें
Snapchat Step 1 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
1
Snapchat ऐप को लॉन्च करें कार्यक्षमता का उपयोग करना "बातचीत" प्रोग्राम के आप Snapchat मित्रों की सूची में से किसी भी व्यक्ति को एक पाठ संदेश भेज सकते हैं। आम तौर पर आप अपने किसी भी संपर्क में संदेश भेजने में सक्षम होंगे, लेकिन याद रखें कि कुछ उपयोगकर्ता अपनी गोपनीयता सेटिंग्स को बदलने के लिए जो उन्हें सीधे संपर्क कर सकते हैं बदलते हैं।
  • Snapchat चरण 2 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    2
    चैट के माध्यम से संपर्क करने वाले लोगों की सूची देखने के लिए स्क्रीन को दाईं ओर स्वाइप करें प्रदर्शित पृष्ठ के भीतर आपको उन सभी लोगों की एक सूची मिलेगी जिनके बाद आपने अपना अनुसरण किया है।
  • Snapchat Step 3 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    3
    जिस व्यक्ति को आप संपर्क करना चाहते हैं उसका नाम स्वाइप करें इस तरह आपको वास्तविक चैट पर पुनः निर्देशित किया जाएगा। चुने गए संपर्क का नाम स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाया जाएगा, जबकि नीचे आप एक पाठ फ़ील्ड को फोन करेंगे "चैट भेजें"।
  • Snapchat Step 4 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    4
    संदेश का टेक्स्ट टाइप करें यदि डिवाइस का वर्चुअल कीबोर्ड स्वचालित रूप से दिखाई नहीं देता है, तो आइटम स्पर्श करें "चैट भेजें" संदेश के शरीर को लिखना शुरू करने के लिए
  • यदि आप चाहें, तो संदेश में एक तस्वीर संलग्न करने के लिए आप छवि आइकन टैप कर सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप क्रमशः वीडियो कॉल या सामान्य फोन कॉल करने के लिए कैमरे या टेलीफोन हैंडसेट बटन दबा सकते हैं
  • Snapchat Step 5 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    5
    बटन दबाएं "प्रस्तुत करना"। आपके द्वारा लिखा गया संदेश उस व्यक्ति को दिया जाएगा जिसे आप चैट कर रहे हैं। जब आपने इसे पढ़ लिया है, तो संदेश स्वचालित रूप से चैट से हटा दिया जाएगा।
  • यदि आप उस पाठ की एक प्रति रखना चाहते हैं जिसे आपने लिखा है (ताकि आप बाद में इसे पढ़ सकें), तो आप इसे एल्बम में सहेज सकते हैं "याद"। ऐसा करने के लिए, शब्द प्रकट होने तक वांछित संदेश पर अपनी अंगुली पकड़ लें "बचाया" बाईं तरफ यहां तक ​​कि आपके मित्र भी उसी तरह से संदेश सहेज सकते हैं।
  • एल्बम तक पहुंचने के लिए "याद", ऐप के मुख्य स्क्रीन से स्क्रीन को स्वाइप करें (जिस में डिवाइस के फ्रंट कैमरे द्वारा लिया गया दृश्य दिखाया गया है)।
  • विधि 2

    एक कहानी से संदेश भेजें
    Snapchat Step 6 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    1



    Snapchat ऐप को लॉन्च करें आप किसी उपयोगकर्ता को अपनी कहानियों में से एक से सीधे एक पाठ संदेश भेज सकते हैं याद रखें कि इसे पढ़ने के बाद, संदेश स्वचालित रूप से हटा दिया जाएगा।
    • यदि चयनित उपयोगकर्ता ने अपना संपर्क विकल्प बदल दिया है, तो संदेश भेजने का विकल्प तब दिखाई नहीं देगा, जब आप इसे देखेंगे "इतिहास"।
  • Snapchat Step 7 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    2
    स्क्रीन तक पहुंचने के लिए स्क्रीन को बाईं ओर स्वाइप करें "कहानियां"। यह पृष्ठ आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले उपयोगकर्ताओं की सभी कहानियों को दिखाता है, यह आधार है कि वे कितनी बार अपडेट होते हैं। नव प्रकाशित कहानियां अनुभाग के शीर्ष पर प्रदर्शित की जाएंगी "हालिया अपडेट"।
  • Snapchat Step 8 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    3
    एक कहानी चुनें जबकि चुने हुए कहानी को पुन: प्रस्तुत किया गया है, आवाज की तलाश करें "बातचीत" स्क्रीन के निचले भाग में यदि उत्तरार्द्ध मौजूद नहीं है, तो इसका मतलब है कि आपके पास उनकी किसी एक कथा से चयनित उपयोगकर्ता से सीधे संपर्क करने की संभावना नहीं है।
  • Snapchat Step 9 पर टेक्स्ट संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    4
    विकल्प पर ऊपर की ओर स्वाइप करें "बातचीत"। आपको टेक्स्ट फ़ील्ड के साथ फोन के आभासी कीबोर्ड दिखाई देगा "चैट भेजें"।
  • Snapchat स्टेप 10 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाली छवि
    5
    उस प्रश्न को टाइप करें, जिसे आप प्रश्न में व्यक्ति को भेजना चाहते हैं। याद रखें कि जब यह पढ़ा जाता है, तो यह स्वचालित रूप से गायब हो जाएगा, फिर उसे मूल्यांकन करने के लिए कि क्या इसे भेजने के बाद बचाया जाए या नहीं।
  • Snapchat Step 11 पर पाठ संदेश भेजें शीर्षक वाला छवि
    6
    बटन दबाएं "प्रस्तुत करना"। आपके द्वारा लिखित संदेश चयनित व्यक्ति को दिया जाएगा।
  • यदि आप अभी भेजा संदेश पढ़ना चाहते हैं, तो स्क्रीन पर अपनी उंगली को दाईं ओर स्वाइप करें जब तक आप पेज तक नहीं पहुंच जाते "बातचीत"। इस बिंदु पर, रिश्तेदार चैट को देखने के लिए व्यक्ति के नाम पर दाईं ओर अपनी अंगुली को स्लाइड करें।
  • यदि आप उस पाठ की एक प्रति रखना चाहते हैं जिसे आपने लिखा है (ताकि आप बाद में इसे पढ़ सकें), तो आप इसे एल्बम में सहेज सकते हैं "याद"। ऐसा करने के लिए, शब्द प्रकट होने तक वांछित संदेश पर अपनी अंगुली पकड़ लें "बचाया" बाईं तरफ यहां तक ​​कि संदेश का प्राप्तकर्ता एक ही बात कर सकता है
  • एल्बम तक पहुंचने के लिए "याद", ऐप के मुख्य स्क्रीन से स्क्रीन को स्वाइप करें (जिस में डिवाइस के फ्रंट कैमरे द्वारा लिया गया दृश्य दिखाया गया है)।
  • टिप्स

    • नियंत्रित करने के लिए जो आप एक पाठ संदेश के माध्यम से संपर्क कर सकते भूत के आकार (जिसमें दृश्य डिवाइस के सामने कैमरे से ली गई दिखाया गया है एक) मुख्य Snapchat की स्क्रीन के ऊपरी भाग में रखा में आइकन स्पर्श करें, फिर बटन का चयन करें गियर आकार विकल्प चुनें "मुझसे कौन संपर्क कर सकता है" और दिखाई देने वाली एक सेटिंग का चयन करें
    • Snapchat चैट का उपयोग करके, आप चित्र और वीडियो भी भेज सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com