कैसे लड़कों को पूरा करने के लिए

बैठक लोग बहुत तनावपूर्ण हो सकते हैं। कुछ मामलों में, रिश्ते अपने दरवाजे पर खुद को पेश करते हैं, यहां तक ​​कि कम से कम उपयुक्त क्षणों में भी। इसके विपरीत कई लोगों के विपरीत होता है यदि आप एक स्थिर रिश्ते के लिए एक लड़के से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपके पास स्पष्ट विचार होना चाहिए। इससे आप के लिए पुरुषों के क्षेत्र को कम करने में मदद मिलेगी। अपने आदर्शों से बहुत कठोर रूप से बंधे न रहें, क्योंकि जीवन सरल नहीं है।

कदम

भाग 1

समझना कौन लड़कों को रुचि हो सकती है
मिट योर्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने पिछले संबंधों के बारे में सोचें जो बच्चों को शामिल करने का मूल्यांकन करने का सबसे अच्छा तरीका है अतीत में आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली भावनात्मक सफलताओं पर विचार करना। इस बारे में सोचें कि आपने अपने पिछले साथी को क्या आकर्षित किया और आप ने उनको तोड़ने के लिए क्या किया। यहां तक ​​कि अगर आप इसे डाउनलोड करने वाले थे, तो आप कुछ सुविधाओं को देख सकते हैं जिन्हें आपको पसंद नहीं था।
  • उदाहरण के लिए, विवरण की देखभाल, दीर्घकालिक लक्ष्यों, और अपने exes के साथ एक गंभीर बातचीत करने की क्षमता पर विचार करें
  • मिट अर्थ्स पार्ट 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने व्यक्तित्व के बारे में सोचो शायद आप जेम्स बॉन्ड की फिल्में पसंद करते हैं और आप 007 पर क्रश करते हैं, लेकिन वास्तव में आप मजबूत और करिश्माई पुरुषों के साथ संगत नहीं हो सकते हैं। या, आप ऐसे बच्चों के लिए आकर्षित हो सकते हैं जिनके पास कम प्रोफ़ाइल है और वे आराम से हैं, लेकिन अपने अपार्टमेंट में अत्यंत स्वच्छता और पूर्ण आदेश मांगते हैं। उन चीजों के बारे में सोचो जो आप अधिक या कम करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि भविष्य में आपको अपने साथी के साथ बहुत समय बिताना होगा।
  • मिट अर्थ्स 3 चरण चित्रित छवि
    3
    अपने सबसे अच्छे दोस्तों पर विचार करें शायद ही आपके मित्रों और आपके रोमांटिक साथी के पास एक ही विशेषताएँ हैं, लेकिन अपने अच्छे मित्रों के गुणों का विश्लेषण करते हुए आप उन लोगों के गुणों के बारे में एक विचार प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें आप लोगों में पसंद करते हैं। इसके अलावा, आप लोगों को रोमांटिक करने के लिए कुछ भी नहीं मनाते हैं, जिन्हें आप मित्र बनना चाहते हैं। एक कदम पीछे ले जाओ और उन सबसे नज़दीकी व्यक्तियों के बारे में जानने के लिए, उन गुणों को समझने के लिए जो आपको उनके साथ समय बिताने के लिए प्रेरित करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मिलो योरस चरण 4
    4
    यह विचार करें कि आप कौन से कमरे में रहते हैं या पिछले दिनों में रहते हैं यदि आप एक संभावित दीर्घकालिक लड़के की तलाश में हैं, अंत में आपको यह पता लगाना होगा कि सहवास कैसे होगा। सही रूममेट के लिए कोई नियम नहीं हैं लेकिन उन व्यवहारों के बारे में सोचो जो आपको उन लोगों को परेशान कर रहे थे जो आपके साथ रहते थे और जिन्हें आप पसंद करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अगर आपको घर जाना पड़ा क्योंकि रूममेट की बिल्ली ने आपका कपड़े दाग दिया है, शायद पशु प्रेमियों आपके लिए नहीं हैं
  • एक ऐसी समस्या जो अक्सर एक साथ रहने वाले लोगों को विभाजित करते हैं, वे क्रम की देखभाल करते हैं। भ्रम और पागल के बीच विशेषताओं का एक स्पेक्ट्रम है। आम तौर पर जो लोग जगह नहीं लेते हैं वे उन लोगों की सराहना नहीं करते हैं जो ऑर्डर और इसके विपरीत मानते हैं। कोशिश करने और यह पता लगाने के लिए कि आप उस सीढ़ी पर कहां हैं, पिछली रूममेट्स के साथ अपने अनुभवों का उपयोग करें आपको उन लोगों के साथ लटकने की कोशिश करनी चाहिए, जिनके पास आपकी जैसी आदतें हैं
  • इमेज शीर्षक से मिलो योर्स चरण 5
    5
    मूल्यांकन करें कि आपके पास कितने खाली समय उपलब्ध हैं रिश्ते एक और स्पेक्ट्रम में आते हैं - अनौपचारिक से लेकर श्रृंखला तक। सामान्य शब्दों में बोलते हुए, अनौपचारिक रिश्तों को उन श्रृंखला से कम समय लगता है। यदि आपको काम पर समस्या नहीं है और आप जीवन के लिए एक रिश्ता बनाना चाहते हैं, तो आपको अपने नए प्रेमी के साथ अधिक समय बिताना चाहिए। यदि आप हमेशा व्यस्त होते हैं और आप गंभीर संबंध नहीं रख सकते हैं, तो आपकी ज़रूरतें बहुत भिन्न हैं
  • मिट अर्थ्स 6 चरण
    6
    अपने जीवन के लक्ष्यों और अपने कैरियर के बारे में सोचो संगतता किसी रिश्ते के शुरुआती दौर में कोई समस्या नहीं है, लेकिन जैसा कि वर्षों से चल रहा है, उससे भी बदतर हो सकता है। शुरुआत में शादी और बच्चों के बारे में बातचीत करना आसान है (और यह भी आवश्यक है), लेकिन आपको अपनी इच्छाओं का एक स्पष्ट विचार होना चाहिए। इस बारे में सोचें कि क्या आप कम समय में परिवार शुरू करने जा रहे हैं और आप अपना कैरियर कहाँ ले सकते हैं
  • भाग 2

    सही स्थानों की तलाश करें
    इमेज शीर्षक से मिलो योरस चरण 7
    1
    स्थानीय नाइटलाइफ़ का लाभ लेने की कोशिश करें यह एक तुच्छ पहला कदम है, लेकिन यह कई लोगों का पसंदीदा है। यह एक अच्छी शुरुआत है, खासकर यदि आप एक और अनौपचारिक संबंध चाहते हैं, जिसमें केवल एक हफ्ते में डिनर शामिल होता है आप पहले से ही जानते हैं कि नाइटलाइफ़ जैसे बच्चों और वे नए लोगों से बधाई देने की सराहना करते हैं फैशनेबल क्लबों में आप कई अजनबियों से मिल सकते हैं, कई अलग-अलग पृष्ठभूमि से। कौन जानता है, आप एक अनौपचारिक रिश्ते शुरू कर सकते हैं और एक ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन बिता सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मिले दोस्तों के चरण 8
    2
    आप सबसे अधिक समय कहाँ खर्च करते हैं? आप और आपके भविष्य के लड़के को कैरियर और उसी शौक के लिए एक ही लक्ष्य नहीं रखना है। आम हितों की तलाश के लिए, हालांकि, आप अपने काम के दौरान नहीं होने पर अपने अधिकांश समय में कहां खर्च करते हैं। इससे आपको उन नियुक्तियों पर विचार मिलेगा जो आप रात्रिभोज के साथ मिल सकते हैं। आप उस व्यक्ति के सिद्धांतों और मूल्यों के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करेंगे जो आप में रुचि रखते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप चर्च में और आपके धार्मिक समुदाय के साथ बहुत समय बिताते हैं, तो एक ऐसे व्यक्ति से मिलते हुए जो उन गतिविधियों में भाग लेता है, आपको एक सामान्य बिंदु की गारंटी देता है
  • यदि आप रॉक पर चढ़ने में बहुत समय बिताते हैं, तो अपने समान जुनून वाले लोगों से मिलें शौक जो एक लंबे समय लेते हैं पृष्ठभूमि में संबंधों को धक्का दे सकते हैं यदि आप और आपका प्रेमी एक ही चीज़ों की सराहना करते हैं, तो आपके शौक आपको पर दबाव नहीं डालेंगे
  • इमेज शीर्षक से मिलने दोस्तों 9
    3



    सलाह के लिए अपने मित्रों और परिवार से पूछें यदि आपके पास अतीत में कई लगातार कम-प्रोफ़ाइल रिपोर्टें थीं, तो आप सिफारिशों के लिए पूछ सकते हैं आपके मित्र और रिश्तेदार यह समझ सकते हैं कि आपके लिए सबसे अच्छा व्यक्ति कौन है। आखिरकार, वे आपके व्यक्तित्व और आपकी आवश्यकताओं को किसी उद्देश्य से मूल्यांकन कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति से सलाह नहीं लेते हैं जो आपको किसी के साथ मेल खाने की कोशिश कर सकता है, जो आपको खुश करने के बजाय आपको पसंद करता है।
  • उदाहरण के लिए, कई माता-पिता अपने बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं लेकिन यह समझने की कोशिश करें कि क्या वे चाहते हैं कि आप केवल अपने समाजशास्त्रीय विचारों के आधार पर या किसी खास तरह की आय के आधार पर एक लड़के के पास जाएं।
  • मिट योर्स स्टेप 10 नामक छवि का शीर्षक
    4
    अपने आप को रोकना न करें आप लोगों को सबसे अप्रत्याशित स्थानों में और किसी भी समय मिल सकते हैं। सागर में लहरों की तरह, कई सरल बातचीत लोगों के जीवन में कोई निशान नहीं छोड़ती है। सही व्यक्ति के साथ एक आकस्मिक मुठभेड़, हालांकि, एक वास्तविक लहर में वर्तमान बदल सकते हैं। एक आत्मा दोस्त को मिलाने के इरादे से खरीदारी न करें, लेकिन अपने आसपास के लोगों को नजरअंदाज न करें।
  • उदाहरण के लिए, आप देख सकते हैं कि एक लड़का जो अक्सर पुस्तकालय में जाता है, वह लेखकों की किताबें पढ़ता है, जो आप पसंद करते हैं। यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आप एक पुस्तक क्लब में भाग ले रहे हैं जहां आप खुद को पेश कर सकते हैं या सीधे जा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मिलते हुए दोस्तों का चरण 11
    5
    इंटरनेट पर नियुक्तियों को खोजने की कोशिश करें कुछ लोग भाग्यशाली नहीं हैं और अपने क्षेत्र में दिलचस्प लोगों को नहीं मिल सकते हैं। हालांकि, कई ऑनलाइन डेटिंग साइटें हैं जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा कर सकती हैं कई लोगों को इन सेवाओं के माध्यम से प्यार मिल गया है, तो क्यों नहीं कोशिश करें? अपना प्रोफाइल बनाने के बाद भी, गैर-वेब-संबंधित विकल्पों की उपेक्षा न करें।
  • घोटालों पर ध्यान दें दुर्भाग्य से, ऐसे कई बुरे लोग हैं जो इंटरनेट पर लोगों की तलाश तलाशते हैं। किसी वेबसाइट पर मिले किसी व्यक्ति को पैसे न भेजें
  • भाग 3

    रिपोर्ट को टेस्ट में रखें
    इमेज का शीर्षक मिलो दोस्तों का चरण 12
    1
    खबर के लिए खुला होना यहां तक ​​कि अगर आपके और आपके प्रेमी के कई समान हित हैं, तो फिर भी कोशिश करने के लिए नई गतिविधियां होंगी। इस प्रक्रिया के बारे में एक खुले दिमाग रखें। अपने शौक पर समय व्यतीत करना आपके साथी के हितों और मूल्यों के बारे में जानने का एक अच्छा तरीका है। इसके अलावा, आप उन गतिविधियों की खोज कर सकते हैं जिन्हें आप वास्तव में पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मिलते हुए लड़के चरण 13
    2
    अपने व्यक्तित्व की दृष्टि खो मत करो यद्यपि आप अपने प्रेमी के हितों के लिए खुला होना चाहिए, अपनी पहचान खोना मत एक रिश्ता संतुलित होने के लिए, जोड़े के प्रत्येक सदस्य के लिए समर्पित समय समान होना चाहिए। यदि आपके पास यह धारणा है कि वह हमेशा तय करना है कि वह क्या करना है तो उसे आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजें याद दिलाएं। आपको उसे अपना समर्थन देना चाहिए, लेकिन अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की कीमत पर नहीं।
  • इमेज शीर्षक से मिले दोस्तों का चरण 14
    3
    रिश्ते की ताल का मूल्यांकन करें हम सभी का एक व्यक्तिगत विचार है कि बेडरूम और बाहर में कितनी तेज़ी से एक रिश्ते को प्रगति होनी चाहिए। यह विचार रिश्तों के महत्व के अनुसार भी बदलता है सुनिश्चित करें कि चीजें आपके लिए बहुत तेज़ न हों अगर आपको लगता है कि धीरे धीरे आगे बढ़ने का कोई कारण नहीं है, तो उससे बात करें
  • उदाहरण के लिए, जीवन साथी की तलाश में लोग अक्सर जल्दबाजी के बिना आगे बढ़ना चाहते हैं। वे किसी रिश्ते में भाग नहीं लेना चाहते हैं, जिसके लिए वे कुछ समय बाद उसे पूरा करने के लिए बस साल बिता सकते हैं।
  • अन्य लोग अज्ञात समापन से संबंधों को पसंद करते हैं। इन मामलों में, यदि उन्हें लगता है कि रिश्ते प्रगति कर सकते हैं, तो वे वापस नहीं रखेंगे क्योंकि वे कुछ समय सीमा का सम्मान करना चाहते हैं।
  • वित्तीय पहलू को जाने और एक साथ रहने के निर्णय को प्रभावित न करें। यह विकल्प केवल रिश्ते की स्थिति पर आधारित होना चाहिए।
  • मिट अर्थ्स पार्ट 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी कल्पनाओं को नियंत्रण में रखें आपको यकीन हो सकता है कि आपको पहली तारीख के बाद पहले से ही एक आत्मा दोस्त मिल गया है। लेकिन याद रखना कि उसके बारे में बहुत सी बातें हैं जो आपको अभी तक नहीं पता है। अंतिम निर्णय लेने से पहले कुछ समय प्रतीक्षा करें इस तरह से आप किसी भी दिल की समस्याओं से स्वयं की रक्षा करेंगे।
  • मिट अर्थ्स दोस्तों 16
    5
    अपने प्रेमी से पूछें कि उनके दीर्घकालिक लक्ष्य क्या हैं। यह आसान बातचीत नहीं होगी, लेकिन अंत में आपको इसका सामना करना होगा। कुछ बुनियादी विषयों पर स्पर्श करना सुनिश्चित करें, जैसे कि आपके कैरियर के अतिरिक्त शादी और बच्चों के बारे में आपकी राय। यदि आप अपनी नौकरी जारी रखने की योजना बनाते हैं तो केवल एक या दो साल पहले ही आपको आगे बढ़ने की योजना है, आपको उन्हें बताने की ज़रूरत है। यह आपके अनुसरण करने के लिए तैयार हो सकता है या नहीं
  • अगर आपको नहीं लगता कि अगले 10 सालों में आप वास्तव में गंभीर रिश्तेदार हो सकते हैं और तब तक आप अपने प्रेमी को वैसे ही उपस्थित करना चाहते हैं, उसे बताएं अगर वह भी अनौपचारिक संबंध पसंद करता है, तो वह समझ जाएगा यदि नहीं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि आप के साथ और अधिक समय बिताना चाहे, भले ही यह संभव हो कि आप भविष्य में उसका साथी न हो।
  • यदि आप जानना चाहते हैं कि आपका प्रेमी एक दीर्घकालिक रिश्ते के लिए तैयार है, तो उससे पूछें। यदि आप कुछ गंभीर नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे तुरंत छोड़ने का निर्णय ले सकते हैं, भविष्य में अधिक दर्दनाक रूप से छुटकारे से बचने के लिए।
  • बच्चों के बारे में अपने विचारों के बारे में बात करें याद रखें कि बहुत से बच्चे बच्चों के बारे में सुनना नहीं चाहते, लेकिन वे भविष्य में अपने दिमाग को अक्सर बदलते हैं। इसलिए अगर आपको लगता है कि आप इस समय बच्चों को नहीं चाहते हैं, तो हमेशा याद रखें कि चीजें बदल सकती हैं।
  • मिट अर्थ्स पार्ट 17 शीर्षक वाली छवि
    6
    समय के साथ, रिश्ते में अपने परिवार की परंपराओं को पेश करें जीवन साथी शायद ही देर रात के पार्टियों और बिस्तर पर नाश्ता करते हैं। बचपन से अपने साथ छुट्टियां बिताने का तरीका शुरू करना प्रारंभ करें बेशक आप परंपराओं से बच सकते हैं जो आप नहीं खड़े हो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि एक गंभीर संबंध आपके जीवन का केंद्रीय कार्य बन जाएगा। आपको अपने परिवार की परंपराओं को जारी रखना होगा, इसलिए उसे शामिल करना शुरू करें जब आप समझें कि यह आपके लिए सही है।
  • चेतावनी

    • सहकर्मियों के बीच रोमांटिक संबंध अक्सर उत्पन्न होते हैं इस के साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह आपके द्वारा काम करने वाली कंपनी की नीतियों का उल्लंघन हो सकता है। इसके अलावा, बुरे रिश्तों की स्थिति में कार्यालय में घर्षण उत्पन्न हो सकता है दिल पर आप कमान नहीं करते हैं, लेकिन आप अपने सहयोगी में भाग लेने के द्वारा अपने परिस्थिति को जटिल बनाने के लिए जितना संभव हो उतना से बचना चाहिए।
    • फैसला लें कि इससे पहले कि आप शामिल हो जाएं, आपकी राय कैज़ुअल रिश्तों के बारे में है। यदि आवश्यक हो, तो पश्चाताप करने के लिए कुछ करने से बचने के लिए इस प्रकार के रिश्ते को मना कर दें। यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि यह आपके साथ हो सकता है, तो कठिन परिस्थितियों में खुद को खोजने से पहले तैयार रहना और स्पष्ट विचार होना बेहतर होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com