घर पर ग्रीष्मकालीन अवकाश कैसे खर्च करें

ग्रीष्मकालीन वापस आ गया है! अब कहने का वक्त है, कम से कम अब तक, शिक्षकों, स्कूल, दोस्तों, गृहकार्य, तंत्रिका टूटने वाली परियोजनाओं, आश्चर्य की परीक्षाएं और उबाऊ और आलसी सबक के लिए अलविदा। कुछ छात्र गर्मियों की नौकरी की तलाश करते हैं, जबकि दूसरों को अपने घरों में आराम मिलता है और खुद को कुछ भी नहीं मिल रहा है। उत्तेजना द्वारा पकड़े मत करो! यहां आपको गर्मी की छुट्टियां घर पर बिताए जाने के कुछ तरीके मिलेंगे।

कदम

छवि स्टेप आपका गर्मी अवकाश घर पर कदम 1
1
एक समय में एक बार खेलते हैं और सामूहीकरण करते हैं! ऑनलाइन कनेक्ट करना इतना मज़ा कभी नहीं रहा है
  • छवि स्प्रैड यूवर ग्रीष्म इनवेक्शन ऑन होम चरण 2
    2
    कलाकार को आप में ले लें! एक पेंसिल, कागज (अधिमानतः एक स्केच पैड), या किसी अन्य उपकरण को घर पर ले लो और जो कुछ भी दिमाग में आता है और आप को पसंद करते हैं या, आप पिता के दिन के लिए हाथ से बना और निर्माण कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक स्टेपल आपका ग्रीष्मकालीन अवकाश घर पर चरण 3
    3
    मस्तिष्क का उपयोग करने का समय है! लेकिन एक तरह से सब तुम्हारा ग्रीष्मकालीन छुट्टियां उस कहानी को शुरू करने या समाप्त करने के लिए आदर्श हैं जो आप लंबे समय से कर रहे हैं लेकिन बीजगणित परीक्षा के कारण आपके पास इसे पूरा करने का समय नहीं था।
  • छवि बिताएं आपका ग्रीष्मकालीन अवकाश घर पर चरण 4
    4
    यदि आपके पास एक कैमरा है, तो बाहर जाकर फ़ोटोग्राफ़, लोग, फूल या कुछ भी जो आपके लिए दिलचस्प लगता है। चित्र लेने के लिए आपको एक पेशेवर कैमरे की ज़रूरत नहीं है एक सरल और क्लासिक मॉडल ठीक होगा।
  • छवि बिछाना आपका ग्रीष्मकालीन अवकाश घर पर चरण 5
    5



    अपने दोस्तों को बुलाओ और मिलना खिलाड़ी में एक फिल्म रखो या अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना नाश्ते और पेय को फिर से भरना सुनिश्चित करें!
  • छवि बिछाने के लिए घर पर आपका ग्रीष्मकालीन अवकाश चरण 6
    6
    यदि आप एक पुस्तक की काल्पनिक हैं, तो गर्मी की छुट्टियां स्कूल के दौरान पढ़ने के लिए आपको पसंद किए गए किताब को पूरा करने का सही समय है।
  • चित्र शीर्षक पर अपना ग्रीष्मकालीन अवकाश बिताएं चरण 7
    7
    जिमनास्टिक या शारीरिक गतिविधि करो! कैलोरी को जलाने के लिए यह एक सुरक्षित विधि है क्या अधिक है, आपका शरीर फिट और स्वस्थ रहेंगे और आपकी त्वचा चमक जाएगी! वास्तव में, पसीने आपके शरीर में मौजूद सभी विषाक्त पदार्थों को निकालती है।
  • छवि शीर्षक स्टेम्प 8 में आपका ग्रीष्मकालीन अवकाश बिताएं
    8
    छोड़ो! अपने क्षेत्र में पार्कों पर जाएं, या अपने बगीचे में रहें एक अच्छा नाश्ते जाओ! (यदि आप दिन के दौरान बाहर जाना चाहते हैं, तो आपकी त्वचा को पराबैंगनी किरणों से बचाने के लिए सनस्क्रीन का उपयोग करें)।
  • छवि शीर्षक स्टेपल आपका ग्रीष्मकालीन अवकाश गृह चरण 9
    9
    साफ करो और अपने कमरे को क्रम में रखो! सभी कचरे को फेंक दें, उन चीज़ों को छोड़ दें जिन्हें आप उपयोग नहीं करते हैं और अपने कमरे में रिक्त स्थान व्यवस्थित करते हैं।
  • छवि शीर्षक स्प्रिंग आपका ग्रीष्मकालीन अवकाश घर पर चरण 10
    10
    नए शौक का अनुभव करें या अपनी पुरानी प्रतिभा को धूल दें क्या आपके पास एक गिटार है जिसे आपने लंबे समय तक उपयोग नहीं किया है? क्या आपके जूते धूल भरे हैं? क्या आप प्रोग्राम को सीखना चाहते हैं? क्या आप अपने दोस्तों के साथ इतना लोकप्रिय नृत्य सीखना चाहते हैं? या उस भाषा में विदेशी छात्र आपके स्कूल में बोलते हैं? कोशिश करने का यह सही समय है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com