कैसे एक सुंदर ग्रीष्मकालीन खर्च (किशोर)

एक किशोरी के जीवन में गर्मी की छुट्टियां बहुत खुश हैं अब आपको स्कूल के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है और दुनिया आपका है, इसलिए आप (लगभग) कुछ भी कर सकते हैं! यह समुद्र तट पर जाने, नए दोस्त बनाने और आनन्द से भरा गर्मियों में रहने का समय है।

कदम

बहुत से चरण 15 की बात कर रहे किसी के साथ रहो दोस्त
1
यदि यह आपके माता-पिता के लिए कोई समस्या नहीं है और आपने पैसे बचाए हैं, तो एक सप्ताह या उससे अधिक समय के लिए ग्रीष्मकालीन शिविर के लिए साइन अप करें। नए दोस्तों को खोजने और यादगार बाहरी अनुभवों का आनंद लेने के लिए यह आदर्श है।
  • हां मजा जब आप`re Bored Step 2
    2
    गर्मियों में अपनी प्रतिभाओं का लाभ उठाएं! अपने कौशल का उपयोग करें और सुधारें, क्योंकि आपके पास समय है। एक बार अच्छा बनने पर यह गतिविधि शौक बन सकती है उदाहरण के लिए, यदि आप पुरानी कारों में रुचि रखते हैं, तो आप अपने पिता को ठीक करने में मदद कर सकते हैं और इसे विभिन्न कार शो के लिए तैयार कर सकते हैं।
  • हां मजा जब आप`re Bored Step 12
    3
    धैर्य रखें! ग्रीष्मकालीन सभी मज़ा और खेल नहीं है स्कूल द्वारा आवश्यक सभी कड़ी मेहनत के बाद भी यह आपके मस्तिष्क को आराम करने का सही समय हो सकता है। कुछ के बारे में चिंता मत करो यदि आपको पसंद है, तो अधिक सो जाओ टेलीविजन देखें, चारों ओर घूमते हुए कुछ भी नहीं। कुछ भी जो आपको शांत करने की शक्ति है
  • गेट फस्टर फॉर सॉकर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक खेल का अभ्यास करें आप एक समूह में काम करना सीखेंगे, जो आपको जीवन में लाभ देगा, और फिर यह मजेदार है। चुनें कि आप वास्तव में पसंद करें या जिनकी आपको पहले से ही कौशल (जैसे आँखों और हाथों के बीच समन्वय) की आवश्यकता है। कई ग्रीष्मकालीन शिविर खेल के लिए समर्पित हैं और यहां तक ​​कि कुछ विद्यालय इस संभावना को पेश करते हैं।
  • ग्राम चरण 11 पर स्वयं का आनंद लें शीर्षक वाला छवि
    5
    अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों का ध्यान रखने के लिए इस क्षण का लाभ उठाएं अब आप वास्तव में दूसरों के बारे में चिंता किए बिना काम कर सकते हैं जो आपके बारे में सोचेंगे। आप अपना वजन कम कर सकते हैं, आपकी त्वचा का ख्याल रख सकते हैं अगर आपकी त्वचा की समस्या है, शौक बनें, अपना ज्ञान खिलाओ, तो आप में सुधार कर सकते हैं।
  • जिम शीर्षक चरण 1 पर आनंद लें
    6
    चारों ओर जाओ! मॉल पर जाएं, समुद्र तट पर, पुस्तकालय में और थोड़ी देर के लिए, अकेले या अपने दोस्तों के साथ रहें। यदि आपके पास अनुमति है, तो आप पार्टी या पायजामा पार्टी को भी व्यवस्थित कर सकते हैं। आपको अपने माता-पिता के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, "नहीं, आपको कल स्कूल जाना होगा"।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप एक सुनकर व्यक्ति बनें जब आप`re Deaf Step 6
    7
    स्केटबोर्ड से शुरू करें बहुत से लोग जो इस गतिविधि को वास्तविक जुनून में बदलने के द्वारा इतने अवशोषित होने का प्रयास करते हैं वास्तव में, वे दावा करते हैं कि इस खेल से प्राप्त फायदे में से एक यह है कि इसकी पूर्ण स्वतंत्रता यह गारंटी देती है। यदि आप अपने क्षेत्र में स्केटबोर्डिंग के लिए समर्पित घटनाओं को व्यवस्थित करते हैं, तो हिस्सा लें। यदि भुगतान किया जाता है, तो आप दिन में एक घंटे के लिए घर के कामकाज में मदद करने की पेशकश कर सकते हैं, शेष दिन स्केटबोर्ड पर खर्च कर सकते हैं। आपको स्केटर गुंडा बनने की ज़रूरत नहीं है, भले ही यह नज़र आपको आकर्षित कर सके
  • एक सुपर पिकी गर्ल चरण 2 को शीर्षक वाला इमेज
    8
    अगर आपको लगता है कि आप स्केटबोर्डिंग समुदाय के लिए उपयुक्त नहीं हैं, तो लंबे समय तक प्रयास करें। बहुत से लोग इसे और अधिक मजेदार और आसान पाते हैं
  • जब आपको गंभीर बीमारी है, तो असमंजसपूर्ण मित्रों को संभाल लेते हुए छवि चरण 3
    9
    दान करें। गर्मियों में ज्यादातर अशुभ बच्चों के लिए अक्सर कई दान वाले कार्यक्रम होते हैं क्या आपके पास कोई पैसा नहीं है? कोई समस्या नहीं! एक अच्छा कारण का समर्थन करने के लिए एक fundraiser शुरू करो! जिन चीज़ों को अब आप की ज़रूरत नहीं है या आपसे मिठाई निकालते हैं, एक दान के बदले कारों को धोने की पेशकश करें। संक्षेप में, खुद को दूसरों के लिए अच्छा करने का प्रस्ताव।
  • छवि टाइप करें एक पुस्तक जल्दी से चरण 2 लिखें
    10
    आप अधिक आंतरिक गहराई विकसित करने के लिए गर्मियों का लाभ ले सकते हैं। आप एक उपन्यास लिख सकते हैं, पता कर सकते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं, जीवन के अर्थ को समझते हैं, सच्ची सौंदर्य तलाशते हैं या अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं। अब जब आपके पास अपने सहपाठियों के दबाव और तनाव से तनाव नहीं है, तो आप ऐसा कर सकते हैं
  • चित्र का उपयोग करें एक पार्किंग वैलेट चरण 1 का प्रयोग करें
    11
    अपने पड़ोसियों की मशीनों को दिन तक धोने का प्रस्ताव। न केवल आप एक इंजील तन प्राप्त कर सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ जल छिड़काव कर सकते हैं, आप पैसे भी कमाएंगे। आप उन चीजों को खरीदने के लिए उपयोग कर सकते हैं जो आप चाहते हैं
  • एक बजट पर दिनांक 13 तारीख को छवि शीर्षक
    12
    सिनेमा पर जाएं यह दिन और रात दोनों के लिए मज़े करना है आप अपने साथ जाने के लिए कुछ दोस्तों को मना सकते हैं लेकिन चिंता मत करो, अकेला रीर्टिस करने की कोई समस्या नहीं है।
  • एक सीमावर्ती व्यक्ति के साथ सेट सीमाएं शीर्षक वाली छवि दुरुपयोग से पुनर्प्राप्ति चरण 4
    13
    तैराकी जाओ यह आपको शारीरिक गतिविधि करने, दिलचस्प लोगों से मिलने और अपनी छोटी बहन के मनोरंजन के लिए अनुमति देगा यदि आपके माता-पिता ने आप पर नज़र रखने के लिए मजबूर किया है आपके पास केवल लाभ होंगे



  • एक लंबे मित्रता चरण 11 के अंत के साथ कोप नाम वाली छवि
    14
    पकड़ो चलायें यह बचकाना लगता है, लेकिन वास्तव में मजेदार हो सकता है अगर पर्याप्त लोग भाग ले रहे हैं और अंतरिक्ष की कमी नहीं है। एक सार्वजनिक क्षेत्र में प्रयास करें, जैसे मॉल पर या एक भीड़ भरे क्षेत्र में, जैसे शहर।
  • एक लंबे मित्रता चरण 4 के समापन के साथ कोप शीर्षक वाली छवि
    15
    यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको सामाजिक जीवन नहीं करना पड़ेगा! आप यह तय करते हैं कि उसे क्या समर्पित करना है यदि आप घर रहना चाहते हैं और आराम करो, आगे बढ़ो!
  • छवि शीर्षक से चुनें कि क्या आप उभयलिंगी हैं या पैनसेलाइल चरण 11
    16
    बहुत सारी प्रतिबद्धताएं, आराम की कोशिश न करें
  • चित्र शीर्षक से एक डेटिंग से अजनबी के लिए एक रिश्ता प्रारंभ करें चरण 10
    17
    बाहर सो जाओ! यदि आप एक गर्म क्षेत्र में रहते हैं, तो तारों के नीचे बगीचे में कुछ कंबल और एक तकिया और नींद ले लो। यह बहुत आराम कर रहा है, और आप बहुत अच्छी तरह से सो सकते हैं, जैसे पहले कभी नहीं।
  • एक नारसीसिस्ट पूर्व चरण 13 पर प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    18
    देर तक जागते रहो सो जाने से पहले, खिड़की को खोलें और सुबह की आवाज़ों के लिए धन्यवाद जगाएं: बगीचे में काम करने वाले लोग, तुम्हारी माँ नाश्ते की तैयारी आदि। शाम में, यदि आप थके हुए नहीं हैं, तो एक लंबी सैर करें या चलते रहें। आप अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं यह आपके पड़ोस में शूट करना मजेदार होगा, जब अंधेरा होगा
  • इमेज शीर्षक से कोई सम्मानित नहीं चरण 2
    19
    एक डायरी लिखें यह स्कूल के लिए एक अच्छा लेखन अभ्यास भी होगा। अपने शब्दों, कविताओं, गीतों के गीतों को लिखें, जो आप अपने दिनों के दौरान करते हैं, जो आपके सिर में कूदते हैं! इसे गद्दे के नीचे छुपाएं, इसलिए कोई भी इसे नहीं पाता। सबसे ऊपर, इसे हर दिन लिखें। कभी वापस मत जाओ और सामने के पन्नों को पढ़िए, यह केवल गर्मियों के अंत में ही करें, जब यह पूर्ण होना चाहिए।
  • शीर्षक वाला छवि अपने साथी पर काबू पाएं`s Pornography Use Step 15
    20
    पास के पार्क का पता लगाएं और चलते चलें। यह आपको आकार में वापस लाने में मदद करेगा और आप प्रकृति की सुंदरता की प्रशंसा करेंगे।
  • प्रिंस आकर्षक चरण 5 के लिए रुक रुक
    21
    जिम में शामिल हों नए लोगों से मिलने का यह एक अच्छा विचार है, और फिर आप शानदार शरीर के साथ वापस स्कूल जायेंगे!
  • शीर्षक शीर्षक छवि दत्तक ग्रहण रिकॉर्ड्स चरण 1 खोजें
    22
    पुस्तकों की एक श्रृंखला पढ़ें यह उबाऊ लग सकता है, लेकिन यह आपको स्कूल में बेहतर बनाने में मदद करेगा, क्योंकि आप कई नये शब्द सीखेंगे और आप उपयोगी कुछ पर ध्यान केंद्रित करने में भी सक्षम होंगे!
  • कार सेल्स में स्टार्ट ए कैरियर शीर्षक वाली छवि चरण 8
    23
    उन चीज़ों को बेचो जिन्हें आपको अब और नहीं चाहिए। आपके द्वारा जमा किए गए चीज़ों से छुटकारा पाने और अब उपयोग नहीं करने का यह एक शानदार तरीका है इसके अलावा, आप पैसा कमा सकते हैं आप एक ईबे खाते भी बना सकते हैं (अगर आप कमजोर हैं तो अपने माता-पिता से पूछें) और इस साइट पर खरीद और बेचते हैं।
  • चित्रा शीर्षक शीर्षक के साथ दावत गर्भधारण चरण 14
    24
    एक ऑनलाइन कोर्स लेने की कोशिश करें यदि आपका स्कूल या विश्वविद्यालय इस मौके को प्रदान करता है, तो इसे लें। यह आपको अध्ययन छोड़ने, नवा शौक सीखने या अपने भविष्य की शिक्षा के लिए तैयार करने की अनुमति नहीं देगा। अब समय बदल गया है और आपको कुछ ज्ञान हासिल करने के लिए यूनिवर्सिटी में जाने का सही आयु नहीं होना चाहिए, आप 14 वर्षों में भी उन्हें अध्ययन करना शुरू कर सकते हैं। आपको ऑनलाइन सबक नहीं मिल रहा है? पता करें कि गर्मियों के पाठ्यक्रम आपके शहर में आयोजित किए जाते हैं।
  • छवि जिसे आप बताओ एक गाइ यू लाइक हिम अगर आप`re Shy Step 6
    25
    बाहर निकलें और अच्छे मौसम का लाभ उठाएं। इसे स्कूल में फंसने के बाकी साल के दौरान, अंत की सराहना करें।
  • टिप्स

    • अपने आप को व्यस्त रखो! पूरे गर्मी के लिए आलसी मत करो इन महीनों का लाभ उठाने के लिए आप हमेशा क्या करना चाहते हैं अन्य बातों के अलावा, अच्छा मौसम आपको बाहर जाने की इच्छा देगा। आप चीजों की एक सूची लिख सकते हैं जो आप गर्मियों में करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि आप हर दिन पूर्ण रहते हैं।
    • गर्मियों की शुरुआत में या इससे पहले, पैसे कमाने के लिए थोड़ा सा काम करें। बच्चा सम्भालना एक अच्छा विचार है अच्छे मौसम के लिए आपको कुछ बचत की आवश्यकता होगी
    • यदि बारिश हो रही है, तो फिल्म देखने या वीडियो गेम खेलने के लिए घर पर रहें। यह केवल एक दिन है, चिंता मत करो। आप सभी गर्मियों में बाहर निकल सकेंगे
    • धन न होने के बहाने का उपयोग न करें: कई जगहें हैं जहां आप मुफ्त में मिल सकते हैं
    • अगर आप स्कूल में एक मेहनती व्यक्ति हैं, तो अपना कार्यक्रम भूल जाएं और गर्मियों में अन्य सभी लोगों की तरह व्यवहार करें। आप कम से कम 30 साल तक काम करेंगे, आपको अब शुरू करना नहीं है
    • झील पर जाएं आप पानी के संपर्क में बहुत सारी गतिविधियां कर सकते हैं, जैसे तैराकी, पानी स्कीइंग, मछली पकड़ने या नौकायन।
    • नए लोगों से मिलो
    • पार्क पर जाएं और बास्केटबॉल, सॉकर या अपने दोस्तों के साथ किसी अन्य खेल का गेम व्यवस्थित करें।

    चेतावनी

    • पूरी गर्मियों में वीडियो गेम खेलने या टीवी देखने पर खर्च न करें। जीवन, खासकर गर्मियों में, इस से बहुत अधिक है। जब आप वास्तव में ऊब जाते हैं तो आप इन गतिविधियों को कर सकते हैं और गर्मी उबाऊ नहीं है, कई संभावनाएं हैं
    • बेवकूफ बातें मत करो या अपने आप को गिरफ्तार कर लें।
    • बहुत ज्यादा पीना मत एक अच्छा गर्मी खर्च करने के लिए फेंकना जारी रखना सबसे अच्छा नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com