अलोकप्रिय होने के लिए कैसे खुश रहें

आप निरंतर दिखने के थक गए हैं लोकप्रिय हो

? आपने सफलता के बिना कई बार अतीत में प्रयास किया है और अब आपके पास पर्याप्त है? अलोकप्रिय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अप्रिय व्यक्ति हैं या दोस्ती स्थापित करने में असमर्थ हैं। वास्तव में, कई तथाकथित लड़के "अप्रसिद्ध" वे दूसरे अलोकप्रिय लड़कों के साथ मजबूत और स्थायी दोस्ती बनाते हैं।

कदम

अपरिपुलुलर चरण 1 होने के बारे में खुश रहें
1
समझे कि स्कूल में सभी लोकप्रिय लोग सफल वयस्क नहीं होते हैं। जो लोग पहुंचते हैं "लोकप्रियता का शिखर" हाई स्कूल में, या अपने जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा के रूप में इस अवधि के बारे में बात करते हैं, वे कभी कभी स्कूल के अंत में एक नाटकीय गिरावट (वे कहीं भी नहीं जाते हैं)।
  • अलोकप्रिय चरण 2 होने के बारे में खुश रहें
    2
    अपने आस-पास के सभी लोकप्रिय लोगों को देखो क्या आप वास्तव में उनके दोस्त बनना चाहेंगे? क्या वे वास्तव में पसंद करते हैं वे क्या करते हैं? वे दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं और वे उन्हें कैसा महसूस करते हैं? क्या आप उन चीजों को करना चाहते हैं जो वे हर समय लोकप्रिय होते हैं, या क्या आप अधिक गहरा और विविध जीवन चाहते हैं?
  • छवि शीर्षक से अलोकप्रिय चरण 3 होने के बारे में खुश रहें
    3
    अपने ईमानदार दोस्तों के साथ उनसे सामने आओ, जो स्कूल में बहुत लोकप्रिय नहीं हो सकते, लेकिन जो आपके बारे में अपने बारे में बुरी तरह कभी बात नहीं करते सकारात्मक और वास्तविक पहलुओं के लिए अपने दोस्तों का आकलन करें जो वे आपके जीवन में लाते हैं।
  • छवि शीर्षक जिसका शीर्षक अलोकप्रिय चरण 4 होने के बारे में है
    4
    याद रखें कि लोकप्रिय होने का मतलब यह नहीं है कि अच्छा ग्रेड होना, ईमानदारी से दोस्ती करना या लोगों को आपकी भलाई या ज़रूरतों का ख्याल रखना।
  • छवि शीर्षक से अपप्पु होने के बारे में खुश रहो चरण 5
    5
    समझें कि खुद से खुश रहना, आपकी उपस्थिति और आपके ग्रेड, आपकी करुणा और आपकी हास्य की भावना आपको बेहतर व्यक्ति बनायेगी और भविष्य में अपने बारे में बेहतर महसूस करने में आपकी मदद करेगी।
  • छवि के शीर्षक से खुश रहो, अलोकप्रिय चरण 6 होने के नाते



    6
    सही कारणों से अपने सामाजिक संपर्क कौशल में सुधार करें। आमतौर पर, तुम्हारा कारण "अलोकप्रियता" यह बस हैसामाजिक अयोग्यता. अपने सामाजिक संवाद कौशल में सुधार करके आप अपने जीवन के अन्य पहलुओं की भी सहायता करेंगे।
  • छवि शीर्षक से अलोकप्रिय कदम 7 के बारे में खुश रहें
    7
    चार्ल्स बुकोस्की पढ़ें यह एकान्त लेखक अकेलापन से ग्रस्त नहीं है और उनकी पुस्तकें कैदियों द्वारा सबसे अधिक अनुरोध करती हैं, जो शायद दुनिया के सबसे सनी लोग हैं
  • प्रतिचित्रित छवि के बारे में खुश रहो
    8
    आप समझते हैं कि लोकप्रिय होने पर सभी महत्वपूर्ण नहीं हैं। यहां तक ​​कि अगर लोकप्रिय लोग सुपर पार्टियों में जाते हैं, तो यह संभव है कि अकेलेपन की भावना से बचने के लिए बहुत नशे में पीड़ित लोग हैं याद रखें कि आप उनके मुकाबले मजबूत हैं और आप एक सकारात्मक तरीके से प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करते हैं।
  • छवि के शीर्षक से खुश रहो अलोकप्रिय कदम 9 के बारे में
    9
    लोकप्रिय होने की कोशिश करने के बजाय अपनी दोस्ती का आनंद लेने के लिए प्रयास करें लोकप्रियता एक ऐसी अवधारणा है जो वास्तव में मौजूद नहीं है। जिन लोगों को आप लोकप्रिय मानते हैं, केवल आपके जैसे दोस्तों का समूह ही है अपने दोस्तों के साथ सच रहें क्योंकि, उनके लिए, आप पहले से ही लोकप्रिय हैं
  • छवि शीर्षक से अलोकप्रिय होने के बारे में खुश रहो 10
    10
    याद रखें कि यदि आप सबसे लोकप्रिय व्यक्ति नहीं हैं तो यह सब ठीक है क्योंकि शायद यह आपके लिए नहीं करेगा और शायद एक विशिष्ट कारण है कि आप किसी के साथ क्यों नहीं मिलते कभी-कभी, सैकड़ों अन्य लोगों द्वारा लोकप्रिय लोगों के पीछे मारा जाता है - हालांकि, यदि आप एक नियमित दोस्त हैं, तो आपको कम शॉट की संभावना नहीं है
  • टिप्स

    • लोग "लोकप्रिय" वे इस समय अपने सामाजिक जीवन की खेती करने में इतना समय बिताते हैं कि वे कुछ और नहीं कर सकते। अक्सर, ये लोग इतने असुरक्षित होते हैं कि उन्हें महसूस होता है कि वे "लोकप्रिय हो" खुद पर विश्वास हासिल करने के लिए
    • आप अंतर के बीच में समझते हैं "लोकप्रिय हो रहा है" और "कई दोस्त हैं"। जब "लोकप्रिय हो" इसका अर्थ एक निश्चित चक्र से संबंधित है और एक तरह से व्यवहार करना है "संगत", "कई दोस्त हैं" इसका मतलब उन लोगों के साथ आपसी रिश्ते होना चाहिए जो आपकी गुणवत्ता और उनके जीवन में सुधार करते हैं।
    • अक्सर, लोकप्रिय बच्चों को घर पर समस्याएं होती हैं और इसलिए उन्हें खुद के बारे में आश्वस्त होना चाहते हैं कि वे लोकप्रिय होने की कोशिश कर रहे हैं! याद रखें कि उच्च विद्यालय हमेशा के लिए नहीं रहते हैं और असली दुनिया के बाद मौजूद है!
    • लोगों को पहचानें "कम लोकप्रिय" आप का और उनके दोस्त बनकर उन्हें और लोकप्रिय बनाने में मदद करें। अपने सामाजिक संबंधों को सुधारने के तरीके पर एक-दूसरे को सलाह दें

    चेतावनी

    • लड़कों को जो अब लोकप्रिय हैं अक्सर स्कूल के अंत में नहीं होगा उनमें से कुछ ने लोकप्रिय होने के लिए अपने जीवन के कई पहलुओं का त्याग किया है अक्सर वे असुरक्षित लोग हैं जो मानते हैं कि लोकप्रियता खुशी लाती है। अगर वे आप पर हमला करते हैं और याद करते हैं कि वे नाखुश हैं तो उनके द्वारा भयभीत न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com