कैसे असामाजिक हो

असामाजिक होने के नाते ये मुश्किल नहीं है दुर्भाग्यवश हालांकि, खासकर यदि आप लोकप्रिय हैं, तो आपको इस चरम परिवर्तन के लिए तैयार होने और भावनात्मक रूप से तैयार होने की आवश्यकता होगी, एक चरम से दूसरे तक।

कदम

छवि एंटीस्कॉजिकल चरण 1 रहो
1
शुरू करने से पहले, पता है कि ज्यादातर लोगों के लिए यह एक बहुत बड़ा बदलाव नहीं है यह भी याद रखिए कि अतुलनीय होना हमेशा किसी के लिए कठोर नहीं होना चाहिए और जब ऐसा हो जाता है, तो फिर से लोकप्रिय होने में बहुत मुश्किल हो जाएगा यह धारणा है कि आपके प्रति लोगों की पूरी तरह से बदलेगी और आपका प्यार भी प्रभावित होगा।
  • एंटीस्कॉजिकल होराइज़ 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी लोकप्रियता के स्तर को कम करें यदि आप बहुत लोकप्रिय हैं, तो यह शायद सबसे कठिन हिस्सा होगा क्योंकि लोग हमेशा आपसे बात करना चाहते हैं। केवल एक या दो दोस्तों (सबसे निकटतम) के साथ बात करने की कोशिश करें, आप हमेशा अकेले हैं और कठोर होने की कोशिश करें।
  • छवि एंटीसॉजिकल चरण 3 रहो



    3
    अब जब आप इतने लोकप्रिय नहीं हो, तो उन लोगों से बात करने से बचें जो पहले से आपके मित्र नहीं हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि हर चीज के बारे में बात करना बंद हो, लेकिन बातचीत को शुरू करने और सीमित करने के लिए नहीं। उदाहरण के लिए, उदाहरण के तौर पर, आपके अध्यापकों में से एक आपको एक प्रश्न पूछता है, लेकिन उत्तर में स्कूल में कभी भी अपना हाथ नहीं उठाते हैं, ताकि आप को फोन किया जाए। आप होमवर्क के साथ मदद के लिए भी पूछ सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप बहुत ज्यादा मेल नहीं खाते हैं।
  • छवि एंटीसॉजिकल चरण 4 रहो
    4
    सो जाओ। असामाजिक होने शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका कक्षा में सोना है (या इसे करने का बहाना) इस प्रकार आपके साथी जागने से बचने के लिए आपसे बात नहीं करेंगे। हालांकि, बहुत ज्यादा सो नहींें या आपके शिक्षक आपके ग्रेड को कम कर सकते हैं क्योंकि आप भाग नहीं लेते हैं और क्लास में सावधान नहीं होते हैं।
  • टिप्स

    • कुछ लोग स्वभाव में असामाजिक हैं (आमतौर पर वे शर्मीली और आरक्षित लोग हैं) अपनी कक्षा में इन लोगों में से किसी एक के व्यवहार का पालन करने की कोशिश करें (यह मुश्किल नहीं होना चाहिए, वे आम तौर पर केवल उन बातों को बोलते हैं, जब कड़ाई से आवश्यक हो)। हालांकि, अतिरंजना करने की कोशिश न करें और इसे सावधानी से करें
    • असामाजिक होने का मतलब यह नहीं है कि आपके पास कुछ दोस्त नहीं हैं केवल एक या दो लोगों के साथ दोस्त बनने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • असामा होने के नाते समस्या पैदा हो सकती है उदाहरण के लिए, आपकी सहपाठियों और पूरे स्कूल आपकी भावनाओं को नष्ट करके आप से नफरत करना शुरू कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com