एक लोकप्रिय लड़की कैसे बनें

कई दोस्त होने से आपको सामाजिक समर्थन का एक नेटवर्क बनाने की अनुमति मिलती है, मूड के लिए एक रामबाण है और तनाव से जूझता है यदि आप लोकप्रिय बनना चाहते हैं, तो एक सुखद तरीके से व्यवहार करने की कोशिश करें और अच्छी कंपनी बनें। इसके अलावा, स्कूल में आप स्वयं को दोपहर या अतिरिक्त पाठयक्रम गतिविधियों के लिए खुद को समर्पित करके खुद को मान्यता और सम्मान दे सकते हैं। यदि आप अपने आप को लाइन पर रखते हैं और अपने आप को अधिक सक्रिय रूप से सक्रिय करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आपकी लोकप्रियता किसी भी वक्त नहीं आएगी।

कदम

भाग 1

शैक्षिक गतिविधियां
एक लोकप्रिय लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
दोपहर की गतिविधि करो यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो दूसरों को आपको आस-पास देख लेना चाहिए और आपको जानने में सीखना होगा। अपने आप को एक बाहरी गतिविधियों में समर्पित करना निस्संदेह आपकी दृष्टि से इस दृष्टिकोण से मदद कर सकता है, यह न बताएं कि इससे आप मित्र बन सकते हैं और अपने अंतिम लक्ष्य के करीब और करीब पहुंच सकते हैं।
  • ऐसी गतिविधि बनाएं जिससे आप उन लोगों को ढूंढने के बारे में भावुक हो, जिनके समान हित हैं उदाहरण के लिए, यदि आप पत्रकारिता में रुचि रखते हैं, तो एक छात्र अखबार के संपादकीय बोर्ड में प्रवेश करें।
  • यदि आपका लक्ष्य लोकप्रिय होना है, तो उन लोगों के बीच सबसे आम गतिविधियों पर विचार करें जो स्कूल में अधिक सफल रहे हैं। यदि लोकप्रिय लड़कियों ने एक जर्मन पाठ्यक्रम लिया है, तो आप अपने सबसे प्रशंसित साथियों को जानने का अवसर ले सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    खेल करो कई लोकप्रिय लड़कियों असली खेल हैं एक टीम में शामिल होने से आप सभी लोगों से मिलने में मदद कर सकते हैं, जो हर किसी की प्रशंसा करता है। यदि आप अच्छे हैं, तो आप खुद को लोकप्रिय बना सकते हैं
  • यदि आपके पास बहुत सारा अभ्यास नहीं है, तो खुद को प्रशिक्षित करें उदाहरण के लिए, यदि आप बास्केटबॉल खेलना चाहते हैं, तो पार्क में शूट करें।
  • एक टीम में शामिल होने के लिए आकार प्राप्त करें। लेकिन धीरे धीरे चलना सुनिश्चित करें, इसलिए आप अधिक काम नहीं करते। कम से कम व्यायाम के साथ शुरू करो और धीरे-धीरे प्रगति करें
  • यदि आप किसी टीम में नहीं जा सकते हैं तो निराश मत बनो। याद रखें कि आप अगले वर्ष पुनः प्रयास कर सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 3 नाम वाली छवि
    3
    छात्र परिषद के लिए उम्मीदवार वर्ग या संस्थान के प्रतिनिधि लोकप्रिय हैं? यदि हां, तो आपके लिए राजनीति की दुनिया में प्रवेश करना सही हो सकता है चुनाव से पहले, एक अभियान दल और उम्मीदवार बनाने की कोशिश करें
  • आवेदन विनियमन के बारे में जानें। आपको निश्चित संख्या के हस्ताक्षर प्राप्त करने की आवश्यकता हो सकती है या किसी निश्चित तिथि से रजिस्टर कर सकते हैं।
  • स्कूल के दौरान लटकाए एक मूल अभियान नारा और प्रिंट पोस्टर के बारे में सोचो
  • अभियान के लिए एक प्रभाव प्रस्तुति लिखें, स्पष्ट रूप से समझाते हुए कि यदि आप चुने गए हैं तो आप क्या लाएंगे।
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    स्कूल की घटनाओं में भाग लेना लोकप्रिय होने के लिए, आपको शामिल होना और सामंजस्य करना होगा। स्कूल द्वारा आयोजित कार्यक्रमों को याद मत करो, जो संभवतः आपके सबसे लोकप्रिय साथी द्वारा भाग लिया जाएगा। नृत्य, खेल और अन्य पहलों जैसे अनुभवों को मत छोड़ो।
  • यदि आप शर्मीली हैं, तो उन दोस्तों के एक छोटे समूह के साथ रहने का प्रयास करें, जो आपके पास पहले से हैं। किसी भी मामले में, उनके साथ अकेले मत बनो। आपको आगे आना होगा और अन्य लोगों से बात करना होगा दोस्ती के अपने चक्र को चौड़ा करने से आपको लोकप्रियता प्राप्त करने में मदद मिल सकती है
  • शर्मीली मत बनो नए लोगों को जानना आपको भय में डालता है, लेकिन स्कूल की घटनाओं में अक्सर बर्फ को तोड़ना आसान होता है, खासकर यदि वे स्पोर्टी हैं: एक ही टीम के लिए जयकार करने से सहानुभूति की अधिक भावना को बढ़ावा देता है
  • भाग 2

    नई दोस्ती को कस लें
    एक लोकप्रिय लड़की कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रस्तावित लक्ष्य यह आपके लिए अजीब लगेगा, लेकिन अपने आप को लक्ष्य बनाने से आप नए दोस्त बनाने में मदद कर सकते हैं, खासकर यदि आप शर्मीली हैं। छोटे लक्ष्य (जो आपको धीरे-धीरे खोल से बाहर निकलने की अनुमति देगा) होने से आपको और अधिक लोकप्रिय बनने में मदद मिल सकती है
    • प्रारंभ में, छोटे लक्ष्यों का प्रस्ताव। उदाहरण के लिए, आप हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को स्कूल में मिलने वाले नए व्यक्ति के साथ चैट कर सकते हैं।
    • एक बार जब आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो अपने आप को बड़ा लक्ष्य सेट करने का प्रयास करें आप एक जन्मदिन की पार्टी में जा सकते हैं जिसे आपको आमंत्रित किया गया है और कम से कम तीन नए लोगों से बात कर सकते हैं।
    • अगर आप लगातार अपने आप को इस प्रोजेक्ट में समर्पित करते हैं, तो आप अंततः विभिन्न सामाजिक संदर्भों में बहुत अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। आप नए लोगों से मिलेंगे और कई दोस्त बनाएं।
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    दूसरों को एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें यदि आप नए दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आपको स्कूल डेस्क से दूर सामाजिककरण करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करना चाहिए। एक बार जब आप स्कूल के वातावरण में सहज महसूस करते हैं, तो एक कदम आगे बढ़ें। किसी परिचित से पूछें अगर वह एक फिल्म देखने या कॉफी में जाना चाहती है एक मजेदार गतिविधि बनाने के लिए एक समूह को व्यवस्थित करने की कोशिश करें, जैसे कि मॉल की सवारी।
  • किसी लोकप्रिय लड़की को आपके साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करने से डरो मत, खासकर यदि आपके पास स्कूल में पहले से ही अच्छे रिश्ते हैं यदि आप कक्षा में किसी के साथ मिलते हैं, तो यह संभव है कि यह व्यक्ति आपको बाहर देखने के लिए तैयार है।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 7 नाम वाली छवि
    3
    कर्मचारियों पर बर्बाद न करें अस्वीकृति का भय एक महान निवारक है जो हमें शामिल होने से रोकता है। फिर भी, यह सभी के लिए अस्वीकार कर दिया होता है तथ्य यह है कि कोई व्यक्ति शुक्रवार को आपके साथ फिल्में नहीं जाना चाहता है, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपका दोस्त बनने में दिलचस्पी नहीं है।
  • प्रत्येक व्यक्ति की अपनी प्रतिबद्धताएं हैं यदि कोई लोकप्रिय लड़की कॉफी के लिए जाने के लिए निमंत्रण से मना करती है, तो संभव है कि वो वास्तव में कुछ और के साथ व्यस्त है। इस तरह की असफलता फिर से अपने आप को खोलने के लिए वैध बहाना नहीं है।
  • याद रखें कि आप दूसरों के बारे में सब कुछ नहीं जानते हैं प्रत्येक व्यक्ति में उन दायित्वों और समस्याओं की सूची है जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं है। यदि कोई व्यक्ति नहीं कहता है, तो यह संभव है कि वह शर्मीली या व्यस्त है।
  • एक इनकार को एक बिल्कुल नगण्य बाधा माना जाना चाहिए। यदि कोई व्यक्ति आपको पहली बार नहीं कहता, तो आप दो सप्ताह बाद उन्हें फिर से आमंत्रित करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    4
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें वे आपको लोकप्रिय बनने में मदद कर सकते हैं, खासकर हाई स्कूल में। कई किशोरों के फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर खाते हैं, जो अब समाजीकरण के खंभे हैं। ऑनलाइन आपको घटनाओं के कई निमंत्रण प्राप्त होते हैं, दिलचस्प बातचीत होती है और रिश्तों को गहराते है
  • यह समझने की कोशिश करें कि आपके स्कूल में कौन-सी सोशल नेटवर्क सबसे लोकप्रिय हैं। यदि लोकप्रिय लड़कियों Snapchat के बहुत करीब हैं, तो एक खाता खोलें। किसी भी मामले में ऐसा करने से पहले, अपने माता-पिता से सलाह लें कि वे आपको अनुमति दें।
  • सार्थक बातचीत करने की कोशिश करें लोग अस्पष्ट स्थिति अद्यतनों की तुलना में व्यक्तिगत संदेशों के लिए बेहतर जवाब देते हैं। यदि एक लोकप्रिय लड़की ने एक प्रतियोगिता जीती है या एक ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप के लिए लिया था, तो उन्होंने उनसे प्रशंसा की।
  • याद रखें कि आभासी दोस्तों की वास्तविक दुनिया में जगह नहीं है। ऑनलाइन सामाजीकरण ऐसे संबंध को गहरा कर सकता है जो पहले से ही बना है, अजनबियों से बात करने से बचें। जिन लोगों के साथ आप इंटरैक्शन कर रहे हैं, वे न केवल लोकप्रियता के लिए बेकार हैं, बल्कि आपकी सुरक्षा को जोखिम में डालते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 9 नाम वाली छवि
    5
    दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं यदि आप मित्र बनाना चाहते हैं, तो आपके पास कुछ देना होगा। नए दोस्तों की तलाश करते समय, सुनहरा नियम याद रखें: अन्य लोगों के साथ व्यवहार करें जैसे आप उनका इलाज करना चाहते हैं। लोग उन लोगों को आकर्षित करते हैं जो दूसरों के प्रति सम्मान और दयालु हैं
  • भाग 3

    सही दृष्टिकोण होने के कारण
    एक लोकप्रिय लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    1
    देखो नवीनीकृत करें आपको सिर्फ शारीरिक पहलू के बारे में नहीं सोचना चाहिए, लेकिन लोकप्रिय होने के लिए आत्मसम्मान आवश्यक है। एक नया केश विन्यास, अलमारी और मेकअप बदलने से आप अपने बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं। वास्तव में, आप इसमें शामिल होने और दूसरों के करीब पहुंचने के लिए प्रेरित होंगे, इसलिए आपकी लोकप्रियता का लाभ होगा।
    • अपने पसंदीदा रुझानों का पालन करने का प्रयास करें यदि आप एक पोशाक या सहायक से नफरत करते हैं, तो आप आरामदायक महसूस नहीं करेंगे, इसलिए हो सकता है कि आप समाज के लिए विशेष रूप से तैयार न हों। क्या आप लेगिंग से नफरत करते हैं? इस फैशन को भूल जाओ यदि आप देखते हैं कि कई लोकप्रिय लड़कियों को जूते पहनते हैं और आप इस प्रकार के जूते प्यार करते हैं, तो इस प्रवृत्ति का भी पालन करें।
    • श्रृंगार और बालों को बदलने के लिए आवश्यक हो सकता है सुगंधशाला पर जाएं और रोज़मर्रा के जीवन के लिए उत्पादों के बारे में सलाह देने के लिए दुकान सहायक से पूछें। नाई के पास जाओ और उससे कहता है कि वह कटौती करने का प्रस्ताव जो आपको बढ़ाता है। एक मेकअप और हेयरस्टाइल जो आपके लिए सही हैं, आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं और परिणामस्वरूप आपको और अधिक लोकप्रिय बना सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2



    आप मुस्कान। यह एक छोटा परिवर्तन है, लेकिन यह आपको धूप और मैत्रीपूर्ण दिख सकता है मुस्कुराहट करने का प्रयास करें आपको और अधिक लोकप्रिय बना सकते हैं और नए दोस्तों को जीतने में आपकी सहायता कर सकते हैं। एक विजेता और मैत्रीपूर्ण मुस्कान खोजने के लिए दर्पण के सामने कुछ व्यायाम करें जब आप गलियारों में चलते हैं, तो दूसरों पर मुस्कुराहट करने का प्रयास करें
  • जब कोई आप से बात करता है, तो बातचीत के दौरान मुस्कान की कोशिश करें
  • चलते समय मुस्कुराएं, जब आपका टकट एक अन्य व्यक्ति को पार करता है
  • जब आप अपने आप को किसी के पास पेश करते हैं, तो उस पर मुस्कुराएं जैसा कि आप अपना हाथ हिलाते हैं
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    दोस्ताना रहें यदि आप एक गर्म और मिलनसार व्यक्ति हैं, तो लोग आपको आकर्षित करेंगे, ताकि आप नए दोस्त बना सकें और अधिक लोकप्रिय हो सकें। स्कूल में आपकी लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए एक अनुकूल रुख की खेती करने के लिए प्रतिबद्ध
  • दूसरों को दिखाने का प्रयास करें कि आप उन्हें देखकर खुश हैं। यदि यह मामला है, तो एक दोस्त को गले लगाओ या उसे पीठ पर पॅट दे दो जब आप उससे मिलेंगे
  • दूसरों की उपस्थिति में, वास्तव में उत्साही साबित हुआ। बातचीत के दौरान मुस्कान और हंसी
  • खुद को दूसरों के सामने खोलें यह एक सबक और दूसरे के बीच बातचीत को उत्तेजित करता है बस में नए लोगों के पास बैठो स्वचालित मशीन पर होने पर दूसरों के करीब आएँ नए लोगों से मिलने और नए दोस्त बनाने के लिए सफ़ाई के साथ प्रस्तुत किया
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रश्न पूछें लोग उन लोगों को आकर्षित करते हैं जो अपने जीवन में रुचि रखते हैं। जब आप किसी से बात करते हैं, तो उनसे सवाल पूछें उन्हें एक दूसरे को बताने का अवसर दो।
  • दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए लक्षित प्रश्न पूछें उनकी रुचियां और जुनूनें जांचें उदाहरण के लिए, पूछें: "आपकी पहली मेमोरी क्या है?" या "सप्ताहांत पर आप क्या करना पसंद करते हैं?"।
  • पार्टियों पर यह एक प्रभावी रणनीति है। सवाल पूछ कर, आप बातचीत के लिए नए विचारों की पेशकश कर सकते हैं, क्योंकि लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। यह किसी को जानने का एक बहुत उपयोगी तरीका है
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनो। अगर आप सुन सकते हैं, तो दूसरों की आप की सराहना करेंगे, इसलिए आप अधिक लोकप्रिय हो जाएंगे। वास्तविक ब्याज के साथ सुनने की कोशिश करें यदि कुछ आपसे स्पष्ट नहीं है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक प्रश्न पूछें कि आप बेहतर समझते हैं दूसरों की वास्तविक रुचि और उनके विचारों को प्रदर्शित करते हुए आपको अधिक लोकप्रिय बना सकते हैं
  • दूसरों को बोलने का मौका दो। जब कोई व्यक्ति किसी वाक्य को खत्म करता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए पांच या दस सेकंड प्रतीक्षा करें कि उसने वास्तव में यह सब कहा है
  • सुनना और एक उचित तरीके से बात करने की कोशिश करें।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    6
    अगले एक की मदद करें: यह लोकप्रिय बनने के लिए एक प्रभावी रणनीति है जरूरत में एक दोस्त को सुनो अगर किसी को अपने होमवर्क में मदद की ज़रूरत है, तो मदद की पेशकश करें। लोग अपने आप को दूसरों के साथ स्नेही और दयालु लोगों के साथ चारों ओर घूमना चाहते हैं। अपने आप को उपयोगी बनाने के लिए आपको लोकप्रिय बनने में मदद मिल सकती है।
  • निस्वार्थ होने के नाते आप नए दोस्त बनाने की अनुमति देते हैं, लेकिन दूसरों को इसका दुरुपयोग न करने दें। अगर कोई व्यक्ति कुछ भी नहीं करता है, लेकिन एहसान के लिए पूछता है, तो आप निश्चित रूप से सीमा निर्धारित कर सकते हैं।
  • आपको अपने आप का उपयोग करने से भी बचने चाहिए यदि कोई व्यक्ति अनुग्रह वापस नहीं करता है, तो इसे अपने जीवन से अलग करना बेहतर होगा।
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 16 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने आप को रहो प्रामाणिक होने के नाते आप मित्र बना सकते हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि उन्हें लोकप्रिय बनने के लिए बदलना पड़ता है, लेकिन लोगों को उन लोगों को आकर्षित करना पड़ता है जो अपनी त्वचा में आराम कर रहे हैं। अपने व्यक्तित्व को बाहर लाने की कोशिश करो अपने रुचियों और जुनूनों के बारे में बात करने से डरो मत, जब मौके पर स्वयं को प्रस्तुत किया जाए बातचीत के दौरान, अपने सबसे अनूठे गुणों को उभरने दें, जैसे आपके हास्य की भावना।
  • भाग 4

    सामाजिक दबावों से बचना
    एक लोकप्रिय लड़की चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें लोकप्रिय होने के नाते अच्छा है, लेकिन आप दूसरों को प्रसन्न करने के एकमात्र उद्देश्य के लिए समझौता करने की स्थिति में नहीं होना चाहिए। यदि आप किसी निश्चित स्थिति में असहज महसूस करते हैं, तो अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें। एक बुरा लग रहा है अक्सर एक अलार्म घंटी अनदेखा नहीं किया जा करने के लिए
    • यदि आप असहज और परेशान महसूस करते हैं, तो अपने आप को वापस खींचें एक पार्टी या एक घटना से दूर होने के लिए एक बहाना बनाओ
    • यदि आप इस समय इस पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं, तो किसी भी बहाने का आविष्कार करने की कोशिश करें, जैसे: "मुझे खेद है, लेकिन मुझे वास्तव में जाना चाहिए, मुझे एक बुरा सिरदर्द मिल रहा है"।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 18 नाम वाली छवि
    2
    गैरकानूनी गतिविधियां न करें। अगर आप एक ऐसी घटना में भाग लेते हैं जिसमें अल्कोहल या ड्रग्स चलाते हैं, तो बेहतर रहना चाहिए यह आपकी खुद की सुरक्षा को खतरे में डालते हुए लोकप्रिय होने का मामला नहीं है। यदि आप कम उम्र के, ड्रग्स या पीने का उपयोग करते हैं, तो उनके पास कानूनी बिंदु देखने के परिणाम भी होंगे। यदि कोई आग्रह करता है, तो इसे तुरंत दूर से दूर करने का प्रयास करें
  • यदि आप शराब या नशीले पदार्थों के साथ पार्टी में जाते हैं, तो उन्हें प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार रहें कि क्या उन्हें पीने या अद्भुत ड्रिंक होने पर जोर देना चाहिए। आप अपने मित्र को अपने बचाव में जाने के लिए तैयार होने के लिए कह सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    बदमाशी से बचें नकारात्मक सामाजिक प्रभाव अक्सर अन्य छात्रों की कीमत पर बदमाशी या सीमांतता को उत्तेजित कर सकते हैं। मध्यम या उच्च कई बार लोकप्रिय छोटे समूह इन दृष्टिकोणों को ग्रहण करते हैं। याद रखें कि बदमाशी के लिए लक्षित लोगों के लिए गंभीर भावनात्मक परिणाम हो सकते हैं। गपशप के लिए प्रलोभन का विरोध करें और अपने सहपाठियों के साथ बुरी तरह से व्यवहार न करें।
  • ऐसे दबाव का विरोध करने की कोशिश करना बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन फायदे याद रखें। आप अपने साथ बेहतर रहेंगे और आप अन्य लोगों को बदमाशी या गपशप से बचने के लिए राजी कर सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 20 नाम वाली छवि
    4
    सकारात्मक प्रभावों पर ध्यान दें ऐसा नहीं कहा गया है कि सामाजिक दबाव हमेशा नकारात्मक होना चाहिए। कभी-कभी, आपके मित्र आपको ऐसे जोखिम ले सकते हैं जो इसमें शामिल होने के लिए उपयुक्त हो। उदाहरण के लिए, एक अच्छा दोस्त आपको अपनी कविताओं को एक प्रतियोगिता में भेजने के लिए प्रोत्साहित करेगा या उस व्यक्ति को आमंत्रित करेगा जिसे आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं यह आपको एक नया या दिलचस्प, कुछ बैंड या एक लेखक के बारे में भी बता सकता है जिसे आपने कभी नहीं सुना है। सकारात्मक लोगों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, नकारात्मक सामाजिक दबावों को खारिज करने के अलावा। अपने दोस्तों को आपसे कुछ नया सिखाने दो, मजे लेने, सीखने और व्यक्तिगत स्तर पर बढ़ने के लिए नए अवसरों की खोज में मदद करें।
  • टिप्स

    • निराश मत हो नाटक और अन्य लड़कियों की कीमत पर अपमान आप लोकप्रिय नहीं होगा। वास्तव में, वे तुम्हें गपशप के केंद्र में डाल देंगे या आपको उपहास भी करेंगे यद्यपि एक व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, वह गपशप करना टालता है।
    • अगर आपको किसी को पसंद नहीं है, तो इसे अकेला छोड़ दें: हर किसी को खुश करना असंभव है हालांकि, उनके प्रति विनम्रतापूर्वक व्यवहार करें, क्योंकि वह अपना मन बदल सकता है और समझ सकता है कि आप वास्तव में स्मार्ट हैं
    • अनुकूलन परिवर्तन से बहुत अलग है किसी अन्य व्यक्ति की कोशिश करने से आप मित्र बनने की इजाजत नहीं करेंगे: जितनी जल्दी या बाद में हर कोई समझ जाएगा कि यह केवल एक प्रदर्शन था आप वास्तव में क्या हैं पर आधारित आपके सामाजिक जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश करें। विभिन्न प्रकार के लोग लोकप्रिय हो सकते हैं, इसलिए स्टैंसिल में प्रवेश करने की कोशिश न करें।
    • याद रखें कि इसे लोकप्रिय होने के लिए एक महीने या अधिक समय लगेगा यह रातोंरात नहीं होगा। इसे एक सामाजिक परियोजना पर काम करने के लिए विचार करें
    • सप्ताहांत पर घर पर रहने से बचें सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार हैं (या अकेले बाहर जाएं) जितना अधिक आप दूसरों को देखते हैं, जितना वे आपकी सराहना करना सीखेंगे। कुछ अध्ययनों के अनुसार, पारिवारिक चेहरों को उन लोगों की तुलना में अधिक आकर्षित करते हैं जो नहीं हैं। आप अभी भी एक शांत सप्ताहांत हो सकते हैं, लेकिन एक कोने में छुपाने से आपको लोकप्रिय नहीं होगा
    • टेलीफ़िल्म्स का पालन करने का प्रयास करें कि सभी को या उस कटुवृत्ति पर ध्यान दें (बहुत थोड़ा झूठे, गपशप लड़की, 90210, वन ट्री हिल, किशोर वुल्फ, झूठ बोलना गेम और इसी तरह), इस तरह आप अन्य लड़कियों के साथ कुछ बातचीत के संकेत होगा

    चेतावनी

    • सुनहरा नियम याद रखें: मतलब या स्नोबी न करें फिल्मों में, लोकप्रिय लड़कियां खराब, अभिमानी और अमीर हैं असली दुनिया में, कोई भी उन्हें तारीख पसंद नहीं करता - इसके अलावा, महान संपत्ति या डिजाइनर कपड़े बिना लोकप्रिय होने के लिए बिल्कुल संभव है। शांत लड़कियों को अच्छी तरह से पसंद किया गया है और कई दोस्त हैं।
    • यदि आप लोकप्रिय लोगों के साथ दोस्त बनाते हैं, तो अपने पुराने दोस्तों को छोड़ मत करो उन्हें नए लोगों के साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें, ताकि आप उन सभी को शामिल कर सकें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com