कैसे स्कूल में लोकप्रिय होना

कई मिडिल स्कूल के छात्रों का आश्चर्य है कि क्या वे लोकप्रिय हैं। लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए जीवन का यह चरण कठिन हो सकता है वास्तव में, शरीर और भावनाएं बदलती हैं और हम समाज को क्या सोचते हैं इसके महत्व को देना शुरू करते हैं। यदि आप इस चरण के माध्यम से भी जा रहे हैं, तो डरो मत। मिडिल स्कूल में लोकप्रिय होने के लिए, आपको ध्यान देना सीखना होगा, मिलनसार होना और अपने आप को खोने के बिना अपने आप में सुधार करना होगा।

कदम

भाग 1

आप को सूचना दें
स्कूली चरण 5 पर आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
हर किसी को समझें कि आप खुद के साथ सहज हैं। लोकप्रिय होने का रहस्य अपने आप को दूसरों के द्वारा देखे जाने और उन्हें आप के करीब आने के लिए मिलना है। यदि आप गलियारों में अकेले चलना नहीं करते हैं, तो आप सबक से स्पष्ट रूप से भयभीत होते हैं या चौकस तरीके से देखते हैं, आप एक अच्छी छाप नहीं लेंगे और लोग सोचेंगे कि यह आपके साथ परेशानी है। आपको बेहतर जानने के लिए दूसरों को मनाने के लिए चाल यह है कि उन्हें आपको हंसी और मज़ेदार देखने दें - आप उन्हें अपनी कंपनी में समय बिताने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • जब आप अपने दोस्तों की कंपनी में हों, तो मुस्कान और मज़े की कोशिश करें, ताकि आप समझ सकें कि आपको स्कूल पसंद है।
  • यहां तक ​​कि जब आप गलियारों में अकेले चलते हैं, तो आप लोगों पर मुस्कुराते हैं और आप सकारात्मक वाइब्स प्रसारित करते हैं, इसलिए वे आपसे मिलना चाहते हैं।
  • डोर्क डैनीज के 31 वें मैककेन्ज़ी होलीस्टर नामक छवि का शीर्षक
    2
    भीड़ से उभर, लेकिन एक अच्छे कारण के लिए एक गुलाबी मोहाक को एक स्नान सूट में स्कूल में घुसाना या खुद को पेश करना निश्चित रूप से आपको नोटिस देगा, लेकिन यह आपको उस तरह का ध्यान नहीं देगा जो आप चाहते हैं सकारात्मक रूप से बाहर खड़े होने के लिए, आपको लोगों को पता है और सिर्फ अपना नाम सुनने के लिए मुस्कुरा देना है। अनदेखी नहीं किए जाने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • आप ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जो हमेशा गिटार के साथ घूमता रहता है, और वास्तव में इसे कौन खेल सकता है।
  • हो सकता है कि आपके पास संक्रामक हंसी है, जो लोग मीटर दूर सुन सकते हैं।
  • आप अपने मजबूत सौंदर्य की भावना के लिए उभर सकते हैं एक अनूठी शैली दिखाने का प्रयास करें आप एक hipster या घुमाव देखो हो सकता है, ताकि यह हर किसी के द्वारा पहचानने योग्य है
  • आपके पास बहुत कम और घबराहट की आवाज़ हो सकती है, पूरी तरह से अनूठी जो आपकी सबसे दिलचस्प विशेषता विशेषता है, उसे छिपाने की कोशिश न करें। याद रखें कि आप क्या विशेष बनाता है के लिए धन्यवाद देखा जाना चाहता हूँ।
  • छवि का शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 17 बनें
    3
    एक टीम में शामिल हों एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल होने के लिए केवल एक शानदार तरीका ही नहीं है और आप खुश रहें, लोगों से मिलना और आपको जानना भी बहुत अच्छा है। आपको टीम का स्टार बनने की ज़रूरत नहीं है, अपने खाली समय में मज़े करना और कड़ी मेहनत करना है। टीम स्कूल के अंतर्गत आती है या यह बाहरी है, जो खेल में निहित है, इसलिए आपको दिलचस्प लोगों की एक महान विविधता को जानने की अधिक संभावना होगी।
  • शायद अंत में खेल आपको समझाने नहीं देता है या आपको लगातार होने में समस्याएं हैं हालांकि, यदि आप इस गतिविधि के लिए औसत के कम से कम एक वर्ष को समर्पित करते हैं, तो आपको मित्र बनने और सामाजिक मंडली को चौड़ा करने के अधिक अवसर होंगे।
  • खेल करना आपको गली खेलने का महत्व और विभिन्न प्रतिभाओं और व्यक्तित्वों से निपटने का भी सिखाता है। इससे आपको रोजमर्रा की जिंदगी में लोगों से संबंधित और कौशल हासिल करने में मदद मिलती है जो आपको लोकप्रिय बनने की अनुमति देती हैं।
  • फोकस ऑन स्कूल और नॉट द लड़के के चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक और दोपहर गतिविधि के लिए समर्पित ऐसे कई शौक हैं जो आपको लोगों से मिलना, शामिल होने और अधिक दिलचस्प व्यक्ति बनने में आपकी सहायता कर सकते हैं। ऐसी गतिविधि चुनें जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं: संगीत, रंगमंच, भाषाएं और इसी तरह। स्थिरता के साथ प्रतालिक संघ के एक महत्वपूर्ण सदस्य बनने की कोशिश करें, जो आप में शामिल हैं और इस स्थिति का फायदा उठाने के लिए इसे सुधारने और कई लोगों से मिलना चाहते हैं।
  • यह मत सोचो कि यह अपने आप को एक अतिरिक्त शैक्षिक गतिविधि के लिए समर्पित करने के लिए बहुत ही शांत या बेवकूफी नहीं है। आप इसका लाभ नहीं उठा सकेंगे, खासकर जब आप हाई स्कूल में हों वास्तव में, आप इतने सारे लोगों से मिले होंगे और उन लोगों के द्वारा इज्जनीय अनुभव किए होंगे जिन्होंने कभी भी खुद को बीच में नहीं रखा है।
  • एक संघ या एक टीम में प्रवेश करने पर, यदि आपके पास समय है, तो बहुत से लोगों को जानना अच्छा है शायद ही लोग जो थियेटर करते हैं, वे खेल खेलते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 18 बनें
    5
    विभिन्न हितों की कोशिश करो जितना अधिक आप करते हैं, उतना अधिक लोग जिन्हें आप जानते हैं और जितने अधिक लोग आप से मिलते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि आप को बाहर खड़ा करना और लोगों को आपके नाम से चेहरे को जोड़ना पड़े। फुटबॉल खेलें, थिएटर कंपनी में प्रवेश करें, स्वयंसेवक अपने आप को हर चीज को समर्पित करें जो आपको दिलचस्प लगता है और मित्रों को बनाने के लिए आपकी स्थिति का लाभ उठाती है।
  • यदि आप खुद को एक ही हित में समर्पित करते हैं, तो आप एक ही प्रकार के लोगों से घिरे नहीं होंगे। वास्तव में लोकप्रिय होने का रहस्य लोगों की एक महान विविधता की सराहना की जा रही है।
  • छवि इम्प्रेशर अपने शिक्षक चरण 11
    6
    अपनी आवाज को कक्षा में सुनाओ शायद आपको लगता है कि यह कक्षा में भाग लेने या बात करने के लिए अच्छा नहीं है, आप कक्षा के पीछे अपने आप को विचलित करना पसंद करते हैं, आपको यह इंप्रेशन देते हुए कि आपके पास बेहतर चीजें हैं इसके बजाय, आपको हस्तक्षेप और अध्ययन करना चाहिए, ताकि यह स्पष्ट हो सके कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं आपको निश्चित रूप से शिक्षक के नारियल बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने सहपाठियों से बताने के लिए पर्याप्त बात करें। कम से कम, वे सोचेंगे कि आप पकड़े गए हैं।
  • सुनिश्चित करें कि जब आप बोलते हैं, तो आप जानकार की तरह नहीं दिखते। जब भी आप एक प्रोफेसर का जवाब देते हैं, खुले और सम्मान करते रहें।
  • भाग 2

    इतने सारे मित्रताएं कस लें
    दुनिया भर में मित्र बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    1
    किसी के साथ दोस्ताना रहें यदि आप लोकप्रिय बनना चाहते हैं, तो मिलनसार होने के लिए प्रतिबद्ध है, भले ही आप शर्मीली हो। आपको अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलने की ज़रूरत नहीं है कि यह जानने के लिए कि हर किसी के साथ कैसे सामूहीकरण करना है, और आपको केवल उन लोगों से संपर्क करने की ज़रूरत नहीं है जो आपकी स्थिति में सुधार कर सकते हैं। सबसे खराब चीज आप एक सामाजिक पर्वतारोही बन सकते हैं, जो केवल उन लोगों के साथ बोलने की प्रतिष्ठा है जो उन्हें लोकप्रिय बनने में मदद कर सकते हैं। इसके बजाय, हर समय जब आप सड़क पर मिलने वाले किसी के साथ मित्र बनाने की ज़रूरत करते हैं: यह आपको लंबे समय तक वापस भुगतान करेगा।
    • हर बार जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिसे आप जानते हैं और ऐसा प्रतीत नहीं होता है, नमस्कार और मुस्कुराओ, या अपने हाथ से इशारा करें किसी के साथ अच्छे होने के लिए आपके पास बहुत सी चीजें नहीं होती हैं
    • यह फिल्म में लड़कियों की तरह व्यवहार करना अच्छा नहीं है मीन गर्ल्स. यह रवैया भी बड़ी स्क्रीन पर काम करेगा, लेकिन लंबे समय में अप्रिय होने से आप उलझन में होंगे
    • अन्य लोगों से प्रेम करो लोगों के अनुकूल रहें, मदद करने के शुद्ध स्वाद के पक्ष में मत करो, न कि आपको लगता है कि वे आपको जन्मदिन की पार्टियों के लिए आमंत्रित करेंगे।
  • दुनिया भर में दोस्त बनाने के नाम पर छवि चरण 8
    2
    दूसरों में दिलचस्पी यदि आप वास्तव में लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको इसे स्पष्ट करना होगा कि आप वास्तव में लोगों के बारे में परवाह करते हैं, चाहे आप उन्हें मजाकिया या न मानें। मुसीबत को मित्रतापूर्ण बनाने के द्वारा यह साबित करें, मित्रों और परिचितों से पूछें कि वे कैसा हैं, स्कूल से बाहर उनके हितों, परिवारों और लक्ष्यों के बारे में पूछें।
  • जब आप किसी से बात करते हैं, तो ऐसे प्रश्न पूछना याद रखें जैसे "क्या आपने इस सप्ताह के अंत तक योजना बनाई है?" या "दिन कैसा चल रहा है?" आपको एहसास होगा कि आप सचमुच परवाह करते हैं कि उसके साथ क्या होता है
  • कम से कम उतना जितना ज़्यादा सुनने पर काम करें जितना आप कहते हैं पर काम करते हैं। यदि आप कुछ भी नहीं करते हैं, तो आप अपने बारे में और हाल ही में महसूस किए गए सभी शांत चीजों के बारे में बात करते हैं, लोग तुरंत ब्याज खो देंगे
  • जब आप दूसरों से बात करते हैं, तो आपको एक निश्चित शौक के लिए बाजार पर शुरू किए गए नवीनतम कुकीज़ से, विभिन्न विषयों पर अपने विचारों को भी पूछना चाहिए। एक राय का अनुरोध करने से पता चलता है कि आप लोगों के बारे में परवाह करते हैं और वे क्या सोचते हैं।
  • दुनिया भर में दोस्त बनाने के नाम से छवि चरण 6
    3
    विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें आप जूनियर हाई में लोकप्रिय हो गया है, तो आप जीवन या मौत का मामला है, तो आप न केवल सबसे प्रशंसनीय बच्चों के साथ मेलजोल के लिए सक्षम होना चाहिए, लेकिन यह भी अन्य प्रकार के लोगों के साथ। कुछ लोगों के साथ ही बात हो रही है, क्योंकि आप इस आप शांत है, तो उच्च विद्यालय में आप, कोई समस्या नहीं होगा क्योंकि वहाँ लोगों की एक बड़ी विविधता से निपटने के लिए के लिए मजबूर हो जाएगा बनाता है लगता है। यदि आप किसी से बात करने के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं, दोस्तों को ढूंढना मुश्किल होगा। हर किसी के साथ चैट करने की कोशिश करें, सुंदर लड़की से जो कि आपके पास बगल वाले कक्षा में जाती है, जिसे आप हमेशा गलियारे में मिलते हैं।
  • आपको हर किसी के सबसे अच्छे दोस्त बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन दिलचस्प लोगों की तलाश करें, जो आपको कुछ सिखा सकते हैं। यह स्वाभाविक रूप से करो
  • मेक द बेस्ट ऑफ द थोर किशोरज इयर शीर्षक वाला इमेज चरण 20
    4



    इस बारे में बात करें और वह. इस प्रकार की अफवाहें स्पष्ट हैं इस कला को माहिर रखने के लिए आप लोगों से बात कर सकते हैं और बातचीत में जाने से पहले उन्हें सहज महसूस कर सकते हैं। इस बारे में और बात करने के लिए, आपको बस किसी व्यक्ति से संपर्क करने की जरूरत है, उसे नमस्कार और उससे पूछें कि वह कैसी है। छोटे प्रश्न बनाने से आपको अधिक सार्थक वार्ता की ओर बढ़ने में मदद मिल सकती है, जिससे आपके वार्ताकार को खोलने में मदद मिलती है। इन पलों में आप क्या कह सकते हैं:
  • "आपने देखा विश्व युद्ध Z? यह वास्तव में मुझे मारा यह आपको कैसा लगता है? "।
  • "मैं यह विश्वास नहीं कर सकता! बीजगणित का कार्य वाकई मुश्किल था मैंने पूरे हफ्ते अध्ययन किया और मैंने भी आधे सवालों का जवाब नहीं दिया। आप कैसे गए? "
  • "खेल कैसे था? मुझे खेद है मैं इसे याद किया। "
  • उन प्रश्नों से पूछो जिनके लिए केवल एक सकारात्मक या नकारात्मक जवाब की आवश्यकता नहीं होती है, अपने वार्ताकार को वह काम करने की अनुमति दें जो वह कहें। यदि आप एक मौखिक रूप से जवाब दे सकते हैं, तो बातचीत वहां खत्म हो सकती है, और आपको नहीं पता कि क्या कहना है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको पसंद करता है छठी कक्षा चरण 6 में
    5
    लोगों को हंसी करो. किसी पर हंसी को छूने के लिए सफल होना और लोकप्रिय बनना आवश्यक है। यदि आपको क्लास के जोकर (एक अच्छे तरीके से) पर विचार करने में समस्या नहीं है, तो आगे बढ़ें क्या आप लोगों को अपने तेज मजाक के लिए धन्यवाद देना पसंद करते हैं? यह भी ठीक है। और अगर आप दूसरों का मजाक बनाने और उन्हें दो में हँसने में अच्छा कर रहे हैं, तो इस कौशल का उपयोग अपने लाभ में करें दूसरों को हँसने के लिए बाध्य न करें, बल्कि अपने हास्य की ताकत बढ़ाने में व्यस्त रहें, जब आप किसी को मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं
  • जब आप किसी से बात करते हैं, तो देखें कि वे अधिक हंसी करते हैं। ध्यान रखें कि मुस्कान को छीनने के लिए आपने क्या किया और, भविष्य में, कुछ इसी तरह की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक
    6
    खुद पर हंसना सीखो सहानुभूति, मिलनसार और लोकप्रिय होने के लिए आत्म-विडंबना का एक अच्छा खुराक आवश्यक है। लोगों को लगता है कि अच्छे लोग सोचते हैं कि वे सही हैं, वे हमेशा सब कुछ ठीक कर सकते हैं, और वास्तव में यह ताजी हवा की सांस होगी, अगर दूसरों को यह एहसास हो कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हुए लोकप्रिय हो सकते हैं। आपको खुद की आलोचना करने या खुद पर हंसने के लिए असुरक्षित होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपनी कमजोरियों के बारे में चुटकुले और यह दिखाते हुए कि आप अपनी त्वचा में आराम कर रहे हैं, चुटकुले नहीं करते हैं।
  • कोई भी सही नहीं है यदि लोगों को पता है कि आप इस बारे में बात करते समय खुद का मजाक उड़ा सकते हैं, तो आप इसकी सराहना करेंगे।
  • यदि आप अपना आत्मविश्वास नहीं दिखा सकते हैं और आप इतने संवेदनशील हैं कि आप दूसरों के चुटकुले नहीं खड़े हो सकते हैं, तो लोग मानेंगे कि आप भारी हैं और कोई भी ऐसे मित्र नहीं चाहता है जो खुद को बहुत गंभीरता से लेते हैं
  • भाग 3

    खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनें
    चित्र शीर्षक के लिए तैयार करें
    1
    आपको अच्छी तरह से दिखना चाहिए, लेकिन ध्यान न दें यदि आप एक लड़की हैं, तो भारी मत बनो। यदि आप एक बच्चा हैं, तो आप को इस रुझान के जूते पहनने की आवश्यकता नहीं है, जो कि इस समय के लोकप्रिय जूते और जींस को पहनने के लिए और दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए। हालांकि, आपको अपनी उपस्थिति का ध्यान रखना चाहिए, ताकि आपके कपड़े कपड़े धोने से ताजा हो जाएं, आपका शरीर साफ है और आपकी त्वचा तेल नहीं है केवल इस तरह से लोगों को आप का एक अच्छा प्रभाव होगा, कम से कम उपेक्षा में इसके अलावा, एक अच्छा नज़र भी आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है
    • लड़कियों को मेकअप नहीं पहनना चाहिए क्योंकि वे दोस्त हैं, लेकिन क्योंकि वे वास्तव में चाहते हैं। आंखों की छाया और चमक के ब्रश के साथ कृत्रिम रूप से प्राप्त की तुलना में प्राकृतिक सौंदर्य अधिक आकर्षक है
  • गेट ओवर द गाइ हैट ​​ए होट्स अ ग्लैमरफेयर स्टेप 3
    2
    अपने आप में विश्वास करो. यदि एक तरफ, शाम से सुबह तक आत्मविश्वास बनना असंभव है, तो आप अपने आप में अधिक विश्वास करने का प्रयास कर सकते हैं, अपने तरीके से संतुष्ट रह सकते हैं, आप क्या कर सकते हैं और आपकी उपस्थिति केवल सबसे खराब दोषों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय अपने श्रेष्ठ गुणों के बारे में सोचने की कोशिश करें। जब आप किसी जगह पर जाते हैं, तो अपने आप को वहाँ रहने में प्रसन्नता दिखाएं, जैसे कि आप इसे योग्य हैं आप मन की इस अवस्था का भरोसा कर सकते हैं जब तक आप वास्तव में खुद को समझें नहीं। यद्यपि आपका आत्मसम्मान खराब है, एक सुरक्षित तरीके से बर्ताव करने से आप दूसरों के प्रति सम्मान प्राप्त कर सकते हैं।
  • सुरक्षित शरीर भाषा की कोशिश करें सीधे खड़े रहो, फर्श पर घूरने के बजाय कर्कश और आप के सामने न देखें।
  • जब आप दूसरों से बात करते हैं, तो उन्हें आंखों में देखें यह सब से पता चलता है कि यह सामाजिक बातचीत से दूर भागना नहीं है।
  • निराश मत हो। अपने बारे में ध्यान देने के लिए या कुछ बात करने के लिए खुद के लिए भी आलोचनात्मक होने के लिए दूसरों को यह सोचने के लिए प्रेरित करेगा कि आपको कोई आत्मसम्मान नहीं है।
  • छवि शीर्षक के लिए एक तिथि (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 8
    3
    मूल रहें. यदि आप ध्यान देना चाहते हैं, तो आपको एक तरह से या किसी अन्य रूप में मूल होना होगा, चाहे एक अनूठी दिखने या असामान्य बिन्दुओं के लिए धन्यवाद। एक अजीब तरह से व्यवहार न करें या उन अनुभवों की कोशिश करें जो आपको अलग होने के लिए असुविधाजनक बनाते हैं। आपको अपनी विशेषताओं, विचारों और कार्यों को गले लगाने की आवश्यकता है जो आपको विशेष बनाती हैं। लोग आपको ध्यान देंगे यदि आप झुंड का पालन करने के बजाय खुद को अपने व्यक्तित्व में समर्पित करते हैं।
  • अन्य लोगों की तरह पोशाक न करें, बस स्वीकार करें। एक शैली खोजें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है
  • आपको ऐसे संगीत की भी सराहना नहीं करनी चाहिए जो दूसरों को लोकप्रिय होना सुनें। आप अधिक आदर करेंगे यदि आप बैंड को पसंद करते हैं और दूसरों के साथ उन्हें साझा करने के लिए समय लेते हैं
  • कक्षा में अपने विचारों को आवाज देने से डरो मत, भले ही वे अन्य लोगों के लिए अनुकूल न हों। अद्वितीय विचार आपको ध्यान देंगे
  • आपकी आईफोन के चरण 10 के लिए आपका माता-पिता को विनियमित शीर्षक वाला इमेज
    4
    यहाँ आप कुछ में हैं अपने आप को आसानी से देखने का एक और तरीका है, शानदार और अपने आप के बारे में अच्छा महसूस करना, कुछ अच्छा है, चाहे वह साहित्य कक्षाओं में सबसे अधिक गलती वाली लड़की हो या एक फुटबॉल टीम का सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर हो। ऐसा मत सोचो कि वास्तव में किसी गतिविधि को महत्व देना अच्छा नहीं है। आप क्या पसंद करें और बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करें। यह आपको भविष्य में चुकाना होगा
  • कुछ अच्छे होने के नाते न केवल आपको दूसरों के द्वारा ध्यान दिया जाएगा, यह आपको एक अच्छा व्यक्तित्व विकसित करने की अनुमति देगा।
  • यदि आप एक गतिविधि में अपने आप को विसर्जित करते हैं जो आपको बहुत हित करते हैं, तो आप लोग जो सोचते हैं, उसके लिए वजन कम करने के लिए कम इच्छुक होंगे और इस दौरान आप मित्र बनने के लिए अधिक अवसर प्राप्त करेंगे।
  • कुछ अच्छे होने के नाते आपको और अधिक गतिशील और दिलचस्प बना देगा यदि आप अपने जुनूनों के बारे में उत्साह से बात करते हैं तो लोग आपकी और भी प्रशंसा करेंगे। महत्वपूर्ण बात यह दिखाना नहीं है।
  • छवि का शीर्षक है, पता है कि कोई आपकी बात के पीछे पीछे है 11
    5
    दूसरों को क्या सोचते हैं इसके लिए वजन देना बंद करो मिडिल स्कूल में, दूसरों के विचारों को महत्व देने से बचने के लिए असंभव लगता है वास्तव में, कई लोग अपने समय का एक अच्छा हिस्सा बोलते हैं और गपशप करते हैं, इस बात की चिंता करते हैं कि उन्हें कैसा मान लिया जाता है। विकास की एक अवस्था में लोगों के विचारों पर ध्यान देने के लिए बिल्कुल स्वाभाविक है ताकि दोनों शारीरिक दृष्टि से और भावनात्मक दृष्टिकोण से बहुत नाजुक हो। वास्तव में, आप अभी भी संबंधित की भावना नहीं है, आप अभी भी अपने आप को अंत तक नहीं जानते हैं
  • यदि आप यह मानते हैं कि आप केवल एक ही नहीं हैं जो दूसरों को असुरक्षित महसूस करता है या आश्चर्य करता है, तो आप दूसरों के विचारों को बहुत कम महत्व देना शुरू करेंगे।
  • दूसरों के बारे में चिंता करने के बजाय आपको खुश करने वाली चीजों पर ध्यान दें या उनका मज़ाक उड़ाएं।
  • यदि आप जो कुछ भी सोचते हैं, वह दूसरों के द्वारा अनुमोदित हो जाएगा, तो आप कभी भी संतुष्ट नहीं होंगे।
  • जब आप सार्वजनिक रूप से होते हैं, तो सीधे खड़े हो जाओ, अपने आप को हर दो सेकंड में अपने आप को देखने के बजाय गर्व दिखाएं, कपड़े से नाखुश और खुद से पूछिए कि वे आपकी उपस्थिति के बारे में क्या सोचते हैं।
  • चित्र शीर्षक सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में कदम 11
    6
    याद रखें कि अभी या बाद में औसत अंत। जब आप उच्च विद्यालय में जाते हैं तो इस विद्यालय में आपकी लोकप्रियता किसी के लिए कोई फर्क नहीं पड़ेगी। असल में, उस वक्त एक नया चरण शुरू हो जाएगा, और अतीत में आपके जो कुछ भी हो, उसमें अब कोई भी वजन नहीं रहेगा। माध्यमिक विद्यालयों में 13 साल का अंत होता है, इसलिए यह स्पष्ट है कि आपके पास पूरे जीवन है। शांति से रहें और उन लोगों के साथ दोस्त बनाएं जिन्हें आप खुश करते हैं। यदि आप अंत में मित्र नहीं हैं और कोई भी आपकी सराहना नहीं करता है तो क्या लोकप्रिय होने का क्या मतलब है? इस ट्रांज़िशन चरण को हल्के ढंग से ले लो, इसे पूरा किशोरावस्था के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में प्रयोग करें।
  • कई चीजों के अलावा, बहुत सारे शोधों के अनुसार, जो बच्चों को मिडिल स्कूल में बहुत लोकप्रिय नहीं हैं अक्सर वयस्कों के रूप में सफल होते हैं यदि आप अपने आप को शांत नहीं मानते हैं, तो याद रखें कि भविष्य में स्थिति केवल तदनुसार उलट सकती है, आप अपने आप को प्रतिबद्ध कर सकते हैं। बच्चों को हर कोई ईर्ष्या करता है, बजाय, लोकप्रियता में सुस्ती, सुधार और बढ़ने की सोच के बिना।
  • टिप्स

    • दूसरों के साथ अप्रिय न हो एक क्रुद्ध और अप्रिय दृष्टिकोण होने से हर किसी को दूर चला जाएगा हालांकि, यदि कोई आपको अपमान करता है, तो आप शांति से प्रतिक्रिया करते हैं, लेकिन अशिष्टता के स्पर्श के साथ। उसे अपमान न करें, उसे व्यंग्यात्मक रूप से छेड़ो।
    • केवल एक ही लिंग के लोगों में शामिल न करें हर किसी के साथ दोस्त बनाएं
    • देखें कि आपके स्कूल में फैशनेबल क्या है और स्टाइल को अपने तरीके से फिर से दोबारा बनाएं सृजनात्मकता, प्रयोग और रुझानों को नियंत्रित करने का स्पर्श जोड़ें कोई स्क्रिप्ट पसंद नहीं है
    • एक अपमानजनक या रवैया से भरा नहीं है।
    • लोगों के बीच खड़े होने के लिए अद्वितीय और सहज रहें, लेकिन गलियारों के आसपास जाने की गलती मत करो, बेवक़ूफ़ और विचित्र विषयों के बारे में घूमते हुए, आपको ध्यान देने के लिए। बेशक, अगर आप प्रकृति से हो, तो आगे बढ़ें, लेकिन ध्यान पाने के लिए अजीब तरह से व्यवहार न करें।
    • आपको विद्यालय के सबसे लोकप्रिय समूह द्वारा स्वीकार करने की ज़रूरत नहीं है। ऐसे लोगों को माना जाता है जो अन्य लोगों की तुलना में बेहतर नहीं है, याद रखें कि बहुत सारे लोग हैं, सभी जानते हैं
    • अपने चेहरे और आपके शरीर के आकार को समझने की कोशिश करें ताकि कपड़े और हेयरस्टाइल चुन सकें जो आपको बेहतर बनाती हैं।
    • बहुत अच्छी तरह से आरेखण (उदाहरण के लिए मंगा) आपको ध्यान देने में मदद कर सकते हैं।
    • उन लोगों पर ध्यान न दें जो आपको अपमान करते हैं: वे कुछ भी योग्य नहीं हैं। इसके अलावा, वे पागल हो जाते हैं जब उन्हें पता चलता है कि उनकी राय आपको कम से कम नहीं छूतीं।

    चेतावनी

    • लोकप्रियता के पीछा से ग्रस्त मत बनो आप क्या हैं, और कुछ भी नहीं बदल सकता है। स्वीकार करने के लिए जानें और पागल को शांत माना जाने की कोशिश मत करो।
    • आप जिस तरह से हो या किसी की उपस्थिति की आलोचना न करें। आवाज शीघ्र प्रसारित होती है, और कोई भी एक समीक्षकों के साथ दोस्त बनाना नहीं चाहता।
    • अपने सहपाठियों के सामाजिक दबाव में मत देना, खासकर अगर यह दवाओं या अल्कोहल लेने के बारे में है एक व्यक्ति जो आप को नकली या हानिकारक चीजों को मजबूर करने के लिए मजबूर करता है निश्चित रूप से एक दोस्त नहीं है
    • अपने आप को एक अशिष्ट तरीके से व्यक्त न करें: आप किसी को प्रभावित नहीं करेंगे विनम्रता से बात करें
    • लोकप्रिय बनाने के प्रयास में अपने दोस्तों को डाउनलोड न करें बचपन के मित्र हमेशा आपके साथ रहेंगे, जब तक आप उनसे जाते हैं और नियमित रूप से उनसे बात करते हैं जिन लोगों को आप सोचते हैं वे सभी को जानने के लिए आपकी सहायता करेंगे, ये सभी विश्वसनीय नहीं हैं।
    • यदि आप धमकाने का शिकार हैं और कोई हल नहीं मिल पा रहे हैं, तो माता-पिता, प्रोफेसर, या अन्य वयस्क को बताएं जो आप पर भरोसा करते हैं। किसी को भी किसी अन्य व्यक्ति को बुराई, अपमान या हरा करने का अधिकार नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com