मध्य विद्यालयों में प्यारा कैसे बनें

क्या आपके सहपाठियों को आपको "टेपेटा" या क्लास के "सिसिओटेटेला" के रूप में देखा जाता है? क्या वे आपको सुंदर और मीठा पसंद करते हैं, बल्कि सुंदर हैं? यह आपके लिए सही लेख है

कदम

मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हमेशा अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल रखना इसका मतलब हमेशा साफ बाल (अच्छी तरह से कंघी और नहीं चिकना), साफ दांत (संभवतः हर दिन का उपयोग करने के लिए एक सफेद टूथपेस्ट और माउंट वॉश के साथ) और एक सुंदर स्वस्थ त्वचा और तेल भी नहीं है। आंदोलन को सप्ताह में कम से कम तीन बार बनाने की कोशिश करें - यदि आप जिम सदस्यता के लिए खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो घर पर कुछ सरल अभ्यास करें!
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    शैली के साथ पोशाक! आपके कपड़े को ब्रांडेड नहीं होना चाहिए, लेकिन फाड़ा नहीं, फीका या बहुत बूढ़ा नहीं है अपनी खुद की शैली बनाएं, अन्य लड़कियों की प्रतिलिपि न करें और फैशन पत्रिकाओं की नकल न करें। कपड़े और सहायक सामान के साथ अपना नज़र डालें, जो आपको दुकानों में मारता है - और जाहिर है कि स्कूल के नियमों का अनुपालन करने वाले कपड़े चुनते हैं। यदि आपको आसानी से एक समान बेईमानी पहननी चाहिए, तो अपने सकारात्मक रुख के लिए खुद को अलग रखें।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    बहुत कम कपड़े न पहनें आपके शरीर को बहुत ज्यादा दिखाने के लिए यह सुरुचिपूर्ण नहीं है लघु स्कर्ट और शॉर्ट्स आपको दिखेंगे कि आप नहीं हैं - कभी-कभी लड़कियों को अंडरवियर से कम शॉर्ट्स पहनते हैं! यदि आपकी पैंट शॉर्ट्स के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है तो इसका मतलब है कि आपने खराब स्वाद की सीमाओं को पार कर लिया है
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    4
    सिर्फ किसी को खुश करने में सक्षम होने के लिए एक निश्चित तरीके से तैयार न करें अगर वह व्यक्ति आप के लिए आकर्षित नहीं है, तो आप को प्रभावित करने के लिए कोई बदलाव नहीं आता है। आप शायद एक साथ होने का मतलब नहीं हैं।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    मेकअप को अलग तरीके से पहने हुए प्रयास करें यदि आपके स्कूल को मेकअप करने की इजाजत है, तो आप बड़े देखने के लिए थोड़ा मेकअप करने का प्रयास कर सकते हैं। इंटरनेट पर आपको कई ट्यूटोरियल मिलेगा: सरल और नाजुक रूप से शुरू करें। श्रृंगार का इस्तेमाल आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए किया जाता है, लेकिन यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं तो आपको इसके विपरीत प्रभाव मिलेगा।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    केशविन्यास के साथ खेलते हैं अपने बालों को डालें (लेकिन उन्हें सही तरीके से सीखना, उन्हें बर्बाद किए बिना!)। एक नई कटौती की कोशिश करें, या कर्ल बनाने या प्लेट का उपयोग करें। विभिन्न केशविन्यासों की कोशिश करें और उस में से एक का चयन करें जिसमें आपको और अधिक सुंदर और विश्वास है। हर दिन अपने बालों को उसी तरह से साफ न करें।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपने आप को व्यक्त करें हर कोई एक रचनात्मक और बहिर्मुखी व्यक्ति के साथ मिलना पसंद करता है अपनी शैली, अपने बालों, अपनी मेक-अप के माध्यम से आप जो कुछ करते हैं, उसे अपने आप में व्यक्त करें मूल रहें, किसी और की कॉपी न करें
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 8



    8
    हर किसी के लिए अच्छा होगा हर किसी का आप पर अच्छा प्रभाव पड़े, मज़ेदार, मधुर और अनुग्रहशील हो, साथ ही साथियों जो कम सुखद हैं घबराहट न करें, अच्छा व्यवहार करें।
  • मिडिल स्कूल (गर्ल्स) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि 9
    9
    शर्मीली मत बनो! यदि आप कर रहे हैं, तो थोड़ा आराम करने की कोशिश करें और अपने आप को जाने दें, उन जगहों पर जाने की कोशिश करें जहां आप नए लोगों से मिलने के पहले कभी नहीं गए हैं यदि आप आराम से और आराम कर रहे हैं तो आप बेहतर महसूस करेंगे और आप को प्रभावित करने में सक्षम होंगे।
  • मिडिल स्कूल के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 10
    10
    अपने आप को सुनिश्चित करें दूसरों को बताएं कि आप सराहना चाहते हैं और मजाक नहीं चाहते हैं। हर कोई आरामदायक लोगों को पसंद करता है!
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अपने ज्ञान को व्यापक बनाने की कोशिश करो! जितना आप कर सकते हैं उतने लोगों को जानना सीखें, हर किसी से बात करें और अपने आप को एक अच्छी, अच्छी और शानदार लड़की के रूप में पेश करें
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    12
    हमेशा मुस्कुराओ एक सुंदर मुस्कान दूसरों को अपनी सकारात्मक रवैया व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है
  • छवि एक लोकप्रिय किशोरी चरण 5 शीर्षक
    13
    अपने आप को प्यार करो! आप क्या हैं के लिए स्वीकार करें! आपको मेकअप के साथ कवर करने की आवश्यकता नहीं है या एक अलग लड़की के लिए बहाना नहीं है।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि 14
    14
    उन सभी को अनदेखा करें जो आपको कमज़ोर करते हैं, गुस्सा मत करो और उनके मजाक का जवाब न दें शायद वे आपके साथ ऐसा व्यवहार करते हैं क्योंकि वे स्वयं के बारे में अच्छा नहीं लगते हैं और दूसरों को चोट पहुंचाने की कोशिश करते हैं। यहां तक ​​कि अगर उनका रवैया उचित नहीं है तो अपने जूते में खुद को लगाने की कोशिश करें।
  • टिप्स

    • आँखें (अधिमानतः काला नहीं), प्रकाश लाल, काजल पर मेकअप हल्के, हल्के रंग, स्कूल के लिए (उदाहरण के लिए, नीले आँख छाया, हरे या भूरे रंग की गुलाबी या हल्के रंगों), एक छोटे से `पेंसिल पहने हुए (बेहतर यदि भूरा हो, खासकर अगर आप सुनहरे हों और हल्की त्वचा हों) मुखौटा न बनें, केवल अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाएं

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप हर कीमत पर दिखाना चाहते हैं तो आप अप्रिय होंगे।
    • हर किसी को खुश करने के बारे में मत सोचो क्योंकि तुम सुंदर हो
    • बहुत इश्कबाज नहीं हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com