स्कूल में लौटने के लिए तैयार कैसे करें (लड़कियों के लिए)

लड़कियां, हम सभी स्कूल के पहले दिन के लिए सुंदर होना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी, सभी को याद रखना मुश्किल होता है जो तैयार करने के लिए किए जाने की ज़रूरत है! स्कूल शुरू होने से पहले क्या करना है, इसके कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

कदम

गेट रेडी टू गॉ बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1
स्कूल के लिए कपड़े खरीदें आपको प्यारा कपड़े भी देखना चाहिए जो आरामदायक हैं आपको एक बड़ी अलमारी की आवश्यकता होगी क्योंकि आप हर सप्ताह एक से अधिक बार एक ही संगठन पहनना नहीं चाहते हैं। यदि आप एक समान पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह अच्छी हालत में है चूंकि आप इन कपड़ों को बहुत बार पहनेंगे, यह जांच लें कि वे आपके लिए सहज हैं और उन्हें आँसू या दाग नहीं हैं।
  • छवि तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ स्कूल में वापस जाओ (लड़कियों) चरण 2
    2
    प्यारा सामान ढूंढें सामान किसी भी संगठन में व्यक्तित्व का स्पर्श जोड़ते हैं, खासकर अगर हम एक वर्दी के बारे में बात करते हैं कुछ बालियां, कंगन, हार और अंगूठियां खरीदें आप कुछ ट्रेंडी स्कार्फ और बेल्ट भी खरीद सकते हैं
  • छवि तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ स्कूल में वापस जाओ (लड़कियों) चरण 3
    3
    जांच लें कि आपके पास सौंदर्य प्रसाधनों की अच्छी आपूर्ति है स्कूल शुरू करने के बाद, आपके पास चुनने के लिए कॉस्मेटिक्स की एक विस्तृत श्रृंखला होनी चाहिए। गर्मियों के दौरान, यह समझने के लिए प्रयोग करें कि आप किस शैली के लिए सबसे उपयुक्त हैं स्कूल के लिए, आपको हल्के और प्राकृतिक तरीके से मेकअप पहनना चाहिए।
  • गेट रेडी टू गॉ बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    फैसला कैसे अपने बाल शैली के लिए क्या आप उन्हें चिकनी या घुंघराले बनाना पसंद करते हैं? क्या आप उन्हें छोड़ने या उन्हें इकट्ठा करना पसंद करते हैं? ऐसा मत सोचो कि आपको पिछले साल आपने अपने बाल पहनना है। यदि आप एक नए कट या शायद कुछ धूप बनाने की सोच रहे थे, तो भी करो! यह भी सीखें कि कैसे अपनी ब्राइड्स बनाने के लिए या चोटी में अपने बालों को लेने के लिए। इस प्रकार, आप हर दिन एक अलग केश विन्यास के साथ अपने आप को स्कूल में पेश कर सकते हैं! याद रखें कि सहायक उपकरण जैसे कि क्लिप और बाल बैंड आप को बहुत अधिक प्रयास करने के बिना एक ईर्ष्यायक रूप से देख सकते हैं।



  • गेट रेडी टू गॉ बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    फिट हो जाओ इसका जरूरी वजन कम करने का मतलब नहीं है यदि आप वास्तव में अधिक वजन वाले हैं, तो गर्मियों में व्यायाम शुरू करने और स्वस्थ खाने के लिए सबसे अच्छा समय है यदि आप अपना वजन नहीं बढ़ाते हैं, तो आपको अपना वजन कम करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। हर दिन साठ मिनट के लिए स्वस्थ और शारीरिक क्रियाकलाप खाने से, आप वसा को जला लेंगे और अपनी मांसपेशियां विकसित कर लेंगे, मजबूत और अधिक टोन बनेंगे।
  • गेट रेडी टू गेट बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने दांतों का ख्याल रखना इससे पहले कि स्कूल शुरू हो जाए, एक चमकदार मुस्कुराहट शुरू होने के बाद आप उन्हें हल्का करने की कोशिश कर सकते हैं। आपको अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करना चाहिए और कम से कम एक दंत फ्लॉस का उपयोग करना चाहिए।
  • स्कूल के लिए वापस जाओ तैयार हो जाओ (शीर्षक) चित्र 7
    7
    अपना चेहरा धो लें आप निश्चित रूप से नए साल में वसा या सूखी त्वचा के साथ शुरू नहीं करना चाहते हैं जैसे ही आप उठते हैं और बिस्तर पर जाने से पहले अपना चेहरा धो लें एक हल्के डिटर्जेंट साबुन का उपयोग करें
  • टिप्स

    • अपने आंकड़े को चापलूसी करने वाले कपड़े पहनें
    • स्कूल शुरू होने से पहले रात को पर्याप्त नींद लेने की कोशिश करें, तो आप अगले दिन विश्राम करेंगे।
    • चुनने के लिए सहायक उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला की कोशिश करें तो आप सही गहने चुनकर बस किसी भी पोशाक को अपना रूप बदल सकते हैं।
    • स्कूल शुरू होने से कुछ दिन पहले अपनी मैनीक्योर लें, इसलिए आपके नाखून पहले दिन के लिए बिल्कुल सही दिखे।

    चेतावनी

    • बहुत ज्यादा मेकअप न रखें या बहुत कम कपड़े पहनें। आप स्कूल जा रहे हैं, लास वेगास नहीं
    • जब आप स्कूल में वापस जाने के लिए तैयार करते हैं तो अपने व्यक्तित्व को मत बदलें
    • ब्लश, आँख छाया या मस्करा के रूप में एक ही कॉस्मेटिक पैकेजिंग का उपयोग दो महीनों से अधिक न करें या वे बैक्टीरिया एकत्र कर सकते हैं लिपस्टिक, नींव, छिपाने वाला और तामचीनी एक साल तक, बहुत लंबे समय तक खत्म हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com