पांचवें प्राथमिक में लोकप्रिय कैसे बनें

आपको लगता है कि पांचवी कक्षा में लोकप्रिय होना लगभग असंभव है। हालांकि, ध्यान देने के लिए यह सही वर्ष है, क्योंकि बाद में औसत आपके लिए इंतजार कर रहे हैं। आप इस वर्ष अपनी छवि सुधारने, अधिक मिलनसार और स्कूल और स्थानीय गतिविधियों में शामिल होने के लिए उपयोग कर सकते हैं। लोकप्रिय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आप के साथ जो भी हो, उसके साथ कठोर होना चाहिए। इसका अर्थ है सराहना, सम्मान और आम तौर पर बहुत मज़ा है। वहाँ कैसे पहुंचे? आरंभ करने के लिए पहले चरण पर जाएं

कदम

भाग 1

अपने आप को नोटिस करें
पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चरण 1
1
आप कितना मज़ा लेते हैं, सबको दिखाएं यदि आप ध्यान देना चाहते हैं, तो आप उस लड़की को नहीं कर सकते हैं जो स्कूल नृत्य में टेपेस्ट्री या उसमें कभी बात नहीं करता है। लोगों को आपकी सकारात्मक ऊर्जा, आपकी हंसी और आशावादी प्रकृति से मारा जाना चाहिए। आपको मज़े करना होगा, दोस्तों के साथ मनोरंजन पर और क्लास इतिहास पाठ के दौरान दोनों। आपको बहाना नहीं पड़ता है, आपको उस तरह का व्यक्ति होना सीखना होगा जो किसी भी स्थिति में कुछ सुख पा सकते हैं।
  • इसका निश्चित रूप से मतलब नहीं है कि आपको विज्ञान कार्य के दौरान चुटकुले बनाना शुरू करना है। आपको आशावादी होने की कोशिश करनी होगी, लोगों को उन सकारात्मक ऊर्जा के लिए नजदीक लगना चाहिए जो वे उत्पन्न होते हैं। यदि आप एक निराशाजनक और निराशावादी लड़की साबित होते हैं, तो कोई भी आपके साथ दोस्त बनाना नहीं चाहता होगा।
  • यदि आप नहीं हैं तो आपको खुश रहने का बहाना नहीं पड़ता है। आपको सभी नकारात्मक भावनाओं को समाप्त करने और अपने आप को सर्वश्रेष्ठ देने के द्वारा सकारात्मक सोचने का प्रयास करना चाहिए। हर कोई होने का कोई दिन नहीं होता है, अगर आप दुखी महसूस करते हैं, तो आपको मुस्कुराएं नहीं है, बस अधिक सुंदर दिन रहने की कोशिश करें, वह बुरे।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चरण 2
    2
    अलग दिखें। आप कभी भी प्रसिद्ध नहीं होंगे यदि आप केवल "जिस लड़की ने उस पर कोक डाल दिया है" (हे, यह हर किसी के साथ होता है) के रूप में जाना जाता है, लेकिन अगर आप अपने आप को सुंदर जूते के साथ लड़की के रूप में जाना शुरू करते हैं, तो लोग अधिक बार ध्यान देंगे अनोखा, जो मनोरंजन पर कंगन बुनती है, या जो हर किसी से बात कर सकता है आपको अपने गुलाबी रंगों को डाई या आपकी त्वचा पर कुछ हेन्ना डालने की ज़रूरत नहीं है, जिससे आप ध्यान दें कि जो भी रणनीति आप लागू करने का फैसला करते हैं वह सूक्ष्म होनी चाहिए और उसे ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहिए।
  • लोग शायद आपको जानते हैं क्योंकि वे आपको सप्ताहांत पर कुत्ते को चलते देखते हैं आप किसी भी सकारात्मक विशिष्ट चिह्न का उपयोग कर सकते हैं जो आपको भीड़ से बाहर खड़ा करने की अनुमति देता है।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 3
    3
    अपनी पसंद के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ बनें लोग समझेंगे कि आप कौन हैं और आपसे अधिक सम्मान करेंगे यदि आप अपनी प्रतिभाओं के लिए मशहूर धन्यवाद बनें, तो अपने साल का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी कैसे बनें, दूसरी भाषा बोलें या अच्छी आवाज़ें बोलें आपको अपनी हर चीज में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने या दिखाने का प्रयास नहीं करना पड़ता है। वास्तव में, एक क्षेत्र में बहुत अच्छा होना बेहतर होता है, जिससे आपको और अधिक खड़े होने की इजाजत मिलती है। एक गतिविधि चुनें जिसे आप पसंद करते हैं, और इसे अच्छे के लिए मास्टर करने में सुधार करने का प्रयास करें।
  • सर्वश्रेष्ठ होने के नाते आपकी सुरक्षा में वृद्धि होगी, क्योंकि आपको लगता है कि आपके पास बहुत कुछ है।
  • आप बहुत सारे लोगों को जान सकेंगे और यदि आप समूह गतिविधि में सबसे अच्छा, फुटबॉल या अभिनय जैसे सर्वश्रेष्ठ होने का प्रयास करते हैं तो आप अधिक लोकप्रिय हो जाएंगे।
  • पांचवें ग्रेड चरण 4 में लोकप्रिय होने वाला चित्र
    4
    अपने आत्मविश्वास में सुधार करें यह हमेशा आसान नहीं है, पांचवें कक्षा में इतनी सारी चीजें अभी भी एक सा `उलझन में हैं, लेकिन आप का प्रयास करते हैं और व्यक्ति को आप कर रहे हैं और जो आप होते जा रहे हैं पर गर्व किया जा रहा शुरू कर सकते हैं। आप ऐसे लोगों में भाग ले सकते हैं जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं, अपने ग्रेड में सुधार कर रहे हैं और उन चीजों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें आप दूसरों से प्यार करते हैं। सुरक्षा एक किमी दूर दूर (और आपको बताती है) नोट किया गया है
  • असुरक्षित महसूस करने के लिए यह बिल्कुल सामान्य है किसी मित्र से बात करें और सुधार करने के तरीकों के बारे में सोचें, जिसे आप नहीं जानते हैं, या स्कूल में अच्छे ग्रेड पाने के लिए सीखने से शुरू करें। पहला कदम संलग्न करना है
  • 5
    सुरक्षित शरीर की भाषा दिखाएं आप हमेशा अपने आप पर विश्वास नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगर आप बहाना कर सकते हैं कि आप पहले से ही आधे रास्ते में हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अकेले चल रहे हैं या आप दोस्तों के साथ बाहर हैं, शरीर की भाषा आपको बहुत मदद कर सकती है इसके अलावा, यदि आप अपने आप को सुरक्षित दिखाते हैं, तो आप अपने दिमाग को धोखा देंगे और आप इसे वास्तविक के लिए विश्वास करना शुरू करेंगे। यहाँ कुछ चालें हैं:
  • जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो उसे आंखों में देखें
    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने के लिए चरण 5 बुलेट 1 का शीर्षक चित्र
  • अपनी पीठ सीधे रखो, इसे झुका नहीं।
    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 5 बुलेट 2
  • बैठने पर भी उचित आसन रखें।
    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने के लिए चरण 5 बुलेट 3 देखें
  • छाती पर हथियार को पार मत करो।
    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने के लिए चरण 5 बुलेट 4
  • जब आप चलते हैं, तो सीधे आगे देखो, नीचे न देखें।
    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने के लिए चरण 5 बुलेट 5 देखें
  • जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं तो उसकी ओर रुख होता है
    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 5 बुलेट 6
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 6
    6
    अच्छी स्वच्छता रखें आपको एक मॉडल की तरह दिखने के लिए खुद का ख्याल नहीं रखना पड़ता है, लेकिन लोगों को जागरूक करने के लिए कि आप सम्मान करते हैं। कोई भी सोच सकता है कि आप अपने आप को पर्याप्त मूल्य नहीं देते हैं यदि आप अपनी उपस्थिति के बारे में परवाह नहीं करते हैं और घर को गंदी छोड़ देते हैं आपको एक गुड़िया या एक सेलिब्रिटी की तरह दिखना नहीं पड़ता है, आपको सिर्फ यह दिखाना होगा कि आप अपनी नजर रखने के लिए पर्याप्त योग्य हैं। यहां कुछ छोटे सुझाव दिए गए हैं:
  • अपने कट पर निर्भर करते हुए हर दिन या हर दिन अपने बालों को धो लें
  • वह हर सुबह अपने दांतों को ब्रश करता था
  • हर दिन एक शॉवर ले लो
  • स्कूल जाने से पहले अपने बाल ब्रश करें
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 7
    7
    कपड़े पहनें जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं नवीनतम आगमन या सामान को पहनने की कोई ज़रूरत नहीं है, जो कि जेक्स को लोकप्रिय लगता है। आप उस चीज़ को पहन कर समाप्त कर सकते हैं जो बिल्कुल फिट नहीं है। यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप मूल मरीन, ओवीस, बेनेटन या स्ट्रैडीविरी से खरीदारी कर सकते हैं, लेकिन केवल अगर आपको लगता है कि यह उचित विकल्प है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कपड़े हमेशा सही आकार के होते हैं, और इससे आपको अच्छा लगता है।
  • आप अपने कपड़े, जैसे हार या टोपी के साथ बहुत अच्छे सहायक उपकरण को जोड़ सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें
    पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 7 बुलेट 1
  • भाग 2

    मिलनसार होने के नाते
    पांचवें ग्रेड चरण 8 में लोकप्रिय रहें
    1
    लोगों को मुस्कान क्या आपको लगता है कि मुस्कुराहट आपको अजीब और बेताब दिखती है? यह ऐसा नहीं है हर कोई उन लोगों को पसंद करता है जो मुस्कुराते हैं, मुस्कुराहट आपको बेहतर महसूस कर सकती है और दूसरों के लिए अपना दिन सुधार सकता है। गलियारों में चलते समय, बस स्टॉप पर और यहां तक ​​कि कक्षा में, लोगों पर मुस्कुराते हुए की आदत में जाओ। जब लोग मुस्कान देखते हैं तो वे अपने गार्ड को कम करते हैं, तो आप उनसे संपर्क करने और आप से बात करने के लिए मना सकते हैं।
    • आपको मनोदशा मुस्कुराएं नहीं है लोग अपने चेहरे पर मुस्कान करने के लिए न चलें, ऐसा करते समय आप किसी की आँख से दुर्घटना से मिलते हैं
    • कौन बहुत मुस्कुराता है बहुत दोस्ताना माना जाता है, यदि आप कर सकते हैं, लोगों को आपसे सवाल पूछने या खेलने के लिए कहने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय रहें 9



    2
    खुद पर हंसना सीखो यदि आप ठोकर खाते हैं और स्कूल में गंदे कपड़े पहनते हैं, या कुछ और शर्मनाक करते हैं, बस "उफ़" और हंसी ऐसा मत लेना जैसे कि यह कुछ गंभीर है, अपने दोस्तों के साथ हँसते हैं। यदि आप गलती से कक्षा में एक शर्मनाक टिप्पणी करते हैं, या एक बकवास टिप्पणी बताते हैं, तो सवाल केवल तभी बड़ा हो जाता है यदि आप ऐसा करते हैं। लोग आपको अधिक सम्मान देंगे यदि आप हँसते हैं और दिखा सकते हैं कि आप खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं, और वे आपके साथ बहुत खुश होंगे।
  • कोई भी व्यक्ति इतनी गंभीर नहीं है जितना सभी के लिए अपराध करना। यदि आप अपने आप पर हँसते हैं, तो आपके चारों ओर के लोग सहज महसूस करेंगे क्योंकि उन्हें हर शब्द पर ध्यान देना नहीं होगा।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 10
    3
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें सिर्फ "शांत" लोगों के साथ अच्छा न हो, हर किसी की अनदेखी करना हर किसी के अनुकूल और अच्छे होने की आदत में जाओ, केवल उन लोगों को छोड़कर जो आपको एक गलती की है जो लोग आपको बताते हैं, न सुनें और खुद के लिए तय करें कि कोई व्यक्ति गहरी या "अजीब" में अच्छा है, सिर्फ इसलिए कि कोई ऐसा कहता है अन्य लोगों की सराहना करते हैं, उन पर मुस्कुराओ, उनसे पूछो कि दिन कैसे चला गया और हमेशा याद रखें कि आप उनमें से प्रत्येक से सीख सकते हैं। यदि लोग आपको अच्छा और मैत्रीपूर्ण विचार करना शुरू करते हैं तो आप बहुत लोकप्रिय हो जाएंगे।
  • आपको उन अधिकारियों के साथ अनुकूल नहीं होना चाहिए जो आपके साथ बुरी तरह से व्यवहार करते हैं। आप भलाई के साथ अतिरंजित नहीं होना चाहिए, अन्यथा लोग आप का लाभ उठा लेंगे
  • इसके बारे में सोचें: आप पांचवें कक्षा में हैं। लोकप्रिय धारणा के विपरीत, "लोकप्रिय बच्चों" का समूह प्राथमिक से मध्य विद्यालय और हाई स्कूल में बदल सकता है अगर आप हर किसी के साथ अच्छे हो सकते हैं, तो आपको किसी को भी नहीं छोड़ने की निश्चितता होगी, न कि भविष्य में भी जो लोकप्रिय हो जाएंगे।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 11
    4
    हमेशा सकारात्मक रहें कभी भी शिकायत नहीं करना असंभव है, लेकिन नकारात्मक ऊर्जा के बजाय आपको आशावाद के स्रोत होने का प्रयास करना चाहिए। उन चीजों के बारे में और बात करें जिनसे आप प्यार करते हैं, तारीफ करते हैं, मजेदार चीजें हैं जो होने वाली हैं, जैसे गर्मी की छुट्टी या लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म। सकारात्मक लोगों को भाषण देने की आदत में जाओ। अगर उन्हें लगता है कि आप एक निराशावादी लड़की हैं जो हमेशा सबकुछ के बारे में शिकायत करते हैं, तो वे आपके पास जाने से बचे रहेंगे
  • लोगों को दृष्टिकोण के लिए धक्का दिया जाएगा और यदि वे सोचते हैं कि आप आशावादी हैं तो वे आपके साथ समय बिताना चाहते हैं। इसके विपरीत, यदि आप लगातार शिकायत करते हैं तो आप दूर हो सकते हैं
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 12
    5
    नकली व्यक्ति मत बनो। दुर्भाग्य से ऐसे ही लोग हैं जो पांचवीं कक्षा में भी हैं। वे उन लोगों को मुस्कुराते हैं जो नफरत करते हैं, लगातार गपशप करते हैं, या बस उन चीजों को कहते हैं जिनमें वे केवल ध्यान आकर्षित करने के लिए विश्वास नहीं करते हैं इस तरह के व्यवहार में अभी एक की लोकप्रियता में सुधार हो सकता है, लेकिन यह बेहतर नहीं है और खुद को स्वयं करने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए लोगों को आप के लिए जानते हैं कि आप कौन हैं, और आपके पास नहीं हैं जो नकली जुनून नहीं हैं झूठे व्यक्ति को बेनकाब करना आसान है, सावधान रहना
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वास्तव में लोकप्रिय लोग पीछे पीछे हो रहे हैं और लगातार उनमें फैल रहे हैं, तो सच्चाई यह है कि वे खुद के बारे में इतनी पक्की हैं कि उन्हें इन मेज़ुकी की जरूरत नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप प्रलोभन का विरोध करते हैं और अपने दोस्तों के साथ सच रहें। अगर कोई आपके सामने बुरी तरह से बात करना शुरू करता है, तो बातचीत का विषय बदलने की कोशिश करें या दूर रहें।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 13
    6
    नए ज्ञान के लिए खुला रहें यदि आप वास्तव में मिलनसार बनना चाहते हैं तो आप केवल दस लोगों के साथ मज़े नहीं बना सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं। यह आपको कहीं भी नहीं ले जाएगा इसके बजाय, किसी ऐसे व्यक्ति से बात करने का प्रयास करें, जिसे आप नहीं जानते, यह किसी अन्य वर्ग, दूसरे वर्ष या नए छात्र से लड़का हो सकता है। यदि आप अपने आप को सहज महसूस करते हैं, तो आपको अपने बारे में कोई परेशानी नहीं शुरू करनी चाहिए और अपने बारे में कुछ बोलना चाहिए। यह लोकप्रिय बनने की कुंजी है: अपने आप को बेनकाब करने के लिए कभी डरना नहीं
  • आपको दुनिया के सबसे अधिक बहिर्मुखी व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है ताकि लोकप्रिय हो सके। अक्सर शर्मीले लोगों को दुर्भाग्यपूर्ण या निराधार माना जाने का दुर्भाग्य है। जब कोई व्यक्ति आपका दृष्टिकोण करता है, तो आपको मुस्कुराते हुए और मैत्रीपूर्ण होने की कोशिश करनी चाहिए, अगर आप बातचीत शुरू करने के लिए बहुत शर्मीली हैं।
  • चयनात्मक मत बनो, अपनी प्रतिष्ठा या स्थिति के कारण किसी से बचने के बारे में मत सोचो। कोई भी आपके समय के हकदार है, जब तक वह अच्छा और रूचि रखते हैं
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक छवि 14
    7
    दूसरों के जीवन में रुचि रखते हैं यदि आप वास्तव में लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको लोगों को दिखाना होगा कि आप उनके बारे में कितना परवाह करते हैं, आप हमेशा अपने बारे में ही बात नहीं कर सकते आप एक मित्र के साथ बात करते हुए भी जुनून के बारे में बात कर सकते हैं, आपका जीवन कैसा है और भविष्य में क्या करना है। जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो बातचीत पर हावी होने से बचें, बात करने के लिए उन्हें कुछ जगह छोड़ दें उससे पूछें कि स्कूल कैसे चला जाता है, उसके पालतू जानवरों को क्या हुआ या जो कुछ वह पसंद करती है उसे दिखाएं कि आप निरंतर दुल्हन के बजाय उसकी रुचि रखते हैं
  • मिलनसार करने के लिए खोलना महत्वपूर्ण है, लेकिन अन्य बातों को भी याद रखना याद रखें।
  • आपको अभी तक कई सवाल पूछने की ज़रूरत नहीं है लोगों को पूछताछ के तहत महसूस नहीं होना चाहिए। लोगों को समझने के लिए कि आप परवाह है, बस कुछ ही करें।
  • भाग 3

    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होना चरण 15
    1
    स्कूल की गतिविधियों में भाग लें हाई स्कूल की तुलना में पांचवीं कक्षा में स्कूल के जीवन में भाग लेना बहुत कठिन है, लेकिन ऐसा करने के लिए तरीके हैं। आप विदेशी भाषा क्लब या पशु प्रेमियों में शामिल हो सकते हैं। आप खुद को एक वर्ग के प्रतिनिधि के रूप में नामांकित भी कर सकते हैं बहुत से लोग थोड़ा प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए एक वर्ग या प्रतिनिधि बनने की इच्छा रखते हैं, अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए सही है तो आप कोशिश कर सकते हैं। आप अपने शिक्षकों को कक्षा के समय के बाद भी मदद कर सकते हैं, स्कूल में पाया जाने के तरीके ढूंढ सकते हैं।
    • यदि आप कई गतिविधियों में भाग लेते हैं, तो बहुत से लोग आपको जानना सीखेंगे और आपको उन्हें जानने का मौका मिलेगा।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 16
    2
    सक्रिय रूप से अपने समुदाय में भाग लें आपकी उम्र में यह कुछ कंक्रीट करना कठिन है, लेकिन आप हमेशा पड़ोसियों को बगीचे को साफ रखने में मदद कर सकते हैं, आप कुत्ते पर चल सकते हैं, पड़ोस में मदद कर सकते हैं और आप अपने माता-पिता को दान के लिए मिठाई की बिक्री का आयोजन कर सकते हैं। । यदि आप चर्च या अन्य धार्मिक इमारतों में जाते हैं, तो आप सामुदायिक गतिविधियों में भाग लेने की कोशिश कर सकते हैं। इस समर्थन के लिए धन्यवाद आप नए लोगों से मिल सकेंगे और आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे।
  • यह भागीदारी आपको विभिन्न आयु के लोगों और विभिन्न जीवन पथ के साथ संपर्क में आने की अनुमति देती है। इससे आपको लोकप्रिय बनने में मदद मिलेगी और आप अपने आप पर गर्व महसूस कर सकेंगे।
  • पांचवें ग्रेड चरण 17 में लोकप्रिय हो
    3
    एक खेल का अभ्यास करें यदि आप खेल पसंद करते हैं और आप किसी टीम में शामिल होने की कोशिश करना चाहते हैं, तो फुटबॉल, वॉलीबॉल, टेनिस या अन्य खेल चुनें, जो आप स्कूल में अभ्यास कर सकते हैं। आपको दुनिया में सर्वश्रेष्ठ एथलीट नहीं होना है, बस संचार कौशल विकसित करने और टीम के रूप में खेलने के लिए तैयार होने के लिए सही भूमिका तलाशने का प्रयास करें। यह अनिवार्य नहीं है, लेकिन एक खेल का अभ्यास करने से आप लोकप्रिय हो सकते हैं, यदि आप अच्छे हैं।
  • शर्मिंदा महसूस न करें यदि आप एक खेल अभ्यास करने के लिए पर्याप्त एथलेटिक नहीं हैं निर्णय लेने से पहले, एक परीक्षा लें और समझने की कोशिश करें कि क्या यह आपके लिए सही है। अगर आपको फुटबॉल पसंद नहीं है, उदाहरण के लिए, बेसबॉल की कोशिश करें यदि आप खेल के साथ सहज नहीं हैं, तो पेंटिंग या गिटार जैसी अन्य गतिविधि पर स्विच करना अधिक रोमांचक हो सकता है।
  • पांचवें ग्रेड चरण 18 में लोकप्रिय होना शीर्षक छवि
    4
    अपने आप को सभी प्रकार के दोस्तों के साथ चारों ओर से घेरे आप हमेशा एक ही तरह के लोगों के साथ दोस्त नहीं बना सकते हैं, शर्मीले लोगों, खिलाड़ियों और नर्सों के अनुकूल होने की कोशिश करें। अपने मित्रों के समूह में और अधिक विविधताएं, जितना अधिक आप हर सामाजिक परिवेश में आसानी महसूस कर सकेंगे।
  • बहादुर रहें और दूसरे साल के दोस्तों की तलाश करें। युवा सहपाठियों की प्रशंसा के साथ आप पर गौर करेंगे, जबकि मध्य विद्यालय आपको स्कूल के बदलाव से बचने के बारे में कुछ सलाह देंगे।
  • अपने आप को स्कूल में सीमित न करें अन्य टीम के सदस्यों के साथ पड़ोसियों के साथ या अन्य स्कूलों के बच्चों के साथ मित्र बनाएं यह आपको हर किसी के साथ आसानी से महसूस करने की अनुमति देगा
  • टिप्स

    • हमेशा दूसरों के लिए सहायता हाथ प्रदान करें
    • विनम्र तरीके से प्रशंसा स्वीकार करें और बदले में उन्हें विफल करें।
    • कुछ अलग करें: केश बदलिए, नए कपड़े खरीद लें, नए फैशन का आविष्कार करें
    • हमेशा प्रदर्शन और अन्य स्कूल परियोजनाओं के लिए आती है जब स्वयंसेवक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com