पहली बार में कूल और लोकप्रिय कैसे हो

पहले औसत किसी के लिए एक कठिन समय हो सकता है, चाहे आप प्राथमिक विद्यालय खाद्य श्रृंखला के शीर्ष पर या मिडिल स्कूल पंक्ति के नीचे महसूस करते हैं हालांकि आपको लगता है कि, पहला औसत परिवर्तन की अवधि है: दोस्ती, आपके शरीर और आपके आस-पास के लोग। यदि आप ट्रेंडी और लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो चाल ऐसा व्यवहार है कि आप पहले से ही फैशनेबल थे, अपना आत्म-सम्मान बढ़ाएं और दुनिया के नोटिस की प्रतीक्षा करें। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन सरल चरणों का पालन करें और आप सही रास्ते पर होंगे।

कदम

भाग 1

फैंसी और लोकप्रिय रहें
इट कूल एंड पॉपुलर इन बेस्ट कूल, स्टेप 1
1
एक अलमारी बनाएँ जो आपको बढ़ाता है याद रखें, कपड़े को फैंसी होने के लिए ब्रांडेड नहीं होना चाहिए और आपको अच्छा लगेगा आप जिन दुकानों में खरीदारी कर सकते हैं वे एच हैं&एम, डीजल, एनर्जी, एबरक्रंबी। अपनी उम्र के लिए उपयुक्त कपड़े खरीदने के लिए याद रखें। किसी की शैली की प्रतिलिपि न करें अन्यथा लोग सोचेंगे कि आप एक "माउंटेड" या "पॉसर" हैं, संक्षेप में, एक नकली व्यक्ति। आपके लिए सही कपड़ों की तलाश करते समय कुछ बातें ध्यान में रखनी होंगी:
  • विभिन्न कपड़ों को गठबंधन करना और दूसरों को दिखाने के लिए अपनी अनोखी, बहुत ही व्यक्तिगत शैली बनाना ठीक है और संभवत: किसी और की शैली की थोड़ी सी भी प्रतिलिपि बनाना ठीक है, शायद अलग गहने पहनना।
छठी ग्रेड चरण 01 बुलेट 01 में बी कूल और लोकप्रिय नाम वाली छवि
  • स्कीनी जीन्स फैशन में हैं लेकिन याद रखना, सुपर स्कीनी जीन्स कुछ लोगों के लिए अच्छे हैं, हर कोई नहीं बच्चों को उनसे बचना चाहिए, जब तक वे स्केटिंग करने वाले दिखाना चाहते हों या कुछ ऐसी चीज़ पहनें जो आपको याद रखें।
    एक युवा आयु चरण 2 पर एक बीन ए सीन चाइल्ड शीर्षक वाली छवि
  • कटनी जीन्स फैशन में हैं, और आप उन्हें स्वयं बना सकते हैं! एक बड़ी बहन या एक चचेरे भाई से मदद के लिए पूछो जो आपकी पैंट फाड़ सकते हैं, छेद नहीं। तेजस्वी या काटने वाली जींस से पहले, आप विभिन्न कटिंग और फेंगिंग तकनीक के प्रयोग के लिए कपड़े के एक टुकड़े पर अभ्यास कर सकते हैं।
    छठी वरीयता में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि 01 बुलेट 04
  • स्वेटर! कार्डिगन फैशन में हैं, जैसे वी-गर्दन स्वेटर, लड़कियों के लिए ऊपर नीचे। ।
    छठी वरीयता में बे कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि 01 बुलेट 05
  • Flared पैंट Uggs के साथ अच्छा लग रहा है! सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम उनमें से कुछ हैं क्योंकि वे लगभग कुछ के साथ सहज हैं
  • पोलो शर्ट बेवकूफ नहीं हैं यदि आप उन्हें सही तरीके से पहनते हैं, तो ये सभी इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसे महसूस करते हैं और आप उन्हें कैसे पहनते हैं! मुद्रित पोलो शर्ट, उदाहरण के लिए एक ड्रैगन या कार ट्रैक के साथ, कभी-कभी फैशनेबल होता है। पतली जींस के साथ पोलो शर्ट पहनने की कोशिश करें और जूते जैसे कोंवर्स या ऐसा कुछ।
  • एक साधारण ठोस रंग पोलो शर्ट सुंदर है अगर आप किसी पोलो शर्ट को वैसे भी खरीदना चाहते हैं, तो राल्फ लॉरेन या लाकोस्टे में से कुछ ले लो। राल्फ लॉरेन अपने पोलो शर्ट के लिए प्रसिद्ध है। यदि आप इन ब्रांड्स का पोल बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो एबरक्रोंबी, एच से भी&एम या किसी भी डिपार्टमेंट स्टोर में आप प्यारे लोगों को पा सकते हैं। पोलो शर्ट हमेशा लड़कियों के लिए एक स्तन वाले स्तनों के लिए अच्छा नहीं होता है, और वे अक्सर तंग होते हैं, और जींस बेल्ट के ठीक ऊपर उन छोटे रोल को दिखा सकते हैं
    छठी वरीयता में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि 01 बुलेट 088
  • स्वेटरशर्ट आवश्यक हैं वे लगभग सब कुछ के साथ ठीक हैं! सुनिश्चित करें कि पसीने का आकार सही आकार है, लेकिन यह भी नरम और चौड़ा है, ताकि आप इसे पतला जींस के साथ जोड़ सकते हैं लड़कियां स्कर्ट के साथ एक स्टेटशर्ट पहन सकती हैं, और पसीना आना कसकर होना चाहिए।
  • छठी वरीयता में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    सहायक उपकरण। सामान महत्वपूर्ण हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए बेल्ट, लंबी हार और सुंदर स्कार्फ "शांत" हैं यहां तक ​​कि झुमके ठीक हैं- हलकों और पेंडेंट बहुत फैशनेबल हैं, लेकिन उन्हें बहुत लंबा न लेने की कोशिश करें नकली रे बान सूट आप एक्सेसोरिज़ या क्लेयर से पा सकते हैं, और अमेरिकन स्पोर्ट्स टीमों के बेसबॉल टोपियां बहुत फैशनेबल हैं हमेशा अपने स्कूल के नियमों को ध्यान में रखें, हालांकि, संकट में न आने के लिए
  • नए जूते खरीदें कुछ विकल्प UGG, नाइके, कन्ववर (उच्च फैशन वाले), वैन या रीबॉक हो सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर यूजी ट्रेंडी न लगें, तो आप उन्हें सर्दियों में नहीं पहन सकते हैं। पानी उनके अंदर ऊन को नष्ट करने के लिए प्रवेश करेगा। शरद ऋतु उन्हें पहनने के लिए आदर्श मौसम है। जब तक कोई बर्फ नहीं है, और यूगंस परिपूर्ण हैं (आप खेल भी खेल सकते हैं)।
    इट कूल एंड पॉपुलर इन बेस्ट कूल बैलेंस स्टेप 02 बुलेट 0101
  • छठी ग्रेड में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    यदि आप एक लड़की हैं, तो एक प्राकृतिक नज़र बनाए रखने की कोशिश करें केवल होंठ बाम या ग्लोस (मॉइस्चराइजिंग ग्लास), मस्करा और थोड़ी आँख छाया (संभवतः हल्का रंग) का प्रयोग करें। बहुत अधिक आंखों वाले या नींव का उपयोग करना आपको नकली दिखाना होगा। एक हल्की परत आंखों के नीचे दांत या काले घेरे को छिपा सकते हैं। कुछ ठीक करने वालों में उनके अंदर एक विरोधी मुँहासे पदार्थ होता है। आप पानी और साबुन को हर समय और फिर चुन सकते हैं। मेकअप पहनने से पहले अपने माता-पिता से अनुमति के लिए पूछना याद रखें।
  • कई उच्च विद्यालय लड़कियों मेकअप का उपयोग बिल्कुल नहीं करते हैं। यह ठीक है आपको ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जो आपको असुविधाजनक बनाता है और जब तक आप तैयार नहीं होते तब तक आप प्रतीक्षा कर सकते हैं।
    इट कूल एंड पॉपुलर इन बेस्ट कूल इन द क्राइस्ट ग्रेड चरण 03 बुलेट 01
  • छठी ग्रेड में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना सुबह और शाम को अपने चेहरे को धो लें और अपनी आयु और त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त क्लीनर्स का उपयोग करें।
  • यदि आपके पास एक है दाना, इसे क्रश मत करो, क्योंकि यह एक संकेत छोड़ सकता है जो साल के लिए भी रह जाएगा। पीमल्स और ब्लैकहैड्स को हटाने के लिए एक विशेष टूल है, जिस पर अंत में एक छोटी लूप है।
    छठी वरीयता में बी कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि 04 बुलेट 01
  • कोशिश करने से पहले, या अपना चेहरा धोने से पहले, गर्म पानी से सिंक भरें, अपने सिर पर एक तौलिया रखो और नीचे गुना करें स्टीम मुँहासे cleanser की कार्रवाई के पक्ष में, pores खुल जाएगा।
    छठी वरीयता में बी कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि 04 बुलेट02
  • तरल फाउंडेशन (तेल त्वचा के लिए विशिष्ट) को लागू करें, और एक बार सूखी अपारदर्शी पाउडर की एक परत को लागू करें। दिन में दो बार से अधिक बार अपना चेहरा धोने से आपकी त्वचा सूख जाएगी, इसे किसी न किसी और फटेगी, और इससे मुँहासे बढ़ेगी, और आपके पास एक बड़ी समस्या भी होगी।
    छठी वरीयता में बी कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि 04Bullet03
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आप एक लड़की हैं, तो आप एक मैनीक्योर मिल सकता है आप इसे स्वयं कर सकते हैं किसी भी सुपरमार्केट या सुगंधशाला में आप नेल पॉलिश या सस्ते नाखून स्टिकर पा सकते हैं। ऐक्रेलिक नाखूनों का उपयोग न करें क्योंकि यह स्पष्ट होगा कि वे आपकी नहीं हैं। आप नए नेल कला सीखने के लिए यूट्यूब पर भी जा सकते हैं।
  • फिर, यदि मैनीक्योर आपके रस्सियों में नहीं है, तो आपको बल द्वारा ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है।
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    साफ होने के नाते हमेशा एक अच्छा विचार है अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, माउथवैश का प्रयोग करें और जब आवश्यक हो तो अपने बालों को धो लें। बहुत सारे स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग न करें एक ट्यूब में जेल की तलाश करें, एक विशाल बोतल में नहीं, यदि आप एक लड़का हैं यदि आप एक लड़की हैं, तो आप सभी की जरूरत है हेयरपिन, बालों के कंघी हैं, आपके बालों, रबर बैंड, हेडबैंड और हल्के बाल स्प्रे के साथ। यदि आप तुम्हारा से बाल चाहते हैं, तो आप प्लेट या कर्लिंग लोहा खरीद सकते हैं।
  • गंदा बाल बिल्कुल आकर्षक नहीं है यदि आप उपकरण जांच लेते हैं कि यह साफ है, और सावधान रहना न खाएं, जो इसे दाग सकते हैं।
  • छठी ग्रेड में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एक फैशनेबल केश विन्यास की कोशिश करो स्केल बाल फैशन से बाहर निकलते हैं, और यहां तक ​​कि सीधे वाले भी। यदि आप उन्हें कर्ल (और कर्ल भी फैशन में हैं) का फैसला करते हैं, तो मदद के लिए पूछें, खासकर अगर आपने कभी ऐसा नहीं किया है: शायद आपकी माँ आपकी मदद कर सकती है कुछ लड़कियां कुछ तालों के लिए एक रंग नोट जोड़ती हैं। साइड बैंग्स भी ठीक हैं
  • छठी वरीयता में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    एक ट्रेंडी स्कूल बैग की कोशिश करो ढोना बैग फैशन में हैं, लेकिन अगर आपको बहुत कुछ चलाना है, तो बैकपैक सबसे अच्छा विकल्प है। यदि आप बस लेते हैं या पैदल चलने वाले स्कूल जाते हैं, तो बैकपैक पट्टियों को गद्देदार होना चाहिए। एक मजबूत संरचना के अलावा, कई बैकपैक्स में अब पानी की बोतल के लिए एक जेब है, जो कि ज्यादातर कंधे के बैग नहीं होते हैं। ईस्टपैक बैकपैक्स बहुत फैशनेबल हैं
  • भाग 2

    एक फैशनेबल और लोकप्रिय व्यक्ति के रूप में खुद को रहें
    छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    दूसरों को महत्वपूर्ण समझें यदि आप ट्रेंडी और लोकप्रिय बनना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है यदि लोग सोचते हैं कि आप उन्हें महत्वपूर्ण मानते हैं, तो वे आपके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। यदि आप केवल अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने की धारणा देते हैं, तो कोई भी आप के आसपास नहीं होना चाहता है। ये कुछ चीजें हैं जो आप दूसरों को विशेष महसूस करने के लिए कर सकते हैं:
    • दूसरों को क्या कहते सुनाओ, और उन्हें जवाब दें ताकि वे समझ सकें कि आप ध्यान दे रहे थे।
    छठी वरीयता में बे कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि चरण 09 बुलेट 01
  • बहुत सारे प्रश्न पूछें ताकि लोग समझ सकें कि आप देखभाल करते हैं।
    छठी वरीयता में बे कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि 09 बुलेट02
  • दूसरे पर बातचीत न करें, न सिर्फ अपने आप पर
  • बलात्कार मत करो



  • छठी ग्रेड में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    सम्मान के साथ दूसरों का इलाज करें लोकप्रिय होने के नाते इसका अर्थ यह नहीं है कि आप जैसे अभिनय कर रहे हैं मीन गर्ल्स - ज़ाहिर है, इस तरह के एक दृष्टिकोण ध्यान आकर्षित कर सकता है, लेकिन थका हुआ है, और जल्दी से इसके बजाय, लोगों के प्रति झुंझलाहट के बिना दयालु होने की कोशिश करें, ताकि लोगों का स्वागत किया जाए। याद रखने के लिए यहां कुछ चीजें हैं:
  • गपशप से बचें, या वे गपशप की तरह उबालेंगे और कोई आपको भरोसा नहीं करेगा।
  • अन्य स्कूल लड़कियों के साथ प्रतिस्पर्धा मत करो इससे आपको निराश दिखेंगे
    छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि 10 बुलेट02
  • झूठी मत बनो, और किसी के साथ दोस्त होने का नाटक न करें जिसे आप पसंद नहीं करते।
  • समझ और दूसरों के प्रति संवेदनशील
  • आपके बालों, कपड़े, जूते, बैकपैक आदि पर किसी को बधाई देना।
  • अपने शिक्षकों, अपने दोस्तों और सहपाठियों सहित सभी का सम्मान करें
  • सकारात्मक, प्राकृतिक और बहिर्वाह होना चाहिए
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    विपरीत सेक्स के सदस्यों के लिए दया करो यदि आप एक लड़की हैं, तो एक लड़के में अपनी दिलचस्पी नहीं दिखाए जिससे आप दूसरों से बुरा व्यवहार कर सकें, आप उसे डरेंगे और वह आपको बाहर जाने के लिए नहीं कहेंगे। इसके अलावा, कीमती नहीं हो बच्चों को हतोत्साहित करें, भले ही टीवी शो आपको अन्यथा मानते हैं।
  • आपको विपरीत लिंग के किसी के प्रति दयालु होना नहीं है, लेकिन कठोर भी मत हो क्योंकि आप सोचते हैं कि इसका अर्थ है फ्लर्टिंग।
  • अगर आप प्यार में गिरने या किसी से डेटिंग शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं, चिंता न करें। जब आप तैयार हों तो आप इसे समझेंगे, कोई जल्दी नहीं है।
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    नए लोगों से बात करने से डरो मत जब आप अकेले और दोस्तों के बिना महसूस करते हैं, या शायद आपके मित्र होते हैं लेकिन हमेशा आपके साथ नहीं होते हैं, किसी को नमस्कार करें थोड़ी देर के बाद, हैलो कहकर और नए लोगों से बातचीत शुरू करने के लिए, आपके पास बहुत सारे दोस्त होंगे
  • किसी और से बात करने की कोशिश करें, और शायद उन्हें एक पार्टी में आमंत्रित करें या सिर्फ एक पेय दें लोकप्रियता की तलाश में एक बेताब की तलाश करने की कोशिश न करें।
  • अपने पुराने दोस्तों की उपेक्षा न करें क्योंकि आप लोकप्रिय बनने की कोशिश करते हैं।
  • हर किसी को उसी तरह से व्यवहार करें, और दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप उनका इलाज करें।
  • आपको कई अच्छे दोस्त बनाने की कोशिश करें, जिसे आप भरोसा कर सकते हैं
  • अपने बारे में बहुत ज्यादा न बताएं लोगों को पता चले कि आप कौन हैं
    छठी वरीयता में बे कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि चरण 12 बुलेट 05
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाला चित्र 13
    5
    दुनिया को दिखाएं कि आप कितना आनंद लेते हैं यदि आप ट्रेंडी और लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आप निराश नहीं हो सकते, या किसी ऐसे व्यक्ति की तरह जो हमेशा सबसे लोकप्रिय लोगों के साथ जाने की कोशिश करता है, या जो दूसरों को उसके लिए तलाश करने की उम्मीद करता है यदि आप पार्टी की आत्मा की तरह काम करते हैं, तो दूसरों को लगता है कि आप वास्तव में हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक पार्टी में हैं और आप किसी से बात कर रहे हैं जो आप वास्तव में पसंद नहीं करते हैं, अगर आप उस बातचीत से अधिक का प्रयास करने की कोशिश करते हैं, तो आप हँसते हैं और अच्छे समय वाले किसी व्यक्ति की इंप्रेशन देते हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप एक व्यक्ति हैं कौन मस्ती करने के लिए जानता है और तुम्हारे साथ रहना चाहता है
  • इसका मतलब नकली देखने के लिए नहीं है इसका मतलब यह है कि कुछ करने की इच्छा रखने के बजाय आप जो भी करते हैं उसे इसमें शामिल करना होगा "अधिक मज़ा" या "बेहतर"।
  • छठी कक्षा में बी कूल और पॉपल्यूज शीर्षक वाली छवि चरण 14
    6
    आपकी सुरक्षा पर काम करें फैशनेबल और लोकप्रिय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है, बल्कि यह भी "अनुभव" उस तरह से ऐसा करने के लिए, आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए और आप दुनिया की पेशकश कर सकते हैं। किसी और के होने की इच्छा के बजाय आप जिस व्यक्ति को और आपके जीवन को प्यार करने के लिए काम करते हैं यह साल लग सकता है, लेकिन आपको वास्तव में आपसे प्यार करने का प्रयास करना है, सिर्फ आप दूसरों से प्यार करने के लिए नहीं।
  • सही होने के बारे में सोचने का मतलब यह नहीं है कि आप खुद को सही समझते हैं। वास्तव में, अपनी गलतियों के बारे में जागरूक होना और जो चीजें आप सुधार सकते हैं, वह भी आपकी सुरक्षा बढ़ा सकती हैं।
  • सुरक्षा होने का अर्थ यह भी है कि शरीर की भाषा है जो इसे प्रतिबिंबित करती है। आपको अपने सिर को ऊपर रखना चाहिए, सीधे आगे देखें और अच्छे आसन रखें ताकि आप अपने आप के साथ सहज दिखाई दें।
  • छठी ग्रेड में बे कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि चरण 15
    7
    दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकें वास्तव में लोकप्रिय लोग खुद के साथ इतने आरामदायक हैं कि उन्हें दूसरों को खुश करने की ज़रूरत नहीं है अगर कोई आपके कपड़े या किसी चीज़ का मजाक बना लेता है, तो उसे बदलना न दें और इसे रोकना न करें। आप क्या स्वीकार करते हैं और दूसरों की ईर्ष्या को झांकना सीखते हैं। जब आपको नहीं पता कि आपको क्या करना है तो सलाह मांगने के लिए ठीक है, लेकिन आपको यह बताने से बचना चाहिए कि दूसरे लोग आपको क्या बताते हैं, क्योंकि आप यह मानते हैं कि यह आपको प्रवृत्ति देगा।
  • यदि आप लोकप्रिय हैं, तो आप फैशन को निर्देशित करेंगे, इसका पालन न करें।
  • बेशक, दिन-रात अन्य लोगों की राय के बारे में चिंता करना बंद करना असंभव है लेकिन आपको खुद को स्वयं होना चाहिए और शुरू करना होगा।
  • भाग 3

    खेल में जाओ
    छठी वरीयता में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाला चित्र चरण 16
    1
    कक्षा में भाग लें आपको प्रोफेसर के नारियल या कक्षा के बेवकूफ होने की जरूरत नहीं है। दोस्ताना रहें, भाग लें, और क्लास जोकर न हों। यदि आप चुप हैं या आप केवल उन लोगों से बात करते हैं जिन्हें आप जानते हैं, कोई भी आपको नोटिस नहीं करेगा आप चाहते हैं कि लोग आपको देख सकें और कम से कम, "आह हां, यह पहले सी के क्लास प्रतिनिधि है ... "। यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं तो आपको एक निश्चित प्रभाव पाना होगा।
    • यदि आपके पास लैब में एक सहपाठी है या ग्रुप प्रोजेक्ट्स में भाग लेते हैं, तो लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण और दयालु बनें, भले ही आपको नहीं लगता कि आप उनके साथ काफी समान हैं।
    • आपके सहपाठियों द्वारा ध्यान देने के लिए आपको हर दो सेकंड में अपना हाथ बढ़ाने की आवश्यकता नहीं है। केवल तभी कार्रवाई करें जब आपके पास कुछ कहना है
    छठी ग्रेड में बे कूल और पॉपल शीर्षक वाली छवि चरण 16 बुलेट 02
  • यदि आप एक परीक्षण के पास जाते हैं, तो एक अध्ययन समूह का आयोजन करने का प्रयास करें। यह एक छोटे से सामूहीकरण करने का अवसर हो सकता है
  • छठी ग्रेड में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 17
    2
    एक टीम में शामिल हों एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल होना नए लोगों से मिलने और इसमें शामिल होने का एक अच्छा तरीका है। यदि आपके स्कूल में एक टीम है, बेहतर है, इस तरह आप और भी अधिक लोगों को पता चल जाएगा एक टीम का हिस्सा होने के कारण आप दूसरों के साथ काम करने के लिए भी सिखा सकते हैं और आप अलग-अलग लोगों के साथ अधिक आरामदायक होंगे।
  • टीम में शामिल होने के लिए आपको दुनिया के सबसे एथलेटिक व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है। आपको कुछ नया सीखने की इच्छा ही है।
  • छठी वरीयता में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 18
    3
    एक क्लब दर्ज करें क्लब नए लोगों से मिलने का एक और शानदार तरीका है और कुछ नया करने का प्रयास करें, खासकर यदि आप एक खिलाड़ी नहीं हैं यदि आपके स्कूल में अखबारों या थिएटर की तरह क्लब (या समूह) हैं, तो इसमें शामिल होने के लिए विभिन्न हितों के साथ अलग-अलग लोगों से मिलने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। जितने अधिक लोग आप जानते हैं उतना ही आप लोकप्रिय होंगे। रहने के बिना, संभव के रूप में कई लोगों को जानने के बारे में यह सब कुछ है "संलग्न" सामान्य छह लोगों के लिए "लोकप्रिय" स्कूल की
  • एक क्लब का हिस्सा होने के नाते भी आपको एक नया जुनून मिलाने में मदद मिल सकती है, जो आपकी सुरक्षा को बढ़ेगी और आपको अधिक गतिशील महसूस करेगी।
  • छठी ग्रेड में बी कूल और पॉपल्यूज शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    4
    अपने देश या जिले की गतिविधियों में भाग लें I अपने पड़ोस में लोगों के साथ बाहर निकलते हैं, पड़ोसियों की सहायता करते हैं और फेसबुक पर अपनी छवि को सुधारने में घंटे बिताए जाने के बजाय जितना संभव हो उतना समय व्यतीत करते हैं। अगर पड़ोस के बच्चे बड़े या छोटे होते हैं और अलग-अलग स्कूलों में जाते हैं तो इसका क्या फर्क पड़ता है? जितना संभव हो उतने लोगों के साथ बाहर जाकर आप अधिक मिलनसार बना सकते हैं और आपको और अधिक लोकप्रिय और लग रहा है।
  • यदि पड़ोस में आपके साथ पुराने लोग हैं, तो वे आपकी प्रतिष्ठा का निर्माण करने में भी आपकी मदद कर सकते हैं - पहले ग्रेड में लोकप्रिय होने का मतलब सिर्फ आपके वर्ष के लोगों से बात करने का मतलब नहीं है।
  • छठी वरीयता में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाला चित्र चरण 20
    5
    अधिक मिलनसार होना चाहिए लोकप्रिय होने के लिए, आपको कई सामाजिक गतिविधियों में शामिल होना चाहिए। पार्टियों को निमंत्रण स्वीकार करें, भले ही आप जानते हों कि आपके पास बहुत से लोग नहीं जानते हैं, और नई बैठकें करें। पार्टियों को स्वयं व्यवस्थित करें और अलग-अलग लोगों को आमंत्रित करें। घर पर रहने के बजाय सप्ताहांत में दोस्तों के साथ मॉल या मूवी थियेटर पर जाएं और अगर स्कूल घटनाओं का आयोजन करता है, तो भाग लें
  • अधिक लोगों को आप के आसपास देखते हैं, जितना अधिक आप दृश्य का हिस्सा बन जाएंगे। अधिक लोगों को जानने के लिए और मज़ेदार होने के लिए आपको पार्टियों में या मॉल में सबसे लोकप्रिय व्यक्ति बनने की ज़रूरत नहीं है।
  • टिप्स

    • विभिन्न समूहों के साथ बाहर जाना, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप सही लोगों के साथ बाहर जाएं शराब, ड्रग्स, लिंग, अपराध और कुछ भी अस्वीकार करें जो आपको सहज महसूस नहीं करता।
    • नए दोस्त बनाने की कोशिश करो, और विभिन्न समूहों के साथ बाहर जाना कभी भी अपनी सामाजिक स्थिति के बारे में बड़प्पन नहीं, आप अपने आप से पूरा खेलेंगे, और फिर वहाँ के बारे में घमंड करने के लिए कुछ भी नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा एक अच्छी पहली छाप बनायें।
    • एक समूह में बात करें सुनने के लिए चुप्पी में मत रहो, ठीक विपरीत करें, लेकिन बहुत ज्यादा बात नहीं करें समूह का हिस्सा बनें
    • किसी को बहिष्कृत न करें सबको शामिल करना परिपक्व है और दिखाता है कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं
    • यह लेख उपयोगी होना चाहता है हम यह नहीं कह रहे हैं कि आपको बदलना होगा। अपने आप में आसानी से होने के नाते सबसे महत्वपूर्ण बात है
    • यदि दूसरों को डींग मारना शुरू होता है, तो आप छोड़ सकते हैं, या आप उन्हें बता सकते हैं कि क्या वे अपने बारे में बात करने से कभी भी थक नहीं पाते हैं दूसरों की भावनाओं को चोट न दें, दयालु होकर मुस्कुराएं और एकीकृत करने का प्रयास करें, लेकिन बंद समूहों से दूर रहें।
    • यदि कोई व्यक्ति कुछ कहता है और आप एक जवाब के बारे में सोचते हैं, तो इसे डर नहींें, जब तक कि यह वास्तव में बुरा न हो या किसी को चोट पहुँचा सके।
    • अपने आप को बचाव अगर मैं बदमाशों वे आपको लक्ष्य करते हैं - यदि आप शानदार हैं तो रक्षात्मक स्थिति में नहीं होना चाहिए।

    चेतावनी

    • अगर आप किसी के साथ शामिल हो जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस व्यक्ति के साथ आराम कर रहे हैं। पहले दोस्त बनाएं, फिर मिलें।
    • यदि कोई आपके साथ बुरा है और आपको बताता है कि आप बदसूरत, वसा या बहुत पतले हैं, तो इसे अनदेखा करें, क्योंकि स्कूल आपके जीवन का एकमात्र हिस्सा है, आप जल्द ही इससे बाहर निकलेंगे और एक महान कैरियर बना लेंगे और अपना खुद का परिवार बना लेंगे।
    • बेहद लोकप्रियता की तलाश में मत देखो। और अगर मैं "लोकप्रिय लड़कों" वे बुरे, अपमानजनक हैं या आपके खिलाफ कुछ भी आपके समय के लायक नहीं हैं अपने आप होने के नाते लोकप्रिय बनने का सबसे अच्छा तरीका है, यदि आप बहुत मुश्किल से गुजरना नहीं चाहते हैं, तो यह स्वाभाविक रूप से फैंसी होना होगा
    • कुछ ऐसा करने के लिए दबाव में मत डालो जिसे आप नहीं करना चाहते।
    • मत पीओ और अपने आप को न करें। आपका शरीर आपको धन्यवाद देगा।
    • औसत वह अवधि है जिसमें छोटे समूह बनते हैं। यहां तक ​​कि अगर उन्हें नहीं करना चाहिए, दूसरों को आपकी उपस्थिति के आधार पर आप का न्याय करना शुरू कर देंगे। उन्हें ध्यान न दें। वे आपके ध्यान के लायक नहीं हैं
    • आप केवल प्रथम श्रेणी में हैं, याद रखें! यह अब तुम्हारा जीवन हो सकता है - लेकिन जब आप तीसरे ग्रेड या हाई स्कूल में हैं, तो आप चाहते हैं कि आपका जीवन उतना सरल होगा जितना कि अब है, इसलिए अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव न रखें, बस इसे जीएं।
    • का विश्वास मत करो "आने के लिए" एक बार जब आप दोस्तों से घिरे हो जाते हैं, तो आपको हवा देना और खराब होना और उनमें से बहुत से हैं "प्रेमी"। मुझ पर विश्वास करो, आप बेवकूफ और एक दिखेंगे "पहेली", विशेष रूप से बड़े बच्चों की आंखों में
    • अपने माता-पिता को जो प्रश्न आप चाहते हैं, उसे दो।
    • जब आप कपड़े और उच्च तकनीक वाले सामान खरीदते हैं, तो आप अपनी उम्र के लिए उपयुक्त खरीदते हैं। कई बच्चे अब हॉलीस्टर या अमेरिकी ईगल कपड़े, या ब्लैकबेरी और आईफोन जैसी फोनों के साथ ध्यान देने की कोशिश करते हैं, लेकिन ये किशोरों और युवा वयस्कों या वयस्कों के लिए भी हैं चरणों, कपड़े और उचित रूप से व्यवहार न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com