वरिष्ठों के लिए एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर कैसे बनें

कई लोग कहते हैं कि यदि आप ट्रांसजेंडर हैं तो लोकप्रिय होना असंभव है। वास्तव में यह सच नहीं है: यह आलेख आपको कई मित्रों को बनाने और दोस्ती का सकारात्मक प्रवाह पैदा करने के साथ-साथ आपको यह भी सिखा सकता है कि कैसे बचें।

कदम

हाई स्कूल चरण 1 में एक लोकप्रिय ट्रान्सग्रेंडर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
1
मुद्रा में सुधार. अपने सिर से चलो और अपने आप को उस व्यक्ति के बारे में गर्व करें जो आप हैं। अपनी पीठ के साथ सीधे बैठना सुनिश्चित करें क्योंकि जो लोग बिना अव्यक्त तरीके से बैठते हैं, वे उदास और अंतर्मुखी हैं-कोई नहीं उन लोगों के साथ चारों ओर घूमना चाहता है जो हमेशा उदास होते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 2 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप में आत्मविश्वास बढ़ाएं यह बहुत संभावना है कि आप पहले से ही संसाधनों से भरा होना सीख चुके हैं और अपने आप को अपमान से सुनाने के लिए जागते रहें। इस प्रलोभन और चक्कर का इस्तेमाल सोचा और सतह पर अपने आप को शांत और आत्मविश्वास दिखाएं। अन्य मज़ेदार और आश्वस्त लोगों द्वारा आकर्षित होते हैं अपने चारों ओर देखो, सबसे अच्छे लड़कियां अच्छे लोगों (या लड़कियों, मामले के आधार पर) के साथ नहीं हैं: वे अजीब लोगों के साथ हैं हास्यास्पद होने के नाते असली धन है - तनाव की स्थिति हल्का करने में मदद करने के लिए हास्य का उपयोग करें, इसी तरह आप दूसरों को आकर्षित करेंगे
  • हाई स्कूल चरण 3 में एक लोकप्रिय ट्रान्सग्रेंडर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
    3
    यह समझें कि वह कौन है लोकप्रिय आप अपने दोस्त बनना नहीं चाह सकते यह हो सकता है क्योंकि आप ट्रांसजेंडर हैं या आप बेवकूफ स्नोब के साथ काम कर रहे हैं। मान लें कि यह इस तथ्य के कारण है कि आप एक ट्रांसजेन्डर हैं, लेकिन अगर यह मामला भी हो, तो इस तथ्य को स्वीकार न करें। लोगों की मंडली में प्रवेश कर "लोकप्रिय" किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है, किसी विशेष तरह हैं- संबंध के लिए मजबूर नहीं है और क्योंकि आप "सही लोगों" का हिस्सा नहीं हो सकता खुद के साथ महत्वपूर्ण हो नहीं करने के लिए अकेले। आपके स्कूल में बहुत अधिक दिलचस्प और मज़ेदार लोग हैं, आप उन्हें अपना ध्यान देते हैं
  • हाई स्कूल चरण 4 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि



    4
    अपने आप को उन लोगों से चारों ओर चलो, जो आपको स्वीकार करते हैं और उन्हें सब कुछ बताते हैं। दूसरों पर भरोसा कब करना तय करने के लिए कुछ समय लें और अगर आपको अधिक सहज महसूस हो, तो पहले अपने राज़ों पर भरोसा करने के लिए केवल एक व्यक्ति का चयन करें। यह व्यक्ति आपके पूरे समूह के साथ ईमानदार होने का मार्ग प्रशस्त करने में मदद कर सकता है, और आपके और दूसरे लोगों के बीच समझने के लिए एक पुल के रूप में कार्य कर सकता है।
  • उन लोगों से बचें जो आपको अपमान करते हैं या जो आपको बताते हैं कि आपकी गतिविधियां एक निश्चित सेक्स के समान हैं अगर आप कर सकते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो उनके साथ एक संवाद खोलने की कोशिश करें (अगला कदम देखें)।
  • अगर आपकी असली पहचान की खोज से कोई व्यक्ति आपको मिलने से न लेने का निर्णय लेता है, तो इसे निजी रूप से न लें उस व्यक्ति को भूल जाओ और आपके पास अच्छे दोस्तों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • यहां तक ​​कि अगर कोई व्यक्ति आपको पहले से मना करता है और फिर वापस आता है, तो एक अधिक परिपक्व व्यक्ति की तरह व्यवहार करने का प्रयास करें। क्यों न हम स्वीकार करते हैं, बच्चे हैं जो स्कूल जाने ट्रांसजेंडर लोगों का सामना नहीं है (आप के अलावा) हर दिन, और उन्हें एक संबंध स्थापित करने के लिए अगर वे के बारे में पहले कभी नहीं सोचा है एक सा `बेचैन हो सकता है। उन्हें विचार करने के लिए कुछ समय दें और दूसरों के साथ बातचीत करने का तरीका देखें। आप तो अनुकूल दिखा पुनरावृत्ति होना करने में सक्षम हैं, तो, (हे, दूसरों को उन्हें राजी कर लिया गया है के साथ अपने व्यवहार कि आप वास्तव में एक अच्छे इंसान हैं देखा है) एक सकारात्मक-उपस्थिति प्रगति आपके द्वारा किए गए बर्बाद नहीं करता है के लिए असंतोष की अनुमति नहीं है तथ्य यह है कि वे आप को स्वीकार नहीं कर पाए हैं, आप ने तुरंत अपनी राय के बारे में आपको परेशान कर दिया
  • हाई स्कूल चरण 5 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
    5
    चर्चा के लिए आमंत्रित करें एक को मनोरंजन करने के लिए जानें अच्छा वार्तालाप और दूसरों को उन्हें निर्देश देकर आपको स्वीकार करने के लिए सिखाना क्योंकि वे यह समझना शुरू करते हैं कि आपका लिंग वह है जिस पर आप खुद को पहचानते हैं
  • हाई स्कूल चरण 6 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
    6
    ट्रांसफॉबिक शिक्षकों को आप से दुर्व्यवहार करने की अनुमति न दें आप एक शिक्षक के पास बहुत अच्छी तरह से आ सकते हैं जो आपको दूसरे छात्रों के लिए बुरा बोलता है, आपको बुरी तरह से व्यवहार करता है या बस आप को खुले तौर पर बेवकूफ बना देता है इसे बर्दाश्त न करें यह प्रिंसिपल या स्कूल अधीक्षक को करें और सबूत इकट्ठा करने का प्रयास करें या अन्य छात्रों को आपकी सहायता के लिए तैयार हों।
  • टिप्स

    • जब आपको स्थिति नीचे फेंकती है तो ऑनलाइन समर्थन खोजें। अगर यह वास्तव में आपको नीचे महसूस करता है, तो एलजीबीटी फोन समर्थन को चालू करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जहां रहते हैं या आप कितना बीमार हैं, स्थिति में सुधार होगा।
    • हम सभी जानते हैं कि सामान्य जनसंख्या के प्रति सद्भावना के राजदूत होने के लिए यह भारी बोझ है, जबकि आप शांति से अपना जीवन जीने में सक्षम होना चाहते हैं। हालांकि, जैसा कि जोर दिया गया है, वास्तविकता को स्वीकार करना बहुत उपयोगी है। आप केवल ट्रांसजेंडर इन लोगों को जिन परिस्थितियों में एक दोस्ती बनाने की संभावना है में सामना कर सकते हैं के रूप में देख सकते हैं, यह मदद कर सकता है कोई बात नहीं है कि करीब है और उन लोगों के लिए शिक्षण प्राप्त करने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करना के डर लगाना यदि आप उन्हें आपकी समझ के हकदार होने वाले इंसान के रूप में देखने में मदद कर सकते हैं, तो आप बहुत कुछ हासिल कर पाएंगे और दुनिया में एक अंतर (सकारात्मक अर्थों) बना सकते हैं।
    • यह सब कुछ के लिए समय लगता है जैसे ही आप अपने अंदरूनी पक्ष के लिए स्वीकार करना चाहते हैं, आपको अपने साथियों को यह स्वीकार करना होगा कि वे क्या हैं- वे बेवकूफ नहीं हैं, लेकिन वे अज्ञानी हैं, और कोई अनुभव नहीं है, जहां से ट्रांजेन्डर लोगों के साथ संबंधों को आकर्षित करना है। यह आप पर निर्भर है कि आप प्रत्येक व्यक्ति को ट्रांसजेंडर लोगों के लिए एक अच्छा राजदूत के रूप में हर जगह प्रस्तावित करके एक सकारात्मक अनुभव प्रदान करें, उन्हें आप के साथ और आपके जैसे अन्य लोगों के साथ सौदा करने के लिए पर्याप्त समय दें।
    • हमेशा सही मार्ग का अनुसरण करें किसी को यह कहने की अनुमति न दें कि आप कठोर, शत्रुतापूर्ण, बंद, संदिग्ध या बेवकूफ हैं - आप उन लोगों की पेशकश नहीं करना चाहेंगे, जो उनसे अधिक उपयोगी विषयों से नफरत करते हैं, जो पहले से मानते हैं कि वे हैं। यदि आपके बारे में सबसे बुरी बात यह कह सकती है, "यह एक ट्रांसजेन्डर है," इन लोगों को आपके से अधिक समस्याएं हैं, क्योंकि आप गलत तरीके से ट्रांसजेंडर हैं, जबकि वे गलत तरीके से हैं। इन लोगों को मुकाबला करना, बहस मत करो, लड़ाई न करें और उन पर हमला न करें।

    चेतावनी

    • यदि आपको पता चल जाए तो आपको परेशान किया जा सकता है इसे आप पर पर्ची चलो
    • प्रगति रातोंरात हासिल नहीं की जा सकती। सावधान रहें, और ट्रांसजेंडर की अपने राज्य प्रकाश में आने पर, वहाँ कोई है जो इतना शारीरिक रूप से आक्रामक बनने या आप की ओर धमकी से खतरा महसूस करता है हो सकता है। जाहिर है इन लोगों-के बावजूद फिल्म, वास्तविकता में यह और अधिक तुम्हें चोट लगी होने की संभावना है दोनों मज़ा विचार को समझाने के लिए सक्षम होने के अंत के बारे में सोच के कारण नहीं। इन विषयों से बचें और अपने शिक्षकों, स्कूल मनोवैज्ञानिक या अन्य अधिकारियों को सचेत उन्हें अपनी चिंताओं के बारे में बता रहा है। अपनी पीठ देखो, आप समूहों (अधिक से अधिक 3 लोगों) में चले जाते हैं और आपके आसपास क्या हो रहा है के बारे में पता किया जा सकता है यदि। खतरों से बचें
    • आप जो भी हो, शर्म न हो, अन्यथा आप किसी भी दोस्त को कभी नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com