वरिष्ठ अधिकारियों के लिए कैसे लोकप्रिय होना चाहिए

हाई स्कूल की दुनिया में प्रवेश करने से आपको और डर लग सकता है, लेकिन आपको डर नहीं होना चाहिए। यदि आप अपनी असली पहचान की सराहना करते हैं और अपनी उपस्थिति में दूसरों को सहज महसूस करते हैं, तो आप किसी भी समय लोकप्रिय बनने के लिए सही रास्ते पर होंगे। क्या आप यह जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है? अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

भाग 1

मिलनसार होने के नाते
हाई स्कूल चरण 7 में लोकप्रिय हो
1
गलत न हो इसमें कुछ भी बुरा नहीं है: वास्तव में, आपके तथाकथित दोस्त आपकी वास्तव में क्या हैं इसकी सराहना नहीं करेंगे। आप यह समझने के लिए अच्छा आत्मसम्मान पैदा कर सकते हैं कि आप शानदार व्यक्ति हैं, पेशकश करने के लिए बहुत सारे हैं, और आप दिलचस्प लोगों के एक विविध समूह को आकर्षित करने की संभावना अधिक होगी। दूसरों को मत बताना मत करो कि आप क्या सोचते हैं कि वे आपको स्वीकार करने के लिए सुनना चाहते हैं, और केवल शांत दिखने के लिए flaunting से बचें लोग यह बताने में सक्षम होंगे कि क्या आप सिर्फ उन्हें विस्मित करने या लीक की तरह काम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको उनके साथ दोस्त बनाने की कम संभावना होगी। इसके बजाय, धीरे-धीरे खोलें और उन लोगों को आप के बारे में जानने के लिए अनुमति दें और आप वास्तव में किसके बारे में परवाह करते हैं। इसके अलावा, यदि आप नकली हैं, तो यह संभावना है कि अन्य लोग इसे देखकर इसे बताएंगे, इसलिए आपके मित्र बनाने के लिए यह और भी मुश्किल होगा।
  • यदि आप केवल इसलिए लोकप्रिय हो जाते हैं क्योंकि आप वास्तव में क्या हैं उससे अलग होने का प्रयास करते हैं, मजेदार कहां है? आप निश्चित रूप से हमेशा के लिए इस प्रहसन के साथ नहीं जाना चाहते हैं, है ना?
  • याद रखें, यदि आपको अपनी पहचान पूरी तरह से दूसरों को स्वीकार करने के लिए बदलना है, तो शायद यह इसके लायक नहीं है
  • हाई स्कूल चरण 9 में लोकप्रिय हो
    2
    वास्तव में अच्छा हो कोई भी उन लोगों को पसंद नहीं करता है जो बहुत व्यस्त हैं। जिन लोगों को आप गलियारों में मिलते हैं, उन पर मुस्कान ऐसा व्यवहार न करें जैसे कि आप बेहतर महसूस करते हैं: अहंकार किसी को विचलित कर देगा। यदि कोई आपको किसी बातचीत में कहता है, तो आपको अपने सकारात्मक पहलुओं पर ज़ोर देना चाहिए, न कि नकारात्मक लोगों पर। किसी भी मामले में, बहुत तैयार नहीं हो, अन्यथा अन्य लोग आपको उपयोग करना शुरू कर देंगे। शायद आपको लगता है कि आपको कथानक की तरह व्यवहार करना चाहिए मीन गर्ल्स लोकप्रिय होने के लिए, लेकिन, वास्तव में, यह रवैया आपको दूर नहीं लेगा
  • वास्तव में अच्छा होने के लिए, आपको विनम्र होना चाहिए और अच्छा व्यवहार करना चाहिए। इसका मतलब है कि दरवाजे को दूसरों के लिए खुला, लोगों को बधाई देना, आप को गलियारों में चलने के लिए कमरे बनाने और आप जब भी बुरे मूड में हों, तब भी मैत्रीपूर्ण रहें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि जब आप नहीं चाहते हैं तो आपको प्रसन्नतापूर्वक व्यवहार करना चाहिए: आप वयस्कों में शायद कभी-कभी यह गलत व्यवहार देख पाएंगे। इसका मतलब यह है कि आप दूसरों के लिए अच्छा होना चाहिए, भले ही उनकी लोकप्रियता की डिग्री आपको उनके लिए विशेषता हो।
  • ऐसे व्यक्ति की तुलना में कुछ भी बुरा नहीं है जो केवल लोकप्रिय लोगों के लिए प्यार करता है या जो आपको कुछ पाने में मदद कर सकता है। यदि आप लोगों के लिए कठोर हैं "कम" और आप उन लोगों के साथ अच्छे हैं "उच्चतर", जल्द ही आपको उसी सिक्के के साथ चुका दिया जाएगा।
  • हाई स्कूल चरण 12 में बी पॉपुलर में शीर्षक वाली छवि
    3
    आवश्यक होने पर कार्रवाई करें अगर आप ईमानदारी से दोस्ती करना चाहते हैं, तो आप दूसरों के द्वारा अपने आप को कुचलने नहीं दे सकते। यदि आप एक निश्चित व्यक्ति हैं और पता है कि अपने आप को कब बचाव करना है, तो आप वास्तव में सम्मान प्राप्त करेंगे, इसलिए आपको नए दोस्त बनाने और लोकप्रिय बनने की अधिक संभावनाएं हैं। यदि आप लोगों के प्रति दयालु हैं क्योंकि आप उनके द्वारा स्वीकार करना चाहते हैं, तो आप दूर नहीं जाएंगे और आप मूल्यवान नहीं होंगे।
  • अगर कोई आपके साथ बुरी तरह से व्यवहार करता है, आपको अयोग्य महसूस करता है, और आम तौर पर आपको किसी विशेष कारण के लिए अपमान करने की आदत होती है, आपको अपना चेहरा दूर नहीं जाना चाहिए। उसे समझने दो कि उनके कार्य अस्वीकार्य हैं
  • आपको अपने आप को उसी स्तर तक कम करना नहीं है क्योंकि वह आपके साथ बुरी तरह से व्यवहार करता है। आप किसी को अपमानित या उसी तरह अभिनय किए बिना किसी खास तरीके से बर्ताव करने को कह सकते हैं। याद रखें कि आप कुछ और करने में सक्षम हैं।
  • हाई स्कूल में पॉप अप नामित छवि चरण 8
    4
    नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहें यदि आप मैत्रीपूर्ण हैं, तो आप हमेशा दूसरों के करीब आते हैं और इस बारे में चैट करते हैं, फिर आप आसानी से नए दोस्त बनाने के लिए सही रास्ते पर हैं। आप नए परिचितों को बनाने के लिए खुश रहना चाहिए, उनकी उपस्थिति या उम्र के बावजूद। बेशक, आप चीजों को धीरे धीरे और नहीं लेना चाहिए लोगों को आप हाल ही में मिले हैं, या कि व्यस्त लग रहा है के साथ सता हो, लेकिन आप दूसरों-उदाहरण के लिए, यदि आप बस के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं के साथ बात करते हैं और बस स्टॉप पर अकेले एक परिचित को देखने के लिए अवसर मिल सकते हैं, यह मौका ले लो
  • जब आप उन लोगों के साथ चैट करते हैं जिन्हें आपने अभी पूरा किया है, तो आपको कदम से कदम आगे बढ़ाना चाहिए, स्कूल के बारे में बात करना, अपने शौक और आपके पसंदीदा संगीत अपनी रुचि दिखाने के लिए सरल प्रश्न पूछें आप बाद में और अधिक गंभीर विषय ला सकते हैं, जब आपको बेहतर पता चल जाएगा
  • छवि शीर्षक: 290766 5
    5
    खुद को दूसरों में रूचि दिखाएं वास्तव में मिलनसार और लोकप्रिय होने का रहस्य हमेशा अपने बारे में बात करने या दिखाने के लिए नहीं है, बल्कि लोगों में एक सच्ची दिलचस्पी दिखाने के लिए है। वास्तव में, दिलचस्प होने के अलावा, आपको अपने वार्ताकारों के लिए दिलचस्पी दिखाने पड़ते हैं यदि आप उनसे सवाल पूछते हैं, तो बताएं कि आप परिक्रमा कर रहे हैं और इससे बचें, लोग आपके लिए बहुत अधिक सराहना करेंगे। जब आप किसी से बात करते हैं, उस पर मुस्कान करें, उसे अपने दिन के बारे में प्रश्न पूछें, उसे आंखों में देखें और उसे वाकई सावधान रहें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ढोंग करना है, लेकिन आपको दूसरों को सुनने के लिए प्रयास करना चाहिए। यहां कुछ उपयोगी चालें हैं:
  • जब आप किसी से बात करते हैं, तो उसे अपने सप्ताहांत के बारे में पूछें
  • उसे अपने अतिरिक्त गतिविधियों के बारे में पूछें
  • उसे पोशाक या गौण पहनने पर बधाई दीजिए।
  • उसे उस विषय के बारे में एक प्रश्न पूछें, जिसने उसने अतीत में नामांकित किया है।
  • आपके बारे में आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी और आपके वार्ताकार को संबोधित किए गए प्रश्नों के बीच संतुलन प्राप्त करें
  • छवि शीर्षक: 290766 6
    6
    ऐसा न करें कि आपके परिवेश को महत्व देने के लिए आप बहुत अच्छे हैं। बेशक, हाई स्कूल में बहुत से लोग व्यवहार करते हैं जैसे कि वे अध्ययन करने के लिए बहुत अच्छे हैं। वे मेक-अप के साथ अतिरंजना करते हैं, खुद को कक्षा में विचलित करते हैं, देर से आ जाते हैं या जब शिक्षक उन्हें डांटते हैं। किसी भी मामले में, यह इस उम्र में होने का सही दृष्टिकोण नहीं है। इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपकी शिक्षा को महत्व देने में कुछ भी गलत नहीं है इसके अलावा, आपको ऐसी गतिविधियों का पीछा करने की कोशिश करनी चाहिए जो आपको रुचि रखते हैं, बिना बेवकूफ की तरह दिखने के डर से। यदि आप साहित्य के बारे में भावुक होते हैं, तो आप जिस रूचि को पूरी तरह से पसंद करते हैं, उसके बारे में बात करते समय अपनी रुचि को दूर कर दें। यदि आप टेनिस खेलना पसंद करते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ अपनी अगली बैठक के बारे में बताएं
  • आप खुश होने के बारे में बात करते हुए आपको एक अधिक रोचक और मनोरंजक व्यक्ति बना देगा। इसके अलावा, अपनी राय व्यक्त करें अपनी राय के बावजूद किसी भी अन्य कथन के मुताबिक आपकी सहमति के बावजूद समझौते का प्रदर्शन अलग है या आप को उबाऊ दिखने के लिए तैयार हैं। बातचीत शुरू करने की कोशिश करें, समझने के लिए सीखें और दूसरों को कब जवाब दें।
  • छवि शीर्षक से 290766 7
    7
    इस बारे में और उन लोगों के बारे में बात करें जो आपने हाल ही में मिले हैं अपने आप में अंत के रूप में वार्तालाप कैसे शुरु करें, यह जानने का एक दोष यह है कि कई हाई स्कूल के छात्रों के पास ऐसा लगता है। यदि आप बातचीत कर सकते हैं, तो आप अपने सामाजिक प्रदर्शन को सुधारेंगे और आप अधिक लोकप्रिय बनने के अपने रास्ते पर होंगे। यह और वह इस बारे में बात करने के लिए, तुम सिर्फ और ओछे तर्कों बात करने के लिए जब आप गलियारों में अन्य में आ सकेंगे, परेशान या बातचीत के विषयों से बाहर चलाने के लिए परहेज। जब आप कक्षाओं के बीच किसी और स्कूल में प्रवेश करने से पहले छोटे संवादों का मनोरंजन करते हैं, तो आपको बस आराम करना पड़ता है, गलत बात कहने के बारे में चिंता करना बंद करना और आसानी से अपना वार्ताकार डाल देना चाहिए। इस बारे में बात करने के लिए यहां कुछ विचार हैं:
  • आखिरी अध्याय के बारे में बात करें और आपने विषय के बारे में क्या सोचा है।
  • अपने वार्ताकार से पूछें कि उसने सप्ताह के अंत में क्या किया
  • भविष्य की घटना (स्कूल या नहीं) के बारे में बात करें, जैसे एक कॉन्सर्ट या गेम, और उससे पूछें कि क्या वह करेंगे
  • एक वार्तालाप शुरू करने के लिए चारों ओर से एक क्यू लेते हैं, जैसे एक उड़ता जो एक घटना का विज्ञापन करता है या आपके वार्ताकार द्वारा पहनी गई मूल शर्ट
  • छवि शीर्षक: 290766 8
    8
    दूसरों को मुस्कुराओ शायद आप सोचते हैं कि मुस्कुराते हुए एक अच्छी रणनीति नहीं है क्योंकि ऐसा लगता है कि हर कोई इसे थोड़ा कूल महसूस करता है हालांकि, यदि आप अधिक मिलनसार होना चाहते हैं और अपने आप को लोकप्रियता के सही रास्ते पर रखना चाहते हैं, तो आपको अपना दृष्टिकोण बदलना चाहिए मुस्कुराहट आपको और अधिक सुलभ बनाता है, जिससे आप दूसरों की तरफ देख सकते हैं, इसलिए यह संभावना है कि अधिक लोग आपकी उपस्थिति में सहज महसूस करेंगे। यह अनुकूल होने के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है आपको किसी को उदासीनता से मुस्कान नहीं करना पड़ता है, लेकिन अगर आप किसी गलियारे में चलाते हैं, तो आपको मुस्कुराहट का मौका मिलता है, भले ही आप उसे नहीं जानते हों।
  • आपको एक बात याद रखना है हाई स्कूल में, लोग हाइपरक्रिटिकल होते हैं, और वे अपने आप सोचते हैं कि किसी न किसी अशिष्ट या अप्रिय हैं, बिना किसी कारण के अधिक होने की संभावना है। यदि आप अधिक मुस्कुराते हैं, तो आप बहुत अच्छे और खुले विचार करने के लिए दूसरों को बहुत अधिक इच्छुक होंगे।
  • भाग 2

    आप को सूचना दें
    हाई स्कूल चरण 2 में बी पॉप्युलर नाम वाली छवि
    1
    अच्छी तरह से पोशाक लोकप्रिय होने के लिए आपको सबसे फैशनेबल या महंगे कपड़ों की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको ऐसे व्यक्ति की तरह लगना होगा जो अपने दिखने की परवाह करता है लगता है कि यह एक सतही सुझाव है नहीं है: लोग हैं, जो बेहतर पोशाक अधिक गंभीरता से लिया और जो लोग अस्तव्यस्त दिखायी देता है के लिए अधिक से अधिक सम्मान के साथ व्यवहार कर रहे हैं, यह एक नौकरी के साक्षात्कार या एक पार्टी के लिए है। यह एक तथ्य है अपने आकार के कपड़े, इस्त्री और स्वच्छ ले आओ, और आप देखेंगे कि लोग आपको और आसानी से नोटिस करेंगे।
    • कपड़े थोड़ा नरम या आवश्यक से अधिक तंग हो सकता है, यह उस रूप पर निर्भर करता है जिसे आप विश्राम करना चाहते हैं। हालांकि, यदि आपकी पैंट स्पष्ट रूप से गलत आकार हैं, तो आपको अपनी अलमारी का बेहतर ख्याल रखना चाहिए।
    • एक मैच पूरा करने के लिए, बस कुछ अच्छे सामान, चांदी की बालियों की एक जोड़ी या एक अच्छी घड़ी की तरह।
    • चिंता न करें: आपको पांच या दस पूरी तरह से नया संगठन नहीं करना पड़ता है यह कुछ अच्छा है लेकिन गुणवत्ता वाले आइटम के लिए बेहतर है जीन्स की एक अच्छी जोड़ी निश्चित रूप से घटिया पैंट के तीन जोड़े की तुलना में अधिक उपयोगी होगी।
  • हाई स्कूल चरण 3 में लोकप्रिय होना शीर्षक वाली छवि
    2
    एक अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखें एक शॉवर ले लो, मुंडा, अपने दाँत ब्रश करें, दुर्गन्ध दूर करने वाले को लागू करें: शरीर और बाल सुंदर और साफ होना चाहिए। यद्यपि ताजा गंध होना ज़रूरी है, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अत्यधिक इत्र या कोलोन का उपयोग न करें, क्योंकि परिणाम निजी स्वच्छता की अनुपस्थिति के रूप में खराब होगा। अपने बाहरी शो की देखभाल करने के लिए समय लेना, जो आप का सम्मान करते हैं और आपसे प्यार करते हैं।
  • आपको स्नान करने के लिए ताज़ा स्कूल जाना चाहिए। यदि आपके पास एक शारीरिक शिक्षा वर्ग है, तो कुछ दुर्गन्ध दूर करने के लिए आप को ले लें और सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो उतना ही साफ रहें।
  • हाई स्कूल में लोकप्रिय होने के लिए शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    3
    वैध फैसले करें आपको पीने, धुआं, मैरीनेट स्कूल या चुपके से व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है गलत चुनाव आपके पूरे जीवन को नुकसान पहुंचा सकते हैं, भले ही आप अभी भी जवान हो, और इससे आपको लोकप्रिय नहीं मिलेगा हो सकता है कि आपको लगता है कि अगर आप एक विद्रोही की तरह काम करते हैं या कुछ नियमों की अनदेखी, क्या आपने देखा जाएगा: यह सच है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं होगा, और कारणों से आप दूसरों के द्वारा मान्यता प्राप्त किया जा करना चाहते हैं के लिए जगह नहीं ले जाएगा। लोकप्रिय बनने के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर है क्योंकि आप एक अच्छी तरह से और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति हैं और खराब प्रतिष्ठा है
  • जब आप अपने कंधों पर अपने सिर वाले लोगों के साथ अपने आप को घेरते हैं, तो अच्छा निर्णय लेने में आसान होता है यदि आप बुरे प्रभावों के शिकार हैं, तो आप खुद को गलत विकल्प बनाने की अधिक संभावना होगी।
  • यदि आप किसी पार्टी में जाते हैं, पीते रहना, बेवजह बर्ताव करना या किसी भी अन्य बुरा कार्य करने से बचते हैं, न कि किसी का ध्यान न जाना। इन रवैये के लिए आपको जो ध्यान मिलता है वह स्थायी नहीं होगा।
  • हाई स्कूल में बी पॉपुलर नामक छवि का चरण 6
    4
    अपने आत्मसम्मान के साथ लोगों को प्रभावित करें यदि आप स्वयं से संतुष्ट हैं, तो आप क्या करते हैं और आपकी उपस्थिति, लोग इसे एक किलोमीटर दूर देखेंगे। दूसरों पर मुस्कान और उन्हें बधाई या बातचीत शुरू करने से डरना मत अपने सिर से चलो, एक खुली शरीर की भाषा का प्रयोग करें, अच्छे आसन बनाए रखें और सकारात्मक ऊर्जा को किसी को भी मिलें। इस तरह से लोग आपको जानने के लिए मजबूर महसूस करेंगे और आपको इसमें रुचि होगी।
  • अच्छे आत्मसम्मान को विकसित करने के लिए प्रतिबद्धता के वर्षों की आवश्यकता होती है। यदि आप वास्तव में क्या पसंद करते हैं और कुछ पर उत्कृष्टता पर ध्यान देते हैं, तो आप अपने आप को ध्यान में रख सकते हैं, इसलिए आप पूरे दिन अपने आप पर और अधिक गर्व महसूस करेंगे।
  • आपको उन सभी गुणों की एक सूची भी बनाना चाहिए जो आप अपने बारे में प्यार करते हैं। अक्सर इसे पढ़ें, खासकर जब आप दुखी होते हैं
  • आप खुद के पहलुओं को बदलने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं जो आपको पसंद नहीं हैं। ऐसा मत सोचो कि आप बदल नहीं सकते हैं और इसका कोई रास्ता नहीं है: आपका भाग्य आपके हाथों में है।
  • अपने आत्मसम्मान को सुधारने का एक और तरीका उन लोगों में शामिल होना है जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं। उन मित्रों से बचें जो हमेशा आपको मनमाना करते हैं



  • हाई स्कूल में बी पॉपुलर नाम वाली छवि चरण 10
    5
    दूसरों के साथ धमकाने की तरह नकली या व्यवहार न करें क्योंकि आपको लगता है कि यह आपको लोकप्रिय बना देगा विश्वास करते हुए कि यह आपकी लोकप्रियता को बढ़ाने में आपकी सहायता करेगा, लोगों को आपके बारे में एक बुरा विचार होगा। नहीं ऐसा करें, क्योंकि किसी और के खर्च पर लोकप्रिय होना सही नहीं है। इसके अलावा, धृष्टता भी डर जाएगी, लेकिन शायद ही कभी स्वागत है। आप निश्चित रूप से एक घृणित व्यक्ति के रूप में खुद को प्रतिष्ठा नहीं बनाना चाहते हैं।
  • वास्तव में लोकप्रिय लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्हें दूसरों को क्यों नुकसान पहुंचाया जाना चाहिए: वे आत्मविश्वास से काफी लोगों के लिए खतरा महसूस नहीं करते हैं।
  • हाई स्कूल में लोकप्रिय होकर 11 वें चरण में छपी छवि
    6
    अपने अध्ययनों की उपेक्षा न करें स्कूल पर ध्यान केंद्रित करना याद रखें, भले ही आप अधिक लोकप्रिय बनने की कोशिश कर रहे हों आपकी सामाजिक स्थिति से प्रतिज्ञाएं बहुत महत्वपूर्ण हैं यदि आप स्कूल में अच्छे हैं, तो आपको एक मॉडल छात्र बनने के लिए ध्यान दिया जाएगा और आपको अन्य लोगों से मिलने के लिए अधिक अवसर मिलेगा। बेशक, आप बेवकूफ नहीं समझना चाहते, लेकिन अगर आपको अपनी कड़ी मेहनत पर गर्व है, तो दूसरों की आपकी सराहना होगी।
  • याद रखें, चीजों की बड़ी योजना में, उच्च विद्यालय में लोकप्रियता होने से कुछ समय के लिए मजेदार हो सकता है। हालांकि, जब आप भविष्य में वापस सोचते हैं, तो आपको अफसोस होगा कि जितना ज्यादा हो सके उतना अध्ययन नहीं होगा क्योंकि आप लोकप्रियता पाने पर अपनी ऊर्जा को केंद्रित करना पसंद करते हैं।
  • हाई स्कूल में लोकप्रिय 13 नाम की छवि
    7
    भौतिक भलाई एक प्राथमिकता है चाहे आप जिम में जाएं या खेल खेलें करें, व्यायाम आपको न केवल अच्छे दिखेंगे, यह आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करने की भी अनुमति देगा यदि आप खुद को स्वीकार करते हैं, तो अधिक लोग सोचते हैं कि आप एक खूबसूरत और सुरक्षित व्यक्ति हैं, जो कि जानने योग्य है यह खेल आपको नए दोस्तों को जीतने में मदद नहीं करेगा, लेकिन यह एक जीवन शैली में योगदान दे सकता है जिससे आप अधिक लोकप्रिय हो सकें।
  • सुनिश्चित करें कि कल्याण एक प्राथमिकता बन जाती है, जिससे आपको अधिक लोगों से मिलने और अधिक मित्र बनने में मदद मिलेगी। वास्तव में, आप अपने क्षेत्र में एक टीम में खेल सकते हैं या जिम में एक कोर्स के लिए अन्य लोगों के साथ संपर्क में रह सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से 290766 16
    8
    मज़े की कोशिश करो देखा जाना एक और तरीका लोगों को दिखाना है कि आप अपने और दूसरे लोगों के बारे में अच्छा महसूस कर सकते हैं, जहां कहीं भी हो। जब आप स्कूल के गलियारों में चलते हैं, तो एक पार्टी में जाएं या कॉफी मशीन पर पहुंचने के लिए अपनी बारी की प्रतीक्षा करें, आपको पल के स्वाद का विचार देना चाहिए। आपको गणित कक्षा के दौरान पागलों की तरह हँसने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको सकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए, दूसरों को समझना चाहिए कि आप खुद से खुश हैं और आप क्या करते हैं। जब आप अपने दोस्तों के साथ चैट करते हैं, वास्तव में बातचीत में शामिल होते हैं, तो यह देखने के लिए मत देखो कि क्या अधिक लोकप्रिय लोगों से बात करना है। यदि आप पूरी तरह से और सख्ती से रहते हैं, तो आप दूसरों को क्या सोचते हैं, इसके महत्व को समाप्त करने के लिए समाप्त होते हैं, इसलिए लोगों को आपसे बात करने के लिए अधिक इच्छुक महसूस होगा।
  • यदि आप हमेशा मुस्कुराते हैं, तो आप जो भी करते हैं, उससे खुश और खुश रहेंगे, आप नए दोस्तों को आकर्षित करने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • जाहिर है, इसका यह मतलब नहीं है कि जब भी सबकुछ गलत हो जाए, तब भी आपको खुश होने का दिखावा करना चाहिए, लेकिन यदि आपके पास मौका है, तो यह लापरवाह रहने के लिए परेशान नहीं होगा।
  • यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप शिकायत कर सकते हैं, लेकिन आपको बुरे व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है।
  • छवि शीर्षक: 290766 17
    9
    जानें स्वतंत्र होना मिलनसार हो, शामिल हो और मैत्रीपूर्ण ढंग से सब साबित हो रहे हैं तरीकों में कार्य लोकप्रिय बनने के लिए लेकिन आप भी अपने स्वतंत्रता को स्वीकार करने और आपको क्या पसंद है क्या करना चाहिए। आप एक निश्चित संगठन आप कभी भी अपने स्कूल में किसी को भी पर देखा है पहनने के लिए चाहते हैं, अपने मित्रों के उस से पूरी तरह अलग संगीत की एक शैली सुनने के लिए, या एक गतिविधि है कि इस तरह योग या शॉट के रूप में अपने शहर में बहुत आम नहीं है, कोशिश धनुष के साथ, आपको बस संकोच नहीं करना चाहिए क्योंकि कोई भी ऐसा नहीं करता है। स्वतंत्र होने के नाते आपको सरल कारण के लिए गौर करने में मदद मिलेगी: आप भीड़ में खड़े होंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप होने के शुद्ध स्वाद के लिए अलग होना चाहिए, लेकिन क्योंकि आप वास्तव में कुछ नया करना चाहते हैं अगर आप ध्यान देने के लिए कुछ विकल्प चुनते हैं, तो आप उस व्यक्ति की तरह दिखते हैं जो खुद को हवा देना चाहता है।
  • छवि शीर्षक: 290766 18
    10
    हताश मत देखो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करने और अपने सहपाठियों के बीच उभरने के लिए कई रणनीतियां हैं, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए कि निराश होने के जोखिम को न चलाएं। हाई स्कूल के लोगों में इस अर्थ में विशेष रूप से अनुभव किया जाता है, इसलिए आपको लोकप्रिय होने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होने की छाप नहीं देनी चाहिए। इसका क्या मतलब है? कि आपको उन लोकप्रिय लोगों के दोस्त बनने पर जोर नहीं देना चाहिए, जो आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और आपको बातचीत में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए जिसमें आपको आमंत्रित नहीं किया गया है। आपको उन लोगों की लगन की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश करना चाहिए जो आपको अच्छा लगता है, क्योंकि अन्यथा आपका प्रयास देखेंगे।
  • नए दोस्त बनाने की कोशिश करना शामिल होने और अधिक लोकप्रिय होने का एक अच्छा तरीका है। हालांकि, आपको ध्यान देना चाहिए और समझना चाहिए कि जब कोई मित्र बनाना नहीं चाहता है। इस तरह, अपने आप को बहुत ज्यादा उजागर करके बेवकूफ बनाने का खतरा न रखें
  • वही सच है जब आप किसी व्यक्ति को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं। निश्चित रूप से जीतने से आपको बहुत अच्छा लगेगा, लेकिन इससे पहले कि आप खुद को घोषित करें, आपको शांति से आगे बढ़ना चाहिए और अपनी भावनाओं का विचार प्राप्त करना चाहिए।
  • भाग 3

    शामिल हो जाओ
    हाई स्कूल चरण 1 में लोकप्रिय रहें
    1
    अतिरिक्त गतिविधियां करें आप बास्केटबॉल, शतरंज, फ्रेंच पसंद करते हैं या एक साधन खेलने हैं, कुछ गतिविधियों मदद कर सकते हैं सरल कारण यह है कि आप लोगों की एक बड़ी राशि को पूरा करेगा के लिए और अधिक लोकप्रिय हो करो। यदि आप केवल अपने सहपाठियों को जानते हैं, तो आप सबसे विविध हितों से शानदार लोगों के साथ बातचीत करने की संभावना को रोकेंगे। इसके अलावा, आपको एहसास होगा कि यह उन जो आपकी रुचियां साझा का एक ही तरंग दैर्ध्य पर महसूस करने के लिए आसान है कि, ताकि आप दोस्त बनाने के लिए और अधिक अवसर होंगे।
    • याद रखें कि, लोकप्रिय होने के लिए, लोगों को पहले और सबसे पहले पता होना चाहिए कि आप कौन हैं। अपने आप को एक नाम प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका निश्चित रूप से विभिन्न दोपहर गतिविधियों में भाग लेना है।
    • आपके लिए उपयुक्त दोपहर की गतिविधि का पता लगाना भी आपको एक नए जुनून की पहचान करने, अन्य शौक की खोज करने और एक निश्चित व्यावसायिक पथ का अनुसरण करने के लिए आपको प्रेरित करने में भी मदद करेगा।
  • हाई स्कूल चरण 4 में लोकप्रिय होना शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने सहपाठियों को बेहतर जानकारी प्राप्त करें हालांकि यह एक आदर्श छात्र बनना महत्वपूर्ण है, फिर भी आपको स्कूल में दोस्त बनाने और दोस्त बनाने के लिए समय खोजने में सक्षम होना चाहिए। अपने सहपाठी के साथ या आपके पीछे बैठे लड़के से चैट करें आपको जो लोग हर दिन देखते हैं उन्हें जानने के लिए आपको प्रयास करना चाहिए, स्पष्ट रूप से अपने अकादमिक प्रदर्शन को नुकसान पहुंचाने के बिना!
  • एक स्कूल परियोजना पर काम करने या अपने साथी के साथ विज्ञान रिपोर्ट तैयार करने के बाद, आप खुद को एक नया सबसे अच्छा दोस्त मिल सकता है ऐसा न करें कि स्कूल की दीवारों के बाहर नए दोस्त बनाना संभव है
  • शायद भी अपने सहपाठियों अन्य लोगों को, विशेष रूप से पहले कुछ दिनों, जब हर कोई एक कक्षा अजनबियों से भरा स्कूल से संयोग से वहाँ डाल में एक छोटे से है `अकेले के बारे में सीखना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से 290766 21
    3
    खुद को अपने समुदाय में शामिल होने दें गौर करने के लिए एक और तरीका है कि आपके शहर में हस्तक्षेप करना है। आप स्थानीय टीम पर गरीबों की एक मेज पर फुटबॉल खेल सकते हैं या फुटबॉल खेल सकते हैं। एक महत्वपूर्ण समुदाय गतिविधि का निर्माण आपको एक प्रतिष्ठा प्राप्त करने और पारस्परिक संपर्क का अनुभव हासिल करने में सहायता करेगा। आप सहपाठियों को भी मिल सकते हैं जो एक ही काम कर रहे हैं, और इससे आपको उच्च विद्यालय या आपके पड़ोस में रहने वाले और अधिक मित्रों को ढूंढने में मदद मिलेगी।
  • समुदाय में सक्रिय होने के कारण ही आप और अधिक लोगों से मिलने की अनुमति नहीं दी जाएगी, आप स्वयंसेवक और उपयोगी कुछ भी बना सकते हैं जो आपकी आत्मसम्मान को विकसित करने में आपकी मदद करेंगे। परिणामस्वरूप, अन्य लोगों से मिलना आसान हो जाएगा यह एक पवित्र चक्र है
  • छवि शीर्षक: 290766 22
    4
    यह कई तरह के हितों की खेती करता है यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको अपने आप को अलग-अलग शौकों को समर्पित करने की वचनबद्धता बनाना होगा। यदि आप केवल फुटबॉल खेलते हैं या केवल स्कूल समाचार पत्र के लिए लिखते हैं, तो आप कई दिलचस्प लोगों के साथ बातचीत करने का अवसर खो देंगे। हालांकि आपको बहुत अधिक प्रतिबद्धताओं को लोड करने की ज़रूरत नहीं है, आपको कम से कम दो या तीन गतिविधियां करनी होंगी जो संभवत: आपको लोगों से मिलेंगी। केवल एक ब्याज की खेती करके, आप सामान्य पांच लोगों के दोस्त बने रहेंगे। कई शौक खोजने के लिए लगे, ताकि आप उन लोगों के साथ मित्र बना सकें, जिनके पास कुछ कहना है।
  • भाग में लोकप्रिय बनने के लिए उन लोगों द्वारा मान्यता प्राप्त होने का अर्थ है जो आप अपने आसपास मिलते हैं। अपने आप को विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में समर्पित करने से आप इस लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से 290766 23
    5
    शामिल हो जाओ यदि आप जोखिम और अपने आप को स्कूल में और बाहर रखने का डर नहीं रखते हैं, तो आपको अपने आप को ज्ञात करने का अधिक मौका मिलेगा। एक प्रतिभा शो में भाग लें जब एक सम्मेलन एक बाहरी अतिथि के साथ आयोजित किया जाता है, तो घटना के दौरान स्वयंसेवक। अपने सहपाठी को दोपहर में अपना होमवर्क करने में मदद करें नगरपालिका पुस्तकालय में स्वयंसेवी। यदि आप केवल सामान्य रूटीन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो नई गतिविधियों की कोशिश करने के बजाय, आपको लोकप्रिय होने का कम मौका मिलेगा।
  • यदि आप बहुत शर्मीली हैं, तो आपको अलग-अलग व्यवहार करने और खुद को हर कीमत पर देखने के लिए खुद को मजबूर करके शामिल नहीं होना चाहिए। आप फर्क करने के लिए छोटे तरीके ढूंढ सकते हैं, पर्दे के पीछे भाग लेने के तरीके सीख सकते हैं या सीख सकते हैं कि आपकी कक्षा के सामने पहले कैसे पिघल सकता है।
  • टिप्स

    • झूठ मत बोलो, अन्यथा वे सोचेंगे कि आप अपने आप को हवा देना चाहते हैं। झूठ हमेशा सतह पर आते हैं और आप को पीड़ा। अखंडता और नैतिकता रखने से आपको विश्वसनीय और सम्मानित माना जाएगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप चित्रों में अच्छी तरह से बाहर जाते हैं (इसका मतलब यह नहीं है कि ड्रेसिंग अप उत्तेजक!)। मुस्कुराहट जब कोई चित्र लेता है, भले ही आपको दूर देखना पड़ता है इसके अलावा, एक अच्छी मुस्कान की कोशिश करो और अपने हाथ में एक व्यक्ति की तरह लग रहे हो
    • मीडिया के जुनून और फैशन के साथ रहें अभिनेता, अभिनेत्री और संगीतकारों के बारे में जानें अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, तो बिलबोर्ड डॉट पर जाएं और नवीनतम हिट्स जानने के लिए रेडियो को सुनें। गपशप साइटों को सर्फ करें और, यदि आप एक लड़की हैं, तो लोकप्रिय पत्रिकाएं पढ़िए, जैसे कि कॉस्मोपॉलिटन, जादू, शोहरत और इतने पर (यहां तक ​​कि विदेशी संस्करण)।
    • याद रखें कि उच्च विद्यालय आपके पूरे जीवन का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं वे केवल पांच साल तक चले गए यदि आप लोकप्रिय नहीं हो सकते, तो वैसे भी स्वयं बनें, मज़े करो और आग्रह न करें जीवन बहुत छोटा है, आपको खुश होना चाहिए।
    • अजीब रहो! अच्छा मजाक बनाने में सक्षम होने के लिए अपनी हास्य की भावना बढ़ाएं
    • रोमांचक कहानियों को बताना और एक अच्छा तरीके से व्यवहार करना सीखें। मारने वालों को आम तौर पर हाशिए पर रखा जाता है, जब तक कि उन्हें हास्य की अच्छी समझ न हो।
    • मुँहासे आपकी स्थिति को प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन उचित त्वचा और क्रीम के साथ आपकी त्वचा का ख्याल रखने की कोशिश करें अशुद्धियों से छुटकारा पाने और सामान्य रूप से एक स्वस्थ शरीर रखने में सक्षम होने के लिए, आप अनाज उत्पादों को खाने को रोकने का भी प्रयास कर सकते हैं। इस संबंध में ऐसे अध्ययन हैं, जैसे पुस्तक में बताए गए अनुसार शून्य अनाज आहार. यह एक दिलचस्प रीडिंग है और आप यह जानकर हैरान होंगे कि यह भोजन शरीर पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।
    • जितनी बार संभव मुस्कुराएं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे सबसे असुविधाजनक या निरंतर क्षणों में करना होगा। किसी भी मामले में, कोई भी उन लोगों को पसंद नहीं करता है, जो निरंतर भड़काते हैं या जो कोई भावना व्यक्त नहीं करते हैं।
    • उन लोगों के साथ दोस्त न बनाएं जो बेतहाशा रहते हैं और गलत विकल्प बनाते हैं।
    • बहुत असुरक्षित न हो लोग आपसे ईर्ष्या करेंगे। अपने आप को रहें और दूसरों के बारे में चिंता न करें: उन्हें पता नहीं है कि आप क्या पसंद करते हैं या आपको कैसा लगता है, केवल आप ही जानते हैं। नतीजतन, यह आपकी सच्ची प्रकृति को दर्शाता है और जो कुछ वे सोचते हैं उनके वजन नहीं देते।
    • अध्ययन और सामाजिक जीवन पर दोनों पर ध्यान दें। यह समझने के लिए सावधान रहें कि आपके असली दोस्त कौन हैं कौन आपको कोई बनने के लिए आवश्यक कौशल का अध्ययन या खेती करने से रोकता है, वह नहीं है।

    चेतावनी

    • कुख्यात अविश्वसनीय लोगों के साथ दोस्त बनाना न करें वे आप पर काबू पा सकते हैं और अपने विश्वास को धोखा दे सकते हैं
    • दूसरों के बारे में गपशप न करें, क्योंकि अंत में यह तुम्हारे पास वापस आ जाएगा।
    • यदि एक छोटा समूह से कोई व्यक्ति आपको नशीली दवाओं के बारे में समझाने की कोशिश करता है, तो अपने आप को तुरंत वापस खींचें। उस सड़क के साथ अपने आप को खींचने की तुलना में बेहतर नहीं माना जाना बेहतर होगा।
    • अगर आप खुद को सबसे लोकप्रिय लोगों में नहीं दिखाते हैं, तो उनके साथ रहने के लिए कुछ भी मत करो। अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रतिबद्ध, दूसरों को दया करो और अपने मौजूदा सामाजिक स्थिति की परवाह किए बिना दोस्त बनाओ। अन्यथा, आप केवल व्यक्तित्व के बिना एक व्यक्ति की तरह दिखेंगे
    • सिद्धांत रूप में, नकारात्मक लोगों से दूर रहें याद रखें कि सीखने के लिए भविष्य में कोई भी उपयोगी नहीं होगा, और यह आसान और आसान हो जाएगा। यदि आप एक लड़की हैं, तो मत भूलो कि असली महिलाएं बनती हैं। यह लड़ाई में शामिल होने वाली स्त्रीत्व का सर्वश्रेष्ठ नहीं है अगर कोई आपको परेशान करता है, तो उसे नज़रअंदाज़ करें या वयस्क से सहायता मांगें।
    • झूठ मत बोलो, अन्यथा लोगों को आपके बारे में गलत विचार मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com