लड़की कैसे बनें कि हर कोई एक मित्र के रूप में चाहेगा

क्या आप आदर्श मित्र बनना चाहेंगे जो हर किसी के लिए चाहेंगे? क्या आप एक मिलनसार और लोकप्रिय व्यक्ति बनना चाहते हैं? यद्यपि हर किसी को खुश करने का कोई रास्ता नहीं है, ये युक्तियां आपको जानते हैं कि आप उन लोगों पर अच्छी छाप बनाने में मदद करेंगे।

कदम

छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
1
अपने आप को रहो किसी भी मामले में, दूसरों को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका हमेशा स्वयं होना चाहिए यदि आपको किसी ऐसे व्यक्ति का बहाना बनाना पसंद है जो आप नहीं हैं, तो लोग आपकी सराहना नहीं करेंगे, लेकिन किसी और व्यक्ति या चरित्र को आप व्याख्या करने का प्रयास करेंगे। कभी अपने आप को दूसरों से प्रभावित न होने दें, अपने बारे में सुनिश्चित करें और अपने आप से सच रहें
  • एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 04
    2
    अलग-अलग लोगों में शामिल हों, अकेले अपने दोस्तों के समूह के साथ मत जाओ। बाहर जाओ और नए लोगों से जुड़ें, शर्मीली न हों और नए दोस्तों से मिलने का अवसर जब्त करें। यहां तक ​​कि सिर्फ एक और व्यक्ति को जानना एक अनमोल संसाधन हो सकता है, अगर आपके पास मित्र का समूह है तो आप उन्हें आप से मिलवा सकते हैं
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की लोग चाहते हैं कि चरण 03 के साथ मित्र बनें
    3
    अपने आप को शो पर रखने से डरो मत। सबसे खुले और मिलनसार लोग आम तौर पर अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं और अधिक आकर्षक होते हैं। हालांकि, अपने आप को चिल्ला या नाराज़ से बचें। दूसरी ओर, हालांकि, प्रत्येक व्यक्ति को बहुत बाहर जाने वाले लड़कियों को पसंद नहीं है स्थिति के अनुसार सही संतुलन खोजें
  • चित्र नृत्य पार्टियों पर चरण 03
    4
    उन कपड़ों को पहनने से बचें, जो आपको एक विशिष्ट श्रेणी में पहचान कर सकते हैं। इसके बजाय, अपनी खुद की निजी शैली विकसित करें जो आपकी पहचान को दर्शाती है। जानें कि सही फ़ैशन आइटमों को कैसे गठबंधन करना है जिससे आप सुंदर और आसानी से महसूस कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़की चरण 1 के साथ एक बातचीत प्रारंभ करें
    5
    शालीन लोगों के साथ भी सामाजिक बनाना शर्मीले लोग बात करना पसंद करते हैं लेकिन शुरुआत में उन्हें ब्रैकड कर दिया जाता है और वे बातचीत शुरू करने से डरते हैं। धीरे-धीरे खुलने के लिए सबसे राखीय व्यक्ति को भी बात करते रहें और आगे बढ़ें। यह अभ्यास आपको अपने संचार कौशल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। वार्तालाप को और अधिक सक्रिय बनाने के लिए प्रश्न पूछें, और, यदि आप चाहते हैं, यहां तक ​​कि प्रशंसा भी। उदाहरण के लिए, आप शर्ट पर तारीफ दे सकते हैं और पूछ सकते हैं कि खरीदी गई स्टोर क्या था।
  • छवियों का शीर्षक नृत्य पार्टियों के चरण 02
    6
    सहज रहें और स्वयं को जाने दें आपको मूर्ख की तरह व्यवहार करना या समस्याएं पैदा करने की आवश्यकता नहीं है। बस सहज हो यह आपकी ज़िंदगी और आपके चारों ओर के लोगों की ज़िन्दगी बढ़ाता है, बिना अतिरंजित।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की लोगों को चरण 7 के साथ दोस्तों बनना चाहते हैं
    7
    सभी से बात करें एक गलियारे को पार करते हुए, वह अपने हाथ की लहर और एक "हैलो" के साथ सभी को बधाई देता है। लोग सुखद आश्चर्यचकित होंगे और शुभकामनाएं देंगे। लोगों को याद रखें, शायद समय के साथ वे अधिक देखभाल करें और अपने दोस्तों बन जाएं।
  • छवि शीर्षक वाला जीवन प्राप्त करें चरण 11
    8
    आप जो कुछ करते हैं और जो चाहें में मूल रहें विभिन्न प्रकार के संगीत, प्रयोग को सुनो नए बैंड या नए रुझानों के लिए यूट्यूब पर खोजें वैकल्पिक स्वाद के साथ आप दिलचस्प दोस्तों के साथ दिलचस्प बातचीत साझा करने के लिए करीब ला सकते हैं।
  • जीवित रहने वाले मिडिल स्कूल स्टेप 04 नामक छवि



    9
    नए शौक खोजें किसी उपकरण को खेलना, आकर्षित करना, या किसी समूह में शामिल होना, एक खेल का अभ्यास करना, एक गतिविधि का चयन करें, जिसके माध्यम से आप नए लोगों से मिल सकते हैं, जो आपकी ही भावनाओं को साझा करते हैं। जब आपके पास कुछ चीजें हैं तो नई बातचीत शुरू करना आसान होगा।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम एक रिश्ते में जाओ छवि शीर्षक शीर्षक 04
    10
    अपने सभी दोस्तों के साथ अक्सर बाहर जाओ अपने नए दोस्तों को सामान्य लोगों को पेश करें, वे नए बांडों को कस कर सकते हैं, इसे करने से बचें केवल आप किसी के बीच किसी भी शत्रुता से पहले ही जानते हैं जब आप नए दोस्तों से मिलते हैं, तो आपको इन दोस्ती को बनाए रखना है, इसलिए उन्हें अपने घर में आमंत्रित करें, एक साथ खरीदारी करें या मूवी देखें।
  • इमेट शीर्षक वाली बी गर्ल पीपुल डॉट डॉट फ्रॉम टू फ्रेंड्स फॉर स्टेप 11
    11
    दोस्तों के साथ कनेक्ट होने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें ट्विटर और फेसबुक आपको ऐसे लोगों के साथ भी संपर्क में रहने की इजाजत देते हैं, जिन्हें आप अक्सर नहीं देख सकते हैं आपके बीच का लिंक जीवित रहेगा
  • इमेज का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    12
    अपने पुराने दोस्तों को मत भूलना जब तक आप किसी से दूर जाने का कोई विशेष कारण नहीं है, तब तक कभी अपने पुराने दोस्तों की उपेक्षा न करें। भले ही आप बहुत ही मिलनसार व्यक्ति बन गए हों, किसी को भी मत भूलना
  • छवि शीर्षक प्रथा रैंडम एक्ट्स ऑफ दयानेस चरण 06
    13
    हर किसी के लिए अच्छा होगा बुरी तरह से व्यवहार करना और घबराहट करने के दो दृष्टिकोण हैं जो आपको नए दोस्त नहीं लाएंगे, बल्कि इसके विपरीत केवल दुश्मन इसलिए सभी के लिए दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें, यहां तक ​​कि जो लोग बहुत अच्छे नहीं हैं
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम रिश्ते में जाओ
    14
    एक सच्चे दोस्त का प्रदर्शन करें गलत दोस्त किसी को पसंद नहीं करते हैं जब आप महसूस करते हैं कि आप एक वास्तविक व्यक्ति हैं, वे मदद नहीं कर सकते लेकिन इसकी प्रशंसा करते हैं। एक सच्चे दोस्त बनें और ऐसे सभी लोगों के साथ व्यवहार करें, जो आपके जीवन में वास्तव में मायने रखती हैं, महत्वपूर्ण संबंधों को खिलाती हैं।
  • इस्तैट आपका आत्म एस्टीम चरण 01 शीर्षक वाला छवि
    15
    का आनंद लें! अब जब आपके पास बहुत सारे दोस्त हैं, और बहुत सारे लोग आपकी प्रशंसा करते हैं, मजे लेने का समय आ गया है! लोगों की संख्या में बढ़ोतरी करने पर ध्यान देने से बचें। कभी-कभी आपको केवल अपने आप को समर्पित करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी मित्र एक खुशहाली हैं, एक दबंग प्रतिबद्धता नहीं!
  • टिप्स

    • सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करते समय, उन चीजों को साझा न करने का प्रयास करें, जो हर किसी के साथ बहुत निजी हैं
    • अपने सिद्धांतों के बारे में याद रखने वाले कई नए लोगों में भी शामिल दवाओं, शराब और सिगरेट को अस्वीकार करें
    • हमेशा स्वयं की कोशिश करें, यह सबसे महत्वपूर्ण बात है हर कोई निर्धारित और आत्मविश्वास वाले लोगों को प्यार करता है
    • दूसरों को दबाव में न डालें
    • हमेशा झगड़े से बचें
    • अपने आप को कुछ समय समर्पित करने के लिए मत भूलना
    • इसके अलावा अपने शिक्षकों के विश्वास और सम्मान जीतने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • किसी को भी आपको परेशान मत करना हमेशा खुश और मैत्रीपूर्ण रहें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दोस्तों, दोस्तों और यहां तक ​​कि दोस्तों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com