आपकी कक्षा की सबसे लोकप्रिय गर्ल कैसे बनें

आप कक्षा में हैं और आप चारों तरफ देख रहे हैं: आप उन लड़कियों का एक समूह देखते हैं जो हँसते हैं और जो पागलों की तरह मज़ा रखते हैं। आप अकेले अपने डेस्क में रहते हैं, बाहर छोड़कर महसूस कर रहे हैं। यदि आप चाहते हैं और उनके जैसे प्रशंसा करना चाहते हैं, तो पढ़ते रहें!

कदम

भाग 1

लोकप्रिय होने के नाते
आपकी कक्षा चरण 1 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
1
दया करो और मुस्कुराओ कोई भी कठोर और सदा से पीड़ित लोगों को पसंद नहीं करता। लगभग हमेशा खुश होने की कोशिश करें, लेकिन जब आप नहीं करना चाहते हैं तो दिखावा न करें। हमेशा दूसरों की सहायता करें "कृपया" और "धन्यवाद"। हंसते और मुस्कान जब यह मामला है
  • आपकी कक्षा चरण 2 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप में विश्वास करो दूसरों के द्वारा निराश मत बनो अगर कोई आपको अपमान करता है, तो चले जाओ या उन्हें एक स्वर में जवाब दें। जब कोई आपको बताता है कि आप बदसूरत हैं, तो एक चाल का उपयोग करने का प्रयास करें, या उनका उत्तर दें: "धन्यवाद, तुम भी!"। अपने आप में शारीरिक और मानसिक दृष्टिकोण से विश्वास करें अगर आपको लगता है कि आप सुंदर हैं, तो आप और भी देखेंगे।
  • आपकी कक्षा चरण 3 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    दोस्त बनाएं अपने सभी सहपाठियों और उन लोगों से बात करें जो आप बाहर से मिलते हैं। हमें बताएं कि कक्षा में अंतिम कार्य कैसे चला या आपसे कुछ अच्छा हुआ जो आपको हुआ। यह हर दिन करना शुरू करें जब मित्र बनने की बात आती है तो मांग न करें, क्योंकि यह मुख्य कारण है कि आप अकेले क्यों हैं शर्मीली मत बनो, लेकिन आप निश्चित रूप से शांत व्यक्ति हो सकते हैं
  • आपकी कक्षा चरण 4 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अलग दृष्टिकोण की कोशिश करो ब्वॉय मत करो और हर किसी के लिए अच्छा होने की कोशिश मत करो बहुत अधिक मत बोलो, अन्यथा आप निराश महसूस करेंगे एक सुखद और शिष्ट व्यक्तित्व रखने की कोशिश करें बहुत जीवंत और उपद्रवी मत बनो, क्योंकि इस तरह के लोगों को परेशानी माना जाता है। अपने पुरुष साथी को अच्छी तरह से जानना सीखें उनके साथ एक अलग तरीके से व्यवहार करें और सभी के साथ दोस्त बनें, उनमें से अधिकांश या आधा
  • आपकी कक्षा चरण 5 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    5
    गपशप के प्रति उदासीन मत हो बेशक, लोगों को पीछे नहीं मारना चाहिए, लेकिन क्या हो रहा है इसके बारे में जानकारी दी जानी चाहिए। यदि आपके पास दूसरों के काम के बारे में बेहोश विचार नहीं है, तो आप लोकप्रिय नहीं हो सकते। अफवाहें मत फैलें, लेकिन सिद्धांत रूप में आप जो भी समस्याएं बिना कह सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि गपशप की रानी बनना और कम महत्वपूर्ण जीवन का नेतृत्व करना नहीं है।
  • आपकी कक्षा चरण 6 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    अच्छा ग्रेड लें बहुत से लोग इस मार्ग की अनदेखी करेंगे, लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण में से एक है। यदि आप स्कूल में अच्छे हैं, न केवल आप और अधिक लोकप्रिय होंगे क्योंकि हर कोई सहायता मांगेगा, यह आपके भविष्य को भी प्रभावित करेगा अच्छा ग्रेड लेना आपके दुश्मनों को जलन हो जाएगा। स्कूल में अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करें और आवेदन करें।
  • आपकी कक्षा चरण 7 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    7
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें आपके पास निश्चित रूप से सबसे लोकप्रिय प्रोफाइल होंगे: वे छुट्टियों के फोटो, कपड़ों के बीच बिल्कुल सही हैं, जो कि कोई और नहीं खरीद सकता था और स्वफ़ोटो जैसे बारिश हो रही थी यदि आप चाहते हैं कि अनुयायियों को अपनी खुद की एक निश्चित छवि हो, तो आपको अपने प्रकाशनों को सर्वश्रेष्ठ तरीके से प्रबंधित करना सीखना होगा। लोकप्रिय लड़कियों ने अन्य लोगों की नकल की है और ऐसा हर जगह होता है वे एक विशिष्ट तस्वीर देखते हैं और इसे पुन: उत्पन्न करने की कोशिश करते हैं ताकि अन्य लोग सोचें: "क्या एक सुंदर तस्वीर! मैंने इसके बारे में भी क्यों नहीं सोचा?"। छवि जो आप देना चाहते हैं वह सभी संदर्भों में संगत होना चाहिए, जिसमें सामाजिक नेटवर्क शामिल हैं, पूर्णता का भ्रम पैदा करना।
  • विचारों के लिए खोज पर जाएं अपने विद्यालय में अन्य लोकप्रिय लड़कियों की प्रोफाइल देखें और देखें कि वे किस तरह की तस्वीर बनाते हैं। जब आप एक छवि देखते हैं, तो पहली धारणा क्या है जो आपको उस व्यक्ति के बारे में बताती है जो इसे ले गई? जब आपको वह मिल जाता है जो आपको उसी भावनाओं को व्यक्त करता है जो आपको व्यक्त करना चाहते हैं, तो सोचें कि आप इसे कैसे अनुकरण कर सकते हैं और इसे अपना सकते हैं
  • जल्दी में मत हो सौभाग्य से, लोकप्रिय लड़कियों को प्रतिमाएं पोस्ट करने की आदत है महीने में एक बार, जब भी वे विशेष पार्टी / अवसर में जाते हैं या छुट्टी पर जाते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको हर दिन अच्छे चित्र लेने की ज़रूरत नहीं है। किसी भी स्थिति में, यदि आप जानते हैं कि आप समुद्र तट, एक पार्टी या कोई अन्य स्वादिष्ट जगह पर जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस अवसर पर तैयार हो जाएं, ताकि आप अच्छे चित्र ले सकें।
  • फ़ोटो संपादित करें फोटोग्राफिक परिष्करण में आपको एक विशेषज्ञ होना जरूरी नहीं है हालांकि, यदि संभव हो तो, शॉट को सुधारने के लिए एक फिल्टर का उपयोग करें। याद रखें कि आपको बहुत भारी या मजबूत उपयोग नहीं करना है, क्योंकि आपका लक्ष्य स्वाभाविक रूप से सुंदर होने की छाप देना है। कम से कम एक समय में आपको फिल्टर के बिना किसी चित्र को प्रकाशित करना चाहिए ताकि दूसरों को दिखा सकें कि आप खूब पानी और साबुन भी हैं
  • तस्वीरें प्रकाशित करने के लिए विचारों को देखें यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: अपने सबसे अच्छे दोस्त, एक पालतू जानवर, एक मेकअप और एक पूरा संगठन, आईने में खुद ली गई स्वयं, एक तस्वीर है कि अपने बालों को, एक गिरोह शूटिंग जो आप बाहर हैं के साथ क्या करता है कि चित्रण है, एक तस्वीर के साथ छवियों कि आप समुद्र तट या बर्फ में चित्रित करते हैं, एक वीडियो जिसमें आप अपनी प्रतिभा, पार्टी फोटो दिखाने के लिए किसी भी समय फैशनेबल गीत गाते हैं / नृत्य करते हैं।
  • भाग 2

    स्वास्थ्य देखभाल और शारीरिक उपस्थिति


    आपकी कक्षा चरण 8 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    1
    फिट और स्वस्थ होने की कोशिश करें बेशक, आप अभी भी कैंडी, चॉकलेट और चिप्स खा सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने फल और सब्जियों को भर देते हैं। इसके अलावा, प्रोटीन और कैल्शियम लेने के लिए आवश्यक है यदि आप एक शाकाहारी हैं, तो पौधे की उत्पत्ति के प्रोटीन खाद्य पदार्थों का चयन करें (भले ही मांस में अधिक प्रोटीन होते हैं)। रोजाना कम से कम 30 मिनट का व्यायाम करें रनिंग, योग, टीम स्पोर्ट्स, कुत्ते या नाच चलना प्रशिक्षण के सभी उत्कृष्ट रूप हैं।
  • अपनी कक्षा में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनने वाला इमेज, चरण 9
    2
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना हर दिन स्नान करें और दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें। सो जाने से पहले सोता है यदि आप पसीना कर रहे हैं, तो दुर्गन्ध दूर करनेवाला शैम्पू बनाओ जब आपके बाल मोटा हो जाए या सुस्त लग जाए।
  • आपकी कक्षा चरण 10 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    फैशनेबल कपड़े पहनो आपकी अलमारी में मुख्य रूप से सबसे ऊपर, कार्डिगन, जींस, बड़े स्वेटर, लेगिंग, शॉर्ट्स, स्कर्ट और कपड़े शामिल होंगे। यह भी सुनिश्चित करें कि आपके पास टी-शर्ट का अच्छा चयन है आपका लक्ष्य मॉडल की तरह दिखना नहीं है, लेकिन अच्छी तरह से देखने के लिए
  • आपकी कक्षा चरण 11 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    चिकनी और नरम त्वचा की कोशिश करो हर दिन आपके चेहरे को साफ करने के साथ धो लें प्रत्येक धोने के बाद एक मॉइस्चराइज़र लागू करें चेहरे पर वैसलीन या भारी शरीर क्रीम का उपयोग न करें।
  • आपकी कक्षा चरण 12 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    5
    सहायक उपकरण का उपयोग करें लोकप्रिय लड़कियों को देखने के लिए महत्व देते हैं, इसलिए सामानों को एक मिलान देखो बेहतर बनाने के लिए डालते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक लंबी हार या कंगन पहन सकते हैं। प्रवृत्तियों के बारे में अधिक जानने के लिए पत्रिकाओं को देखें
  • आपकी कक्षा में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनने वाला चित्र, चरण 13
    6
    अपने बालों का ख्याल रखना आप एक अच्छा कटौती कर सकते हैं इसके बजाय, यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप अधिक दिखने की कोशिश कर सकते हैं। तो तय करें कि उन्हें पहनने के लिए कम या लंबा यदि आप चाहें, तो कुछ सनस्क्रीन करें या किनारों को डाइएं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आप को बढ़ाते हैं आप फ्रिंज या साइड टुफ़्ट ला सकते हैं, एक स्केलेटेड कट कर सकते हैं, उन्हें पोनीटेल, चिंचो या ब्राइड्स में जमा कर सकते हैं, उन्हें कर्ल कर सकते हैं। आप बस एक बैंड या एक अकवार का इस्तेमाल कर सकते थे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें अच्छी तरह से इलाज करना है प्रत्येक दूसरे दिन शैम्पू करो, हमेशा कंडीशनर को लागू करें इसे केवल युक्तियों पर रखिए, क्योंकि यह जड़ों को मोटा कर सकता है
  • बाल किसी व्यक्ति के नज़र में मौलिक भूमिका निभाता है यदि आप उन्हें चिकनी बनाते हैं, तो उन्हें सही बनाएं और फिर सबको बताएं कि वे स्वाभाविक रूप से अपने मुंह खोलने के लिए छोड़ रहे हैं! यदि आप घुंघराले या उन्हें चले गए हैं, तो आप उन्हें बढ़ाने या उन्हें थोड़ा सा बदलने के लिए चिकना बनाने के लिए गुना में रख सकते हैं, लेकिन उनको स्वीकार करने के लिए सीखें कि वे क्या हैं। अपने बैग में एक बड़े ब्रश रखें, ताकि आप उन्हें आंख के झपकी में जोड़ सकते हैं और भ्रम दे सकते हैं कि वे हमेशा सही होते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप मेकअप पहनना चाहते हैं, तो आंखों की छाया, काजल, छिपाने वाला, पाउडर, ब्रॉन्जर या हल्के गुलाबी लाल, लाल लिपस्टिक या होंठ चमक का उपयोग करें।
    • यदि आप एक समान पहनते हैं, तो सामान और जूते की देखभाल करें।
    • यदि आपके दांत कुटिल हैं, तो उपकरण को रखने पर विचार करें।
    • अपने साथियों के बीच कहने के फैशनेबल तरीके जानें: अगर किसी को उनका उपयोग करना चाहिए और आपको पता नहीं है कि उनका क्या मतलब है, तो लोकप्रिय बनना अधिक कठिन होगा।
    • क्या आप वास्तव में यह सब प्राप्त करना चाहते हैं? क्या आप इस बड़े बदलाव को बनाने और लोकप्रिय बनने के लिए तैयार हैं? यह बहुत साहस और दृढ़ संकल्प लेता है, क्योंकि यह बिल्कुल ऐसी स्थिति नहीं है जो प्राप्त करना या बनाए रखना आसान है
    • क्या आपके पास पर्याप्त पैसा है? यदि आपके पास पैसे की एक्सेस नहीं है, तो आपको कुछ चरणों में कठिनाई हो सकती है। जाहिर है आप को समृद्ध होना नहीं है, लेकिन अगर आपके पास उचित राशि नहीं है, तो आपको दूसरे लेख की तलाश करनी चाहिए। इसके अलावा, आपके माता-पिता इससे क्या सोचेंगे? निश्चित रूप से आप पक्षों और अन्य घटनाओं में भाग लेने के अवसरों के बिना परीक्षण पर नहीं लगा सकते हैं।
    • क्या आप एक भावनात्मक दृष्टिकोण से तैयार हैं? इसे हासिल करने के लिए आपको मजबूत होना है। आपको अपने बारे में सुपर आश्वस्त होना ही नहीं है या अपने आप में पूरी तरह से विश्वास करना नहीं है। हालांकि, यदि आप लोकप्रिय नहीं हैं और दूसरों को दोषी ठहराया या "कंपनी"आप तैयार नहीं हैं आपको पता होना चाहिए कि आप अपनी सामाजिक स्थिति निर्धारित करते हैं।
    • अपने आप को याद रखें कि आप हर दिन कौन हैं यदि एक निश्चित गीत आपको सुंदर महसूस करता है, तो हर दिन इसे सुनें आपके पास सब कुछ है जो आपको चाहिए एक विशेषण की तलाश करें जो व्यक्ति बनना चाहता है, जैसे कि तेजस्वी, ऊर्जावान, अद्भुत, अविवादित रानी तुम्हें पता होना चाहिए कि आप किस प्रकार की लोकप्रिय लड़की बनना चाहते हैं इसे हर दिन दोबारा दोहराएं, इसलिए अगले चरण में एक बार तैयार हो जाएं और आप पूरी तरह से अपने आप में विश्वास करेंगे।
    • पार्टियां तनावपूर्ण हैं, लेकिन आपकी सामाजिक स्थिति के लिए मौलिक हैं। न सिर्फ आपको बहुत सारे लोकप्रिय लोगों से मिलना पड़ता है जिन्होंने कपड़े पहने हैं, आपको अन्य कारकों से भी निपटना होगा, जैसे कि आपके देखो, पार्टी की तैयारी और आप एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए कैसे व्यवहार करेंगे (यह सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपको अनुमति दें बाहर जाने के लिए!)।
    • हमेशा जवाब तैयार करने के लिए जानें। यदि आपका सहपाठी तेज उत्तर देने में विशेष रूप से अच्छा है, तो उसे दिखाएं कि आप इसे भी कर सकते हैं इस तरह सभी लड़के आपके पक्ष में होंगे। अगर एक लड़की है जो आपको नापसंद करती है, तो उनका समर्थन आसान होगा, क्योंकि वे इसे सहन करने के लिए आपको एक हाथ देंगे। इससे आपको लोकप्रियता में अंक हासिल करने में मदद मिलनी चाहिए।

    चेतावनी

    • विरोधियों के साथ निपटने के लिए तैयार: याद रखें कि वे बस आप की ईर्ष्या कर रहे हैं।
    • इसे कुछ के साथ ज़्यादा मत करो
    • दूसरों को मत बताना, कि आप क्या पहनेंगे। ज्यादातर मामलों में, जब कोई लड़की आपको पूछता है कि आप क्या करने जा रहे हैं, तो वह सिर्फ अपने कपड़े के बारे में बड़प्पन करने के लिए करती है नतीजतन, जल्दी से अपने संगठन का वर्णन करें: आप तुरंत ऊब जाएंगे और आप सवाल पूछने में सक्षम होंगे। उस प्रश्न को हमेशा संबोधित करने का प्रयास करें
    • ऐसे कपड़े न पहनें जो स्कूल नियमों के लिए बहुत उत्तेजक हैं हालांकि आपके स्कूल में एक नहीं है, इस तरह से ड्रेसिंग खराब स्वाद है और आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने की अनुमति नहीं देता है।
    • यदि आप को धमकाया जाए, तो जितनी जल्दी हो सके वयस्क को बताएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com