कैसे एक लड़का साज़िश करने के लिए

वास्तव में एक लड़के को साज़िश करने के लिए, आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आप कितने आकर्षक हैं और आपको उसे साज़िश करना होगा ताकि वह आपको बेहतर जानना चाहें। तुम उसे पूरी तरह से अभी नहीं दिखा सकते हैं या उसे पहले से ही है पहले पांच मिनट के बाद आप से मुलाकात में क्या होता है करने के लिए लगता है, तो आप आप के बारे में अधिक जानने में दिलचस्पी नहीं होगा और मत पूछो आप क्या कर रहे हैं जब आप उसके साथ नहीं कर रहे हैं कर सकते हैं। तो, आप रहस्य और उत्तेजना का सही संयोजन कैसे बना सकते हैं जो किसी भी लड़के को साज़िश करेगा? आरंभ करने के लिए चरण 1 पर जाएं।

कदम

भाग 1

एक आकर्षक तरीके से रहें
इंट्रिग ए लड़का स्टेप 1 नामक छवि
1
इसमें इसमें थोड़ी रुचि दिखाई देती है यदि आप उसे पकड़ने के लिए कुछ नहीं देते हैं, तो आपको कुछ भी वापस नहीं मिलेगा। यदि आप उस पर अपनी पीठ को बदलते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि आपको उसके बारे में कोई परवाह नहीं है, तो उसे आप में रूचि नहीं होगी। तो, उसे थोड़ा मुस्कान, एक लहर दे, या उसके साथ एक हल्की बातचीत शुरू करें। थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें, उसे सोचने के लिए पर्याप्त है कि आपको ऐसा मौका मिल सकता है कि आप इसे पसंद कर सकते हैं, लेकिन उसे निश्चित तौर पर नहीं दे कि आप इसे चाहते हैं। थोड़ा सा इश्कबाज करें जो यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त है कि आप खुद को सोचते हैं और आप फिर से देखना चाहते हैं
  • जब आप उस से बात करते हैं, तो उसे नाम से बुलाओ, और कभी-कभी आंखों में उसे देखिए।
इमेज का शीर्षक बनाओ एक गाइ आओ टॉक टू आप चरण 05
  • जब आप पहली बार उससे बात करते हैं तो शारीरिक संपर्क से बचें, आप बहुत स्पष्ट होंगे
    इंट्रिग ए गाइ शीर्षक वाली छवि 01 बुललेट02
  • इंट्रिग ए गाई स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उन्हें दिखाएं कि आप मज़ेदार हैं अगर आप एक लड़के को मोहित करना चाहते हैं, तो आपको उसे अपने पास होना चाहिये। यदि आप वहीं हैं जहां आप देख सकते हैं, सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के साथ कितना मज़ेदार देखते हैं, हंसते हुए, खुशी से बात कर रहे हों या नाचें भी। उन्हें सोचें: "यहाँ एक अच्छी और अच्छी लड़की है मैं उसे बेहतर जानना चाहता हूं"। यदि वह आपको हमेशा से थका हुआ या ऊब और दुखी महसूस करता है, तो उसे आपके बारे में अधिक जानना चाहिए क्यों? बेशक, आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए मज़ेदार होने का बहाना नहीं है, बल्कि वास्तव में उस लड़की का होना चाहिए जो दोस्तों के साथ बाहर आते हैं और मज़ेदार कैसे खेलते हैं।
  • आपको लगता है कि यह आपकी कक्षा में रहने के लिए अच्छी बात होगी, न कि आपको अपने जीवन को पूरा करने के लिए एक प्रेमी की जरूरत है
  • इंट्रिग ए लड़का स्टेप 3 नामक छवि
    3
    हमेशा उपलब्ध नहीं हो अगर आपसे मिलना शुरू हो रहा है और वह बाहर जाना चाहता है, तो आपको खुश होना चाहिए, लेकिन उसे नहीं दिखाएं कि आप हमेशा स्वतंत्र हैं मुझे पूछें कि आप क्या करते हैं शायद आपके पास अन्य लोगों के साथ नियुक्तियों की एक पंक्ति है या हो सकता है कि आपने अपने दोस्तों के साथ मजे की एक सप्ताहांत की योजना बनाई है। हो सकता है कि तुम अकेले शुक्रवार की रात बिताने के लिए, अनुवाद लिथुआनियाई कविता की तरह है ... आप हर समय-क्या आप जानते हैं कि आप हमेशा उसे और अधिक समय की सराहना आप अपने साथ खर्च कर सकते हैं कर देगा के लिए स्वतंत्र हैं और तथ्य यह है कि आप कर रहे हैं करने के लिए वास्तव में क्या पता नहीं करना चाहिए कई प्रतिबद्धताओं के साथ एक गतिशील व्यक्ति
  • कई रोमांचक कार्यक्रम और विचार रखने से आपको एक व्यक्ति को अधिक रोचक और बहुआयामी बना दिया जाएगा।
    बीजे जेन के बारे में जानें
  • उसे हर समय मत कहो, हर बार जब वह आपको फोन करता है तो उसे उत्तर न दें और उसे सुनने के पांच मिनट के बाद उसे एक संदेश न भेजें। उन्हें दिखाएं कि आप अक्सर व्यस्त रहते हैं, न कि आप अपने कॉल की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
    अंत शीर्षक एक मित्र चरण 06
  • इंट्रिग ए लड़का चरण 4 नामक छवि
    4
    सभी विकल्प खुले रखें यदि आप बहुत कुछ बोलना शुरू कर चुके हैं या आप कभी-कभी भाग ले रहे हैं, तो उन्हें यह नहीं बताएं कि आप इसे कितना पसंद करते हैं। उन्हें आपसे मिलने के लिए फिर से लुभाने के लिए विशेष महसूस करिए, लेकिन उन्हें यह न बताएं कि वह आपके जीवन में एकमात्र लड़का है या आप जितनी जल्दी हो सके उसके साथ मिलना चाहते हैं। आपको उसे समझना है कि वह आपसे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहने चाहिए (यदि आप चाहें तो), उन्हें यह बताने के बजाय कि वह आपके लिए एकमात्र एक है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको धोखा देना है, आपको बस सभी संभावनाओं के लिए खुला रहना होगा।
  • यदि आपको लगता है कि आपका ध्यान उसके लिए है, तो वह आपको कम से प्रभावित करेगा क्योंकि वह सोचता है कि वह पहले ही आपको जीत चुका है।
    इंट्रिग ए लड़का चरण 04 बुलेट 01 शीर्षक वाली छवि
  • इंट्रिग ए लड़का चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    बहुत सीधा मत हो इसे मुश्किल बनाना एक लड़का को लुभाने में एक महत्वपूर्ण कदम है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह सही है, तो आपको तुरंत अपने पैरों पर फेंकने की ज़रूरत नहीं है, उसे बताएं कि वह कितना सेक्सी है या उसे हर समय प्रशंसा देता है। अधिकांश लोग अपने पैर की उंगलियों पर रहना पसंद करते हैं - अगर आप चाहते हैं कि उन्हें लगता है कि आप इसके लायक हैं, तो उन्हें दिखाएं कि शिकार कभी खत्म नहीं होता है। और पहले से ही, कई जोड़ों का कहना है कि उनके दीर्घकालिक संबंध के लिए सफलता की कुंजी लग रहा है कि शिकार वास्तव में finita- साज़िश अगर आपको लगता है कि पुरुष कभी नहीं देखना चाहते है, तो आप यह सब पहले पाँच मिनट में देना नहीं है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको धोखा देना या इसे हेरफेर करना होगा - आपको अपने आप को उसे बताने से रोकना चाहिए कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और अन्य सभी चीजें, या आप उससे चकित होने के बजाय उसे डरेंगे।
    इंट्रिग ए लड़का चरण 05 बुलेट 01 शीर्षक वाला छवि
  • आपको यह भी कहने की जरूरत नहीं है: अगर आप चुंबन शुरू करते हैं, तो अपने आप को पूरी तरह से सही न दें इसे इंतजार करें ताकि आप महसूस कर सकें कि आप कितना मूल्यवान हैं। यदि आप अपने आप को पहली रात की अनुमति देते हैं, तो आपको अदालत में कम प्रोत्साहन मिलेगा।
    इंट्रिग ए लड़का चरण 05 बुलेटलेट 02 शीर्षक वाली छवि
  • इंट्रिग ए लड़का चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    6
    उसे अपने बारे में सब कुछ न बताएं यदि आप किसी व्यक्ति को मोहित करना चाहते हैं, तो आपको उसे ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है कि पहले बातचीत के बाद वह आपके बारे में पहले से ही सब कुछ जानता है। एक समय में थोड़ा सा प्रकट करें और उन्हें समझें कि आपके अलग-अलग पहलू हैं। एक बार जब आप उसे अपनी कलात्मक पक्ष को अपनी कविताओं के बारे में बताते हुए देखते हैं, तो अगली बार उन्हें खेल के बारे में बताते हुए उन्हें बताएं कि आपको कौन सा फुटबॉल चैम्पियनशिप जीतना है। उसे अपनी पूरी जिंदगी भी न दें- उसे थोड़ा सा लगता है कि आपने भारत में छह महीने बिताए हैं या आप अलास्का में पैदा हुए थे।
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो उसे भी सवाल पूछना सुनिश्चित करें, ताकि बातचीत दोनों पक्षों पर आय हो। यदि आप हर समय बात करते हैं, तो आप शायद तुरंत अपने बारे में बहुत कुछ पता चल जाएंगे, और आपको लगता है कि वहाँ ज्यादा जानकारी नहीं है।
    इंट्रिग ए लड़का स्टेप 06 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • इंट्रिग ए लड़का चरण 7 के शीर्षक वाला इमेज
    7



    उसे हमेशा आपको बेहतर जानना चाहते हैं। यदि आप लड़के को मोहित करना चाहते हैं, तो उसे छोड़ दें जब चीजें अच्छी हो रही हों चलो बात करने के लिए तुच्छ पर एक बड़ा बातचीत गिरावट पाते हैं अपने आप को अपने nonna- के पैर में कवक के बारे में बात जब आपको लगता है कि आप एक अच्छी समझ पर पहुँच गए हैं, उसे बताना है कि यह उससे बात करने के लिए अच्छा था, लेकिन अब आप जाने के लिए नहीं है। यह अचानक ऐसा मत करो अगर यह संदर्भ से बाहर है, या maleducato- लगता है अगर उदाहरण के लिए आप स्कूल का दालान में कर रहे हैं, घंटी बजती है जब तक उससे बात करने के लिए इंतजार कर रहे हैं, ताकि आप जल्दी से बाहर निकलने के लिए एक बहाना है और वापस वर्ग के लिए मिल जाएगा। बस उन्हें कुछ साज़िश करने के लिए उसे बताएं और नमस्ते कहें।
  • आप उसे बता सकते हैं कि आप उससे बात करना सहज महसूस करते हैं, लेकिन बिना अतिरंजना के। उसे पता है कि आपको यह भी पसंद आया है, लेकिन उसे ऐसा नहीं मानना ​​चाहिए कि जब तक वह चाहता है तब तक वह आपके साथ बात कर सकता है और जब चाहें।
    बताने वाली छवि का शीर्षक जब एक लड़की आप में रुचि रखता है चरण 02 बुलेट 03
  • भाग 2

    अनौपचारिक गुणवत्ता वाले
    इंट्रिग ए गेज चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    1
    होना स्वतंत्र. पुरुषों ने महिलाओं को आकर्षित किया है जो जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं और अपने आप से काम करना पसंद करते हैं। अगर एक लड़का सोचता है कि आप उसे छड़ी करना चाहते हैं और सबकुछ सब कुछ एक साथ करना चाहते हैं, तो वह शायद घुटन महसूस कर रहे होंगे और डरेंगे। इसके बजाए, उन्हें दिखाएं कि आपकी अपनी रुचियां, आपके मित्र और आपके लक्ष्य हैं, और यह कि आप जो भी प्यार करते हैं, उनके साथ या उसके बिना जारी रखने के लिए निर्धारित हैं।
    • बेशक, यदि आप एक गंभीर रिश्ते को शुरू करते हैं, तो यह निश्चित है कि आपकी कुछ हितों के अंत में मेल हो जाएंगे, लेकिन शुरुआत में उन्हें आपकी इच्छानुसार काम करने की आपकी क्षमता से मोहित होना चाहिए।
    एक शीर्षक वाली छवि जिसे आप में रुचि रखते हैं बताएं चरण 01
  • अपने जुनून का पालन करें। इससे कुछ भी अधिक दिलचस्प नहीं है
    इंट्रिग ए गुज़ शीर्षक वाली छवि 08 बुलेट02
  • इट्रीगट शीर्षक वाला इट्रीग्यू ए लड़का चरण 9
    2
    होना चंचल. अभी बहुत गंभीर न हों याद रखें कि अगर आप लड़के को पसंद करते हैं, तो यह एक मौका है कि वह पूछेगा कि वह किस तरह से डेटिंग करेगा, इसलिए जब आप एक साथ होते हैं तो आपको मज़ेदार, रोशनी और एक गतिशील और दिलचस्प बातचीत करना चाहिए। अंडे में बालों की खोज न करें, लंबी और उबाऊ बातचीत शुरू न करें और बड़े मत बनो। मजाकिया रहें, अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें और चारों ओर भी न आएं, अगर आपको नाराज नहीं मिलता है। वह अपनी ज़िंदगी का आनंद लेने के लिए और मज़े की हर चीज़ की परवाह किए बिना मज़ा आएगा
  • यदि आप थोड़ा मजाक करना चाहते हैं, धीरे से हाथ स्पर्श या इसे धीरे से धक्का दें, लेकिन इसे शारीरिक संपर्क से अधिक मत करना
    इंट्रिग ए लड़का स्टेप 09 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • इंट्रिग ए लड़का स्टेप 10 नामक छवि
    3
    होना खुद के साथ खुश. पुरुषों को मजबूत, स्व-आत्मविश्वास वाली महिलाओं द्वारा आकर्षित किया जाता है जो अपने शरीर के साथ सहज होते हैं। उसे ऐसा मत समझना चाहिए कि आप असुरक्षित हैं और आप अपने जीवन में अंतर भरने की कोशिश कर रहे हैं, अन्यथा वह अपने कंधों पर बहुत ज़्यादा जिम्मेदारी महसूस कर सकता है जब वह तुम्हारे साथ हो। इसके बजाए, उन्हें दिखाएं कि आप अपनी उपस्थिति पसंद करते हैं, कि आप क्या करते हैं और आप अपने जीवन को भरने वाले सभी अद्भुत लोगों से घिरे होने के लिए खुश हैं। यदि आप पहले से ही खुश हैं कि आप कौन हैं, तो यह अधिक संभावना है कि वह भी आपके साथ खुश है।
  • आपको दिखाई देने और सुरक्षित महसूस करने में शारीरिक भाषा बहुत महत्वपूर्ण है। अपने सिर को ऊंचा रखें, अच्छे आसन रखें और अपने हाथों से बहुत कठिन खेल न करें, यदि आप आत्मविश्वास और आराम से देखना चाहते हैं
    इंट्रिग ए लड़का स्टेप 10 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • लेकिन ऐसा प्रतीत नहीं होता कि आप पहले से ही यह सब स्पष्ट कर चुके हैं - कमजोरता का थोड़ा सा ताज़ा और ईमानदार हो सकता है। आप अपने वर्तमान जीवन के बारे में सब कुछ शक अगर, हालांकि, यह सबसे अच्छा है कि आप अपने गर्लफ्रेंड के लिए आंतरिक खुशी के लिए खोज, नहीं पुरुष आपको आकर्षित करते की कोशिश कर रहे पर अपने विचार रखने के लिए।
    इंट्रिग ए गेट स्टेप 10 बुलेट02 नामक छवि
  • इंट्रिग ए लड़का स्टेप 11 नामक छवि
    4
    Impressionalo। उन्हें दिखाएं कि आप कितने संतुष्ट और अद्भुत महिला हैं। किसी भी तरह से भीड़ से बाहर निकलना, चाहे वह आपके स्कूल में सबसे तेज़ धावक हो या काम पर सफल हो। एक बेघर केंद्र में स्वयंसेवी अपना खुद का गहने बनाएं कुछ अनोखे और प्रभावशाली करें क्योंकि यह आपको अच्छा महसूस करता है, और उन्हें दिखाता है कि आप क्या सक्षम हैं। लेकिन आपको खुद को दिखाने के लिए कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, और यह उस व्यक्ति को छाप बनाने से रोकता है कि यह सभी प्रहसन है उन्हें दिखाएं कि आपकी प्रतिभा है, आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आप आम तौर पर सुंदर हैं, और पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक होंगे।
  • वह एक ऐसे व्यक्ति के रूप में काम करता है जिसे दूसरों को प्रशंसा मिलती है, और खुद का ख्याल रखने का समय लगता है। जितना अधिक समय आप एक वास्तविक और पूर्ण व्यक्ति होने में खर्च करते हैं, उतना ही लड़का आपको बेहतर जानना चाहता है।
    इंट्रिग ए गाइ स्टेप 12 बुलेट 01 शीर्षक वाली छवि
  • इंट्रिग ए लड़का स्टेप 12 नामक छवि
    5
    होना अप्रत्याशित. यह आपको खुली किताब की तरह पढ़ने में सक्षम नहीं होना चाहिए। Sorprendilo। Formentera एक अनियोजित यात्रा के लिए छोड़ दें पहिया बनाओ पेरिस के बारे में चर्चा के बीच में एकदम फ्रेंच में विस्मयादिबोधक बनाएं। उन्हें दिखाएं कि आप कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें हमेशा यात्रा में रख सकते हैं। अपने कपड़ों को मिलाएं और अपने केश को बदल दें, इसे किसी निश्चित तरीके से देखने के लिए उपयोग न करें।
  • स्वस्थ होने के नाते आप रिश्ते को ताज़ा और रोमांचक बनाए रखने में मदद करेंगे यदि आप सहज हैं, तो लड़का महसूस करेगा कि आपके साथ संबंध भावनाओं से भरा होगा।
    13 वीं जन्मदिन की स्टेति 08 पर साक्षात्कार शीर्षक वाली छवि
  • टिप्स

    • क्षुद्र या शर्मिंदा मत बनो लड़कों को छोटी लड़कियों द्वारा धमकाया जाता है या नाराज़ होता है हमेशा मुस्कुराओ और खुश रहो यह आपके रहस्य को और अधिक जोर देगी
    • इसे ज़्यादा मत करो इसे अनदेखा न करें या उसे धक्का न दें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई वास्तव में आप में रूचि रखता है, आपको उसे आधे जानकारी देना होगा, आप देखेंगे कि वह आपको आराम करने के लिए प्रार्थना करेंगे
    • क्या आपके जीवन में एक विशेष आयोजन होता है? एक जन्मदिन की पार्टी, शायद एक शिविर यात्रा, एक लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म या आपके पसंदीदा रेस्तरां जो आपके पास एक नई शाखा खोलते हैं? संक्षेप में संकेत (उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "यह बात जल्द ही आ रही है ...") ऐसा होने से पहले, लेकिन उसे बताएं कि यह क्या है। फिर, उससे पहले रात को आमंत्रित करें! वह दो से दो काम करेगा और उन्हें सम्मानित किया जाएगा कि आपने उससे पूछा।

    चेतावनी

    • रहस्य को ज़्यादा मत करो वह सोच सकता है कि आप एक भावनाएं हैं, एक अजीब, या आप कुछ छुपा रहे हैं पूरी तरह से रहस्यमय से अधिक दिलचस्प रहें
    • उसे अपना नंबर देने से मना मत करो - 10 में से 9 गुना, वह सोचता है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं लेते हैं, या अगर उसे पता चल जाए कि आप उसके साथ खेल रहे हैं तो उसे गुस्सा आता है। अगर एक लड़का है "मोहित" आपके फोन नंबर के लिए पूछने के लिए पर्याप्त है, इसे आपको देकर इनाम दें उसके बाद, आप उसे बताएंगे कि आप तेज़ी से पूछने के लिए कहेंगे।
    • रहस्यमय होने के नाते हमेशा एक लड़के को जीतने में आपकी मदद नहीं करेगी - यह आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है इस तकनीक का उपयोग करने से पहले, इसे थोड़ी सी जानने के लिए, ताकि आप इसका मूल्यांकन कर सकें कि यह उसके साथ काम करेगा या नहीं।
    • ध्यान न दें "आप आंसू नीचे" भी। यदि कोई व्यक्ति आपको पूछता है कि आप किस संगीत की पसंद करते हैं, और आप जवाब देते हैं "मुझे रॉक संगीत पसंद है ..." और फिर वह आपको पूछता है कि आप क्या खाना चाहते हैं, "मुझे पिज़्ज़ा पसंद है ..." और फिर "मुझे फ्लैट जूते पसंद हैं ... मुझे आइसक्रीम पसंद है ... मैं जानवरों से प्यार करता हूँ", आप बहुत उबाऊ लग सकते हैं अपने जवाब थोड़ा सुशोभना उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं कि आप चॉकलेट आइसक्रीम पसंद करते हैं, या डॉल्फिन आपके पसंदीदा जानवर हैं। उसे मत समझो कि आप पर कुछ भी दृढ़ राय नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com