कैसे एक गरम व्यक्ति बनने के लिए

गर्म होने के लिए, देखो पर्याप्त नहीं है: आपके पास कुछ स्वभाव भी होना चाहिए यदि आप सड़क पर चलते समय सुरक्षा चलाते हैं या चैट करने के लिए बंद होते हैं, तो आपकी कक्षा में प्रवेश करने वाला कोई भी व्यक्ति तुरंत सोचता है कि आप गर्म हैं हालांकि, क्या करना है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप उस सेक्सी, पेचीदा और कामुक व्यक्ति हैं जो आपको ध्यान में रखते हैं?

कदम

विधि 1

सोचने का तरीका
इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 1
1
अपने आप को गर्म होने का मौका दें यह संभव है कि आप एक होना चाहते हैं लड़का या एक आकर्षक लड़की है, लेकिन आप निर्णय और दूसरों की चिढ़ा से डरते हैं। कुछ लोगों के लिए गर्म होने की इच्छा नकारात्मक अर्थ है, क्योंकि यह खाली या सतही होने का एक तरीका है। स्टैरियोटाइप और गलत विश्वासों को आप के इस पक्ष की खेती करने से रोक न दें। अपने आप को गर्म होने की अनुमति दें
  • गर्म बनना चाहिए जो कुछ आप चाहते हैं, इसलिए आप इस तरफ खेप न करें, क्योंकि आप दबाव में हैं। आज का समाज सौंदर्य के कुछ सिद्धांतों को बहुत अधिक वजन देता है, लेकिन यह आकर्षक होने का एकमात्र तरीका नहीं है
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 2
    2
    यह आत्मसम्मान exudes. गर्म होने के लिए, आपको विश्वास होना चाहिए कि आप हैं। अपने फैसले पर विश्वास करें, अपने शारीरिक स्वरूप में, आप क्या हैं या आप क्या बनना चाहते हैं। यह आपको असफलताओं से उबरने में और आपकी सबसे मुश्किल चुनौतियों का सामना करने में भी मदद करेगा।
  • अपने द्वारा प्राप्त लक्ष्यों को याद दिलाना और सफलता हासिल करना एक नए मील का पत्थर पर काबू पाने की कोशिश करते हुए, आप जो भी हासिल कर पाए हैं और जो लक्ष्य आपने हासिल किए हैं वह सब कुछ मत भूलना।
  • दूसरों के द्वारा आपको कैसा महसूस किया जाए, इसके बारे में बहुत महत्व न दें अगर आप गर्म होने में प्रसन्न होते हैं, तो यह लोगों के बारे में सोचने से ज्यादा मायने रखता है।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 3
    3
    अपने शरीर और आपकी छवि के बारे में यथार्थवादी लक्ष्यों की कोशिश करें आपको एक मॉडल की तरह दिखना नहीं पड़ता है आपके पास शरीर का होना चाहिए जो आपको लगता है कि आपके लिए सबसे उपयुक्त है इसका मतलब शारीरिक गतिविधि / स्वस्थ पोषण के माध्यम से शरीर को बदलने और इसकी विशिष्टता को स्वीकार करने के बीच संतुलन प्राप्त करना।
  • एक स्वस्थ वजन हासिल करने की इच्छा रखने के लिए यह समझने योग्य है हालांकि, अगर आप एक महत्वपूर्ण बस्ट हैं या स्वभाव से छोटे नितंबों को बड़ा करने की कोशिश करते हैं, तो एक ताने-बाने कमर प्राप्त करने की कोशिश करना यथार्थवादी नहीं है। अपने अद्वितीय गुणों और गुणों की उपेक्षा करके किसी अन्य व्यक्ति की नकल करने की कोशिश मत करो।
  • परिभाषित करने से बचें "उत्तम" एक निश्चित प्रकार का शरीर कई प्रकार के भौतिकविदों, उनकी विशिष्टता में सभी शानदार हैं।
  • विधि 2

    ड्रेसिंग का रास्ता
    इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 4
    1
    अपने शरीर के प्रकार को समझें और इसे बेहतर बनाने के लिए (महिलाओं के लिए) पोशाक करें एक अच्छा संगठन ताकत को उजागर करना चाहिए और कमजोरियों को कम करना चाहिए। यहां सबसे आम शरीर प्रकार ड्रेसिंग के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • ऐप्पल या सर्कल: यह शरीर के गोलाई और कोमलता को अलग कर देता है, विशेष रूप से शरीर के ऊपरी हिस्से में, संगठनों को संरचनाओं को जोड़ने के लिए। एक कंटेनर ब्लेज़र या वॉलेट ड्रेस पहनें जो सममित रेखाएं बनाता है। सिगरेट की पैंट अपने पैरों को फैलाने और खड़ी ध्यान आकर्षित करने में मदद करते हैं। प्रिंट और बड़े पैटर्न आप छोटे लोगों की तुलना में बेहतर, विशेष रूप से बस्ट क्षेत्र में वृद्धि करेंगे बड़े या नरम कटौती स्वेटर के साथ अपने आप को कवर करने से बचें: बजाय आप तंग-फिटिंग वस्त्र पसंद करते हैं या शरीर को सहलाते हैं।
    • नाशपाती या त्रिकोण: कूल्हों के साथ एक अच्छा संतुलन हासिल करने के लिए बस्ट क्षेत्र में परतें बनाएं कमर पर कार्डिगंस और छोटी जैकेट कम शरीर के घटता के साथ धड़ को संतुलित करने में मदद करते हैं। एक कंधे स्वेटर पहने हुए कंधे दिखाएं या हार के साथ सुशोभित करें। अपने पैरों को फैलाने के लिए, बूट कट या थोड़ा घुलने वाले पतलून पहनें, उन्हें ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के साथ मिलाएं।
    • hourglass: यह शरीर का सपना देखा गया है! बेहतर वांछित घटता को बेहतर बनाने के लिए, बस कपड़े पहने। कमर पर तंग करने वाले ठोस रंग के कपड़े फ्लैट पेट को दिखाएंगे छापों से बचें जो सिल्हूट से ध्यान भंग करते हैं
    • पुष्ट शरीर या एक आयताकार के रूप में: क्योंकि कभी-कभी सूखी भौतिक विज्ञानी वर्गों की तरह लग सकते हैं, लाइनों और लघु स्वेटर से बच सकते हैं। पतली पट्टियाँ या एक अमेरिकी कॉलर के साथ शीर्ष पर तंग टॉप पहने का प्रयास करें जो आपके बस्ट को बढ़ाता है पैंट और हाई-वाइस्ड स्कर्ट एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करते हैं, ताकि शरीर का आकार एक रेनक्लस के पास पहुंच सके। एक एथलेटिक संविधान के विशिष्ट निर्णायक रेखाओं के विपरीत, आप नरम ऊतकों को पसंद करते हैं जो शरीर को दुखी करते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 5
    2
    आपके शरीर के प्रकार (पुरुषों के लिए) के अनुरूप वस्त्रों में निवेश करें यह समझने की कोशिश करें कि इससे अधिकतर क्या होता है या कपड़े बदलने के लिए दर्जी से संपर्क करें गलत जगहों पर बहुत ढीले या बहुत सख्त कपड़े पहने हुए कपड़े पहनने से कुछ भी बुरा नहीं है।
  • कंधे: धड़ और आस्तीन के बीच के जंक्शन का सीम कंधों के ऊपरी भाग से मेल खाना चाहिए, बल्कि हथियारों पर गिरने के बजाय।
  • शस्त्र: हथियारों के नीचे के ऊतक को त्वचा पर अच्छी तरह से पालन करना चाहिए, हालांकि एक सही संयुक्त आंदोलन का समर्थन करना
  • वक्ष: छाती को जाल के सामने के हिस्से को भरना चाहिए, यह सुनिश्चित करना कि इसकी आकृति फैब्रिक के माध्यम से देखी जा रही है इसके अलावा, आपके पास पूर्ण संयुक्त आंदोलन करने की क्षमता होनी चाहिए। अपने हथियार उठाने की कोशिश करो, झुकाव आगे पीछे यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो शर्ट बहुत तंग है एक शर्ट बहुत तंग है, भले ही बटन को खींचना और कपड़े पहना।
  • आस्तीन: यदि आप लंबी बांह की शर्ट पहनते हैं, तो कफ को अपने अंगूठे के आधार पर बिल्कुल गिरना चाहिए।
  • पैंट: यदि आप स्लिम-कट या पतली पतलून की एक जोड़ी का विकल्प चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे घुटनों से सीधे एंकल तक हैं हेम को कभी भी पैरों पर चढ़कर या इकट्ठा नहीं करना चाहिए यह टखनों तक पहुंच या जूते से थोड़ा अधिक होना चाहिए।
  • बेल्ट: वास्तविकता में उन्हें पतलून को बनाए रखने के बजाय केवल एक सहायक कार्य होना चाहिए यदि आप इस संबंध में एक बेल्ट का उपयोग करते हैं, तो पैंट बहुत बड़ी हैं
  • जूते: कई स्टाइलिस्ट दावा करते हैं कि वे मर्दाना नज़र के आधार पर हैं एक संगठन रंग और जूते के मॉडल पर निर्भर करता है, इसलिए अपने जूते के अनुसार कपड़े चुनें।
  • इमेज शीर्षक से व्हाट हॉट चरण 6
    3
    सरल रंग और चरित्र के टुकड़े को जोड़कर देखो को परिष्कृत करें सादे रंग के कपड़े आप सहायक उपकरण है कि महान व्यक्तित्व है, जैसे कि मोटी झुमके, फैंसी जूते, रंगीन बैग या विशेष टोपी के रूप में उजागर करने की अनुमति देते हैं।
  • काला के साथ आप हमेशा सुरक्षित पक्ष पर जाते हैं और आप इसे लगभग हर चीज के साथ जोड़ सकते हैं एक अखिल-काले संगठन आपको निर्णय और रहस्य के स्पर्श के साथ एक साफ दिखने की अनुमति देता है।
  • अपने लाभ के विपरीत की शक्ति का उपयोग करें अंधेरे कपड़े सुविधाओं को सरल या छुपा सकते हैं जो आपको कम मूल्य देते हैं, जबकि पैटर्न और हल्के रंग उन भागों को उजागर कर सकते हैं जिन्हें आप दिखाना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से व्हाट होट हॉट 7
    4
    रुझानों का पालन करें फ़ैशन लगातार बदलती रहती है, इसलिए हमेशा गर्म होने के लिए नवीनतम रुझानों पर अपडेट किया जाता है किसी भी मामले में, सभी फ़ैशन किसी के लिए अच्छे नहीं होते हैं या उनका अनुसरण करने के योग्य हैं: एक है जो आपको बढ़ाता है और अपनी शैली में अनुकूल बनाता है।
  • कुछ उम्र के लिए किस्मत में रुझान से बचें गर्म होने के नाते इसका मतलब छोटा या पुराने लग रहा है।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 8
    5
    अधिक जानकारी प्राप्त करें या किसी संगठन को पहनें जो घटता है। कामुकता का स्पर्श आपको अधिक गर्म देखने में मदद करेगा हालांकि, बहुत ज्यादा जानने से बचें यदि आप अतिरंजना कर रहे हैं तो यह पता लगाने का तरीका यहां है:
  • यह आपको गहरी रिश्तों की खेती करने से रोकता है। किसी समाज में रहना जो सेक्स पर फ़ीड करता है, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि जब लोग किसी उत्तेजक तरीके से कपड़े पहने हुए व्यक्ति को देखने में मदद नहीं कर सकते। यह दूसरों की धारणा को बदल सकता है या आपको जो प्रस्ताव दिया गया है उसका ध्यान आकर्षित कर सकता है, इसे भौतिक पहलू की ओर ले जाया जा सकता है यदि आप इस प्रकार के ध्यान की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो आपको इसका उपयोग नहीं करना चाहिए रखना scollacciate।
  • यह आपको कैरियर बनाने या किराए पर लेने से रोकता है। यह सबसे अधिक पेशेवर वातावरणों में बहुत भयानक रूप से तैयार करने के लिए अनुशंसित नहीं है।
  • नकारात्मक व्यवहार प्राप्त करें या खतरों को चलाएं कई लोगों के लिए, विशेष रूप से महिलाएं, नकारात्मकता को आकर्षित किए बिना उत्तेजक रूप से तैयार करना मुश्किल है चूंकि यह दूसरों के कार्यों और प्रतिक्रियाओं को नियंत्रित करना असंभव है, इसलिए आपको हमेशा अपनी सुरक्षा और आराम को पहले रखना चाहिए।
  • विधि 3

    देखो गरम
    इमेज शीर्षक से व्हाट हॉट चरण 9
    1



    शरीर की भाषा की कोशिश करें जो सुरक्षा को इंगित करता है भाग में आने के लिए हमेशा सही तरीके से तैयार करने के लिए पर्याप्त नहीं है, आपके पास भी ऐसा करने का एक निश्चित तरीका होना चाहिए। शरीर की भाषा में सुधार के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • सीधे रहें और सुरक्षा देने का प्रयास करें अपनी छाती को पुश करें और घबराहट मत अपने हाथों को ले जाएं। शक्ति की स्थिति को मानने के लिए, वह सुपरमैन को अपने कूल्हों पर अपने हाथों को आराम करके, उसकी ठुड्डी को ऊपर और उसके पैरों को अलग रखता है।
    • शांत और सुरक्षित रूप से कार्य करें बहुत तेजी से बोलते हुए या जल्दी से किसी क्रिया को निष्पादित करना घबराहट या चिंता बताती है।
    • अपने चेहरे और शरीर के साथ अभिव्यक्त होने की कोशिश करें सुरक्षित लोग खुद को बिना ज़ोर से खुद व्यक्त कर सकते हैं इससे आप अधिक सुलभ और खुले लग सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, व्हाट हॉट चरण 10 बनें
    2
    आकार में जाओ चाहे आप एक निश्चित वजन हासिल करना चाहते हैं या स्वस्थ रहने के लिए, फिट होना गर्म होने का एक महत्वपूर्ण कदम है
  • जिम में शामिल हों या व्यक्तिगत ट्रेनर से संपर्क करें एक प्रशिक्षक के सुझाव, मार्गदर्शन और प्रोत्साहन के साथ, आप अपने शरीर को एक लक्षित तरीके से व्यायाम करना शुरू कर सकते हैं और अपने लक्ष्यों को एक सुरक्षित और प्रभावी तरीके से प्राप्त कर सकते हैं।
  • स्वस्थ खाओ जंक फूड को हटा दें और बेहतर आहार का पालन करना शुरू करें।
  • प्रशिक्षण और अच्छी तरह से खाने से आप अपने बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं और बेहतर मानसिक स्वास्थ्य भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 11
    3
    एक अच्छा आसन रखने की कोशिश करो. इसमें सुधार करने से आपको केवल सुरक्षित दिखाई नहीं देगा, यह आपको अन्य स्वास्थ्य लाभ भी गारंटी देगा। आसन को ठीक करने से सिरदर्दों से लड़ने में मदद मिल सकती है, वापस लोच बढ़ा सकती है और स्वस्थ मांसपेशियों को बनाए रख सकते हैं।
  • अपनी विशिष्ट समस्याओं पर काम करने के लिए अपनी मुद्रा का मूल्यांकन करें सिद्धांत रूप में, कंधों को संतुलित किया जाना चाहिए: यह एक दूसरे से अधिक होने से बचा जाता है। इसके अलावा, उन्हें कान से ऊपर उठाना चाहिए ताकि गर्दन और सिर आगे बढ़ना न पड़े। अपनी पीठ नहीं छोड़ें और अपने हाथों को अपने पक्ष में आराम करो।
  • रोज़ का अभ्यास हर दिन करो वे सरल हो सकते हैं (जैसा बैठा बैठे हुए, अधिक चलने या मांसपेशियों में दर्द से छुटकारा पाने के लिए) या जटिल (जैसे कसरत करने से आपको अपनी स्थिति को सही करने की अनुमति देता है)।
  • अपने आसन के बारे में पता करने की कोशिश करें जब आप अपनी डेस्क पर काम करते हैं या आप आराम करते हैं, तो आप आसानी से मारने का जोखिम उठाते हैं। सही स्थिति में बैठने की कोशिश करें, अपनी पीठ के साथ, अपने हथियार आराम से, आपके सिर और गर्दन अपने कंधों के साथ खड़े हैं
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 12
    4
    एक फैशनेबल हेयर स्टाइल चुनें जो आपके समग्र रूप को बढ़ाता है और आपके चेहरे का आकार बढ़ाता है रंग बदलने की कोशिश करें, एक बहुत ही कम कट करें या एक्सटेंशन का उपयोग थोड़ा बदलाव करें और अपने स्वरूप को विकसित करें।
  • अपने बालों का ख्याल रखना यह उन्हें धोने और कंडीशनर का उपयोग करने के लिए आवश्यक है फ्रिज, सूखापन या ग्रीस जैसे समस्याओं से निपटने के लिए उत्पादों या प्राकृतिक उपचारों में निवेश करें
  • विभाजन समाप्त होने से रोकने के लिए एक महीने या हर दो महीनों में एक बार काट लें और सख़्ती से बचें।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 13
    5
    अच्छी त्वचा देखभाल की आदतों को अपनाना यह एक अच्छी तरह से तैयार उपस्थित होना जरूरी है। इसे स्वच्छ, अशुद्धियों और अन्य खामियों के बिना रखें, इसे सही ढंग से व्यवहार करें और इसे सुरक्षित रखें विभिन्न उत्पादों को आज़माएं ताकि सुनिश्चित हो सके कि आप सही हैं
  • सनस्क्रीन का उपयोग करें यह भूलना आसान है, लेकिन इसे हर दिन डालना झुर्रियों और रंजकता समस्याओं को रोक सकता है।
  • हाथ, हथियार, पैर और चेहरे के लिए लोशन, क्रीम या बॉडी बटरर्स के साथ मोइस्चराइज करें होंठ बाम विभाजन और दरारें का समाधान करने की अनुमति देते हैं
  • यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो अपना चेहरा साफ करने के लिए तेल मुक्त उत्पादों का उपयोग करें
  • यदि आपके मुँहासे से ग्रस्त त्वचा है, तो अपने चेहरे को छूने से बचें या मुंह को कुचलने से बचें। एपिडर्मिस को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखने के लिए, एंटी-मुँहासे डिटर्जेंट या गर्म पानी और हाइपोलेगलिनिक साबुन के साथ इसे धो लें। मुँहासे विकसित होती है जब उंगलियों के सीबम या हार्मोन और ग्रंथियों की हाइपरएक्टिविटी की वजह से गंदे के अवशेषों के साथ मिक्स हो जाता है, छिद्रों को रोकता है।
  • विधि 4

    व्यवहार कैसे करें
    छवि का शीर्षक बनें हॉट चरण 14
    1
    अपना पक्ष दिखाएं "अंजीर"। एक सुखी रवैया होने के नाते एक गुणवत्ता अन्य लोगों को आकर्षित करती है इसे विकसित करने का तरीका यहां बताया गया है:
    • अधिक प्रयास न करें, या कम से कम इसे दिखाने के लिए नहीं की कोशिश करो इस तरह, दूसरों का यह प्रभाव होगा कि आप इतनी चतुर और आकर्षक हैं कि आप बिना किसी उंगली को ले जाने के लिए जो सब कुछ चाहते हैं
    • यदि आप घबराहट में जलन करते हैं, तो आप अपने होंठ काटते हैं, आप अजीब बात करते हैं या आप चिंतित होते हैं, कोशिश करते हैं सुनना "अंजीर"। घबराहट के क्षणों में दिखाई देने वाले उन छोटे तंत्रिका नियंत्रणों को नियंत्रित या नियंत्रित करने में कठिनाई होती है, इसलिए उनसे निपटने का सर्वोत्तम तरीका भीतर से हस्तक्षेप होता है। अगर आपको लगता है "अंजीर", शरीर की भाषा उसे तदनुसार व्यक्त करेगी।
    • थोड़ा विद्रोही होने का प्रयास करें कभी-कभी कुछ नियम तोड़ते हैं या जोखिम ले रहे हैं "अंजीर" और यह आपको आधिकारिक या प्रभावशाली दिखता है लेकिन अवैध कार्य करने से बचें!
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 15
    2
    अपने सेक्स अपील को हाइलाइट करें सेक्सी होने और देखने के लिए अलग-अलग तरीके हैं। निम्न प्रयास करें:
  • लाल कपड़े कई अध्ययनों से पता चला है कि यह कभी सबसे कामुक रंग है और सबसे अधिक मानव मस्तिष्क को आकर्षित करती है।
  • आप मुस्कान। शांत और सुलभ दिखना बहुत सेक्सी है, इसलिए मुस्कुराहट करें!
  • लोगों की आंखों में देखो यह एक विशेष रूप से सुरक्षित कदम है जो दूसरों को आकर्षित करता है एक मुस्कान या एक शरारती देखो के साथ मैच भी sexier देखने के लिए
  • फ़्लर्ट। यह आपकी रुचि वाले किसी के साथ संवाद करने का एक सेक्सी और मजेदार तरीका है सावधानी से अपने शरीर पर ध्यान आकर्षित या शरारती दिखने और बोल्ड प्रशंसा के साथ इसे तंग।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 16
    3
    विनम्र रहें सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं आप कितना गर्म हो विनम्रता और दया सकारात्मक गुण हैं सुरक्षित लोग ऐसे हैं जो दूसरों को प्रोत्साहित कर सकते हैं
  • किसी का ध्यान प्राप्त करने के लिए ईमानदारी से प्रशंसा करें
  • घमंड मत करना या दूसरों से बेहतर मत करना गर्म होने के नाते ऐसे एन्टेंस प्राप्त होते हैं जो अहंसे से ज्यादा असंगत बना सकते हैं। यदि आप लगातार यह दिखाने की आवश्यकता महसूस करते हैं कि आप गर्म हैं या आपके पास बहुत अधिक आत्मसम्मान है, तो आपके मित्र, परिवार और अन्य लोग आपको कम कीमत देंगे।
  • टिप्स

    • मेले के अंत में आपको खुद को परिभाषित करना होगा कि यह गर्म होने का क्या मतलब है गलती से बहुत से लोग मानते हैं कि इसका मतलब सेक्सी होना है, जो बदले में उत्तेजक या तंग कपड़े पहनने का मतलब है। हालांकि, गर्म होने के कई अर्थ हो सकते हैं कुछ लोगों के लिए यह स्वाभिमान और सुरक्षा बढ़ाने का एक माध्यम है, दूसरों के लिए इसका अर्थ यौन रूप से आकर्षक होना है। गर्म होने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है
    • उन कपड़ों को पहनें जो आप आरामदायक महसूस करते हैं आपको कपड़ों पहनने का मोहक हो सकता है, जिसे आप गरम पाते हैं, लेकिन बहुत आरामदायक नहीं असुविधा को नजरअंदाज न करें, किसी प्रकार के वस्त्रों के आदी होने या धीरे-धीरे समझौते के बजाय नीचे आना।
    • अपने दोस्तों की उपेक्षा मत करो क्योंकि आपको लगता है कि आप बेहतर हैं। गर्म होने के नाते इसका मतलब यह नहीं कि दूसरों की तुलना में बेहतर किया जा रहा है
    • गर्म बनना एक अच्छा लक्ष्य होना चाहिए। यदि यह आपके होने के तरीके को ठीक नहीं करता है, तो आग्रह न करें एक व्यक्ति कई अलग अलग तरीकों से आकर्षक हो सकता है उदाहरण के लिए, मिठाई और सुंदर लड़की होने में कुछ भी गलत नहीं है
    • अपनी पहचान को सुरक्षित रखें गर्म दिखने का मतलब यह नहीं है कि किसी अन्य व्यक्ति में बदलना आपका लक्ष्य अपने सबसे आकर्षक और सुरक्षित पक्ष की खेती करना चाहिए, जो आप पहले से ही हैं।

    चेतावनी

    • आप अवांछित या खतरनाक यौन अग्रिम प्राप्त कर सकते हैं याद रखें, हालांकि, यह आपकी गलती नहीं है! गर्म होने के दौरान, दूसरों को मौखिक रूप से या यौन शोषण का अधिकार नहीं है। यदि आपको अपने शारीरिक स्वरूप के लिए परेशान करना है तो आप को दोष नहीं देना है।
    • एक कामुक दृष्टिकोण का विकास करते समय, नियंत्रण खोना नहीं है। अपने आप को ब्रश या अति आत्मविश्वास से न रखने का प्रयास करें
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com