कैसे एक बुरा लड़का बनने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि महिलाओं को बुरे लोगों का विरोध क्यों नहीं किया जा सकता है? ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वे कठोर हैं - कोई भी अशिष्ट लोगों को पसंद नहीं करता है बल्कि, क्योंकि उन्हें स्वयं पर विश्वास है और निर्धारित हैं - दूसरे शब्दों में, सेक्सी। दुनिया (और सभी महिलाओं) जो पैंट पहनता दिखाने के लिए अपने मर्दाना सुरक्षा में सुधार करने के लिए इन सुझावों का उपयोग करें!

कदम

भाग 1

बुड बॉय के व्यवहार और आदतें
छवि एक बुरा लड़का कदम 1 शीर्षक
1
एक आदमी बनो आपके पास अपना समय, आपके सपने और आपकी योजनाएं हैं और आप हारना नहीं चाहते हैं अगर आपको कुछ पसंद नहीं है, तो अपने आप को ऐसा करने के लिए मजबूर न करें। - आप क्या पसंद करते हैं और आप जो पसंद नहीं करते, इसके बारे में सुनिश्चित करें - इस तरह आप उन लोगों को आकर्षित करेंगे, जो आपके जैसा सोचते हैं।
  • अपने मूल्यों की खोज करें तुम्हें क्या पसंद है? आप क्या नफरत करते हैं? क्या आप अद्वितीय बनाता है? क्या आपको खुश करता है? अपने आप को जानें, या आप हमेशा प्रतिलिपि बनाने के लिए एक मॉडल की तलाश करेंगे। क्या आप खुश हो सकते हैं यदि आप कोई नहीं होने का दिखावा करते हैं जो आप नहीं हैं?
  • छवि एक बुरा लड़का चरण 2 शीर्षक
    2
    दुनिया के केंद्र बनें आपकी प्राथमिकता खुश होना चाहिए - अन्य लोग माध्यमिक हैं - यदि आप अपने आप को मानते हैं कि आप महत्वपूर्ण हैं, अन्य लोग भी हैं, और महिलाओं को यह समझेगा कि आप महत्वपूर्ण हैं। अधिकांश लोगों को स्वाभाविक रूप से महत्वपूर्ण लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है - महत्वपूर्ण ठंडा है!
  • बहुत दुर्लभ अपवादों को छोड़कर, रोमांटिक रुचि को आगे बढ़ाने के लिए अपनी छवि को कभी भी बलिदान न करें। क्या आप उस लड़की को पसंद करते हैं जो आपको रूचि नहीं लगता है? इसे भूल जाओ - आप इसे जीतने की कोशिश कर रहे समय बर्बाद करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।
  • महिला आपके आत्म-प्रेम की सराहना करेंगे आप दिखाएंगे कि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और इसके लिए लड़ने में डर नहींें।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 3 शीर्षक
    3
    सब कुछ के बारे में चिंता करना बंद करो जीवन में सभी छोटी चीजों पर लगातार जोर देने वाले लोगों की तुलना में कुछ भी कम नहीं है। बुरे लोग बगावत के बारे में परवाह नहीं करते, क्योंकि वे हैं सुरक्षित सब कुछ नियंत्रण में है जब आप महिलाओं की उपस्थिति में हैं, तो आपको आकर्षक लगता है, भले ही आपको पूरी आलसी की तरह व्यवहार न करें, आपको आराम करने की कोशिश करना पड़ेगा जैसे कि आप टीवी देखने वाले घर में थे ऐसा करने से, आप इसे अपने आसपास के लोगों को स्पष्ट कर देंगे कि आप शांत, आत्मविश्वास और स्थिति के नियंत्रण में हैं, दूसरे शब्दों में, सेक्सी।
  • एक दिन में एक तंत्रिका और चिंतित व्यक्ति को एक प्राकृतिक और सुरक्षित प्लेबॉय होने से बहुत मुश्किल है। यदि आप अधिक आराम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने आंदोलनों और क्रियाओं को धीमा करने की कोशिश करें - यह एक महान पहला कदम है जो आपको बहुत शांत दिखता है (और महसूस कर सकता है) धीमी गति से कदम उठाएं और तय करें धीरे धीरे लेकिन निश्चित रूप से बोलें जब आप कर सकते हैं झेलने से बचें
  • यहां तक ​​कि बुरे लड़कों के लिए, चीजें हमेशा अपेक्षित नहीं होती हैं अगर कुछ गलत हो जाता है, तो खुद को तनाव न करने की कोशिश करें इसके बजाय, एक मजाक के साथ कम से कम करना सीखना उदाहरण के लिए, यदि आप खुद को एक पेय डालना चाहते हैं, तो चिंता न करें कि घर जाने के बाद आप अपनी शर्ट कैसे धो लेंगे। इसके बजाय कुछ कहें "ओह! ऐसा लगता है कि मेरी अलमारी में एक नया रंग शर्ट है"। आप थोड़े `तुच्छ` होंगे, लेकिन आप प्रदर्शित करेंगे कि छोटी समस्याएं आपको परेशान नहीं करतीं
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 4 शीर्षक
    4
    दूसरों से अनुमति या स्वीकृति के लिए पूछना बंद करो अच्छे लोग हमेशा सिग्नल का इंतजार करते हैं ताकि वे समझ सकें कि वे कार्रवाई करने से पहले आगे बढ़ सकते हैं। लेकिन यह संकेत अक्सर नहीं आता है, और इससे उन्हें अनिर्णीत लगता है। निर्धारित (विशेष रूप से महिलाओं के साथ) और सही समय पर आपत्तियों से निपटने के लिए। यदि आप "अच्छा" बर्ताव कर रहे हैं तो यह निर्धारित करने के लिए दूसरों को न देखें क्या करना है जो आपको करना सही है आपको आश्चर्य होगा कि आपको हमेशा क्या करने की अनुमति दी गई है!
  • महिलाओं के साथ: पूछने के बजाय "क्या मैं आपको चूम सकता हूं?", इसे सीधे चूमो। उसी के लिए चला जाता है "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" उससे बात करना शुरू करो और कहें "हमें बाहर जाना है - आप कब, शुक्रवार या शनिवार को हो सकता है?"। - अगर आप अस्वीकार कर दिए गए हैं, तो भी आपका निर्णय आपसे ज्यादा आकर्षक बना देगा, अगर आपने केवल अपना ध्यान पूछा
  • रेस्तरां से खाने के लिए और खाली समय कैसे खर्च करें, इसके लिए सब कुछ के लिए एक विकल्प तैयार करें। तय करें कि आप क्या चाहते हैं, और इसे प्राप्त करने के लिए कार्रवाई करें - न केवल आप और अधिक आकर्षक होंगे, बल्कि इससे भी अधिक खुश होंगे।
  • त्याग: असली पुरुष पागलों या विकृत नहीं हैं अपने आप को सुनिश्चित कर लें, लेकिन साथी की जरूरतों के बारे में भी अधिक ध्यान दें। उस व्यक्ति से चुंबन (या बदतर) को कभी मजबूर न करें जो आपको इसे नहीं देना चाहता। जैसा कि आप अपनी इच्छाओं को स्पष्ट करते हैं, वैसे ही अन्य लोगों पर भी लागू होता है अपने फैसलों का सम्मान करें
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 5 शीर्षक
    5
    एक नेता बनें एक आदमी के रूप में, हमेशा ड्राइव करने के लिए एक हो। किसी को यह बताने के लिए इंतजार न करें कि क्या करना है और कहां जाना चाहिए यदि आपका समूह निर्णय नहीं ले सकता है, तो इसे ले लो। एक नेता बनना आपके लिए स्वाभाविक होगा जब आप दूसरों के बारे में चिंता करना बंद कर देंगे और आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। आप स्वार्थी नहीं होंगे इसके बजाय, आप अपनी ज़िंदगी का ख्याल रखेंगे, क्योंकि आप किसी को भी यह आपके लिए नहीं करने की उम्मीद करते हैं।
  • हर स्थिति में एक नेता बनो - यदि आप किसी लड़की से बात करना चाहते हैं या नौकरी पाने के लिए, तो क्या करें
  • अपने साथियों के साथ भी एक नेता रहें- अगर कोई दोस्त भी लड़की से बात करने के लिए उबाल हो, तो उसे प्रेरित करने और उसे अधिक आत्मविश्वास देने में मदद करने के लिए क्रूरता के बिना उसे चिढ़ाएं। आपके मित्र आपकी मदद की सराहना करेंगे और महिलाओं को आपके लिए पागल हो जाएगा।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 6 शीर्षक
    6
    हर किसी के साथ ईमानदार रहें, खासकर खुद के साथ एक कारण है कि लड़कियों को बुरे लड़कों से प्यार करना है क्योंकि वे ईमानदार हैं। अच्छे लोग अक्सर नहीं होते हैं यदि कोई प्रेमी एक लड़की को पसंद करता है, तो वह इसे समझ जाएगा। एक अच्छा लड़का, दूसरी तरफ, उसकी रुचि को छिपाने या संकोच करते हैं। एक अच्छा लड़का एक लड़की के दोस्त बनने की कोशिश करता है जो एक रिश्ते के करीब एक कदम के रूप में होता है, लेकिन एक मित्र को बनी रहती है। अधिकांश लड़कियां समझती हैं कि जब उन्हें एक लड़का पसंद है एक बुरे लड़का जानता है कि उसे किसी लड़की को समझने में कोई समस्या नहीं है। एक बुरे लड़का होने के लिए, अपने इरादों के बारे में ईमानदार होना अधिकांश लड़कियां ईमानदारी की सराहना करते हैं - कोई भी संभावित मित्र को खोजने के लिए दोस्ती के बीच पढ़ना नहीं चाहता है।
  • लड़कियां ब्याज के अपेक्षाकृत कच्चे संकेतों की सराहना भी कर सकती हैं। उदाहरण के लिए, बुरे लोगों और अच्छे लोग दोनों लड़कियों के स्तनों को देखते हैं। एक बुरे लड़का, हालांकि, खोज करने की परेशान नहीं करता है यह झांकना की कोशिश करने की तुलना में अधिक आकर्षक है लेकिन खोज की जा सकती है। बुरे आदमी अपने इरादों के बारे में ईमानदार है और शर्मिंदा होने का कोई कारण नहीं है।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 7 शीर्षक
    7
    स्वतंत्र रहें कभी नहीं ज़रूरत किसी अन्य व्यक्ति की - यह अन्य लोगों के साथ अच्छा है, लेकिन आपकी खुशी के लिए यह आवश्यक नहीं है। खुद को और आपकी कंपनी से प्यार करना सीखो आप समझेंगे कि कम आपको दूसरे लोगों की ज़रूरत है, उतना ही उन्हें आपकी आवश्यकता होगी। हमेशा अपना मजाक बनाएं एक विकसित करें मजबूत जुनून और शौक और रुचियां ढूंढें, जिनके साथ समय बिताना है।
  • कभी भी अपने रिश्ते को एक संबंध न बनाएं पहली प्राथमिकता या तुम्हारा खुशी का एकमात्र स्रोत. अन्य लोगों में, विशेष रूप से महिलाओं में खुशी की तलाश बंद करो - आप नहीं करते हैं की सेवा. दुनिया भर में पुरुषों सब कुछ में खुशी की तलाश में समय बर्बाद लेकिन स्वयं। जब आप अकेले खुश होते हैं, तो अन्य लोग स्वाभाविक रूप से आपके साथ रहना चाहते हैं।
  • एक शौक के लिए समर्पित - किसी भी गतिविधि आप समय बिता सकते हैं और साथ खुश रह सकते हैं। अगर ऐसा कुछ है जो आपको नए, युवा और सेक्सी लोगों के साथ संपर्क में रहने की अनुमति देता है, तो बेहतर भी है यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो आप के बारे में भावुक हो, आपको पसंद है और आप समय के साथ विकसित कर सकते हैं! यदि आपके पास शौक नहीं है या कम से कम स्वयंसेवक नहीं है दुनिया को सुधारने के लिए अपना समय का उपयोग करें - आप एक बुरे लड़के हैं, आप नहीं हैं बुराई.
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 8 शीर्षक
    8
    अपने व्यक्ति को मूल्य दें - अपने आप को एक संतुलित और सम्मानजनक तरीके से प्यार करें एक बुरा लड़का ऐसा इसलिए है क्योंकि वह जानता है कि वह अपने दृष्टिकोण से अन्य लोगों की तुलना में अधिक मूल्यवान है। वह खुद का ख्याल रखता है एक बुरे लड़का समझता है कि वह खुद को किसी और से बेहतर जानता है और इस कारण से खुद की खुद की राय दूसरों की तुलना में ज्यादा महत्वपूर्ण है। आपको खुद का सम्मान करना होगा, और इससे पहले कि आप इसे दूसरों से प्राप्त कर सकें, खासकर लड़कियों के लिए आपको इसे अर्जित करना होगा
  • कैसे अपने आप में सम्मान प्राप्त करने के लिए? यह निर्धारित करके एक मानक बनाएं कि आप क्या स्वीकार करेंगे और आप लोगों से क्या स्वीकार नहीं करेंगे और आपके नियमों में चिपकेंगे। इस योजना का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा उन लोगों से बचना है जो आपके, अपने परिवार या अपने दोस्तों का सम्मान नहीं करते हैं।
  • अच्छे लोगों के साथ समस्याओं में से एक यह है कि वे सभी के लिए अच्छे हैं - यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो वापस नहीं आते हैं। हर कोई अन्य गाल को बदलना सिखाया जाता है, लेकिन कुछ मामलों में, यह केवल गलत लोगों को प्रोत्साहित करता है गलत व्यवहारों को इनाम न दें उन लोगों के प्रति दया करो जो इसके लायक हैं याद रखें, किसी से दयालु होने के नाते उसे आपकी सराहना करने के लिए नहीं लाएगा. अपने आप को अच्छे लोगों के साथ चारों ओर चलो, जिन्होंने आपका विश्वास और सम्मान अर्जित किया है।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 9 शीर्षक
    9
    शारीरिक रूप से मजबूत रहें, लेकिन सबसे पहले, भावनात्मक रूप से। एक आदमी के रूप में, आप अपने परिवार के लिए एक स्तंभ होना चाहिए, अपने दोस्तों और, सबसे ऊपर, उन महिलाओं के लिए जो आप पर भरोसा करते हैं। शिकायत मत करो. मत भूलो कि कुछ भी किए बिना विरोध तथ्यों की वास्तविकता को नहीं बदलेगा। इसके बजाय के लिए खोजें कठिनाइयों का सामना करना. जो कोई भी हमेशा शिकार करता है आकर्षक नहीं है, और सब से ऊपर, सुधार नहीं कर सकता।
  • जब चीजें गलत हो जाती हैं, तो दिन का सामना करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें जब सब कुछ गलत हो जाता है, तब दुखी या क्रोध से दूर ले जाना आसान होता है, लेकिन याद रखना कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आपकी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं और आप स्थिति को संभालने में सक्षम होंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन के महत्वपूर्ण लोगों की देखभाल करें आपको किसी को भी नर्स करना चाहिए - आप आप अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं - लेकिन अगर आप मददगार, मजबूत और विश्वसनीय हैं, तो आप की सराहना की जाएगी और वांछित होंगे।
  • शारीरिक गतिविधि हर दिन करो नियमित व्यायाम, मूड, ऊर्जा स्तर, आत्मसम्मान और समग्र स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है। यह हिस्सा आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने और दैनिक तनाव कम रखने की अनुमति देने के लिए महत्वपूर्ण है। प्रशिक्षण आपको अपनी सुरक्षा और शारीरिक उपस्थिति में सुधार करने में भी मदद करता है - ऐसा कोई कारण नहीं है!
  • भाग 2

    अपनी सुरक्षा बढ़ाएं
    छवि एक बुरा लड़का कदम 10 शीर्षक
    1
    अपने आप को जानने के लिए जानें पिछले युक्तियों में से अधिकांश के लिए आपको बहुत आत्मविश्वास और खुद की एक अच्छी छवि होने की आवश्यकता होती है। यदि आप इन मूलभूत आधारों से नहीं शुरू करते हैं, तो यह मुश्किल नहीं है कि एक असली बुरे लड़का बनना असंभव न हो। अपने आप से प्रश्न पूछें "क्या कोई ऐसी स्थिति है जो मुझे परेशान करती है?" और "क्या मैं सबसे अच्छा व्यक्ति हूं?" यदि आप जो उत्तर पसंद नहीं करते हैं, तो स्वस्थ सुरक्षा विकसित करने के लिए निम्न चरणों का उपयोग करें। आप किसी भी समय एक बुरा लड़का बन जाएगा
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 11 शीर्षक
    2



    आकार में जाओ आपको बुरे लड़के बनने के लिए बॉडीबिल्डर बनाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको स्वस्थ होने की आवश्यकता होगी। वैज्ञानिक प्रमाण बताते हैं कि शारीरिक गतिविधि का स्वाभिमान पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है और अवसाद से लड़ने में मदद करता है। प्रभाव दोनों तत्काल हैं (तनाव कम करने वाले एंडोर्फिन की रिहाई के लिए धन्यवाद) और लंबी अवधि में (स्वयं की छवि के सुधार के लिए धन्यवाद और सामान्य रूप से राज्य)। देरी न करें - आज जिम पर जाएं, कल नहीं।
  • एक अध्ययन से पता चला है कि मध्य-तीव्रता वाली एरोबिक गतिविधि वह है जो सबसे तत्काल मनोवैज्ञानिक लाभ का उत्पादन करती है कोई भी प्रशिक्षण कार्यक्रम जो आपकी फिटनेस में सुधार करता है लेकिन आपको और दूसरों के लिए आपको अधिक आकर्षक बना देगा।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 12 शीर्षक
    3
    जीतना शुरू करें अपने कैरियर और व्यक्तिगत लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए हमेशा काम करें आपको अपने बारे में सुनिश्चित करने के लिए अमीर होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको जो भी करना है उसके लिए आपको गर्व होना होगा। कड़ी मेहनत और सफल होने से आपको एक अनोखी व्यक्तित्व की नींव - कीमती और महत्वपूर्ण लगती है।
  • किसी को भी (यहां तक ​​कि बुरे लड़कों) हार का सामना करना होगा अगर आपको अपने करियर या निजी जीवन में कठिनाइयां मिलती हैं, तो सही परिप्रेक्ष्य से चीजों को देखो - कठिनाई में कठिनाई के द्वारा, आप एक मजबूत व्यक्तित्व का निर्माण कर रहे हैं हार कभी नहीं!
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 13 शीर्षक
    4
    आपके पास अपने मूल्य के अनुसार व्यवहार करें अपने आप को उन चीजों का आनंद लेने दें जो आपको पसंद हैं। आपको मूल्यवान महसूस करने के लिए बहुत पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा - अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों को पकाना, संयम में अपने पसंदीदा पेय का आनंद लें और अपने शौक पर समय बिताएं। अगर आप जो चीजें पसंद करते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से खुश महसूस करेंगे, और आप अपने से अधिक सुरक्षित होंगे।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 14 शीर्षक
    5
    सभी व्यक्तिगत मनोवैज्ञानिक समस्याएं हल करें कुछ मामलों में, सुरक्षा की कमी गहरा जड़ हो सकती है बचपन में पीड़ित दुर्व्यवहार और दर्दनाक अनुभव पूरे जीवन में मनोवैज्ञानिक कठिनाइयों का कारण बन सकते हैं जो आपके आत्मसम्मान को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं। आपको मानसिक या भावनात्मक रूप से प्रभावित समस्याओं के इलाज के लिए प्रयास करें चिकित्सा से चिकित्सा तक कई उपचार उपलब्ध हैं
  • याद रखें कि मनोवैज्ञानिक समस्याओं के लिए मदद मांगना ताकत का संकेत है, कमजोरी नहीं है। असली पुरुष अपनी व्यक्तिगत समस्याओं की अनदेखी नहीं करते हैं, वे उन्हें हल करते हैं। कुछ मामलों में, ऐसा करने के लिए अन्य लोगों की मदद की ज़रूरत है कभी शर्मिंदा महसूस करते हैं क्योंकि आप एक मनोवैज्ञानिक से बात करनी है - एक से अधिक अमेरिकी वयस्कों के एक चौथाई, दो साल 2004 तक के लिए अग्रणी में मानसिक स्वास्थ्य के लिए उपचार के कुछ प्रकार प्राप्त हुआ है एक सर्वेक्षण के अनुसार।
  • भाग 3

    Ragazzaccio द्वारा डेटिंग
    छवि एक बुरा लड़का कदम 15 शीर्षक
    1
    समझने के लिए जानें कि आप क्या चाहते हैं एक बुरे लड़के जानता है कि वह एक लड़की से क्या चाहता है और इसके बारे में ईमानदारी है (भाग के छः भाग देखें)। यदि आप इसे ईमानदारी से करते हैं तो आपको केवल यौन रिश्तों का पीछा करने के लिए शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। उसी तरह, लंबी अवधि वाली लड़की का मतलब यह नहीं है कि वह एक बुरे लड़का होने के कारण कम हो। नीचे आप एक असली बुरे लड़के की तरह निष्पक्ष सेक्स को कैसे संभालना है पर कुछ सुझाव मिल जाएगा।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 16 शीर्षक
    2
    अपना जीवन जीना रिश्ते का लक्ष्य साथी को जीवन समर्पित नहीं करना है। यहां तक ​​कि अगर आप शादीशुदा हैं, निजी योजना बनाएं अपने आप पर समय बिताएं दोस्तों के साथ समय बिताएं यदि आप एक अनमोल संसाधन के रूप में अपने आप का इलाज करते हैं, तो आपका समय आपके साथी द्वारा मूल्यवान होगा। दूसरी ओर, यदि आप हमेशा अपने साथी की हर इच्छा के लिए खुद को उपलब्ध कराते हैं, तो आपका समय बहुत कम होगा याद रखें कि आपके पास रीढ़ की हड्डी है - सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को स्वयं को अपने बारे में भूलने के लिए पार्टनर तक समर्पित नहीं करते हैं।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 17 शीर्षक
    3
    अभिमानी हो किसी के साथ संबंध में होने के नाते पूजा करने का मतलब नहीं है अपने साथी का मजाक उड़ाएं! परस्पर चिढ़ा एक आवेशपूर्ण और गर्म संबंध रखने में मदद करता है वे भी एक व्यक्तित्व के अच्छे संकेत हैं "अल्फा" - आप एक मौखिक मौखिक टकराव से डरने नहीं दिखाएंगे। इसके बारे में सोचो - आप वास्तव में किसी के साथ रिश्ते में रहना चाहते हैं, जिसकी आपको ज़रूरत है कभी अच्छा हो?
  • अपने चिढ़ा के साथ भी क्रूर मत बनो उन विषयों से बचें जो आपके साथी को अपमानित कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, आपकी उपस्थिति या कैरियर हमेशा एक हल्का टोन का उपयोग करें
  • बदले में छेड़ने के लिए तैयार हो जाओ - यह खेल का हिस्सा है!
  • अगर आप अनजाने में अपने साथी की भावनाओं को चोट पहुँचाते हैं, तो उसे दिल से माफ़ी माँगें। याद रखें, बुरे लोग ईमानदार हैं - आप वाकई माफी चाहते हैं, यह कहें। बुरा नज़र रखने के लिए कभी भी माफी नहीं मांगने के बारे में सोचें। इसका मतलब ये नहीं है बुरा, लेकिन केवल अशिष्ट.
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 18 शीर्षक
    4
    अपने रिश्ते में पैंट पहनें इसका मतलब यह नहीं है कि अपने साथी को दबाना या उसे निर्णय लेने से रोकना इसके बजाय, इसका मतलब है कि आपको उन परिस्थितियों में निर्णायक होने की कोशिश करनी चाहिए जहां यह उपयुक्त है और हमेशा कार्यवाही की योजना है। उदाहरण के लिए, यदि आप बाहर जाते हैं, तो एक जगह चुनें और जल्दी बुक करें उसे हाथ से ले जाओ और उसे बिना पूछ के भीड़ के माध्यम से ले जाओ। जब आपको लगता है कि उसे ऐसा करने का सही समय है, तो उसे चूमो। प्रदर्शित करें कि आप क्या चाहते हैं, आप के लिए और उसके लिए निश्चित हैं।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 19 शीर्षक
    5
    Sorprendila। एक दीर्घकालिक रिश्ते में, कुछ आदतों और रूटीन में गिरावट न करना मुश्किल हो सकता है इसलिए, अपने आप को समय-समय पर सहज होने के लिए प्रतिबद्ध करें। सप्ताहांत में प्लान की यात्राएं जब आपके पास कुछ खाली समय है शाम के लिए एक संगीत कार्यक्रम के टिकट के साथ उसे आश्चर्यचकित करें जब वह सुबह उठ जाती है रिश्ते की नियमितता को तोड़ने से आपको इसे ताजा और रोमांचक बनाते हैं।
  • यह अग्रिम में गतिविधियों की योजना के लिए विरोधाभासी लग सकता है "स्वाभाविक"। लेकिन यह जरूरी है - बर्फ रिंक के लिए एक त्वरित यात्रा लेने से कुछ भी बुरा नहीं है, यह जानने के लिए कि यह बंद है।
  • याद रखें कि सहज होने के लिए आपको इसे उपहार के साथ कवर करने की ज़रूरत नहीं है अपना व्यक्तिगत मूल्य रखें - अगर आप निश्चित नहीं हैं कि क्या करना है, तो उन गतिविधियों को व्यवस्थित करने का प्रयास करें जिनकी आप पसंद करते हैं आप के लिए. आप उन्हें करने में प्रसन्न होंगे, और आपका उत्साह आपके साथी को खींच देगा।
  • छवि एक बुरा लड़का कदम 20 शीर्षक
    6
    अंतरिक्ष से और सुनिश्चित करें कि आप अपने साथ ऐसा करते हैं। बुरे लड़के और उनके साथी एक-दूसरे पर निर्भर नहीं होते हैं वे अपने जीवन, उनकी दोस्ती और उनके शौक रख देते हैं यह tempe को एक साथ बहुत अधिक मूल्यवान बना देता है
  • दोस्तों के लिए समय संतुलन और अपने साथी के साथ मुश्किल हो सकता है सौभाग्य से, चूंकि यह एक सामान्य समस्या है, इसे कई प्रकाशनों में शामिल किया गया है जो आप इंटरनेट पर पा सकते हैं। सलाह पाने के लिए विषय पर एक लेख से परामर्श लें
  • टिप्स

    • एक बुरे लड़के होने का अर्थ है दूसरों से ज्यादा अपने आप पर विश्वास करना आपको अपनी असुरक्षाएं और अपने संदेह को समझना होगा और उन्हें समाप्त करना होगा। एक बार जब आप दूसरों से अनुमोदन की आवश्यकता से छुटकारा पा चुके हैं, तो आप एक बनने को सुनिश्चित करेंगे।
    • एक बुरे लड़के होने का समय लगता है: आपको वास्तविक आदमी बनने के लिए एक समय में एक कदम उठाना होगा। यह भांपने के बारे में नहीं है, लेकिन सचमुच बदल रहा है।
    • सकारात्मक देखने का अभ्यास करें हर दिन, अपने आप को उस आदमी के कपड़े में सोचो जिसे आप बनना चाहते हैं अपने आप को बोलने, चलना और सोचने के द्वारा कल्पना करें: यह आपके लक्ष्य को अधिक आसानी से पहुंचने में आपकी सहायता करेगा।
    • आपको प्रेरित करने के लिए कुछ फिल्में देखें: "फाइट क्लब", "300", "द लास्ट समुराई", "हाँ मैन" और "हिच"।
    • निम्नलिखित पुस्तकों को पढ़ें: "सुपीरियर मैन का मार्ग", "साइको-साइबरनेटिक्स" और "आयरन जॉन"

    चेतावनी

    • महिलाएं आपको यह देखने के लिए जांचेंगी कि क्या आप वाकई इस तरह से हैं या यदि आप केवल अभिनय में अच्छे हैं इन चरणों का पालन करने के लिए उनका आंतरिककरण करें।
    • यह परिवर्तन करना आसान नहीं है, इसमें साल लग सकते हैं, लेकिन सुधार करना संभव है। अपने चरित्र को पूरी तरह से बदलने की कोशिश न करें, एक समय में एक चीज़ बदलने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें।
    • याद रखें कि एक बुरे लड़का होने का मतलब ऋणात्मक नहीं है. बुरे लोग खुद को अभिमानी या क्रूर होने के बिना यकीन कर रहे हैं। वे जानते हैं कि वे बहुत मूल्यवान हैं, लेकिन वे कभी भी अधिक से अधिक होने का दिखावा नहीं करते।
    • एक बुरे लड़के होने से आप अपनी पुरानी आदतों और अपने पुराने आश्रित मित्रों से छुटकारा पा सकते हैं।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com