कैसे एक गैर-इस्लामी देश में नियाब पहनें

घूंघट का उपयोग मुस्लिम महिलाओं की एक परंपरा है क्योंकि यह निर्धारित किया गया था, पत्नियों, नबी और कई अन्य मुस्लिम महिलाओं की बेटियों ने इस नियम का सम्मान किया है। जब एक महिला किसी गैर-मुस्लिम देश में एक निकाब पहनती है, तो उसके बारे में कोई संदेह नहीं है कि उसका धर्म क्या है। निकाब एक घूंघट है जो चेहरे को कवर करता है।

कदम

विधि 1

निकाब का उपयोग समझना
एक गैर मुस्लिम देश चरण 1 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
1
जानें कि क्यों महिलाओं ने इस घूंघट पहन रखी है यह विश्वास के एक अधिनियम के रूप में प्रयोग किया जाता है और भगवान से संपर्क करने में मदद करता है। इन मूल्यों को ध्यान में रखते हुए, एक मुस्लिम महिला अपने गैर-इस्लामी देश में जब वह अपनी पसंद से पैदा होती है, तब वह सामना कर सकती है।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 2 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    2
    इस से परिचित हो जाओहदीस और कुरान पैगंबर मुहम्मद के शब्दों और कार्यों को हदीस में लिखित किया गया है। कई छंदों में आप दोनों निर्देशों और कारणों को पढ़ सकते हैं कि महिलाओं को निकाब क्यों पहनना चाहिए। इसके अलावा कुरान घोटाले का उपयोग करने के कारणों को जानने के लिए कुछ दिशानिर्देश प्रदान करता है - कारणों को जानने के लिए, आप इस प्रथा को और बेहतर समझ सकते हैं कि मुस्लिम के दृष्टिकोण
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 3 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    3
    वफादार नेकाब को उनकी पहचान इस्लामी महिलाओं के रूप में पहचानने के लिए पहनना है। यह घूंघट इसका मतलब है जिसके द्वारा आज्ञाकारिता और अल्लाह के प्रति समर्पण प्रकट होता है और यह दर्शाता है कि महिला ने पूरी तरह से मुस्लिम पहचान को अपनाया है घूंघट व्यक्तित्व की घोषणा मजबूत बनाता है क्योंकि यह प्रमुख फैशन के संकेतों के लिए स्पष्ट इनकार का विरोध करता है।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 4 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    4
    निजाब सुरक्षा है यह घूंघट विनम्रता और सम्मान - यह याद रखने में मदद करता है कि अल्लाह वफादार का बचाव और बचाव करता है। जब एक महिला यह पहनती है तो वह जानती है कि वह अल्लाह की इच्छा का पालन कर रही है और प्रलोभन से खुद को बचाती है।
  • विधि 2

    कठिनाइयों को समझना
    एक गैर मुस्लिम देश चरण 5 में पहनें निकाब शीर्षक वाली छवि
    1
    निकिता पहनने वाली महिलाओं को सवालों के जवाब देने के लिए तैयार होना चाहिए। चूंकि लोगों को पूरी तरह से समझ नहीं आ रहा है कि वे इस प्रकार के घूंघट पहनते हैं, जो पूरी तरह से उनके चेहरे को छुपाते हैं, तो वे अपनी मंशाओं के बारे में सवाल पूछ सकते हैं और कुछ डर सकते हैं कि यह एक ज़बरदस्त विकल्प है। कारणों से पूरी तरह से अवगत होने के नाते, सही परिप्रेक्ष्य से निकाब के उपयोग का पालन करना आसान है।
    • नियाकब का उपयोग करना, किसी भी भौतिक व्याकुलता को खत्म करने, वार्ताकारों को सीधे महिला, व्यक्तित्व, बुद्धि और भावनाओं के साथ सौदा करने के लिए मजबूर करता है।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 6 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    2
    निकाब एक आवश्यकता नहीं है। कई व्यक्ति इस पसंद के बारे में उत्सुक हैं और आश्चर्यचकित हैं कि इसका क्या मतलब है। महिला को इसे पहनने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, लेकिन यह परमेश्वर की महिमा और अपनी भक्ति दिखाने के लिए स्वतंत्र रूप से ऐसा करने के लिए चुना गया है। उसे लगातार रखने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि उसका उद्देश्य अज्ञात लोगों के सामने ही इस्तेमाल किया जाता है। एक वफादार, जब वह घर पर या अपने दोस्तों के साथ, वह कपड़े पसंद करती है
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 7 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    3
    लोग जल्दी से न्याय करते हैं चाहे जो भी महिलाएं पहनती हैं, लोग निर्णय लेने लगते हैं - उदाहरण के लिए, अगर कोई लड़की कपड़े पहनती है जो बहुत संक्षिप्त होती है, तो वे उसे अप्रासंगिक अपील के साथ कहते हैं। खुद को पूरी तरह से कवर करने का विकल्प उसी तरह आलोचना के अधीन होता है, लेकिन वह महिला ही है जो इस व्यवहार का विरोध करे, उसकी प्रतिबद्धता, उसकी व्यक्तित्व और उसके विचारों पर जोर दे।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 8 में पहिया निकाब नाम वाली छवि
    4
    आंदोलनों की बैठकों में भाग लें, जो लोगों को निकाब के कारणों और उपयोग के बारे में सिखाने का प्रयास करें। ऑनलाइन सोशल मीडिया पर विभिन्न समूहों और मंच हैं - इसका उद्देश्य उन घटनाओं को व्यवस्थित करना है, जिसके दौरान गैर-इस्लामी लोगों को समझाया गया है कि क्यों निकाब इतना महत्वपूर्ण है?
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 9 में पहने हुए नकब नाम वाली छवि



    5
    समुदाय की घटनाओं में भाग लें आप देखेंगे कि आपके पड़ोस में रहने वाली मुस्लिम महिलाओं के समान आदर्श हैं उदाहरण के लिए, वे भी शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार या अन्य सामाजिक पहलों को बढ़ावा देने में रुचि रखते हैं और मतदान या बैठकों में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं। नियाकब के बावजूद, वे उतने रुचि रखते हैं जैसे आप समुदाय के कल्याण में हैं
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 10 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    6
    ध्यान रखें कि उन्हें दुश्मनी के दृष्टिकोण का सामना करना चाहिए बहुत से लोग उग्रवादियों और महिलाओं को पहनने वाले एनआईक़ैब को जोड़ते हैं, उन्हें राजनीतिक आतंकवाद का भी आरोप लगाया जा सकता है। यदि आपके पास भी ये पूर्वाग्रह हैं, तो उन इस्लामी लड़कियों और महिलाओं में शामिल होने से लड़ें, जो निकाब पहनते हैं - आप अपनी दयालुता और वार्तालाप स्थापित करने की इच्छा को ध्यान में रख सकेंगे- इस तरह, आप अपने विश्वासों को बदल सकते हैं और अधिक खुले व्यक्ति बन सकते हैं।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 11 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    7
    याद रखें कि लोग ध्यान रखते हैं एक गैर-इस्लामी देश में रहने वाले अधिकांश लोग किसी व्यक्ति के साथ बातचीत करने के लिए उपयोग नहीं करते हैं - इसके अलावा, वे इसके कारणों को समझ नहीं पाते हैं कि महिलाएं स्वयं को कवर करने का चुनाव क्यों करती हैं। जब लोग समझ नहीं आते हैं, तो उनकी सबसे आम प्रतिक्रिया डर, न्यायाधीश और अवमानना ​​दिखाने का है।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 12 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    8
    सहायक होने का प्रयास करें जो महिलाओं ने एक गैर-इस्लामी देश में रहने के दौरान निकाब लेने का चुनाव किया है, वे बहुत तनाव के अधीन हैं। उनकी संस्कृति से अलग होने के अलावा, वे अक्सर पूर्वाग्रह और अलगाव का उद्देश्य हैं। प्रोत्साहित करने का एक स्रोत बनने की कोशिश करें
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 13 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने मूल्यों और इस्लामिक लोगों के बारे में समझें जैसा कि आप महिलाओं के लिए जाते हैं जो निकाब पहनते हैं और समझते हैं कि वे ऐसा क्यों करते हैं, आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे और उन लोगों के लिए खुला होंगे जिनके पास एक ही रिवाज़ नहीं हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें आत्मसात करना है, लेकिन दोनों पक्षों पर सहानुभूति का प्रयास करें। आप लोगों को समझ सकते हैं उन शब्दों का उपयोग करके आप विश्वास और प्रेरणाओं को बेहतर समझ सकते हैं और व्यक्त कर पाएंगे।
  • कैथोलिक नन की पोशाक के बारे में सोचो जो गरीबी और भक्ति का प्रतीक है। हाल ही में, कई नन ने धार्मिक आदत नहीं पहनने का फैसला किया है, लेकिन बहुत से लोग ऐसा करते हैं कि उनके विश्वास को तुरंत संवाद करने के लिए। इसलिए निकाब और नन के कपड़ों के बीच एक समानता है - इसके अलावा, जैसा कि कैथोलिक ईसा में होता है, बहुत से मुसलमान घूंघट नहीं पहनते हैं
  • एक गैर मुस्लिम देश के चरण 14 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    10
    मुस्लिम महिलाओं को सुरक्षा कारणों से निकबा हटा देना चाहिए। कई अवसर हैं जब कानून या नियमों के अनुसार चेहरे को खोजने की आवश्यकता होती है उदाहरण के लिए, हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच को दूर करने के लिए आपकी पहचान की पुष्टि प्रदान करने के लिए निकाब को हटा दिया जाना चाहिए। एक अन्य मामले क्लिनिक में चिकित्सा परीक्षा है।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 15 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    11
    एक गैर-इस्लामी देश के कानूनों के बारे में जानें देश के आधार पर, ऐसे कानून हो सकते हैं जो निकाब के इस्तेमाल पर रोक लगाते हैं। फ्रांस जैसे देशों में, इसे पहनना गैरकानूनी है- अन्य राज्यों के बारे में अलग-अलग कानून हैं जब एक महिला इस प्रकार के घूंघट को नहीं पहन सकती है, उदाहरण के लिए जब उसे अदालत में साक्ष्य देना पड़ता है या स्कूल में पढ़ा जाता है।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 16 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    12
    ध्यान रखें कि कुछ घड़ियां इस परिधान का उपयोग करने वाली महिलाओं के लिए जटिल हैं। उदाहरण के लिए, जब वे आउटडोर गतिविधियां करते हैं - रेस्तरां में खाने से भी मुश्किल होता है इस कारण से, उन्हें इन समस्याओं को दूर करने और नियाकब द्वारा लगाए गए शारीरिक बाधाओं का सम्मान करने के लिए खुद को तैयार करना चाहिए।
  • एक गैर मुस्लिम देश चरण 17 में पहिया निकाब शीर्षक वाली छवि
    13
    एक महिला जो निकाब का इस्तेमाल करती है, वह इस्लाम का प्रतिनिधित्व करती है। एक साधारण पोशाक के आस-पास के पूर्वाग्रहों को आप इसे पहने हुए व्यक्ति को जानने से रोक दें। मुस्कुराओ और विनम्र होना, सच्चाई को समझने के लिए संदिग्ध और शत्रुतापूर्ण लोगों की सहायता करें "पोशाक एक भिक्षु नहीं है"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com