कैसे एक अच्छा मुस्लिम लड़की होना करने के लिए

इस्लाम में, महिलाओं को नियमों का पालन करने के लिए आमंत्रित किया जाता है जो कभी-कभी इक्विटी के पश्चिमी मानकों और लिंग समानता के विपरीत होते हैं। हालांकि, कोई भी ध्यान नहीं दे सकता है कि मुस्लिम महिलाओं के लिए जो कुछ भी कहा जाता है, अंततः उनके लिए फायदेमंद होते हैं। यदि आप एक मुस्लिम महिला हैं जो मानते हैं कि उन्हें अपने धार्मिक कर्तव्यों को पूरा करना है, तो आपकी आयु या आपके द्वारा किए गए कार्यों की परवाह किए बिना चीजों को बदलने में बहुत देर नहीं हुई है।

कदम

एक सुंदर मुस्लिम लड़की चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
यह समझने की कोशिश करें कि सबकुछ ठीक हो जाएगा, अल्लाह की इच्छा के अनुसार (swt) अल्लाह (SWT) नाबालिग पापों को क्षमा के लिए वह एक भी शामिल है कि सब कुछ और सब कुछ माफ कर दो है, तब भी जब आप पहले से ही बहुत के लिए एक अच्छा मुसलमान बनने के लिए पाप में डूबी हो रहे हैं, तो इसके बजाय आप वास्तव में हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से एक अच्छा मुस्लिम लड़की चरण 2 बनें
    2
    पता लगाओ कि आपके धर्म पर अपनी पीठ को बदलने के लिए जिन नकारात्मक प्रभावों ने आपको प्रेरित किया था, वे आते हैं। शायद आप अपने परिवार की स्थिति में, या शायद ऐसे दोस्तों के कारणों को ट्रैक करेंगे जो आपको बुरे रास्ते से खींच रहे हैं। इन मित्रों से दूर हो जाओ जब आप अल्लाह (swt) अकेले का सामना करेंगे, तब वे न्याय के दिन आपके साथ नहीं होंगे। यदि कारण परिवार में है, तो यह थोड़ा और अधिक जटिल हो जाता है। यह इस मामले में है कि अगले चरण आपकी मदद करेंगे।
  • एक सुंदर मुस्लिम लड़की चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हिजाब पहने हुए, यदि आप वास्तव में पृष्ठ को चालू करने और सबसे अच्छी मुस्लिम लड़की बनने के लिए समर्पित हैं तो वहां है। हिजाब केवल कपड़े का एक टुकड़ा नहीं है, जो बालों को कवर करता है, यह कवर्स, शब्द, लुक और दिल सहित सभी अपने आप को बचाता है और बचाता है। यह आपको मानसिक और आध्यात्मिक रूप से बदलता है महिलाओं की रक्षा के लिए अल्लाह अज़ाजा वज्जल द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली विधि के रूप में सोचें जैसे ही आप हिजाब पहनते हैं, अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो यह स्वचालित रूप से आपके मूल्यों और आत्मसम्मान के पूरे दृष्टि को बदल देगा। वास्तव में, महिलाओं क्योंकि पैगंबर मुहम्मद Sallalahu `alayhhi wasallam के हदीथ में हिजाब के बिना प्रार्थना करने के लिए अनुमति नहीं है कहता है: "अगर वह टोपी पहनने नहीं है एक औरत की प्रार्थना स्वीकार नहीं किया जाएगा।" हिजाब अनिवार्य है: जैसा कि कुरान 33: 59-60 में समझाया गया है, जिसे इस्लामी समुदाय के रूप में पहचाना जाना चाहिए, महिलाओं को खुद को कवर करना चाहिए, जबकि 24: 30-31 में कहा जाता है कि महिलाओं को अपने घूंघट को कम करना चाहिए और इसे लंबे समय तक करना चाहिए स्तनों को कवर करने के लिए पर्याप्त, "खमीर" जिसका अर्थ है "सिर को कवर करने वाला कुछ"। शराब का संकेत करने के लिए शब्द का एक ही मूल उपयोग होता है, क्योंकि बाद में एक पदार्थ होता है, जो खाया जाता है, "कवर" होता है और सिर और दिमाग को धुँधता है
  • छवि का शीर्षक एक अच्छा मुस्लिम लड़की चरण 4 बनें
    4
    पांच बार एक दिन प्रार्थना करो। प्रार्थना चटाई पर पहुंचने से पहले, यदि आप अपनी प्रार्थना के शब्दों का अर्थ सीखते हैं, तो प्रार्थना करने से उभरे चिंतन को और भी अधिक तीव्र और प्रभावी बनाते हैं। यदि आप अरबी नहीं बोलते हैं, तो प्रार्थना का अनुवाद करने में अनुवाद ढूंढने की कोशिश करें और पढ़ने के लिए शब्द समझें और समझें। प्रार्थना को अपने दिन का एक अभिन्न हिस्सा बनाकर शुरू करो: भोजन हमारी प्राथमिक जरूरतों में से एक है, और हमारा आध्यात्मिक भोजन प्रार्थना है
  • छवि का शीर्षक एक अच्छा मुस्लिम लड़की कदम 5
    5
    कुरान पढ़ो कुरान को पढ़ें और इसे अनुवाद में पढ़ने के लिए भी कोशिश करें ताकि वह इसका अर्थ समझ सके। आप इतालवी अनुवाद पढ़ सकते हैं। कुरान पढ़ना आप अल्लाह (swt) के साथ एक उपयोगी संबंध स्थापित करने में मदद करेंगे और आपको यह भी समझने की अनुमति होगी कि सुंदर धर्म क्या है। और यहां तक ​​कि इसे सुनना (आप ऑनलाइन वीडियो पा सकते हैं) आपको अल्लाह के करीब महसूस करता है
  • छवि शीर्षक से एक अच्छा मुस्लिम लड़की चरण 6 बनें
    6
    इस्लाम के बारे में अधिक जानें पता है कि आपको क्या करना चाहिए (जो कि "वाजिब" कहा जाता है उसका क्या हिस्सा है) और आप क्या नहीं कर सकते (हराम की बातें)। इंटरनेट इस्लामी कानूनों, नियमों और दंड की खोज के लिए एक बहुमूल्य स्रोत है, जो तब टूट रहे हैं जब लागू होते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इस्लामिक जानकारी के सही स्रोत की गारंटी के लिए सही साइटों पर जाते हैं। सज़ाएं कभी-कभी गंभीर दिखाई देती हैं, लेकिन वे समाज की रक्षा के लिए मौजूद हैं और अल्लाह के मार्ग पर वफादार को निर्देशित करते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक अच्छा मुस्लिम लड़की चरण 7 बनें
    7
    कुछ इस्लामी गतिविधियों के लिए समय की एक न्यूनतम राशि हर दिन destina - उदाहरण के लिए, सलाह, कुरान और अन्य इस्लामी अध्ययन के लिए चार घंटे तक का समय लग अल्लाह (SWT) के साथ अपने संबंध बनाने में मदद मिलेगी और के अधिग्रहण की दिशा में अच्छी प्रगति कर ज्ञान। याद रखें कि पांच दैनिक- Salah blushes आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और आप इन पर आधारित अपने रूटीन संगठन को स्थापित करना चाहिए।
  • एक सुंदर मुस्लिम लड़की चरण 8 का शीर्षक
    8



    मामूली कपड़े पहनो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बदसूरत दिखना चाहिए या आपको फैशन में ड्रेस नहीं करना होगा बस, विनम्र हो। लंबे समय तक शर्ट पहनें और टैंक टॉप और शॉर्ट्स जैसे कपड़े से बचने की कोशिश करें। बहुत तंग कपड़ों से दूर रहें याद रखें कि चेहरे और हाथों को छोड़कर पूरे शरीर को कवर करना अनिवार्य है, जिसे आपको कवर करने की ज़रूरत नहीं है, हालांकि कुछ विद्वानों को ध्यान में रखना पसंद करना चाहिए कि यह अनिवार्य है, खासकर चिंतन के स्कूल Hanbali के अनुयायी यदि आप वास्तव में मानते हैं, इसके द्वारा पेश किए गए सबूतों के अनुसार, यह अनिवार्य है, तो आगे बढ़ो और अपना चेहरा और हाथों को कवर करने के लिए प्रयास करें, तो इससे आपको कुछ भी खर्च नहीं होगा। इससे आपको अपना पूरा दृष्टिकोण बदलने में मदद मिलेगी कि स्वीकार्य क्या है और क्या नहीं है।
  • छवि शीर्षक से एक अच्छा मुस्लिम लड़की चरण 9 बनें
    9
    अच्छा दोस्तों के साथ बाहर जाओ इस विषय के बारे में, आप उन मित्रों को चाह सकते हैं जो आपके साथ अच्छे मुस्लिम होने का काम करते हैं। यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं, तो शायद आप अपनी उम्र की एक मुस्लिम लड़की को ढूंढ सकेंगे। सुनिश्चित करें कि आपको एक मुस्लिम दोस्त मिल जाए, अगर आपको कोई मिल जाए। आप उसे बता सकते हैं कि आप एक बेहतर मुस्लिम कैसे बनने की कोशिश कर रहे हैं, और शायद वह आपकी मदद कर पाएगी!
  • एक सुंदर मुस्लिम लड़की चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    नकारात्मक प्रभावों से बचें, उन पुरानी मित्रों (मुश्किल के रूप में हो सकता है, यह इसके लायक होगा), जो आपके ऊपर खराब प्रभाव हो सकता है या जो आपके सबसे खराब पक्ष को लाए हैं भले ही शैतान (शैतान) हमें लुभा सकती हैं, यह मुसलमानों के रूप में हमारे ऊपर निर्भर है, इन प्रलोभनों से लड़ने के लिए और हमें साहस करने के लिए, हमारे विश्वास और हमारी आध्यात्मिकता में वृद्धि करना।
  • छवि का शीर्षक एक अच्छा मुस्लिम लड़की चरण 11 बनें
    11
    अपने आप को माफ़ कर दो और अल्लाह की माफी (swt) से किसी भी पाप के लिए क्षमा करें। आपको पिछली गलतियों को छोड़ने और अपने भविष्य को सुधारने के लिए काम करने की आवश्यकता है। जो भी हुआ, अब यह किया है। यह चला गया है, और कुछ भी नहीं है जो आप इसे बदलने या सुधारने के लिए कर सकते हैं। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं अपने आप को माफ़ कर दी है, ईमानदारी से अल्लाह से पहले पश्चाताप करें और माफी के लिए ईमानदारी से पूछें। इन नकारात्मक अनुभवों को आप के लिए बनने दें जो आपको सुधारने और अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करता है।
  • एक सुंदर मुस्लिम लड़की चरण 12 का शीर्षक चित्र
    12
    ध्यान दें कि आपकी कमजोरियां क्या हैं और उनसे बचें। इसका मतलब यह नहीं है कि जब भी कोई लड़का आपके पास आना शुरू करें, लेकिन आपसी सम्मान के रिश्तों के माध्यम से लड़कों को देखने और उनसे बातचीत करना सीखें। याद रखें कि इस तरह के व्यापार के लोगों, शिक्षकों और बहुश्रुत के रूप में अपनी कंपनी के लोग अतीत की भी मुस्लिम महिलाओं, से बातचीत की, और वे सभी बहुत सम्मान थे और ammirate- अपनी सुंदरता दिखावा करने के लिए इसे पाने के लिए कोई जरूरत नहीं थी के बारे में या सुरक्षित महसूस करने के लिए या यहां तक ​​कि समाज में उनका योगदान करने के लिए। याद रखें कि अल्लाह (एसडीटी) सजा में गंभीर है, लेकिन यह भी सबसे सहिष्णु और सबसे दयालु है बहरहाल, बच्चों को आप जीवन में लोगों की जरूरत नहीं है।
  • एक सुंदर मुस्लिम लड़की चरण 13 का शीर्षक चित्र
    13
    चीजों को दिन-ब-दिन ले जाओ। यदि आप सबसे अच्छी मुस्लिम लड़की बनने का प्रयास करने के लिए प्राथमिकता मानते हैं, तो आप इस लक्ष्य को बिना साकार भी हासिल करेंगे! जब भी आप कुछ करना चाहते हैं, तो सोचें, "क्या यह अच्छा या धार्मिक है?" अगर ऐसा नहीं है, तो ऐसा मत करो! बस, अपने आप को याद दिलाना हमेशा रोकने के लिए तैयार रहें, बस के मामले में। प्रत्येक दिन के प्रत्येक पल को अल्लाह (एसटीटी) को संतुष्ट करने के लिए समर्पित होना चाहिए।
  • एक सुंदर मुस्लिम लड़की चरण 14 का शीर्षक चित्र
    14
    अपने बच्चों के लिए नकल करने के लिए एक आदर्श व्यक्ति बनो। एक बुरे आदमी के साथ बच्चों को उठाने से उन्हें परेशान किया जा सकता है या उन्हें बुरा उदाहरण दे सकता है इस तरह की एक दुखी शादी, दुनिया में बुराई फैल जाएगी। यदि आप पहले से ही एक बुरे व्यक्ति, तलाक से शादी कर चुके हैं और अल्लाह के नाम पर पाखंडी लड़ते हैं (swt)
  • टिप्स

    • अल्लाह को हमेशा दिल और दिमाग में रखो, और जहाँ भी तुम जाओ, उसे अपने साथ ले लो।
    • ध्यान रखें कि भगवान से माफी प्राप्त करने के लिए आपको तीन आवश्यकताओं की आवश्यकता है:

    • अपने आप में भेद को पहचानें और उसे भगवान से पहले स्वीकार कर लें।
    • उल्लंघन को दोहराने के लिए प्रतिबद्धता न करें।
    • माफी के लिए भगवान से पूछें
    • जब भी आप कमजोर महसूस करते हैं और उससे बात करने के लिए कोई नहीं हो, तो याद रखें कि अल्लाह हमेशा आपके लिए है और वह आपको अपने मिशन को पूरा करने की आवश्यकता है।
    • याद रखें कि मुस्लिम होने के नाते एक अच्छे अस्तित्व का नेतृत्व करने के लिए मना नहीं करता है। मज़े करो, बस अपनी सीमाओं में काम करें और मुसलमान के रूप में क्या करें, प्रार्थना कैसे करें अल्लाह के करीब होने के नाते (SWT) न केवल आपको एक बेहतर जीवनकाल प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करता है, लेकिन इनशल्लाह भी एक अधिक सुखद जीवन है।
    • ज्ञान के लिए खोजें मुझ पर विश्वास करो, आप इसे करने से प्यार करेंगे। जब भी आप इस्लाम के बारे में कुछ नया सीखते हैं, आप मुस्लिम होने पर गर्व महसूस करेंगे।
    • इतने दुआ को पुकारें
    • याद रखें कि इस्लाम आपको मौज-मस्ती करने और एक अच्छा जीवन नहीं दे रहा है। बस क्या करना ज़रूरी है और जो पापपूर्ण है उससे बचें यह आपके जीवन को बेहतर बना देगा
    • बहुत अच्छे काम करते हैं, खासकर रमजान के दौरान!
    • याद रखें कि जब आप उदास महसूस करते हैं, अल्लाह (swt) हमेशा आपके लिए कुछ तैयारी कर रहा है!
    • कुछ मत करो क्योंकि दूसरों को ऐसा करना है। अपने लिए करो और गर्व करो।
    • सोने से पहले, दिन के दौरान आपके द्वारा किए गए सभी चीजों पर वापस सोचना। यह दैनिक प्रतिबिंब आपको यह देखने में मदद करेगा कि आप गलत कहां हैं और अपने व्यवहार के परिणामस्वरूप आवश्यक परिवर्तन करें।
    • हर दिन पांच सलाहा (प्रार्थना) और एक प्रार्थना को कभी नहीं भूलें।
    • जानें कि दुआ की तरह आप क्या कर सकते हैं, दुआ की तरह, खाने से पहले डुआ से पहले, और आप अपने जीवन पर सकारात्मक प्रभाव महसूस करेंगे। अगर आप खाने से पहले दुआ को खेलते हैं, न केवल आपको अपने भोजन पर अल्लाह के आशीर्वाद होंगे, लेकिन जब तक आप खाना खाते हैं, तब तक आप अच्छे काम भी करेंगे!
    • यदि कुछ अप्रिय होता है, तो अल्लाह से गुस्सा मत हो (swt), क्योंकि हम केवल इंसान हैं और हर किसी और हर चीज पर उनके डिजाइन को पहचानना असंभव है। जाहिर है कि क्या हुआ था।
    • हर समय धैर्य रखें "अल्लाह" आप का परीक्षण करना चाहता है "अल्लाह" ने जिन्नों और पुरुषों को उसकी पूजा करने के लिए बनाया

    चेतावनी

    • सबसे पहले, इस परिमाण में बदलाव आपके द्वारा अपेक्षित क्या से बहुत अलग साबित हो सकता है, लेकिन एक अच्छा मुस्लिम होने के नाते संभव है।
    • जो भी होता है, हार न दें
    • बस एक अच्छा मुस्लिम होने का प्रयास करें आप जो सुधार के लिए तैयार हो रहे हैं, उसके बारे में सोचो और सोचें कि आप अल्लाह को कितना खुश करेंगे। कोशिश करो और हार कभी नहीं। कुरान को पढ़कर रखें, हज में हिस्सा लें और सोचें कि आप कितने खुश होंगे। अपनी पांच प्रार्थनाओं को एक दिन अनिवार्य बनाना याद रखें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 12 इमामों की कहानियाँ, साहब (साथी) और भविष्यद्वक्ताओं के बारे में
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com