आप के यौन रूप से कैसे सुरक्षित रहें (महिलाओं के लिए)

कम आत्मसम्मान, विशेष रूप से किसी के शरीर के सबसे अंतरंग भागों के संबंध में, जब यह अन्य लोगों के साथ मज़ेदार और साहसी होने की बात आती है, तब भी बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन जब भी आप बौछार में प्रवेश करते हैं या आईने में दिखते हैं! यह मार्गदर्शिका आपको अपने बारे में अधिक विश्वास करने और आपको प्यार करने के लिए कदम से कदम उठाने में सहायता करेगा!

कदम

इमेज का शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 01
1
नीचे पहनने के कपड़ा या शायद सिर्फ कुछ ब्रा और पैंट खरीदें जिसके साथ आप सेक्सी लग रहा है! किसी भी महिला को खुद पर भरोसा नहीं है कि वह सफेद और सफेद सफेद सूती कपड़े पहनें, इसलिए बाहर जाकर कुछ अच्छा खरीद लें! तेंदुए प्रिंट, गर्म गुलाबी और काली फीता कुछ उत्कृष्ट उदाहरण हैं। और सुनिश्चित करें कि आपका आकार, आकार और डिजाइन आपको दे देंगे। यदि आप समृद्ध हैं, तो आप इस सुविधा को पहने द्वारा आकर्षित कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, डेकोलेलेट को दिखाने के लिए आधा कप ब्रा! यदि आपके पास एक छोटा सा स्तन है, तो पुश-अप पर विचार करें! अब, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ तंग खरीदना है जो आपके स्तनों को एक साथ कुचलते हैं और आपको असहज महसूस करते हैं, क्योंकि छोटे स्तन विभिन्न तरीकों से शानदार हैं! बहुत से लोग इसे पसंद करते हैं और आप जानते हैं कि उम्र के साथ शोक नहीं हो रहा है इसलिए, अपने बिल्ड को स्वीकार और शोषण।
  • इमेज का शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 02
    2
    आईने में नग्न देखो और आप क्या पसंद है और पसंद नहीं है के बारे में सोचते हैं। यह शुरू करने के लिए एक बढ़िया जगह है, क्योंकि पहली जगह में, आप अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास कैसे बनेंगे यदि आपको नहीं पता है कि आपको अपने आंकड़े के बारे में क्या जानकारी है? उदाहरण के लिए, कहते हैं कि आपको लगता है कि आपके पास जांघें बहुत बड़ी हैं आप उन्हें अधिक बार देखना चाहिए और उन्हें इस्तेमाल करना चाहिए। संभवतया वे आपके बारे में सोचते हुए मोटा नहीं हैं, लेकिन वे आपके अंदर महसूस किए गए तरीके का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह अक्सर होता है, लेकिन अपने आप को आईने में देखने की कोशिश करो और ध्यान दें कि जो कुछ आपके पास है वह आपकी आकृति से है! इसलिए एक ईमानदार और मित्रा मित्र या साथी होना आवश्यक है। अगर कोई महत्वपूर्ण आपको याद दिलाता है कि आप सुंदर हैं, तो आप बहुत बेहतर महसूस कर सकते हैं!
  • इमेज का शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 03
    3



    Dehaired। निजी हिस्सों में डिपाइलेड्स की तुलना में एक बड़ा बदलाव हो सकता है "प्राकृतिक देखो", लेकिन याद रखें कि 70 के दशक झाड़ी फैशन में नहीं हैं यदि आप कम से कम अनचाहे बालों को काटते हैं, तो आपको दस गुना अधिक सुरक्षित और कामुक से ज्यादा महसूस होगा। आपके पास कई व्यापक डिजाइन हैं, जैसे हवाई पट्टी, त्रिकोण या साधारण पुराने ब्राजील शैली!
  • इमेज शीर्षक से सेक्स फॉर विदन्डेंट (महिलाओं के लिए) चरण 04
    4
    कुछ तस्वीरें ले लो! आपको उन्हें प्रकाशित नहीं करना होगा यह देखने के लिए है कि आप नग्न कैसे दिखते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, सेक्स फॉर विंबित (महिलाओं के लिए) चरण 05
    5
    किसी पोर्न स्टार या मॉडल से खुद की तुलना न करें यह वाकई कई महिलाओं के लिए डिमैटिवेटिंग है, जो लड़कियों को इतनी पतली, टेंड और वीडियो में सही और तस्वीरों से खुद से पूछते हैं: "मैं ऐसा क्यों नहीं देख सकता?"। खैर, ये सच है टीवी या एक समाचार पत्र, एक मॉडल या एक शो महिला में जाने से पहले, उसके चारों ओर लगभग दस अलग-अलग लोग होते हैं जो उसे मेकअप करते हैं, अपने बालों को समायोजित करते हैं और अपने कपड़े चुनते हैं और सब कुछ जो मेक-अप के साथ हल नहीं किया जा सकता है, उसे तस्वीरों में बदल दिया गया है।
  • इमेज का शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 06
    6
    मज़ा और आराम करो अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो! यदि आप दूसरों के बारे में चिंतित हैं, तो सिर्फ यह जान लें कि यदि वे लोग हैं जो हकदार हैं, तो वे आपको न्याय नहीं करेंगे या आपके शरीर की आलोचना नहीं करेंगे। आप इस तरह से बना रहे हैं और आप जितना सुंदर हैं उतना ही सुंदर हैं। तो स्वीकार करें और शांत रहें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com