एक किशोर लड़की द्वारा आप कैसे ध्यान दिलाते हैं

क्या आप एक किशोर लड़के हैं और आपकी पसंद की लड़की है? शायद, आप सुनिश्चित नहीं हैं कि लड़कियों के साथ व्यवहार कैसे करें यहां पर कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आपको अपने दिल को जीतने के लिए कैसे कार्य करना चाहिए!

कदम

छवि शीर्षक से एक किशोरी लड़की की तरह आप चरण 1
1
उसके साथ दोस्त बनाने की कोशिश करो अपने आप को तुरंत घोषित करने के लिए उसे मत जाना- सबसे पहले, अगर आप पहले से ही दोस्त नहीं हैं, तो उससे बेहतर जानने के लिए हमसे बात करने की कोशिश करें, और उसके लिए अच्छा न करें।
  • छवि का शीर्षक एक किशोरी लड़की जिसे आप की तरह चरण 2
    2
    प्रभावित करने का प्रयास करें कहीं उसे लेने की कोशिश करो, जहां आप उसके सामने अपने कौशल के साथ उसे मारने के लिए प्रदर्शन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप स्केटबोर्ड कर सकते हैं, तो आप ऐसा कुछ कहने की कोशिश कर सकते हैं: "क्या आपने कभी स्केटबोर्ड पर जाने की कोशिश की है? यह वाकई मजेदार है क्या आप आना चाहते हैं और मुझे कभी-कभी देखेंगे?" इस सलाह को ज़्यादा मत करो क्योंकि आप सोच सकते हैं कि आप एक प्रदर्शनी या किसी व्यक्ति को घमंड करना पसंद करते हैं। कौन सा लड़की हमेशा एक ऐसे व्यक्ति को चाहती है जो हमेशा दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है, और अपनी सारी उपलब्धियों के बारे में अपना समय बिताता है?
  • छवि के शीर्षक से एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 3
    3
    शारीरिक संपर्क स्थापित करने का प्रयास करें कभी-कभी लड़कियों को अपना पहला कदम उठाना पड़ता है, लेकिन एक आदमी की तरह व्यवहार करने का निर्णय करना और खुद करना यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है, खासकर यदि आपकी पसंद की लड़की शर्मीली है। अपने खुद के हाथों में मामलों को लेकर डरो मत। उसे अपने कोट पर डालने में मदद करने का प्रयास करें, जब वह अपने संतुलन को बनाए रखने में मदद करने के लिए एक घुमावदार रास्ते पर चलती है, या यदि आप वास्तव में दोस्त हैं और आप जानते हैं कि आप असुविधाजनक नहीं हैं, तो आप उसे बधाई देने के लिए एक मित्र के रूप में गले लगा सकते हैं। एक अच्छा वोट जो उसने ले लिया या बस उसे नमस्ते कहने के लिए।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 4
    4
    अक्सर मुस्कुराओ नहीं बहुत अक्सर, लेकिन यह देखते हुए कि आप अपने चमकदार मुस्कुराहट को खींचते हैं जब आप देखेंगे कि यह विशेष महसूस करेगा



  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 5
    5
    मदद के लिए पूछें यद्यपि, शायद, आप मानते हैं कि आपकी कमजोर पक्ष दिखाना बिल्कुल "सेक्सी" नहीं है, आप इसे महत्वपूर्ण महसूस कर सकते हैं यदि आप उसके पास जाते हैं और उससे मदद के लिए पूछते हैं उसके पास जाओ और उसे एक काम के लिए हाथ देने के लिए कहें वह शायद आपकी मदद करने के लिए स्वीकार करेगी और आपको भावनात्मक और शारीरिक दोनों के करीब होने का मौका मिलेगा!
  • छवि शीर्षक से एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 6
    6
    जैसा कि आप इसे हर कीमत पर करना चाहते हैं ज्यादातर लड़कियां पागल हो जाती हैं जब उन्हें पता चलता है कि एक लड़का जो उन्हें पसंद करता है, वह ऐसा व्यवहार करता है जैसे वह उन्हें करना चाहता था।
  • हताश मत देखो जब भी वह आपको कॉल करता है, कुत्ते की तरह उसके पास न चलाएं यह अधिक संभावना होगी कि वह आपको जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेगी यदि वह नहीं सोचता कि आप हमेशा अपने निपटारे में हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक किशोर लड़की की तरह आप कदम 7
    7
    छिपाना न करें कि आप उसे अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं यह साबित हुआ है कि जब एक लड़की जानती है कि एक लड़का उस पर रूचि रखता है, तो लड़का अपनी आँखों में बहुत अधिक आकर्षक हो जाता है
  • टिप्स

    • कभी अपनी भावनाओं को छिपा न दें उसे इलाज करें जैसे कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की थी, क्योंकि अगर आप उसे अपने दिल को ऑनलाइन कैसे प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप शायद सोचें कि यह असली है
    • उसे मजाक मत करो और उसे बुरी चीज़ों को मत बताना जोड़ना "मैं मजाक कर रहा हूँ" वह आपको बेवकूफ की तरह अभिनय करने के लिए कार्टे ब्लैंक नहीं देता है यदि आप उसका अपमान करना शुरू करते हैं तो वह निश्चित रूप से आपके लिए प्रेम से पागल नहीं होगी। यहां तक ​​कि कुछ अतिरिक्त शब्द गलत तरीके से व्याख्या किए जा सकते हैं। जब आप चुटकुले करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से समझते हैं कि आप मज़ाक कर रहे हैं
    • अगर उसे आपके साथ बाहर जाने के लिए सहमत होना चाहिए, तो आपको मौका देने के लिए उसका धन्यवाद करें, और फिर उसे गले लगाएं या उसे गर्मजोशी से नमस्कार करें कि आपको घर आने पर आप उसे वापस बुला लेंगे। यदि आप अपने निमंत्रण को अस्वीकार करते हैं, गुस्सा मत बनो। हो सकता है कि उसके पास अन्य चीजें हैं जो उसके सिर से गुज़र रही हैं या वह किसी लड़के के साथ जुड़ने के लिए तैयार नहीं है। उसे उसे अवरुद्ध करने की शर्म भी हो सकती है, भले ही वह आपके साथ बाहर निकल जाए। किसी भी मामले में, एक सज्जन की तरह व्यवहार करें और उसे बताएं कि आप उसके फैसले का सम्मान करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उससे बात करना बंद करना होगा। इसका मतलब यह हो सकता है कि आप अपने आप को केवल एक दोस्त मानते हैं, या कि आप अपनी प्रतिक्रिया का अध्ययन करने की कोशिश कर रहे हैं, या बस आपको लगता है कि आपके संबंध में कोई दिलचस्पी नहीं है। किसी भी मामले में, शॉट ले लो और सम्मान हो।
    • उसके और उसके दोस्तों के साथ समूह से बाहर निकलने का प्रयास करें यदि आपके माता-पिता ऐसे प्रकार हैं जो आपको घर छोड़ने नहीं देते हैं, खासकर लड़कियों के साथ, फिर उन्हें अपने सहपाठियों के साथ बाहर जाने के लिए कहें। आप कुछ ऐसे दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं जो आपके साथ आने पर भरोसा करते हैं, इसलिए आपके माता-पिता निराश नहीं होंगे। अगर आपको अपने माता-पिता को झूठ बोलने का विचार पसंद नहीं है, तो ऐसा मत करो। लड़की के साथ रहने के लिए स्कूल का लाभ उठाएं या अपने माता-पिता के साथ चैट करें और उन्हें स्थिति समझाएं।
    • लड़कियां स्नेह के स्वभाव से काम करती हैं।
    • अपरिपक्व, लापरवाह या खतरनाक कुछ भी मत करो लड़कियां लड़कों से प्रभावित होती हैं जो एक परिपक्व तरीके से काम करती हैं और सामान्य ज्ञान का उपयोग करती हैं।
    • उसे बताओ कि आप उसे नंबर चाहते हैं, लेकिन यह करने से पहले थोड़ी देर रुको। जब आप उससे पूछने के लिए तैयार हो जाएं, तो वह आपको अपना नंबर देने के लिए तैयार है
    • कुछ हफ्तों या महीनों के बाद अपनी चाल हालांकि, लंबे समय तक इंतजार न करें, क्योंकि आप रुचि खो सकते हैं या सोच सकते हैं कि अब आप उससे रूचि नहीं रखते हैं। उसे उस सबफ़रफ्यूज के साथ समझने की कोशिश करें, जिसे आप उससे अधिक मित्र बनना चाहते हैं। अपनी भावनाओं के बारे में बात करें और अपनी प्रतिक्रिया का अध्ययन करने की कोशिश करें कि क्या आप इस संभावना के संबंध में हैं या नहीं। फिर घातक सवाल करें। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपको तत्काल प्रतिक्रिया की आवश्यकता नहीं है और आप इसे इसके बारे में सोचने के लिए हर समय देना चाहते हैं। उसे बताओ कि आप उसे कुछ समय के लिए पूछना चाहते थे, लेकिन आप शब्दों को नहीं खोज सके। यह उसे महत्वपूर्ण महसूस कर देगा
    • अन्य लड़कियों के साथ मित्र बनाएं उन्हें दिखाएं कि आप एक अच्छे लड़के हैं, और शायद, वे आपसे अपने दोस्तों के साथ अच्छी तरह बात करेंगे - अगर आप भाग्यशाली हैं, तो उस लड़की को भी जो आपको पसंद है। यदि यह कदम सफल होना चाहिए, तो आप समझेंगे कि आप एक अच्छी पार्टी हैं।
    • रोमांटिक वाक्यांश हमेशा एक अच्छा प्रभाव बनाते हैं - बस उन्हें बहुत बार उपयोग न करें
    • इसे बुलाओ कभी बंद नहीं करो इसे हर दिन फोन करने की कोशिश करें याद रखें कि आप उसके बारे में बहुत रुचि रखते हैं। हर समय अपनी भावनाओं के बारे में बात मत करो, यद्यपि। प्रत्येक फोन कॉल के दौरान अधिकतम समय पर विषय को देखें। समझाएं कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि आपको एक बेताब लग सकता है और यदि कोई लड़की इसे सोचने के लिए सोचती है, तो यह कभी अच्छा नहीं होगा क्योंकि यह आपके ऊपर भारी प्रभाव डाल सकता है या आप में हर चीज खो रहा है। ऐसे लड़कों की तरह महिलाएं जिनके पास कमजोर और मजबूत पक्ष है (शारीरिक रूप से नहीं)।

    चेतावनी

    • इसे बेवकूफ़ मत करो अगर आपका इरादा गंभीर नहीं है, तो उसे विश्वास न करें कि जब वह नहीं है, तो उसके खिलाफ कुछ ऐसा महसूस होता है।
    • जुनूनी न हो
    • यदि आपके पास एक प्रेमी है, तो वापस जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com