कैसे गंभीर, असाध्य और पेशेवर तरीके से व्यवहार करने के लिए

क्या आप बदमाशी का शिकार हैं? आपके साथियों द्वारा अस्वीकृत? आप सभी लड़कियों द्वारा अस्वीकार कर दिया? एक हारे हुए, एक हारे हुए या उपहास की तरह व्यवहार किया? यह लेख स्कूल की तीर्थस्थलों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने और अधिक परिपक्व होने और उनको विकसित करने की जांच नहीं करता है। ऐसे कुछ दुर्भाग्यपूर्ण लोगों के संभावित विकल्पों का खुलासा करता है जो लगातार अपने साथियों से चोट लगी है, जैसे की इलाज के थक गए "बेवकूफों" कर्तव्य पर इससे आप अपने साथियों के बीच में अधिक सुरक्षा की भावना विकसित करने में मदद करेंगे और समूह के बाहर सामाजिक रिक्त स्थान की पेशकश के द्वारा पदानुक्रमित क्रम के नीचे से आप को फाड़ देंगे।

कदम

1
मुस्कान और हँसी कम करें यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। याद रखें, आप अपने मन में या अपने घर में एक शांत जगह में अपनी ओर से एक लाइन पर सभी आप चाहते हैं हंसी सकता है, लेकिन जब कोई आपको एक मजाक या कुछ अजीब या हर्षित बताता है, मुस्कान नहीं है और हंसी नहीं है। अच्छा हो, अपने स्वयं के शब्दों में भावनाओं को व्यक्त करने के लिए, उन्हें चेहरे के भाव के माध्यम से दिखाने के बिना।
  • 2
    हर समय जब आप किसी ऐसे क्षेत्र में जाते हैं जहां दूसरे मौजूद होते हैं, तो अपने चेहरे पर एक गंभीर नज़र रखें।
  • 3
    वह एक औपचारिक तरीके से बोलते हैं। अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने और एक औपचारिक रजिस्टर का उपयोग करना सुनिश्चित करें हमेशा शिक्षकों, साथियों और अन्य लोगों को अपने नाम का इस्तेमाल करते हैं, जब तक कि वे विशेष रूप से आपको विपरीत करने के लिए नहीं कहें।
  • 4
    "बुलेट" के साथ सावधान रहें कभी-कभी लड़कियां आपके पास आती हैं और अत्यधिक सौहार्द के साथ व्यवहार करती हैं (उदाहरण के लिए, वे कहते हैं, "नमस्ते! आपका दिन कैसा था?")। हो सकता है कि वे भी तुम्हारे पीछे घबराएं। जाहिर है वे आपको लगता है कि आप शानदार हैं और आप के साथ बाहर जाना चाहते हैं छोड़ने के लिए कार्य करते हैं, लेकिन वास्तव में वे मानते हैं कि आप एक "हारे" और एक "हारे हुए" हैं। यदि यह कभी आप के साथ होता है, तो इसे अनदेखा करें मुस्कान मत करो, भ्रूभंग मत करो और अपने चेहरे पर कोई अभिव्यक्ति प्रकट न करें, लेकिन एक सामान्य बातचीत में उत्तर दें: "हालात अच्छी तरह से चल रहे हैं आप कैसे हैं?" या "मेरे पास बहुत काम है एक अच्छा दिन है"। एक विनम्र प्रतिक्रिया जो व्यर्थता या सबमिशन का संकेत नहीं है, वह लंबे समय तक सर्वश्रेष्ठ है।
  • 5
    सौंपा कार्यों पर कड़ी मेहनत करें अपने स्कूल के लक्ष्य तक पहुंचने से आपको यह पता चल जाएगा कि आप एक "पेशेवर" व्यक्ति हैं अन्य आवश्यकताओं के साथ पूरा करें और आप बाद में और जीवन के लिए आवश्यक लाभ प्राप्त करेंगे।



  • 6
    एक शांत स्थान पर रहें, जैसे लाइब्रेरी या कहीं जहाँ आप अकेले हो सकते हैं, लंच ब्रेक के दौरान, अंतराल आदि।
  • 7
    कम बोलें न केवल यह सुनना शामिल है, लेकिन, सचमुच, इसका मतलब यह भी है कि दिन के दौरान जितना संभव हो सके बात करना। कक्षा पाठ के दौरान, किसी से बात न करें, जब तक कि एक शिक्षक आपके साथ नहीं बोलता (और यह केवल अपवाद होना चाहिए)।
  • 8
    ध्यान दें और कक्षा में कड़ी मेहनत करें। कक्षा के पीछे एक डेस्क चुनें, बाकी कक्षा से दूर, लेकिन ध्यान देने में सक्षम नहीं होने या न कि शिक्षक क्या समझा रहा है, यह देखने में सक्षम नहीं होने से बहुत दूर है।
  • 9
    यदि एक लड़की आपको समझ लेती है कि वह आपको पसंद करती है, तो ठंड और कठिन दृष्टिकोण रखें वैसे भी सावधान रहें: शायद यह आपके दिमाग में है जो कुछ संकेतों की कल्पना कर चुके हैं या उन्हें गलत तरीके से समझाया है। हालांकि, अगर वह वास्तव में आप में रुचि रखती है, तो अपनी तकनीक जारी रखें, लेकिन साथ ही, उसे थोड़ा अधिक अनुकूल तरीके से संबोधित करने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • रहो रहस्यमय.
    • जब आप मुस्कुराहट करना चाहते हैं, तो बस झपकी या छोटी सी मंजूरी दे दो। इस तरीके से, आप जो भी कहना चाहते हैं, आप अभी भी व्यक्त करेंगे, और, बातचीत के दौरान, यह इशारा लोगों को उनकी बातों को दोहरा सकते हैं।
    • यह आलेख आपको एक नया व्यक्तित्व बनाने के लिए नहीं सिखाता है, लेकिन यह सुझाव देता है कि किसी भी कारण से आप जो भी चाहते हैं, इस तरह के व्यक्ति होने की धारणा दूसरों को कैसे दे सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप यह सब संभाल सकते हैं और आप पूरी तरह से स्कूल या काम पर अकेले जीवन जीने के लिए तैयार हैं, तो इन चरणों का पालन हर कीमत पर करें। अन्यथा, यदि आप अभी और अधिक मायावी व्यक्ति बनने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप स्थिति को भी बदतर बना सकते हैं। "नया खुद" दिखाने का प्रयास करने से पहले इस पर विचार करें
    • आप अपने साथियों द्वारा और भी अधिक बचा सकते हैं, इसलिए भावनात्मक रूप से तैयार रहें।
    • शायद आप इसका परीक्षण करना चाहते हैं "नया व्यक्तित्व" हर किसी के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए शायद आप मानते हैं कि यदि आप अपने चेहरे पर अनुपस्थित अभिव्यक्ति के साथ बैठते हैं और आप अकेला दिखते हैं, तो आप एक अच्छी और दयालु लड़की या एक मिलनसार लड़का से संपर्क कर सकते हैं, जिससे आप उसकी दोस्ती दे सकते हैं। फिर से सोचने के लिए तैयार, क्योंकि यह बहुत संभावना है कि आप इसके बजाय बचा जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com