कैसे कुछ और पाउंड के साथ पोशाक के लिए

अपनी शारीरिकता के अनुसार तैयार करना सीखना बहुत महत्वपूर्ण है। कुछ अतिरिक्त पाउंड होने के दौरान आप इस क्षमता को प्राप्त कर सकते हैं अपनी ताकत बढ़ाने के लिए जानें और आप जो भी पहनते हैं उससे अधिक सहज महसूस करें।

कदम

भाग 1
सही कपड़े चुनें

चित्र शीर्षक जब आप वसा कदम चरण 1 हैं
1
आपके लिए सही शैली को पहचानें क्षैतिज पट्टियों और अत्यधिक ऊँची नमूनों से बचें जो अनजाने में आप पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। यदि आप पतली देखना चाहते हैं, तो ठोस रंग चुनकर सुरक्षित पक्ष पर जाएं।
  • एक नियम के रूप में, काले बहुत पतले। गहरे रंगों को पसंद करने के लिए हमेशा सही विकल्प होता है, क्योंकि प्रकाश या उज्ज्वल रंग ध्यान आकर्षित करते हैं और शरीर के थोड़ा अधिक समस्याग्रस्त हिस्सों को छिपाने में कम प्रभावी होते हैं।
  • यदि आप एक फंतासी चुनते हैं, तो यह ऊर्ध्वाधर है। धारियों या किसी भी ऊर्ध्वाधर आकृति, शरीर की लंबाई का अनुसरण करते हैं और क्षैतिज लाइनों के रूप में इसे कटौती करने के बजाय, आंकड़ा लंबा करें।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 2 के हैं
    2
    सही आकार के ब्रा पहनें आंकड़ों के मुताबिक, हर दिन महिलाएं गलत आकार की ब्रा पहनती हैं। किसी अंतरंग दुकान पर जाएं और विशेष कर्मचारी से संपर्क करें: यह निश्चित रूप से आपके लिए सही आकार सुझाएगा। बहुत छोटे ब्रा शरीर के ऊपरी भाग को तौलना करते हैं, जबकि बहुत बड़े लोग इसे एक मेढब दिखते हैं।
  • सही आकार की एक ब्रा भी ऊपरी शरीर पर कुछ महिलाओं को महसूस करता है कि भारीपन की भावना को कम कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक जब आप वसा चरण 3
    3
    कुछ मॉडलिंग अंडरवियर खरीदें मॉडलिंग अंडरवियर फॉर्म को चिकनी बनाने के लिए और अधिक सटीक पद धारण करने के लिए, आंकड़े को परिशोधित करने में मदद करता है। यह सब आपके कपड़ों के पहनने योग्यता में सुधार करेगा।
  • छवि शीर्षक जब आप फैट चरण 4 में हैं
    4
    सही सामान चुनें। यदि आपका महत्वपूर्ण क्षेत्र पेट है, तो एक बड़ा बेल्ट आपको इसे छुपाने में मदद करेगा झुमके वाली झुमके या एक सनकी बाल बैंड भौतिक से ध्यान हटाने के लिए, कहीं और नुकीला निर्देशन करेगा।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 5 हैं
    5
    सही जूते से बढ़ी सामान्य तौर पर, जूते जो टखने पर रुकते हैं या एक स्ट्रैप आकृति को छोटा करते हैं और पैरों को कम दिखते हैं जूते, बैलेरिनास या ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते के बजाय कोशिश करें, जो किसी भी लेग को अद्भुत बनाते हैं।
  • भाग 2
    रूपों को छिपाए न जाएं

    छवि शीर्षक जब आप वसा कदम चरण 6 हैं
    1
    चौड़े या ट्रेपेज़ियस कपड़े से बचें यह विश्वास करना प्रथागत है कि बहुत बड़े कपड़े आकृतियों को छुपते हैं, लेकिन वास्तव में महत्वपूर्ण बिंदुओं को उजागर करते हैं। जो कपड़े बहुत बड़े हैं, वे पहनते हैं लेकिन शरीर को छिपाने की कोशिश करने पर जोर देते हैं, साथ ही सिल्हूट भी दंड लगाते हैं। इस तरह से आपका आंकड़ा अधिक भुगतना होगा।
  • छवि शीर्षक जब आप फैट चरण 7 में हैं
    2
    अच्छी तरह से तैयार हुए पैंट चुनें बहुत से लोग मानते हैं कि व्यापक पतलून उन लोगों के मुकाबले बेहतर कपड़े पहनते हैं और यह एक बहुत ज्यादा डरता से बच सकता है "सॉसेज प्रभाव"। हकीकत में, न तो एक या कोई भी शारीरिक को बढ़ाने में सक्षम है पैंट बहुत बड़े रूपों को छिपाने और मजबूरी को बढ़ा देते हैं। आपके लिए सही आकार की प्यारी जीन्स के बजाय खरीदें - यदि आप उन्हें नहीं खोजते हैं, तो आप उन्हें दर्जी बना सकते हैं। ब्रश की तरह कपड़े पहनने वाले पायदान एक बड़ी मदद हो सकते हैं।
  • Flared पैंट की भविष्यवाणी करें पैंट का यह मॉडल, जो नीचे थोड़ा अधिक है, यह अधिक आनुपातिक कूल्हों और जांघों को देखता है।
  • छवि शीर्षक जब आप वसा कदम चरण 8 हैं
    3



    एक स्कर्ट चुनें सीधे स्कर्ट सुडौल लड़कियों के लिए आदर्श होते हैं, क्योंकि वे शरीर की प्राकृतिक वक्रता का पालन करें: भड़का जीन्स के रूप में एक `बिट, सही स्थानों में स्कर्ट wraps के इस प्रकार, कूल्हों और जांघों के आकार संतुलन।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 9 हैं
    4
    वह ट्रेपेज़ या साम्राज्य शैली के कपड़े पहनते हैं ये मॉडल वक्रों को आकर्षित करते हैं और, साथ ही, पेट, जांघों और पीठ के निचले हिस्से को छिपाते हैं अपने हड़बड़ी के नीचे, ये कपड़े किसी भी गोलाई या अपूर्णता को उजागर करने वाले कठोर लोगों की तुलना में बहुत बेहतर पहनते हैं।
  • एक शैली जो किसी भी प्रकार के शरीर के लिए अनुकूल है वह वस्त्र है।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 10 हैं
    5
    कमर को हाइलाइट करें आपके आकार के बावजूद, उन्हें छुपाने के बजाय आकृतियों को दिखाना बेहतर होता है कपड़े चुनें जो कमर को उजागर करें हर महिला, यहां तक ​​कि सबसे अधिक curvy, अपने ही घटता है, और यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें गर्व से दिखाते हैं। इसलिए यह कपड़े पहनना हमेशा बेहतर होता है जो भौतिक को ज़ोर देते हैं, इसे छुपाने की कोशिश करते हैं या इसे कवर करते हैं। कमर के लिए आपका ध्यान लाने के लिए सही रंग और पैटर्न का उपयोग करें। ऊर्ध्वाधर पट्टियों या किसी विशेष बेल्ट के साथ प्रयास करें।
  • भाग 3
    पुरुषों के लिए वस्त्र

    चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 11 हैं
    1
    सही आकार पहनें मजबूत पुरुष यह मानते हैं कि ढीले कपड़े के अंदर छुपने से उन्हें पतला दिखाई पड़ता है, लेकिन ऐसा नहीं है। सही आकार के कपड़े अधिक बेहतर हैं और उन बहुत बड़े से अधिक आरामदायक हैं। ढीले कपड़े उपेक्षा की भावना व्यक्त करते हैं और बहुत आकर्षक नहीं होते हैं।
    • इसी तरह, बहुत तंग कपड़े कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन अधिक वजन को उजागर करेंगे तो सही आकार के कपड़े पहनना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 12 हैं
    2
    मोटी कपड़े से बचें मोटी सामग्री आंकड़ा वजन। भव्य शर्ट और स्वेटर आप वास्तव में जब से अधिक corpulent लग सकता है। इसके अलावा, वे पसीने में वृद्धि करने में योगदान दे सकते हैं, जो अधिक वजन वाली पुरुषों में काफी आम है।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 13 हैं
    3
    आकस्मिक पहनने से बचें आम तौर पर, आरामदायक कपड़े कुछ अतिरिक्त पाउंड वाले पुरुषों के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं। पतले वस्त्र या पतले टी-शर्ट किसी भी तरह से कम स्लिम भौतिकविदों में वृद्धि नहीं करते हैं। वे एक शर्ट के साथ संयुक्त जीन्स की बजाय उन पर एक जैकेट के साथ तंग पैंट की एक जोड़ी दान करते हैं। अपने दैनिक पहनने के लिए कम आरामदायक कपड़े चुनने की कोशिश करें: वे बेहतर पहनते हैं और बेहतर फिट होते हैं।
  • छवि शीर्षक से जब आप वसा चरण 14 में रहें
    4
    इसका सादगी का उद्देश्य है अत्यधिक कल्पनाओं वाले कपड़े कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन रूपों पर दबाव डालने के लिए, उन्हें ध्यान में रखते हुए। बजाय ठोस प्रिंट या कुछ छोटे आकृति के साथ की कोशिश करें: सिल्हूट, लाभ को आकर्षित किए बिना लाभ होगा।
  • चित्र शीर्षक जब आप फैट चरण 15 हैं
    5
    शरीर के सामान्य अनुपात का सम्मान करें ऐसे कपड़े चुनें जो शरीर के अनुपात को बदल नहींते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका कमजोर स्थान पेट है, तो सुनिश्चित करें कि पतलून सीधे पेट के नीचे नहीं आते हैं: इस तरह से आप उस से बचेंगे जो आपको अधिक स्पष्ट और स्पष्ट लगता है। इसके बजाय, पैंट सामान्य रूप से पहनें, कमर पर आराम करने वाली बेल्ट के साथ। ऐसा करने से, आप अपने पेट के आकार को ढंक कर पाएंगे और आपके शरीर के सामान्य अनुपात को बनाए रख सकेंगे।
  • यदि आप अपने कमर-पैंट को नहीं रख सकते हैं, बेल्ट के बजाय पट्टियों की कोशिश करें तो आप अपनी समस्या को शैली के साथ हल कर सकते हैं!
  • टिप्स

    • रंगों को पहनें जो आपको पसंद हैं और आपको देते हैं
    • सकारात्मक दृष्टिकोण रखें और स्वयं बनें
    • लोगों की नकारात्मक टिप्पणियों पर ध्यान न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com