कैसे दुबला देखो

यदि आपने अपना आंकड़ा पतला करने का फैसला किया है, तो यह वास्तव में वजन कम करने के लिए अपने आप को बढ़ाने या एक प्रोग्राम का पालन करने के लिए ड्रेसिंग से यह कैसे करें

कदम

विधि 1

अपने शरीर को बढ़ाएं
लुक स्कीनी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आपके शरीर के प्रकार के अनुसार पहना जाता है, प्राकृतिक आकृति का सम्मान करने के लिए, ताकि आप स्वाभाविक रूप से पतले दिखाई दे सकते हैं जो भी हो, अपने आकार के कपड़े पहनना याद रखें। वे बहुत बड़े आपको फुलर करेंगे और आपके फॉर्म पर जोर नहीं देंगे।
  • यदि आपके पास एक सेब शरीर है, तो आप पेट क्षेत्र में वसा प्राप्त करते हैं। इसलिए आपको छाती और बाहरी हिस्सों में दबाव डालना चाहिए और पेट के क्षेत्र को छुपाना चाहिए। पेट के क्षेत्र में नरम गिरावट के साथ वस्त्रों को पहनें और शरीर के शेष हिस्सों में करीब-करीब फिटिंग करें। संगठन का एक उदाहरण? पतली जींस की एक जोड़ी के साथ एक साम्राज्य शैली की शर्ट संयुक्त है
  • यदि आपका आंकड़ा आयताकार है, तो आपकी कूल्हों, कमर और कंधे लगभग समान चौड़ाई हैं। इस मामले में, घटता होने की छाप देने और कमर को पतले लगने के लिए यह आवश्यक है। कमर पर कुछ उचित टुकड़े पहनें और कूल्हों पर अधिक विस्तृत करें। आप कमर पर एक बेल्ट के साथ एक तंग स्वेटर और एक पूर्ण स्कर्ट डाल सकते हैं।
  • यदि आपके शरीर को त्रिकोण की तरह आकार दिया जाता है, तो आपके कंधों चौड़े होते हैं, जबकि आपके कूल्हे संकीर्ण होते हैं। हालांकि यह आंकड़ा स्वाभाविक रूप से पतली दिखता है, फिर भी आपको हिप क्षेत्र में अधिक चौड़ाई सुनिश्चित करनी चाहिए। फूफा आस्तीन के साथ शर्ट से बचें और स्कर्ट पहनें
  • यदि आपका शरीर एक घंटे का घंटा है, तो इसका मतलब है कि आपके पास पतली कमर और व्यापक कूल्हों और धड़ हैं। इसका अनुपात कमरलाइन पर प्रकाश डाला है, बाहर खड़े हैं। तंग-फिटिंग स्वेटर और पतली जीन्स पहनें और बेल्ट के साथ अपनी कमर को बढ़ाएं।
  • यदि आपके पास एक नाशपाती के आकार का शरीर है, तो आपकी कमर संकीर्ण होती है, जबकि आपके कूल्हों की चौड़ी होती है। शरीर के ऊपरी क्षेत्र में अधिक मात्रा जोड़ने और निचले एक से जोर को दूर करने के लिए बेहतर है। इस प्रकार, आप अधिक संतुलन बनाएंगे और ध्यान आपके जीवन में बदल जाएगा। आप जेब के बिना एक कंटेनर जैकेट और सिगरेट पैंट पहन सकते हैं
  • 2
    सीधे रहो! एक अच्छा आसन होने से आपके शरीर की उपस्थिति पर आश्चर्य होता है, इसलिए इसे बेहतर बनाएं।
  • विधि 2

    प्रसाधन सामग्री ट्रिक्स
    छवि स्कीनी चरण 2 नामक चित्र देखें
    1
    श्रृंगार आपको चेहरे को अधिक गहराई देने और अपने सबसे खूबसूरत हिस्सों पर ज़ोर देना, इसे पतला करना और उसके गोलाकार से ध्यान हटाने की अनुमति देता है। कंटूरिंग एक अचूक तरीके से है, लेकिन आप चमकीले रंगों के साथ अपने होंठ भी बना सकते हैं जिससे कि डबल ठोड़ी से ध्यान भंग हो।
    • मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा अंतिम प्रभाव बहुत स्वाभाविक नहीं होगा। अपने रंग के लिए अनुकूल नींव का उपयोग करें और एक घूंघट फैलाएं। अन्य उत्पादों के लिए, जो आपके कपड़े, अपने बालों और आपकी त्वचा को फिट करते हैं, उन्हें चुनें।
  • लुक स्कीनी चरण 3 नाम की छवि
    2
    आपके शरीर पर रोशनी और छाया बनाने के लिए टनी: आप दुबला और फिट दिखेंगे हालांकि कपड़े के रोशनी और छाया को नियंत्रित करना मुश्किल है (यही वजह है कि ब्लैक को समस्या वाले क्षेत्रों को छिपाने के लिए उपयोग किया जाता है), आप कमाना के बारे में कुछ कर सकते हैं आप धूप सेंकना नहीं कर सकते? स्वयं-टैनर्स का प्रयोग करें
  • फिर, इसे ज़्यादा मत करो स्वयं-टान्नर को बेहद लागू किया जाना चाहिए ताकि धारियों की उपस्थिति देखने के जोखिम से बचने के लिए या नारंगी रंग का सामना कर सकें। आपका लक्ष्य प्रकाश और छाया की एक नाटक बनाना है।
  • यदि आपके पास अनुभव नहीं है, तो सैलून पर जाएं। लैंप से बचें और स्प्रे के लिए ऑप्ट
  • विधि 3

    शैली रणनीति
    छवि स्कीनी चरण 4 नामक छवि
    1
    सामान आंकड़े पतला करने में मदद करते हैं और बढ़ते अनुपात बनाते हैं। उच्च गुणवत्ता वाले लोग आमतौर पर कम गुणवत्ता वाले लोगों की तुलना में बेहतर काम करते हैं।
    • अंतरंग रोकथाम का उपयोग करें सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक स्पैन्क्स है। स्लिमिंग अंडरवियर आपको पतली दिखने के लिए प्रोबुरेन्स वितरित करने में मदद करता है इसे खरीदने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह सुखद है। यह आदर्श है अगर कपड़े, स्कर्ट और पैंट के नीचे पहना जाता है। विभिन्न प्रकार के निकायों के अनुकूल होने के लिए कई आकार उपलब्ध हैं।
    • सही आकार की ब्रा चुनें यदि यह बहुत छोटा है, तो आप कुछ मोटे किनारों को बनाएंगे। यदि यह बहुत बड़ा है, तो आपके स्तनों को द्रोही दिखाई देगा और आपकी कमर व्यापक होगी। उत्तम ब्रा आपको पतली दिखती है और आपको सहज महसूस करता है। मैसी और विक्टोरिया की सीक्रेट जैसे कुछ स्टोर, ग्राहकों को ड्रेसिंग रूम की गोपनीयता में निशुल्क माप लेते हैं।
    • अपने पैरों और शरीर को अधिक पतला दिखने के लिए ऊँची एड़ी पहनें नतीजतन, यह आंकड़ा पतला दिखाई देगा। उच्च ऊँची एड़ी के जूते कई महिलाओं को एक बेहतर मुद्रा रखने के लिए और अंदरूनी कूल्हे को खींच कर, एक राउंडर सीट बनाने की अनुमति देते हैं। चमकीले रंग के जूते पतले पैरों पर ध्यान आकर्षित करते हैं और फुलर पेट से विचलित करते हैं।
    • सही गहने रखो लम्बे हार का आंकड़ा बढ़ा सकते हैं बड़ी या विस्तृत कान की बालें से बचें अगर आपके पास पूर्ण या पूर्ण चेहरा है, क्योंकि वे इस सुविधा को आकर्षित करेंगे।
    • कमर को उजागर करने के लिए बेल्ट पहनें आप अपने संगठन के आधार पर विस्तृत या पतली चुन सकते हैं।



  • लुक स्कीनी चरण 5 नाम की छवि
    2
    कपड़ों के रंग और रूपांकनों को बुद्धिमानी से उपयोग करें, जो हमारे शरीर की बाहरी धारणा में मौलिक भूमिका निभाते हैं। आप पतले देखने के लिए मानव आंख को आपके लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं:
  • अपने कपड़े टुकड़े पर छाया देखने की संभावना को कम करने के लिए काले रंग में पोशाक छाया को गहराई से बनाते हैं, इसलिए उन्हें नष्ट कर, आप पतले दिखाई देंगे। केवल काले रंग में न पहनें।
  • उज्ज्वल रंग के वस्त्र पहनें ताकि शरीर के सबसे पतले हिस्से को जोर दे और फुलर लोगों से विचलित कर सकें। एक चमकीले रंग का बेल्ट एक पतली कमर दिखाएगा और इस तरह की जर्सी व्यापक पक्षों से दूर ध्यान आकर्षित करेगा।
  • अच्छी तरह से लाइनों को चुनें, जो उनकी दिशा के आधार पर, पतले या पूर्ण रूप से आंकड़े पैदा कर सकते हैं ऊर्ध्वाधर वाले लंबाई की एक छाप पैदा करते हैं, जबकि क्षैतिज वाले के आयाम होते हैं, इसलिए उन्हें उन क्षेत्रों में से बचा जाना चाहिए, जिन्हें आप पतले दिखाना चाहते हैं। एक संतुलन बनाने के लिए उन्हें रणनीतिक रूप से उपयोग करें - उदाहरण के लिए, आप स्तनों को बड़ा बनाने और कूल्हों को पतला बनाने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं (और कमर पतले)। पतलूनों, लेगिंग्स और मोजे पर ऊर्ध्वाधर लोगों के लिए विकल्प चुनें जिससे कि पैरों को लम्बी और पतला लग सके।
  • पोल्का डॉट्स और अन्य प्रस्तुति को सावधानी से चुनें जैसे-जैसे वे ध्यान देते हैं, उन्हें अपने शरीर के अंगों पर जोर देने के लिए उपयोग करें, जिन्हें आप पसंद करते हैं। बड़े पैटर्न भी फुलर उपस्थिति बनाते हैं, इसलिए उन क्षेत्रों पर अधिक नाजुक प्रिंट का उपयोग करें, जिन्हें आप कारगर बनाने के लिए चाहते हैं।
  • छवि स्कीनी चरण 6 नामक चित्र देखें
    3
    ध्यान दें कि आप इसे कहां संबोधित करना चाहते हैं। आप कपड़े, श्रृंगार, बाल और जूते मिश्रण करके इसे प्राप्त कर सकते हैं।
  • उज्ज्वल रंग और बोल्ड प्रिंट्स का उपयोग करें, जो पहले कहा गया था, अपनी सर्वोत्तम विशेषताओं पर ध्यान आकर्षित करें चमकीले रंग का बेल्ट एक सूक्ष्म कमर को उजागर कर सकता है एक तंग स्वेटर एक अच्छी तरह से बांधा बस्ट पर ध्यान आकर्षित कर सकता है उज्ज्वल रंग के साथ ऊँची एड़ी पैरों पर दबाव डालते हैं। हालांकि, दोनों रंग और पैटर्न आपके शरीर के लिए अनुकूल हैं, तो अपने रंगों और अपनी निजी शैली के साथ झुकाव मत करो।
  • अपने बाल शैलियों को अच्छी तरह से चुनें बाल चेहरे के आकार पर एक महान प्रभाव डालता है सीधा बैंग्स से बचें, जिससे यह चौड़ा नहीं दिखता है और जोड़ी तक पहुंचने वाली लम्बाई, ताकि डबल ठोड़ी पर ध्यान केंद्रित न करें। वह अपने लंबे बालों के लिए विकल्प चुनती है, जो उसके चेहरे को ट्रेस करती है और खुद को ध्यान देती है।
  • विधि 4

    वजन कम
    छवि स्कीनी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आपने अपना वजन कम करने का फैसला किया है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपने यह निर्णय अपने खुद के अच्छे के लिए किया है। यह एक लंबी और कठिन प्रक्रिया है, इसलिए आपको इसे अपने लिए पहली बार करना होगा।
    • अच्छा खाओ शायद आप हमेशा इसे सुनते हैं, लेकिन कोई और अधिक वैध सलाह नहीं है अपनी आवश्यकताओं के मुकाबले अधिक कैलोरी निगलना और आवश्यक पोषक तत्वों का सेवन न करें ताकि आपके शरीर के लिए उपयुक्त ईंधन की कमी के कारण थकान और भूख महसूस न करें। स्वस्थ और संतुलित भोजन करना आपको अच्छा लगेगा पोट्रिएंट मुक्त खाद्य पदार्थ और पेय पदार्थों से बचें, जैसे कि आलू के चिप्स, मिठाई और फजी पेय जितना संभव हो उतना। ये खाली कैलोरी स्वस्थ नहीं हैं और आप केवल वसा को बनाएंगे
    • शारीरिक गतिविधि करो यह हमेशा मजेदार नहीं होता है, खासकर जब आप आकार से बाहर होते हैं, लेकिन इससे आपको बेहतर महसूस करने में मदद मिलेगी और यह सुनिश्चित करें कि पूरे दिन आपके शरीर द्वारा उपयोग की जाने वाली ऊर्जा के लिए आनुपातिक कैलोरी पर्याप्त मात्रा में है। आपको जिम में अपने आप को मारना नहीं पड़ेगा: अधिक चलना और लिफ्ट लेने की बजाए सीढ़ियां लेना एक अच्छी शुरुआत है चारों ओर घूमने के लिए सभी संभावनाओं का लाभ उठाएं आप खाने के लिए इंतजार करते समय स्क्वेट कर सकते हैं या शाम को कुछ फट करने के लिए, शॉवर से पहले।
  • छवि स्कीनी चरण 8 का शीर्षक
    2
    कभी भूख से मरना नहीं वसा भी आवश्यक है! शरीर उन्हें पोषक तत्वों को स्टोर करने और उन्हें वितरित करने का उपयोग करता है जब हम नहीं खाते क्योंकि हम बीमार हैं या कोई भोजन उपलब्ध नहीं है पोषक तत्वों को हम जीने की आवश्यकता है, इसलिए यदि आप बीमार नहीं होना चाहते हैं या थक महसूस नहीं करना चाहते हैं, तो अपने आप से वंचित नहीं करें।
  • स्वस्थ रहने के लिए कुछ स्वस्थ नाश्ते खाएं और वसा प्राप्त न करें। इन खाद्य पदार्थों में कई पोषक तत्व होते हैं और बहुत कम खराब वसा होते हैं प्रोटीन में समृद्ध लोगों के लिए विकल्प चुनें, जो ताजे फल और सब्जियों के लिए, दूध के फ्लेक्स और सूखे फल के लिए आपको ऊर्जा देगा।
  • खाने से उल्टा न हो यदि हम खुद को लंबे समय तक भोजन से वंचित करते हैं या यदि हम इसे पर्याप्त नहीं लेते हैं, तो हमारे चयापचय में परिवर्तन होता है अधिक पोषक तत्वों को संग्रहित करने के लिए शरीर अधिक वसा बनाकर पोषण की अनुपस्थिति का जवाब देती है
  • छवि स्कीनी चरण 9 नामक चित्र देखें
    3
    एक विशेषज्ञ से संपर्क करें मदद मांगने में कुछ भी गलत नहीं है अपने शरीर को आकार में रखने का तरीका जानने के लिए आप डॉक्टर के साथ अपने वजन के बारे में बात कर सकते हैं। एक आहार विशेषज्ञ एक आहार लिख सकता है जो आप के लिए उपयुक्त है और फिटनेस विशेषज्ञ आपको सही अभ्यास पर सलाह देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com