कैसे अधिक दुबला देखो करने के लिए

क्या आप जिम जाने के बिना पतले दिखना चाहते हैं? जाहिर है हाँ! खतरनाक प्रतिबंधात्मक भोजन या कठोर प्लास्टिक सर्जरी के बिना बिना पागल को देखने के बहुत सारे तरीके हैं बस न्यूनतम रणनीति के साथ सब कुछ योजना बनाएं इस आलेख को पढ़ने के लिए तुरंत पतले दिखाई देते हैं।

कदम

भाग 1

स्लिमिंग कपड़े चुनें
छवि तुरन्त पतली चरण 01 को देखें
1
आपके सिल्हूट के कपड़े पहनें पहली चीज हमेशा आपके शरीर के लिए सही कपड़े चुनने के लिए है। वे बहुत छोटा या बहुत बड़े हैं, आप जितना तेज़ हैं उतना मोटा लगते हैं। वे तंग नहीं होना चाहिए, क्योंकि वे वसा के छोटे रोल पर उच्चारण डालते हैं। दूसरी ओर, तथापि, वे भी क्योंकि अधिक भारी appariresti बहुत बड़ा हो की जरूरत नहीं है और अपने रूपों को छिपाने के हैं, का मानना ​​है कि ऊतक के परत के नीचे है कि वहाँ "अधिक शरीर" की तुलना में यह वास्तव में है बना रही है। इन कारणों के लिए, केवल कपड़े चुनें जो आपके शरीर को फिट होते हैं, उन्हें कसने के बिना आपके शरीर को गले लगा देना चाहिए।
  • यह अंडरवियर पर भी लागू होता है, बिल्कुल। आपके लिए ब्रा और कच्छा चुनें। ज्यादातर महिलाओं, उदाहरण के लिए, एक गलत ब्रा पहनें लोचदार पैंटी नहीं "काटने" चाहिए कूल्हों और ब्रा इन ऊंचा नाश्ता बिना मजबूती से स्तनों पकड़ या चाहिए कि यह एक बुरा प्रभाव ट्रंक पक्षों के लिए "सॉसेज" करने के लिए बनाता है।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 02 देखें
    2
    कमर पर ध्यान आकर्षित करने वाले कपड़े पहनें यह एक ऐसी चाल है जो आपको दिखने वाला झुकाव दिखती है कमर सबसे पतला पेट क्षेत्र है - ब्लाउज चुनें जो ट्रंक लाइन का अनुसरण करें और कमर पर जोर दें। बेल्ट या टी-शर्ट पैटर्न, डिजाइन या तेजी के साथ पहनें जो आंख को बस्ट के सबसे लम्बे क्षेत्र में लाते हैं।
  • उदाहरण के लिए, ब्लाउज जो कमर क्षेत्र को फेंकते हैं या कर्ल करते हैं तो आप पतले दिखते हैं
  • छवि तुरन्त पतली चरण 03 को देखें
    3
    डैंकलेट और कूल्हों पर जोर देने वाले कपड़े चुनें यदि आप अपनी छाती और कूल्हों पर जोर देते हैं तो कमर भी तंग हो सकती है। शर्ट, स्कर्ट और कपड़े पहने हुए हैं जो कूल्हों को उजागर करते हैं (लड़कों के मामले में यह संभव है कि जब संभव हो तो पैंट में शर्ट न डालना) आपको सबसे ऊपर का चयन करना चाहिए, जिससे स्तन बड़े लगते हैं, जैसे कि बग़ल में फंसे हुए या एक हुड कॉलर।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 04 देखें
    4
    कपड़े की लंबाई फ़िट करें आप अपने कपड़े की लंबाई का अनुकूलन करके अपने आयामों को बहुत माला सकते हैं शर्ट, जैकेट, स्कर्ट और कपड़ों की सभी वस्तुओं को बदल दिया जा सकता है, और नतीजतन, आपकी उपस्थिति में बदलाव करें। आमतौर पर यह कूल्हों या छाती और कमर पर अच्छी तरह परिभाषित लाइनों का पालन करने और इन क्षेत्रों के किनारों और आकृति को जितना संभव हो उतना करीब रखना उचित है।
  • उदाहरण के लिए आपको उन सभी कपड़ों से बचना चाहिए "एक पर्यटक के रूप में" बड़ा और रंगीन है जो वॉल्यूम बनाते हैं और सिल्हूट लाइन का पालन नहीं करते हैं। हम पिनोचियो शॉर्ट्स के बारे में बात कर रहे हैं, जांघों के किनारों पर जेब के साथ मध्य बछड़ा और चौड़े शॉर्ट्स तक लंबी स्कर्ट जो आपकी छवि के पक्ष में नहीं करते हैं
  • सबसे अच्छा विकल्प सीधे-पैर जींस है, टखने के लिए तंग है जो एक सुंदर रेखा को परिभाषित करता है कुछ महिलाएं भी घुटने तक पहुंचने वाले या सिर्फ ऊपर की तरफ चमकता हुआ स्कर्ट पहनती हैं।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 05 देखें
    5
    सहायक उपकरण ढूंढें जो आपको पतला दिखते हैं आपको सामान को ध्यान से जोड़ना चाहिए। कुछ लोग अन्य तरीके से आप को देख सकते हैं, जिससे आप भ्रम पैदा कर सकते हैं कि आप लम्बे और पतले हैं उदाहरण के लिए लंबे समय तक हार, एक लम्बे और पतला आंकड़ा की छाप देने के लिए परिपूर्ण हैं। बड़े और रंगीन कंगन जैसे बड़े सामान, दुबला कलाई पर ध्यान आकर्षित करते हैं और बाकी के शरीर को इसके विपरीत दिखाई देते हैं।
  • "महत्वपूर्ण बिंदुओं" से ध्यान हटाने के लिए बालियां और बाल बैंड एक शानदार तरीका हैं ये विशेष रूप से उपयोगी होते हैं जब शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में सिर छोटा होता है।
  • छवि तुरन्त पतली कदम 06 देखें
    6
    अपने लाभ के लिए रंग और सजावटी रूपांकनों का लाभ उठाएं आप पतले देखने के लिए रंगों को जोड़ सकते हैं। जाहिर है, पहली टिप क्लासिक एक है: काले स्लिम ब्लैक आपके काले रंग के रंगों के साथ अपने दोस्त का रंग है जो शरीर पर जाने योग्य छाया की संख्या को कम करता है। यह ऑप्टिकल भ्रम बनाता है जिससे आप पतले लगते हैं। कमर, कलाई, गर्दन और पैरों के लिए रंग और उज्ज्वल सामान के संकेतों के साथ एक काले सूट का मिश्रण करें। यह सब आपके सिल्हूट को सुव्यवस्थित करने में मदद करता है। यहां कुछ सजावटी पैटर्न भी हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए:
  • ऊर्ध्वाधर लाइनों के साथ कपड़े चुनें ऊर्ध्वाधर और पतली रेखाएं एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करती हैं जिसके लिए आप पतले और लम्बे (शरीर के किनारे एक दूसरे के करीब लगते हैं) दिखाई देते हैं।
  • बड़े सजावटी पैटर्न (वास्तव में अधिकतर सजावट) से बचें, क्योंकि वे मात्रा देते हैं और आपको अधिक स्थूल दिखते हैं। उन कारणों को ढूंढना जो आपको पतले दिखाई नहीं देते हैं, यह आसान नहीं है, इसलिए संदेह में, उनसे पूरी तरह से बचें
  • छवि तुरन्त पतली कदम 07 देखें
    7
    कपड़े न पहनें जो आपको बड़ा दिखता है किसी भी संगठन से बचें जो गलत स्थानों पर मात्रा जोड़ता है। सभी कपड़े जो आपको अच्छी तरह से फिट नहीं करते हैं, जाहिर है, यह दोष है, लेकिन कुछ शैलियों इस त्रुटि में आती हैं, भले ही परिधान सही आकार का हो। साम्राज्य की शैली में सबसे ऊपरी कमर बनाते हैं, इतना कुछ है कि कुछ महिला गर्भवती दिखती हैं मोटी स्वेटर कपड़ों का एक और उदाहरण है जो शरीर को अवांछित सेंटीमीटर देता है, जो कि आंखों को ध्यान में रखता है जो आपको पतले अंकों से दिखता है।
  • छवि तुरन्त पतली कदम 08 देखें
    8
    शरीर के आकार को कम करने के लिए शरीर को आकार देने और आकार देने का उपयोग करें। इस तरह के अंडरवियर के लिए धन्यवाद, शरीर वास्तव में पतले हो जाता है कभी-कभी उन्हें स्पैन्क्स कहा जाता है, सबसे आम ब्रांड नाम से। ये टी-शर्ट, शॉर्ट्स या बॉडीकिट हैं जो लोचदार सामग्री से बने होते हैं जो शरीर को कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं में पकड़ और आकार देते हैं। हालांकि तंग और कभी-कभी असुविधाजनक, ये अंतरंग वस्त्र अपने कार्य को पूरी तरह से करते हैं आप उन्हें अंडरवियर स्टोर्स, कोर्सेट्स और ऑनलाइन में ढूंढ सकते हैं।
  • यह बुना हुआ कपड़ा पुरुष दर्शकों के लिए भी उपलब्ध है, जो अक्सर छाती और पेट को आकार देना चाहते हैं, भले ही उनको कोई कमी न हो जो पतला चाहते हैं और पतली दिखती हैं
  • भाग 2

    शरीर को अनुकूलित करें


    छवि तुरन्त पतली कदम 09 देखें
    1
    एक अच्छा आसन रखें सही स्थिति को मानते हुए, पेट के अनुबंध के साथ, आपको कम से कम 5 किलोग्राम पतली दिखती है। आपकी पीठ अपने कंधों के साथ सीधे वापस होनी चाहिए कभी-कभी आपको काफी असहज महसूस होता है, खासकर यदि आपको गलत स्थिति में इस्तेमाल किया जाता है हालांकि, पता है कि नेत्रहीन वहाँ एक बड़ा अंतर होगा
    • लापरवाह स्थिति में सो रही आप दिन के दौरान सीधे अपनी पीठ को बनाए रख सकते हैं।
    • इसके बाद आप अधिक युक्तियां पा सकते हैं लिंक.
  • छवि तुरन्त पतली चरण 10 देखें
    2
    अपनी ऊँची एड़ी पहनें, भले ही आप एक आदमी हो ऊँची एड़ी के जूते के साथ, मुंह से स्वाभाविक रूप से परिवर्तन होता है, क्योंकि श्रोणि अपने पीछे और कंधों को सीधा रखने में आपकी मदद करने के पीछे घूमता है वे आपको पैरों को भी लंबा करते हैं, आनुपातिक रूप से, दुबला। महिलाओं को एड़ी पहननी चाहिए जो उन्हें पतले लगते हैं, जबकि पुरुषों को समान लाभ प्राप्त करने के लिए थोड़े मोटाई के साथ जूते चुनना चाहिए, हालांकि कम हद तक।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 11 देखें
    3
    अपनी ठोड़ी को ऊपर रखें आपको अपने सिर को ऊंचे और न सिर्फ अपने सीधे कंधों पर रखना चाहिए इस तरह से "डबल चिन" के गठन से बचें, क्योंकि वसा ऊतक पूरे चेहरे और गर्दन में फैली हुई है, जिससे इसे पतली समग्र बना दिया जाता है। डबल चिन एक दुबला व्यक्ति को वसा बनाता है, क्योंकि वह "दृश्यमान" किलोग्राम जोड़ता है।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 12 देखें
    4
    अंगों की स्थिति पर ध्यान दें। एक फ़ैशन पत्रिका लें और अपने हथियार और पैरों को पार करने की कोशिश करें जैसे मॉडल करते हैं, पतले देखने के लिए। उदाहरण के लिए, जब आप बैठे हों, तब अपने पैरों को पार करें, जिससे आप अपनी बनाई गई रेखाओं की ओर छवि को संकीर्ण कर सकते हैं, इस प्रकार दुबला दिखते हैं अपनी बाहों शरीर से दूर रखें, उदाहरण के लिए, वह अपने हाथ पक्षों के लिए कहते हैं, तो ध्यान कमर को अदा किया जाएगा और शरीर की छवि को तोड़ने से बचने है कि यह भी है "भारी।"
  • छवि तुरन्त पतली चरण 13 देखें
    5
    फ़ोटो में बेहतर देखने के लिए कुछ बदलाव करें. जब आपको चित्र लेना पड़ता है, तो अन्य पहलुओं पर आपको कैमरा के खतरनाक "बैरल प्रभाव" से निपटने पर विचार करना चाहिए। वसूली का एक अच्छा कोण चुनें, उदाहरण के लिए आप जितना ऊंचा, ताकि शरीर के अच्छे हिस्से की दृश्यता को कम करने में पतले दिखाई दे। इसके अलावा आपको प्रकाश व्यवस्था को भी समायोजित करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके महत्वपूर्ण बिंदुओं के आसपास कोई छाया नहीं हैं यदि आपको नहीं पता कि रोशनी को समायोजित करने के लिए - आपको कुछ प्रयास करने होंगे, अलग-अलग पदों और शूटिंग के कोणों की कोशिश करनी होगी - तो आप सर्वश्रेष्ठ शॉट चुन सकते हैं।
  • आप के मुकाबले बहुत अधिक दृश्य के साथ शॉट्स न बनाएं। आपको एक प्रभाव मिलेगा "selfies" और छवि प्राकृतिक नहीं होगी
  • छवि तुरन्त पतली चरण 14 देखें
    6
    नमकीन भोजन न खाएं नमक में समृद्ध पदार्थों से बचने के द्वारा आप अपना शरीर कमजोर कर सकते हैं। जब शरीर में बहुत अधिक सोडियम होता है, तो यह तरल पदार्थ रखकर क्षतिपूर्ति करता है। यह सब आपको सूजन और मोटा लग रहा है, भले ही आप पतले हो। जाहिर है यह एक उपाय है जिसे आपको एक निश्चित अग्रिम के साथ रखा जाना है, क्योंकि शरीर को सामान्य आकार में आने से कई दिन लगते हैं।
  • जो खाद्य पदार्थ आपको नहीं खाते हैं वे ठंडे कटौती, बेकन, चिप्स, सूप, फास्ट फूड और रेस्तरां हैं
  • छवि तुरन्त पतली चरण 15 देखें
    7
    उन खाद्य पदार्थों से भी बचें जो पेट की सूजन बनाते हैं। कुछ खाद्य पदार्थ तब गैस बनाते हैं जब वे पचा होते हैं, जिससे आपको सूजन आती है जैसे कि आपके पास अतिरिक्त किलोग्राम होते हैं अगर आप पतली देखना चाहते हैं तो उन्हें न खाएं।
  • खाद्य बनाने वाले पदार्थों में बीन्स, दाल, लहसुन, ब्रोकोली और ब्रसेल्स स्प्राउट्स याद करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप एक तंग-फिटिंग शर्ट पहनते हैं जो शरीर की रेखा का पालन करते हैं, तो जब आप बैठते हैं तो कूच करने से बचें, अन्यथा पेट की सूजन और जीवन के स्तर पर "रोल" अधिक ध्यान देने योग्य होगा।
    • अपने आप को अन्य लड़कियों से तुलना न करें आप जो पहनते हैं, उसके साथ आप सुंदर हैं, इसलिए अपने कपड़े अपने ऊपर रखें! दूसरों को आपको अन्यथा समझाने न दें।
    • पेय को हटा दें Fizzy पेय बहुत अधिक चीनी, अनावश्यक कैलोरी होते हैं और आप फूला हुआ देखो जाहिर है आप इस तरह के एक पहलू नहीं चाहते हैं, इसलिए सिर्फ पार्टियों में ही पीते हैं।
    • आपको शारीरिक गतिविधि करना जारी रखना चाहिए अपना आंकड़ा मॉडलिंग शुरू करने के लिए हर दिन चलने या साइकिल चलाने का प्रयास करें सही रवैया के साथ प्रशिक्षण, मज़ेदार भी है, विशेषकर जब आप परिणामों को नोटिस करना शुरू करते हैं
    • आप चाहते हैं कि सिल्हूट प्राप्त करने के लिए स्वस्थ और बहुत सारे पानी पीयें। पोषण संबंधी जानकारी को समझें कि आपके लिए क्या अच्छा है और क्या नहीं है - याद रखें कि स्वस्थ भोजन में खराब स्वाद नहीं है। आप एक अति सुंदर और स्वस्थ भोजन तैयार कर सकते हैं, यदि आप जानते हैं कि आपके शरीर की जरूरत क्या है।
    • ऐसी गतिविधियां करें जो आपको अच्छा महसूस करती हैं उन कपड़ों को पहनें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं। जितना बेहतर आप स्वयं के साथ हैं, उतना ही आप अन्य लोगों के लिए आकर्षक होंगे।
    • आपको अच्छे दिखने के लिए पतली होने की ज़रूरत नहीं है - केवल एक चीज जो वास्तव में मायने रखती है कि कपड़े आपके शरीर को कैसे फिट करते हैं और वे आपको आराम से कैसे महसूस करते हैं। याद रखें कि आकार के लेबल में आपको केवल जानकारी दी जानी चाहिए और उस व्यक्ति का निर्धारण नहीं करता जो आप हैं - इस कारण से, सही आकार के कपड़े खरीदें
    • अपने आहार में अधिक फाइबर जोड़ें और पानी में समृद्ध पदार्थ जैसे एसेरागस, तरबूज और तरबूज चुनें। यह सब आपको हटाने की अनुमति देता है "पानी प्रतिधारण" और जल्दी से सूजन को कम।
    • हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण रखें और खुश रहें!
    • हर दिन शारीरिक गतिविधि करो!
    • यदि आपको फोटो शूट या किसी विशेष अवसर के लिए तत्काल परिणाम चाहिए, मेकअप का उपयोग करें गुलाबी रंग के रंगों पर लाल मत करना। इसके विपरीत, मंदिरों और गर्दन के किनारों के पास कांस्य रंग के ब्लिसर को मिटाने की कोशिश करें। इस तरह आप अपने चेहरे को "मूर्तिकला" और आप छोटी और पतली दिखेंगे
    • शर्मिंदा महसूस करने या अपने शरीर को छिपाने की भावना कभी न दे, इस तरह से लोग ध्यान दें कि कुछ गलत है।
    • अगर आपको भूख लगी है, तो पानी पी लो। कभी-कभी आपको भूख की उत्तेजना महसूस होती है लेकिन सच्चाई यह केवल प्यास होती है

    चेतावनी

    • आहार का सावधानीपूर्वक पालन करें और इसे ज़्यादा मत करो। पौष्टिक खाद्य पदार्थों को फिर से कल्पना करना, सही भागों के अनुसार और शांत होने पर, आप चॉकलेट भी खा सकते हैं, बशर्ते आप कुछ सीमाओं का सम्मान करते हैं।
    • यदि आप व्यायामशाला में वजन कम करने के लिए जाते हैं, तो भी इस मामले में इसे ज़्यादा नहीं करना पड़ता है बहुत ज्यादा व्यायाम आपको नुकसान पहुंचा सकता है लंबे समय तक चलने वाले परिणामों की आवश्यकता होती है, जल्दी में मत बनो।
    • लोगों में शामिल होने से रोकें और ऐसी गतिविधियां कर रही हैं जो आपको कमजोर महसूस करती हैं। मॉडलों को कंमा कर दिया जाता है और पेशेवरों द्वारा बनाई जाती हैं - उन जैसी दिखने की कोशिश करने के लिए पागल मत बनो।
    • यदि आपने एक प्रशिक्षण पथ का पालन करने का निर्णय लिया है, तो पहले एक योग्य चिकित्सक से संपर्क करें एक तीव्र शारीरिक व्यायाम एक उच्च बॉडी मास इंडेक्स वाले लोगों के लिए विशेष रूप से अनुपयोगी है, क्योंकि यह अत्यधिक प्रयास करने के लिए दिल का विषय है। आपका डॉक्टर एक प्रशिक्षण नियमानुसार स्थापित कर सकता है जो आपके लिए सही है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com