प्यारा दिखने के लिए यहां तक ​​कि अगर आप अधिक वजन रहे हैं

अधिक वजन वाली महिलाएं अक्सर अपने शरीर के बारे में असुरक्षित महसूस करती हैं। आपकी पहली प्रतिक्रिया है कि आप परतों और कपड़े की परतों के बीच छिपाना है जो बिल्कुल ठीक नहीं है, लेकिन हर बार जब आप इस आवेग को देखते हैं तो आप बस वापस आ रहे हैं आपका वजन आपको सुंदर होने से नहीं रोकना चाहिए आपको रंग देने वाले रंगों के साथ तैयार वस्त्रों की कोशिश करें, और मज़ेदार और असाधारण सामानों के साथ कवर करें। यदि आप करते हैं, तो आप दर्पण को देख सकते हैं और देखें कि आप कितनी सुंदर हैं।

कदम

विधि 1

सही कपड़े खरीदें

सुंदर दिखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे कपड़े चुन लें जो आपके शरीर को समतल कर देगा। अपने कपड़े के पीछे छिपाओ मत उन कपड़ों के बजाय चुनें जो आपके लिए अच्छे हैं

इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 1
1
निराकार कपड़े पहनने से बचें बहुत अधिक वजन वाली महिलाओं को बहुत बड़े और बेदाग कपड़े पहनना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें अपने अतिरिक्त पाउंड छिपाने की आवश्यकता महसूस होती है। लेकिन सच्चाई यह है कि बड़े आकार के कपड़ों में आप केवल व्यापक दिखते हैं
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 2
    2
    सिलवाया कपड़े खोजें किसी भी अन्य महिला की तरह, आपको उन कपड़ों के साथ कपड़े पहना चाहिए जो आपके शरीर के प्राकृतिक रूप से अच्छी तरह फिट होते हैं और वक्र में दबाव डालते हैं। लोचदार टी-शर्ट और कपड़े जो कमर पर कसने के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं, क्योंकि वे कमर के परिधि को परिभाषित करते हैं और शरीर के ऊपरी हिस्से को बनाते हैं और निचले एक अधिक आनुपातिक होते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 3
    3
    अपना आकार पहनें जो कपड़े बहुत तंग हैं वो वसा या अधिक किलो के रोल दिखाते हैं जिन्हें आपको कवर करना चाहिए। बहुत बड़े कपड़े आप वर्ग और आवश्यक से बड़ा लग जाएगा। ऐसे कपड़े खरीदें जो शरीर को बिना संकुचित किए रगड़ते हैं, और याद रखें कि सिलवटों और अनुयायी भाग केवल आपके शरीर के उन क्षेत्रों पर ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 4
    4
    लंबे समय तक टी शर्ट और कोट जो जीवन को पार करते हैं डाल करने के विचार पर विचार करें कमर के लंबे और लोचदार लंबे समय तक कपड़े एक चिकनी और गतिशील सिल्हूट बनाते हैं जो पेट और कूल्हों पतले दिखाई देते हैं। जांघों के सबसे मोटे हिस्से पर समाप्त होने वाले वस्त्र पहनने से बचें, यद्यपि। शरीर के उस हिस्से पर क्षैतिज हेम पैरों को व्यापक दिखाई दे सकता है।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 5
    5
    टी-शर्ट चुनें जो आपके कूल्हों पर रोकते हैं यदि आप बहुत लंबा नहीं हैं। लम्बी आइटम केवल आपको छोटा और सटे लग सकता है। टी-शर्ट और जैकेट, जो कूल्हे पर आते हैं, पैरों को लंबे समय तक दिखाई देते हैं, स्टॉकी उपस्थिति को कम करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 6
    6
    सीधे-पैर की पैंट पहनें या बेल-पैट्स पतला पतलून केवल कूल्हों और जांघों को व्यापक बनाते हैं। सीधे पैर पैंट, दूसरी तरफ, अपनी आकृति को समतल करें, जांघों के चारों ओर मोटाई कम करें। थोड़ा घंटी के आकार का पैंट, जैसे बेल-पैट, तल पर अतिरिक्त सामग्री के साथ ऊपरी हिस्से की चौड़ाई को संतुलित करने में मदद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 7
    7
    Flared स्कर्ट और कपड़े पर एक नज़र रखना एक flared स्कर्ट शरीर के निचले हिस्से की ओर चौड़ी हो जाती है, कूल्हों के एक चापलूसी आकार का निर्माण करना। यहां तक ​​कि पार किए गए कपड़े और उन साम्राज्य की शैली बहुत ही उपयुक्त हैं, क्योंकि वे जीवन रेखा को परिभाषित करते हैं और स्वाभाविक रूप से घटता रेखांकित करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 8
    8
    आपके शरीर के प्रकार को पहचानें अधिक वजन वाली महिलाएं समान नहीं हैं। आपके पेट के सभी आकार में एक सेब के आकार का हो सकता है, जो एक नाशपाती आकृति है जो जांघों पर सभी वजन लेती है, उल्टे त्रिकोण जहां वजन छाती पर केंद्रित है, या एक आयताकार, जिसमें वजन समान रूप से शरीर में वितरित किया जाता है। अपने शरीर के प्रकार का निर्धारण करें और जानें कि किस प्रकार का सबसे अच्छा आकार आपके आकार को समतल करता है
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 9
    9
    एक नरम कपड़े चुनें कठोर कपड़े अक्सर एक चौकोर दिखता है जो कुछ भी नहीं करता है, लेकिन आपको आप की तुलना में मोटी लगती है। तंग कपड़े शरीर के चारों ओर सख्त होते हैं, अक्सर आकृतियों को बहुत अधिक महत्व देते हैं नरम कपड़े, बजाय, शरीर पर स्वाभाविक रूप से गिरता है, थोड़ा अपने घटकों को गले लगाते हुए उन्हें बिना ज्यादा ध्यान आकर्षित किए।
  • विधि 2

    सही रंग पहनें

    बनावट और रंगों से बचें, जो शरीर के सबसे अधिक आनुपातिक भागों पर बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं, लेकिन अपनी शैली में रंग का एक स्पर्श जोड़ने से डर नहींें। याद रखें कि छोटे रंग के कपड़े अक्सर मैला दिखते हैं और बिल्कुल नहीं देते हैं।

    इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 10
    1
    काले से दूर रहें ब्लैक में स्लिमिंग प्रभाव होता है, और अलमारी में कुछ काली कपड़ा होने के कारण निश्चित रूप से ठीक है। बहुत अधिक काला, हालांकि, आप मैला और अंधेरे लग सकते हैं। अलमारी में कुछ रंग जोड़ना आप सुंदर लग सकते हैं और अपने कपड़े के व्यक्तित्व का स्पर्श जोड़ सकते हैं।
    • एक काले पट्टी वाले कपड़े पहने हुए आपके शरीर को अधिक पतला लग जाएगा
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 11
    2
    जीवंत रंगों पर एक नज़र डालें लाइट पस्टेल शेड्स शरीर को व्यापक रूप से प्रदर्शित कर सकते हैं, इसलिए उन्हें चुनने के लिए सावधान रहें। चमकीले रंगों में जीवंत रंग, दूसरी तरफ, इस प्रभाव का नहीं होता है और अक्सर शरीर को समतल करता है।
  • एकल रंग का रंग अक्सर बेहतर काम करता है
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 12
    3
    भूखंडों से बहुत अधिक बचें। पूरे भूरे रंग के ढांचे वाले बड़े भूखंड (ईएस, चित्र) अक्सर बहुत व्यापक होते हैं। वे घटता छिपाते हैं और आप मोटी दिखते हैं। घनीभूत भूखंडों, या भूखंडों को देखें जो शरीर के सीमित क्षेत्र पर कब्जा कर लेते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 13
    4
    शरीर के व्यापक क्षेत्रों में तामझाम पहनने से बचें। टी-शर्ट से दूर रहें, जो जांघों पर सजावटी ज़िपों के साथ सामने या पैंट पर रिपल्स करते हैं। ये विवरण स्वचालित रूप से ध्यान आकर्षित करते हैं, और शरीर के उन क्षेत्रों को कवर करने के बजाय वे इसे और अधिक उजागर करते हैं। उन चीजों के लिए देखो जो बिना तामझाम के होते हैं, या उनको शरीर के अन्य हिस्सों में, जैसे कि नरक पर मोतियों के साथ ब्लाउज या हेम के किनारों पर लेस वाले स्कर्ट।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 14
    5
    अंधेरे धोया जीन्स पहनने का प्रयास करें अंधेरे से धोया हुआ जींस उबाऊ और ढलान के बिना तंग और अच्छी तरह से परिभाषित होते हैं। हल्की डेनिम जीन्स पैर व्यापक बना सकते हैं, लेकिन मध्यम-धोया जींस अच्छी तरह से काम भी करते हैं।



  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 15
    6
    एक माध्यम या अंधेरे धोया डेनिम जैकेट पहनने के विचार पर विचार करें। इस प्रकार की शॉर्ट-वाइस्केट जैकेट आपकी अलमारी के लिए भावना और उत्साह का स्पर्श जोड़ सकती है। हालांकि, अंधेरे धोने वाले जीन्स कपड़े या मदीना के अंदर रहने की कोशिश करें, क्योंकि कुछ लाइटर आप की तुलना में बड़ा दिख सकता है।
  • 7
    आपकी त्वचा की टोन के साथ आराम से रंग चुनें आप किसी से सहायता प्राप्त कर सकते हैं जो इंटरनेट करना चाहते हैं या इंटरनेट को कैसे खोजना है यदि टोन मेल खाता है, तो आप अधिक सुंदर और स्वस्थ दिखेंगे।
  • विधि 3

    सतह के नीचे जाओ

    अंडरवियर की एक खूबसूरत जोड़ी हर सुंदर पोशाक के पीछे छिपाई गई है। एक सिलवाया अंडरवियर एक चिकनी आकृति बनायेगा जिस पर कपड़े लगाए जाएंगे, और एक कामुक अधोवस्त्र आपको आत्मविश्वास और प्यारा लग सकता है, जब भी आप कपड़े निकाल सकते हैं

    इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 16
    1
    मॉडलिंग अंडरवियर खरीदने में निवेश करें मॉडलिंग अंडरवियर कपड़े के नीचे पहना जाता है और शरीर के अनुपात को बनाए रखने में आपकी मदद करता है। एक अच्छा मॉडलिंग अंडरवियर आपको अंक छोड़ने के लिए इतने ज़्यादा निचोड़ नहीं करना पड़ता है, लेकिन यह चिकना और अधिक पतला आंकड़ा बनाने के लिए अतिरिक्त वसा को संपीड़ित करता है
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 17
    2
    कस्टम ब्रा खरीदें बहुत से अधिक महिलाओं के पास प्रचुर मात्रा में स्तन होने का उपहार है, लेकिन यह ब्रा के लिए और भी महत्वपूर्ण है जो वजन का समर्थन करता है और आपके लिए अच्छा है। एक ब्रा बहुत बड़ी है जिससे आप फ्लॉपी देख सकते हैं, लेकिन ठीक ब्रश एक बहुत ही स्त्री और परिपक्व दिखने में मदद कर सकता है।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 18
    3
    लंबी रेशम नाइटगाउन के लिए देखो, स्त्री विवरण से भरा। रात के दायरे जो कि घटता को कवर करते हैं वह आमतौर पर बहुत अच्छा होते हैं ज्यादातर महिलाओं के लिए लंबे समय तक शर्ट अच्छा है, लेकिन कम लोगों को छोटे संस्करणों पर विचार करना चाहिए। गहरी वी-गर्दन के साथ नाईटगाउन की तलाश करें, जितना संभव हो उतना जितना भी हो सके।
  • विधि 4

    सहायक उपकरण का उपयोग करें

    सामान अधिक वजन वाले लड़की के सबसे अच्छे दोस्त हैं प्रत्येक पोशाक को अपने व्यक्तित्व से मेल खाने वाले मजेदार सामान चुनकर रचनात्मक स्पर्श दें। बोल्ड हो और मज़े करो!

    इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 19
    1
    अपनी ऊँची एड़ी के साथ अपने पैरों स्विंग यह टिप विशेष रूप से छोटी लड़कियों के लिए लागू होती है ऊँची एड़ी के जूते पैरों का विस्तार करते हैं, उन्हें लंबे समय तक और पतले दिखाई देते हैं। पैरों, जो लंबे समय से लापरवाही की छाप को खत्म करते हैं, और इससे आपको अधिक पतला दिखाई देने में मदद मिल सकती है।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 20
    2
    भारी और बोल्ड गहने खरीदें मोटी कंगन, भारी हार, बड़े पेंडेंट वाले भारी हार, और एनीलस के बारे में सोचो। कुछ टुकड़े के लिए देखो कि एक डिजाइन है जो आपको स्वादिष्ट लगता है अपनी उपस्थिति को देखते हुए, आप बेहद भारी सामान पहन सकते हैं, बिना दबंग दिखने वाले।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 21
    3
    ऐसे सामान की तलाश करें जो आपके चेहरे पर ध्यान आकर्षित करें हार और झुमके गहने के मामले में अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन आप स्कार्फ, टोपी, बैंडैस और अन्य सहायक उपकरण के उपयोग पर विचार कर सकते हैं जो शरीर से चेहरे पर ध्यान केंद्रित करते हैं। यथासंभव रचनात्मक या सुरुचिपूर्ण होने का प्रयास करें।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 22
    4
    कपड़ों के प्रत्येक संयोजन के लिए एक या दो प्रमुख सामान का उपयोग करने की कोशिश करें सहायक उपकरण निश्चित रूप से आपको सुंदर दिख सकती है, लेकिन शरीर पर भ्रम की स्थिति के कारण बहुत से विपरीत प्रभाव पड़ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 23
    5
    अपने चेहरे के आकार के आधार पर लंबे बाल रखने की कोशिश करें कुछ अधिक वजन वाले महिलाएं छोटे बाल में कूल्हों को व्यापक और असंतुलित दिखाई दे सकता है शरीर के निचले हिस्से के आयाम को ऊपरी भाग पर वॉल्यूम बनाने के लिए शेष बाल के लिए धन्यवाद। अधिक बाल प्राप्त करने के लिए लहराती बाल या स्पूमॉस प्राप्त करने की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 24
    6
    आँखें उजागर करने के लिए मेकअप का उपयोग करें आंखों का आकार और आंखों के कांच के साथ आंखों का आकार बढ़ाता है, और आंखों के छल्ले की बारीकियों के साथ खेलता है जब तक कि आप कुछ ऐसा ढूंढ न पाते जो पुआल की तलाश में बिना अशिष्ट दिखता हो। दर्शनीय आंखें एक डबल ठोड़ी को अस्पष्ट कर सकती हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 25
    7
    बाकी मेकअप प्राकृतिक रखें त्वचा के रंग में पृष्ठभूमि रंगीन रखें। गाल पर बहुत अधिक लाल न करें और काले लिपस्टिक न डालें। आंखों पर ध्यान केंद्रित करने और बाकी के मेकअप प्राकृतिक रखने की कोशिश करें
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं`re Heavy Set Step 26
    8
    कंधे पर एक सुंदर रंग का बैग प्रदर्शित करें एक चमकीले रंग या बनावट का एक सुंदर मॉडल चुनें, जिससे आपको एक चंचल स्वरूप मिल सके। धनुष और घुटने की नाक की तरह महिलाओं के तलना के साथ कुछ खोजें।
  • टिप्स

    • एक दीवार दर्पण और दर्पण का उपयोग करके जांचने के लिए कि आप कैसे हैं दीवार दर्पण आपको यह देखने की अनुमति देगा कि कैसे कपड़े सिर से पैर की अंगूठी तक हैं, जबकि दर्पण, दीवार पर दर्पण के साथ इस्तेमाल किया जाता है, आपको यह देखने की अनुमति देगा कि आप पीछे कैसे हैं।
    • अपने घटता प्यार यदि आपको नहीं लगता कि यह संभव है तो आप अच्छा नहीं देख सकेंगे। सुंदर और कम सुंदर चीजों की सराहना करने के लिए जानें ताकि आप अच्छी तरह से तैयार कर सकें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टी
    • पैंट
    • हील
    • आभूषण
    • Cheats
    • हैंडबैग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com