कैसे पसीना दाग को छिपाने के लिए

आपके कपड़े पर पसीने के दाग की वजह से शायद आपको पहले से कुछ अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा है। कभी-कभी जिम्मेदार कारक कट या सामग्री के साथ कपड़े बनाते हैं, अन्य मामलों में वे विशेष रूप से घबराहट या एक गर्म दिन के तीव्र क्षण हैं इन स्थितियों में, आपको पसीना दाग को छिपाने या रोकने के लिए अलग-अलग संभावनाएं हैं।

कदम

विधि 1

रंग और सामग्री के लिए उपयुक्त कपड़े चुनें
छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग़ चरण 1
1
अपनी आवश्यकताओं के अनुसार कपड़े का रंग चुनें कुछ, वास्तव में, भूरे या हल्के रंग जैसे अन्य रंगों की तुलना में कलंक स्पॉट को अधिक तेज़ी से हाइलाइट करें - अन्य आपकी समस्या के लिए अधिक अनुकूल हैं और नमी और काले रंग के रूप में बेहतर छिपाने के नमी के दाग हैं। हैरानी की बात है, कुछ प्रकार के सफेद छिपे पसीना अच्छी तरह से करते हैं, जबकि अन्य इसे और अधिक स्पष्ट रूप से दिखाते हैं - इस कारण से, यह घर पर कई परीक्षण करने के लिए उपयोगी है।
  • छिपाना पसीने वाली स्टेन्स चरण 2 छवि शीर्षक
    2
    कपड़े एक "परतों" तटस्थ स्वर में उन लोगों के लिए उज्ज्वल रंग से कपड़ों को अतिव्यापी करना यदि आप चमकीले रंगों में कपड़े पहनना पसंद करते हैं, तो आपको अपनी पसंद के चमकदार रंगों वाले जैकेट और स्वेटर पहनने के बारे में सोचना चाहिए- दुर्भाग्य से, चमकीले रंग अक्सर पसीने को छिपाने के लिए कम से कम उपयुक्त होते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग चरण 3
    3
    इस दोष को संभालने के लिए सबसे उचित सामग्री पहनें सिंथेटिक फाइबर जैसे कि रेयान और पॉलिएस्टर से बचें - बजाय कपास या सनी के रूप में प्राकृतिक कपड़े चुनें, जो त्वचा को साँस लेने में मदद करता है, इसके बजाए सिंथेटिक लोग नहीं करते हैं। हाल के वर्षों में, सामग्री को भी विकसित किया गया है जो पसीना को पूरी तरह से लुप्त हो गया है - यह समझने की कोशिश करें कि कौन आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त है
  • विधि 2

    अलग कपड़े पहनें
    छिपाना पसीने वाली स्टेन्स चरण 4 के शीर्षक वाले चित्र
    1
    एक टैंक टॉप रखें आप सोच सकते हैं कि इससे आपको अधिक पसीना आती है, लेकिन वास्तविकता में बहुत से पुरुषों को यह पता चलता है कि यह एक उत्कृष्ट समाधान है (विशेषकर अगर शर्ट के नीचे पहना जाता है) - यह आपको बाहरी कपड़ों को सूखा रखने, पसीना को अवशोषित करने की अनुमति देता है। सुनिश्चित करें कि बाहरी कपड़े पसीना को अंतर्निहित परत से स्थानांतरित करने से रोकने के लिए पर्याप्त हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टियां छिपाएं चरण 5
    2
    कपड़ों की वस्तुओं को ढूंढें जो पर्याप्त आराम से त्वचा को साँस लेने और हवा को प्रसारित करने की अनुमति देते हैं। बगल के तहत पर्याप्त बड़ी शर्ट चुनें, ताकि कपड़े और चमड़े को एक-दूसरे को जितना संभव हो उतना कम से कम स्पर्श न करें। कपड़ों के विभिन्न ब्रांड अलग कटौती और पहनने योग्यता प्रदान करते हैं, इसलिए आप विभिन्न मॉडलों की कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टियां छिपाएं चरण 6



    3
    एक जैकेट, कार्डिगन या शॉल पहनें ये वस्त्र अक्षीय क्षेत्र को छुपते हैं, जो कि अधिक समस्याएं पैदा करता है। यहां तक ​​कि अगर यह अतिरिक्त परत आपको थोड़ी देर तक गर्मी कर सकती है, तो इसके नीचे एक हल्का शर्ट पहनें, ताकि संयोजन बहुत अधिक गर्मी पैदा न करें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टी 7 कदम
    4
    शर्ट और आस्तीन वाले कपड़े डालने का प्रयास करें अंडरशार्ट्स और बिनबाज़ी वस्त्रों में बगलों के निकट एक छोटी मात्रा में कपड़े हैं, जो अन्यथा पसीने से गर्भवती हो सकते हैं कपड़े के बिना, बेहतर हवा परिसंचरण होता है जो त्वचा को ताज़ा करता है और पसीने की रिहाई को रोकता है।
  • विधि 3

    पसीने वाले दाग को रोकने वाले उत्पादों को ढूंढें
    छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग़ चरण 8
    1
    कपड़ों के तहत उपयोग करने के लिए शोषक उत्पाद खरीदें ये स्वाब हैं जो पसीना को अवशोषित करते हैं और कपड़ों से जुड़ा जा सकता है - पसीना के दाग को रोकने के लिए कुछ प्रकार के कपड़े भी सीने जा सकते हैं। सबसे आधुनिक मॉडल कंधे और बांह के चारों ओर लपेटने के लिए एक बैंड से लैस है, बगल के नीचे स्वास को पकड़ने के लिए।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग़ चरण 9
    2
    अपने आप को शोषक पैड बनाओ शर्ट के बगल में संलग्न करने के लिए कुछ पैंटी लाइनर्स खरीदें। उन्हें आधे में काट लें, शर्ट पहनें, सॉसस्लिप के चिपकने वाला भाग का पर्दाफाश करें और इसे एक्सेलरी एरिया के अंदर संलग्न करें- अन्य बगल के साथ दोहराएं। अंत में, सुनिश्चित करें कि आप एक-दूसरे को नहीं देखते हैं अन्य मोटा उत्पादों के साथ टेस्ट करें ताकि आपको अधिक सुरक्षा की आवश्यकता हो।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टी 10 कदम
    3
    एंटीपर्सप्रिंटर का उपयोग करें कभी-कभी पसीना के दाग को रोकने के लिए एक मजबूत एंटीपर्सिपीन्ट खोजने के लिए पर्याप्त है। सुनिश्चित करें कि आप जिस उत्पाद का उपयोग करते हैं (रोल-ऑन या स्प्रे) आपकी त्वचा को परेशान नहीं करता है
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टी 11 कदम
    4
    अपने डॉक्टर से परामर्श करें यदि आप इतना पसीना कर रहे हैं कि आपको डर है कि यह स्वास्थ्य समस्या हो सकती है। यह एक डॉक्टर के पर्चे की सिफारिश कर सकता है antiperspirant अन्य समाधान बोटोक्स इंजेक्शन हो सकते हैं, लेकिन केवल तभी यदि आपको अपने डॉक्टर द्वारा सलाह दी गई हो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com