प्लस आकार के लिए एक अलमारी कैसे चुनें

यह गाइड आपको सभी सलाह देगा जो आपको आरामदायक आकार के लिए शानदार अलमारी बनाने की ज़रूरत होगी, अतिरिक्त बड़े कपड़े की सही विविधता के साथ। इस गाइड में सूचीबद्ध चरणों के बाद आपको अधिक से अधिक प्रशंसा मिलेगी कि आप कैसे कपड़े पहनते हैं और आपके दोस्त फैशन में अपने स्वाद के लिए भयानक रुकेंगे।

कदम

शीर्षक वाला छवि प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 1
1
आराम से आकार के लिए उन कपड़ों को त्यागें जो कि फ्लैन की तरह दिखते हैं बड़े आकार के कपड़ों के साथ कभी भी सम्मिलित न रहें, जो दूर से एक आकार के समान नहीं होते हैं। ये अशुभ कपड़े आप न्याय के बिना पूरी तरह से अपने स्वरूप को छिपाने। ऐसे कपड़ों को खोजें जो आपके आकार के सबसे अच्छे हिस्से पर जोर देते हैं और आप को छिपाने के लिए कम से कम पसंद करते हैं। जिन गारमेंट्स को सही तरीके से पैक नहीं किया गया है, वे आप के मुकाबले व्यापक दिखेंगे। हमेशा याद रखें कि कई ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं, जैसे ज़ैलेंगो या बोनप्रिक्स, संपूर्ण आकार को समर्पित प्लस आकार देते हैं, जहां आप निश्चित रूप से अच्छी तरह से बने कपड़े और अलग-अलग ब्रांड ढूंढ सकते हैं जो आपकी शैली और आपके शरीर के साथ पूरी तरह फिट होते हैं।
  • एक प्लस आकार वार्डरोब का चयन करें शीर्षक चरण 2
    2
    नरम आकृति के लिए ब्लैक सबसे स्लिमिंग रंग नहीं है। पैंट, कपड़े, स्कर्ट और अन्य काली कपड़े महिला के शरीर के लिए सबसे चापलूसी नहीं हैं। आपके शरीर के लिए उपयुक्त एक संगठन, एक मॉडल की पसंद और एक सामान्य शैली के आधार पर होना चाहिए, जैसा कि रंगों की सुसंगतता के अनुसार उपयुक्त है। मोनोक्रैमेटिक वस्त्र सामान्य पुराने काले या बहुत अधिक के रूप में स्लिमिंग हो सकते हैं। चेहरे के करीब अन्य रंगों को बहाल करने से उस पर ध्यान दिया जाएगा और आपकी त्वचा का रंग, आपके चेहरे का आकार और आपकी आंखों का रंग। ब्लैक ने सबसे अधिक त्वचा टन को ढंक दिया
  • शीर्षक वाला चित्र प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 3
    3
    ऑनलाइन शॉपिंग करने का प्रयास करें, विशेष रूप से प्लस आकार के लिए तैयार किए गए ब्रांडेड कपड़े बेचने वाले स्टोर से संपर्क करें। चिंता न करें अगर आपके पड़ोस की दुकान में आपके पसंदीदा डिजाइनर या ब्रांड के बड़े आकार के लिए पर्याप्त कपड़े नहीं मिलते हैं नरम आकृति वाले महिलाओं की जरूरतों के लिए विशेष रूप से तैयार की गई कई साइटों का उपयोग करके ऑनलाइन खरीदारी करने का प्रयास करें। कई डिजाइनर इंटरनेट पर ही अपनी रचनाएं बेचते हैं। मरीना रिनल्दी या एलेना मिरो की साइटों पर जाने का प्रयास करें- अगर आप सरल रखने के लिए पसंद करते हैं और आप सस्ता आइटम ढूंढ रहे हैं, तो इसके बजाय, याद रखें कि ओवीएस जैसे विभिन्न कपड़ों के चेन प्लस आकार के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए संग्रह की पेशकश करते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 4
    4
    कम क्रॉच और जींस वाले पैंट सभी महिलाओं के लिए अच्छा नहीं हैं, बड़े या छोटे सिर्फ इसलिए कि स्टाइलिस्ट लड़कियों के लिए पतलून के इस मॉडल की पेशकश जारी रखने का मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें पहनना होगा। नरम आकृतियां, साथ ही साथ सभी प्रकार के निर्माण, कम-कमर वाले पतलूनों के शंकु रेखा से ज़ोर नहीं किए जाते हैं। सिगरेट पैंट चुनें, जो कि फर्श से दोनों तरफ से एक सीधी रेखा में आगे बढ़ें। वही महिलाओं की जीन्स के लिए सच है यदि आपकी कूल्हे या बट एक समस्याग्रस्त क्षेत्र हैं, तो आरामदायक-आकार वाले जीन्स की तलाश करें जो आपके टखने को थोड़ा अधिक कूल्हों पर अतिरिक्त मात्रा के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए बढ़ाएं। सीधे या थोड़े पैर वाले पतलून आपके पैरों को ऊपर खींच लेंगे, जिससे उन्हें वे लगने से अधिक लगेंगे। अपने पैरों को थोड़ा ऊँचाई जोड़ने के लिए इसे एक उठाई हुई डिस्कोलेट (इसे खरीदने से पहले चौड़ाई की जांच करना याद रखें) के साथ जोड़ लें।
  • शीर्षक वाला छवि प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 5
    5
    बहुत बड़ी प्रिंटिंग से बचें आरामदायक रंगों के लिए कपड़े और अन्य कपड़ों की एक विस्तृत श्रृंखला है जो कि गींट प्रिंट और डिजाइनों से सजाए गए हैं। सबसे पहले, यह केवल एक ही पैटर्न के साथ एक सूट पहनने की सलाह नहीं है, जो कुछ ठोस रंगों के वस्त्रों द्वारा नहीं तोड़ा गया है (जब तक कि यह निश्चित रूप से नहीं, एक पोशाक)। इसके अलावा यह सुनिश्चित करना हमेशा बेहतर होता है कि चुने जाने वाली फंतासी अन्य अलमारी के साथ अच्छी तरह फिट बैठती है और यह आपकी ऊंचाई को कुचलने नहीं देती है कल्पना का आकार हमेशा पहनने वाले के आकार के अनुपात में होना चाहिए। बहुत से लोग बड़ी कल्पनाओं को खरीद सकते हैं। यदि आप बास्सीना हैं, तो इसके बजाय, सबसे अधिक मिनट प्रिंट चुनें और बहुत सारी कल्पनाओं के साथ संगठन को ओवरलोड करने से बचें। यदि आप अपनी अलमारी में और अधिक सजावटी कपड़े जोड़ना चाहते हैं, तो एक एकल पैटर्न वाली परिधान (उदाहरण के लिए स्कर्ट, शीर्ष या जैकेट: तीनों कभी नहीं) को चुनना बेहतर होता है।
  • एक प्लस आकार वार्डरोब का चयन करें शीर्षक चरण 6



    6
    लोअर महिलाओं को अपने कूल्हों के नीचे आने के लिए डिजाइन किए शीर्ष, जैकेट और स्वेटर से बचना चाहिए। एक बहुत लंबा व्यक्ति भी शीर्ष, जैकेट, और बहुत लंबे स्वेटर के साथ ज्यादा चपटे नहीं लग सकता है। एक छोटा व्यक्ति द्वारा पहने हुए कूल्हों के ऊपर आने वाली सबसे ऊपर, पैरों की उपस्थिति को कम कर देगा। एक शीर्ष या कोट जो कूल्हों की हड्डी की ऊंचाई तक पहुंचती हैं, इसके बजाय, छोटे पैरों को लंबा कर देती है, जिससे उन्हें अधिक शुद्ध दिखता है। स्वेटर और लंबी जैकेट केवल सबसे ऊंची प्लस आकार को सुव्यवस्थित करते हैं।
  • एक प्लस आकार वार्डरोब का चयन करें शीर्षक चरण 7
    7
    आरामदायक आकारों के लिए किसी भी अलमारी के लिए उचित कटौती ब्रा आवश्यक है। क्या आप जानते हैं कि 75% से अधिक महिलाएं गलत आकार की ब्रा पहनती हैं? यह असंभव प्रतीत होता है, लेकिन यह ऐसा है। एक बहुत बड़ी सीने में कई विशिष्ट समस्याएं होती हैं, जैसे कि ब्रा पट्टियां जो कंधे और पीठ या स्तन की प्रवृत्ति को गिरने और सीट छोड़ने के लिए होती हैं। इनमें से कई समस्याएं सही आकार की ब्रा खरीदने के द्वारा हल हो सकती हैं: अच्छी खबर यह है कि ऐसे कई ऑनलाइन स्टोर हैं जो विशेष रूप से नरम आकृति वाले लड़कियों के लिए डिजाइन किए गए ब्रा की पेशकश करते हैं। आपके लिए सही फिट खोजने के लिए अलग शॉपिंग सेंटर या विशेषज्ञ दुकानें देखने का प्रयास करें। यदि आप ब्रा पर शेयर करने का इरादा रखते हैं, तो याद रखें कि ऑनलाइन स्टोर आपके आकार की विभिन्न वस्तुओं को और बेहतर कीमतों पर उपलब्ध होने की अधिक संभावना है।
  • एक प्लस आकार का अलमारी चुनें
    8
    अपने शरीर और उसके स्वरूपों की सराहना करते हैं कि वे क्या हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह याद रखना है कि आप अपने शरीर को पसंद करते हैं या नहीं, यह है कि आपको अपने वर्तमान आकार को ध्यान में रखना चाहिए। चाहे आप बहुत जल्द वजन कम करना चाहते हैं, या आप बस वैसे ही रहना चाहते हैं, असुरक्षित न हों, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आप अभी भी हैं, सेक्सी और सुंदर महसूस करते हैं। वे कपड़े खोजें जो आप पसंद करते हैं और आपको आसानी से महसूस करते हैं, इस बात पर प्रकाश डाला कि आप अंदर और बाहर कितना सुंदर हैं।
  • शीर्षक वाला छवि प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 9
    9
    बहुत छोटे या गलत आकार के बड़े आकार के लिए कपड़े न खरीदें सभी महिलाओं को अपने आकार का अधिक या कम सटीक विचार है (या आकार वे चाहते हैं), लेकिन वास्तविकता में सभी डिजाइनर और कपड़ों के ब्रांडों का अपना व्यक्तिगत माप होता है एक ब्रांड का 42 आकार किसी दूसरे के 44 या एक 40 के अनुरूप हो सकता है। यह समझने की चिंता है कि कपड़े फिट और आपके शरीर को सुव्यवस्थित करते हैं और लेबल पर नंबर नहीं। शरीर के कुछ बिंदुओं में प्रदान किए जाने वाले कपड़े खींचने या बनाते हुए कपड़े, ज्यादातर समय, उन क्षेत्रों के सही देखने वाले लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे। सर्वश्रेष्ठ कपड़ों के खुदरा विक्रेताओं ने अपने ग्राहकों को अपने आकार के साथ सेंटीमीटर में संबंधित उपायों के साथ प्रदान किया है, ताकि उनके कस्टम आकार की पसंद को चुन सकें। इसके अलावा, अक्सर बहुत ही लाभप्रद रिटर्न पॉलिसी को ग्राहकों की रक्षा के लिए परिकल्पित किया जाता है यदि कपड़ों को उचित तरीके से फिट नहीं किया जाता है।
  • एक प्लस आकार वार्डरोब का चयन करें शीर्षक स्टेप 10
    10
    सामान आवश्यक हैं: वे किसी भी प्रकार के सूट को उजागर या नष्ट कर सकते हैं, यहां तक ​​कि सबसे सुरुचिपूर्ण भी। एक आम दिखने वाला संगठन किसी विशेष स्त्रैण गौण द्वारा मूल बनाया जा सकता है, लेकिन सावधान रहना: महत्वपूर्ण बात यह ज़्यादा नहीं है। सभी संगठनों को एक गौण की जरूरत होती है जो ध्यान आकर्षित करती है, लेकिन एक शानदार कंगन नहीं, एक ही पहना हीरे और हार के कान की बाली: इस प्रकार की एक पूरी तरह से अत्यधिक आवश्यकता है। सामान के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको दुकानों में केवल बड़े आकार के लिए अच्छे लोगों को खोजने की ज़रूरत नहीं है शानदार कंगन, ब्रांडेड बैग, सही आकार और कल्पनीय स्कार्फ के जूते खोजने के लिए बस दुकानों की किसी भी श्रृंखला पर जाएं, संक्षेप में, आपको किसी भी अलमारी को समृद्ध करने की आवश्यकता है। आप eBay, Etsy या अन्य ऑनलाइन स्टोर पर मध्यम कीमतों पर शानदार शिल्प आइटम भी देख सकते हैं।
  • टिप्स

    • एक आकस्मिक रूप से देखने के लिए, अलग-अलग संयोजनों को बनाने और मिश्रण करने के लिए आरामदायक आकारों के लिए सबसे ऊपर और जीन्स के विस्तृत चयन करने की सलाह दी जाती है।
    • अपने दोस्तों के साथ के आकार के लिए कपड़े की तलाश में जाओ, ताकि आप उनकी राय से पूछ सकें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आरामदायक आकारों के लिए शीर्ष
    • आरामदायक कटौती के लिए पायजामा
    • आरामदायक आकारों के लिए सूट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com