एक सीमित बजट वाले कक्षा के साथ ड्रेस कैसे करें

यदि आप उच्च-स्तरीय कपड़े पहनना शुरू करना चाहते हैं, तो आपको पर्याप्त बैंक खाते की जरूरत नहीं है, लेकिन आपको सीखना होगा कि आंखों को प्रशिक्षित कैसे करना है, बुनियादी ज्ञान प्राप्त करना और सौंदर्यशास्त्र की अच्छी समझ विकसित करना है।

कदम

एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
बुनियादी नियमों का सम्मान करें चुनें कि क्या गर्दन या पैरों पर जोर देना है। कभी नहीं दोनों। यहां तक ​​कि अगर आपको शाम को सेक्स अपील के बारे में कुछ पता चलना पड़ता है, तो आपको सावधान रहना चाहिए कि उस शानदार रेखा से अधिक नहीं होना चाहिए जो कि खराब स्वाद से भव्यता को अलग करता है एक छोटी पोशाक, एक मिनीस्किर्ट या शॉर्ट्स कई अवसरों पर पहनने के लिए एकदम सही हैं, लेकिन यदि आप इन मदों को कम कटौती वाले शीर्ष के साथ जोड़ते हैं तो आपको एक सुंदर दिखने नहीं मिलेगा। यह नियम इसके विपरीत भी लागू होता है: एक कम कटौती शीर्ष पूरी तरह से स्वीकार्य है, बशर्ते आप अपने पैरों को कवर करते हैं! एक छोटी पोशाक और एक्वाटोटो पहनने की कोशिश करें, या ल्यूयुएट के साथ एक कम कटौती शीर्ष।
  • एक चौंकाने वाला बजट चरण 2 पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि
    2
    अश्लील वस्त्रों से बचें, विशेषकर वस्त्रों और उपहास शब्दों के साथ। आक्रामक नारे और अनुचित छवियों को कभी भी वर्ग तत्व नहीं माना जाएगा, हालांकि वे मज़ेदार हो सकते हैं। यदि आप एक सुरुचिपूर्ण और उत्तम दर्जे के दृश्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, तो सर्वनाशक और अपमानजनक भाषा से बचें।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी पर शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने आप को ज़्यादा नहीं खोजिए दोनों दिन और रात आप कुछ त्वचा दिखा सकते हैं, कोई भी आपको अपने सिर से पैर की अंगुली तक पूरी तरह से कवर करने की उम्मीद नहीं करता है। लेकिन ध्यान से सोचें कि संगठन के प्रकार के बारे में कार्यालय में जाने के लिए, चर्च में या ससुराल वालों के साथ डिनर का चयन करें। इन विशिष्ट परिस्थितियों में अपने आप को थोड़ा अधिक कवर करने के लिए सलाह दी जाती है। एक सामान्य नियम के रूप में, एक उत्तम दर्जे का महिला केवल शरीर का एक हिस्सा दिखाता है और सब कुछ कवर करता है इसका मतलब यह है कि अगर आपके पास एक व्यापक नीलामी है तो आपको शॉर्ट्स नहीं पहनना चाहिए, लेकिन यह आपके पैरों को कवर करने के लिए अधिक उपयुक्त होगा।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    कपास, चमड़े (बैग के लिए), डेनिम या जर्सी (जैसे ही आप दान करते हैं) के रूप में सबसे क्लासिक कपड़े चुनें। स्ट्रेच शॉर्ट्स आपके लिए नहीं हैं
  • उच्च गुणवत्ता सिंथेटिक कपड़ों की कोशिश करो सामान्य तौर पर वे प्राकृतिक फाइबर के समान होते हैं, खासकर अगर वे विशेष रूप से चमकदार पशु तंतुओं जैसे रेशम, साटन और ऊन हैं। अंतर सूक्ष्म हो सकता है, फिर भी वे कम, आखिरी समय तक खर्च करते हैं, और सबसे ऊपर, विशेष देखभाल की आवश्यकता नहीं है हालांकि, यदि आप स्पर्श को प्राकृतिक फाइबर पसंद करते हैं, तो आप पैरों पर सिंथेटिक कपड़ों की कोशिश कर सकते हैं, जो कम संवेदनशील होते हैं। यदि सिंथेटिक सामग्री की उपस्थिति आपको समझ नहीं आती है, तो उन पैरों पर आज़माएं जिन्हें आमतौर पर बारीकी से नहीं देखा गया है यदि आपको पता है कि क्या देखना है तो आप दूसरे हाथ के स्टोरों में गुणवत्ता के उत्पाद भी पा सकते हैं।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि कपड़े अच्छी तरह से तैयार हों यदि वे बहुत तंग हैं तो आप सुंदर नहीं लगेंगे! वास्तव में, उन लोगों के लिए जरूरी सूट जरूरी है जो इस तरह से तैयार करना चाहते हैं। एक तंग पोशाक में खुद को कसकर दबाव डालना बिल्कुल भी सुरुचिपूर्ण नहीं होगा
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    ढीले कपड़े एक समस्या हो सकती है कुछ स्थितियों में, आलीशान स्काटशर्ट या चौग़ा पूरी तरह से स्वीकार्य हैं, लेकिन यह अपवाद है, नियम नहीं है। प्रचुर मात्रा में और बेदाग कपड़े आप पतले दिखाई नहीं देंगे, वास्तव में आप मैला और बेखबर दिखेगा
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    हमेशा साफ कपड़े पहनें यहां तक ​​कि अगर आप एक आकस्मिक रूप चुनते हैं, तो आप गंदी, दाग या फाड़ा कपड़े नहीं डाल सकते क्योंकि वे आपकी उपस्थिति को बर्बाद कर देंगे।
  • नाजुक रंग और पैटर्न अपरिहार्य क्षति को छिपाने के लिए उपयोगी होते हैं।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    जब संदेह में, हमेशा तटस्थ रंगों का चयन करें, जैसे कि काली, गहरे नीले या बेज।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 9



    9
    लेगिंग, एक बार फोन किया fuseaux या लेगिंग, वे पैंट की जगह नहीं ले सकते उन्हें एक तरह की मोज़े की तरह पर विचार करें यदि आप केवल स्टॉकिंग्स के साथ एक शीर्ष नहीं पहन सकते हैं, वही नियम लेगिंग पर भी लागू होता है ऐसा न करें
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    रहस्य सरलता है। एक बहुत व्यापक देखो के लिए उद्देश्य नहीं है यदि आप एक नारंगी पोशाक चुनते हैं और आप चमक की तरह दिखते हैं तो आप एक उत्तम महिला की तरह नहीं दिखेंगे।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    संगठन को उजागर करने के लिए सही सामान चुनें। कभी-कभी आपके तत्वों के मुकाबले अपने कपड़ों को अधिक महंगा बनाने के लिए एक एकल तत्व पर्याप्त होता है तंग जींस की एक जोड़ी के साथ एक खूबसूरत पाश्मिना, एक टैंक टॉप और सैंडल आपको एक सुंदर और खूबसूरत लग रही होगी।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    लॉरेन कॉनरोड, केट मिडलटन, व्हिटनी पोर्ट और सिनेना मिलर जैसी मशहूर हस्तियों से प्रेरित हो जाओ
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी पर शीर्षक चित्र 13
    13
    अच्छी गुणवत्ता वाले आइटम खरीदें। खासकर अगर यह जींस और कोट है क्योंकि वे कई वर्षों तक रह सकते हैं।
  • गुणवत्ता वाले कपड़े महंगा नहीं होने चाहिए। अब हम तकनीक, आकार और समेकित पैटर्न के साथ विश्वसनीय मशीनरी के साथ और कम लागत पर वस्त्र तैयार करते हैं। आपको बस को खत्म करना और अच्छे सौदे की जांच करना है, क्योंकि किसी भी तरह से किसी भी पोशाक को अनजाने में आंसू या दाग लग सकता है।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 14
    14
    दुकानों के लिए अपने इलाके में खोजें, जो सस्ती कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता वाले वस्त्र प्रदान करते हैं। या बिक्री की प्रतीक्षा करें
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 15
    15
    ई-बे पर सस्ती कीमत पर कपड़े की तलाश करें।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 16
    16
    स्थानीय बाजारों या दूसरी ओर की दुकानों की यात्रा करें यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आपको क्या चाहिए, खोज आपको बहुत लंबा नहीं ले जाएगा सरल कपड़ों का चयन करें जो कभी फैशन से बाहर नहीं होते हैं, इसलिए आप उन्हें किसी भी समय पहन सकते हैं।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 17
    17
    अपने नाखूनों को हमेशा स्वच्छ और साफ रखें मॉल में आपको निश्चित रूप से कुछ सस्ते ग्लेज़ मिलेंगे। गुलाबी, लाल, मोती या पारदर्शी तामचीनी चुनें, क्योंकि वे किसी भी संगठन के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com