कैसे चरवाहे जूते पहनें

चरवाहे जूते एक मौसम के लिए फैशन में हैं और एक के बाद "बाहर", लेकिन यदि आप एक झुंड के रूप को पसंद करते हैं, तो चिंता न करें। सही ढंग से चरवाहे जूते पहने हुए अन्य फैशनेबल कपड़ों के साथ "देश शैली" को संतुलित करने में काफी कला है

कदम

विधि 1

पुरुषों के लिए
छवि का शीर्षक चरवाहे बूट्स चरण 2
1
अपने जूते रोज़ दिन पहनें जब तक आप किसी खेत में काम नहीं करते और इसे अपने पैंट पर पहनने की ज़रूरत नहीं होती है, तो आपके जूते आपके जींस के नीचे बेहतर होते हैं। चरवाहे जूते एक विशिष्ट आकार है, इसलिए यदि आप उन्हें पूरी तरह से नहीं देखते हैं, तो भी वे आपको "पश्चिमी" आकर्षण देंगे
  • छवि का शीर्षक चरवाहे बूट्स चरण 1
    2
    वह जीन्स पर बहुत सजाया बूट पहनता है कुछ जूते विस्तृत काम करते हैं और उन्हें बढ़ाने के लिए उन्हें पहनने के लायक है। उसने कहा, एक लक्जरी रेस्तरां या नौकरी के लिए इंटरव्यू में जाने के लिए जींस पर जूते पहनना एक अच्छी बात नहीं होगी। आप उन्हें आकस्मिक अवसरों पर या उन जगहों पर पहनना चाहिए जहां देश शैली का स्वागत है।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे बूट्स चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि पतलून लंबे समय तक पर्याप्त हैं उन्हें जमीन को छूने के बिना उन्हें बूट के पैर तक जाना चाहिए या थोड़ा आगे भी करना चाहिए। अगर वे पैर को छूते नहीं हैं तो वे बहुत कम हैं याद रखें कि ज्यादातर चरवाहा जूते पारंपरिक जूते की तुलना में अधिक ऊँची एड़ी है, इसलिए आपके सामान्य जींस अच्छे नहीं हैं
  • नीचे नरम जीन्स की तलाश करें जब आप उन्हें बूट के साथ पहनते हैं तो वे पैर की तरफ से बछड़ा पर नरम तह करते हैं। यह पसंदीदा शैलीगत पसंद है और एक नज़र डालता है "मुश्किल से" पुरुषों द्वारा बहुत सराहना की
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 4
    4
    सीधे या बेल-तमाम पतलून चुनें पूर्व की पूरी लंबाई के साथ एक समान पैर की चौड़ाई होती है, जबकि बाद के तल में व्यापक होते हैं। जो लोग बहुत भड़काते हैं उन्हें बचा जाना चाहिए क्योंकि वे क्रम से नहीं हटते हैं, जो एक सीधी रेखा या हाथी के पैर वाले होते हैं, उन्हें बूट पास करने के लिए पर्याप्त जगह होती है।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 5
    5
    क्लासिक रंगों का उपयोग करें अधिक या कम अंधेरे डेनिम रंग के साथ जींस चरवाहा जूते के साथ संयोजन करने के लिए सबसे बहुमुखी हैं, लेकिन यहां तक ​​कि अश्वेतों, भूरे या बेज ठीक हैं। हल्के जींस का अनुभव अधिक है, जबकि असामान्य रंगों के साथ उनको बचा जाना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 6
    6
    चमकदार जूते के साथ खाकी पैंट पर रखो। यदि आपके पास कम से कम जूते हैं तो आप जीवाणुओं के बजाय एक अनौपचारिक शैली या अधिक पेशेवर के साथ खाकी पतलून पहन सकते हैं। परिणाम विशेष रूप से सुरुचिपूर्ण होगा यदि जूते पॉलिश हैं चमड़े या कॉन्यैक बूट के साथ गहरे रंग की छाया में भी भूरे पीले पतलून की कोशिश करें यदि आपकी पतलूनें ग्रे या जैतून का रंग हैं, तो काले या खट्टे चेरी के जूते चुनें।
  • छवि का शीर्षक वर्तनी चरवाहे बूट 7
    7
    अपने सुरुचिपूर्ण जूते के बजाय अपने जूते का उपयोग करें अगर उत्कृष्ट स्थिति में, चमड़ा में प्राकृतिक, काले या खट्टे चेरी रंग के जूते भी कार्यालय में जाने के लिए सूट के तहत बहुत अच्छे हैं। बस सुनिश्चित करें कि आपकी कंपनी के कपड़ों पर विशिष्ट नियम नहीं हैं, भले ही चरवाहे जूते स्टाइलिश हो, तो भी वे अभी भी चरवाहे के जूते बनाते हैं।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 8
    8
    अतिरंजना के बारे में चिंता मत करो आपको अपने बूट पर डालते समय एक चरवाहे टोपी और प्लेड शर्ट पहनने के लिए बाध्य नहीं होना पड़ता है, भले ही वे पूरी तरह फिट हों कभी-कभी अतिरंजना करने से आपके कपड़े आपकी व्यक्तिगत शैली की बजाय पोशाक बन सकते हैं यदि आप एक झुंड के टोपी की तरह कुछ पहनने का फैसला करते हैं, तो आप लोगों को क्या सोचते हैं, इसके बावजूद आपको सहज महसूस करना चाहिए।
  • विधि 2

    महिलाओं के लिए
    छवि का शीर्षक वर्तनी चरवाहे जूते 9
    1
    अपने पसंदीदा सामग्रियों और रंगों को प्राप्त करें चमड़े के जूते क्लासिक होते हैं, और पारंपरिक रंग भूरा और काले होते हैं लेकिन आप सफेद या लाल जैसे चमड़े के चमड़े के जूते भी मिल सकते हैं उनकी स्थिति के आधार पर, वे क्लासिक या आकस्मिक रूप से देख सकते हैं, जो वे मैच करते हैं। आप साई जूते भी पहन सकते हैं, जो थोड़ी अधिक सुंदर हैं लेकिन अच्छी हालत में रखने के लिए ज्यादा कठिन हैं।



  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 10
    2
    स्टाइल और जूते के आकार के साथ सावधान रहें। एक उच्च बूट जो पूरे बछड़ा को कवर करता है और टिप के साथ एक अधिक क्लासिक शैली याद करता है आजकल आप टखने में आते हैं, जो गोखले में आते हैं, गोलाकार या स्क्वायर टिप के साथ।
  • छवि का शीर्षक वर्तनी चरवाहे जूते चरण 11
    3
    उन्हें उच्च ऊँची एड़ी के जूते के बजाय जीन्स के तहत पहनें जूते की एड़ी सामान्य महिलाओं के जूते की काफी ऊँचाई का अनुकरण करती है, और सामने का हिस्सा एक आकस्मिक या मोहक जूते की तरह दिखता है जब आप जींस या अन्य पतलून पहनते हैं, तो उनके पास नरम कटौती होनी चाहिए, जैसे घंटी के नीचे वाले आपको बूट के पैर तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी लंबा चुनना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 12
    4
    चुस्त जींस पर जूते पहनें स्कीनी जीन्स अपने शरीर को लपेटो तो अपने जूते के नीचे लाने की कोशिश कर अपने पैर बड़े पैमाने पर दिखेंगे इस प्रकार के जींस पर बूट पहनें
  • यह देखो बहुत अच्छा होता है जब आप चुस्त जैकेट और ब्लोज़र के साथ चुस्त जीन्स और बूट जोड़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 13
    5
    एक नरम पोशाक के साथ अपने जूते पहन कर एक स्त्री देखो रखें। यह पोशाक व्यर्थ और सफ़ेद है, चरवाहे के कठिन और मर्दों के दिखने के विपरीत। जूते को कवर करने वाले एक मैक्सी ड्रेस के बजाय घुटनों तक पहुंचने वाले ड्रेस को चुनें।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 15
    6
    एक क्लासिक पोशाक के साथ उन्हें कोशिश करो एक ही रंग के जूते के साथ संयुक्त काले चड्डी के साथ एक छोटा काला पोशाक आप आश्चर्यजनक सुरुचिपूर्ण और सेक्सी बनाता है एक साधारण कटौती के साथ उन्हें एक पोशाक के साथ जोड़ना एक असाधारण और चंचल स्पर्श दे देंगे।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 14
    7
    लेगिंग या चड्डी के साथ उन्हें पहनें यदि आपके पास एक लंबी शर्ट, एक स्कर्ट या पोशाक है, तो आप सबसे ठंडा मौसम में लेगिंग और बूट डाल सकते हैं। चाल को दूर करने से बचने के लिए है। बहुत रंगीन लेगिंग सरल और रैखिक जूते के साथ ठीक है, साथ ही बाकी कपड़ों के साथ।
  • छवि का शीर्षक पहनी चरवाहा जूते चरण 16
    8
    एक बुनियादी देखो रखें कटौती के बावजूद, पैटर्न और रंग अपेक्षाकृत सरल होना चाहिए। काउबॉय बूट पहले से ही एक "शोर" परिधान है, खासकर यदि वे बहुत अलंकृत हैं प्रिंट और अन्य काम के साथ जूते पहनने से आपका अत्यधिक लग जाएगा।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 17
    9
    आप कहाँ से आ रहे हैं यह दिखाने के लिए बेझिझक चरवाहे के जूते छोटे डेनिम शॉर्ट्स और टॉप के साथ अच्छे लगते हैं लेकिन अगर आप अपने देश की जड़ों के लिए श्रद्धांजली नहीं देना चाहते हैं, तो आप अपरंपरागत तरीके से पश्चिमी शैली में प्रवेश कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक चेकर स्कार्फ या सैन्य शैली के सामान पहन सकते हैं।
  • टिप्स

    • यह आमतौर पर जूते के तहत उपयुक्त मोजे पहनने के लिए एक अच्छा विचार है। लंबे मोजे पूरे बछड़ा को कवर करते हैं और पैरों को घर्षण से बूट के साथ सुरक्षित करते हैं। वे शीर्ष पर भी लोचदार होते हैं ताकि वे सामान्य मोजे की तरह नापसंद हो जाएं, जो आम तौर पर करते हैं।
    • याद रखें कि सच्चे पश्चिम पुरुष दूसरों को क्या सोचते हैं, और आपके बूट भी नहीं देते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जींस।
    • स्कर्ट या कपड़े
    • लेगिंग।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com