कैसे एक स्विमिंग सूट चुनें कि स्टेंट टोरो

धड़ और पेट के साथ आत्मसम्मान के मुद्दों आम हैं, और यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आपकी असुरक्षा आपके दिन समुद्र में बर्बाद हो सकती है लेकिन अगर आप स्विमिंग सूट लगाते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आपके पास एक छोटा धड़ है या थोड़ा टॉनिक है, तो चिंता बंद करो! एक ऐसी पोशाक का चयन करने के लिए इन चरणों का पालन करें जिससे आपके धड़ को बढ़ाया जा सके और परिणामस्वरूप आपका आत्मसम्मान और मनोदशा बढ़े।

सामग्री

कदम

एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 1 चुनें
1
चुनें कि क्या आप एक टुकड़े या दो टुकड़े की पोशाक पहनना चाहते हैं। यदि आप अपने पेट के बारे में चिंतित हैं (यह पीला, पिलपिला या पसंद है), तो आप पूरे टुकड़े पहनना चाह सकते हैं यदि आप अपनी छाती या कूल्हों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं, तो बिकनी की कोशिश करें अपने शेल से बाहर निकलने से डरो मत - आपको सुखद आश्चर्य हो सकता है!
  • एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 2 चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    रंग / पैटर्न पर विचार करें अंधेरे रंगों का विचारशील और सरल है, लेकिन कुछ डिज़ाइन आपके आंकड़े को ठीक से ज़ोर दे सकते हैं। ऊर्ध्वाधर धारियों, उदाहरण के लिए, एक लम्बी और स्लिमिंग प्रभाव होता है, और कर्ल आपको सबसे खराब पक्षों को छिपाने के लिए आपको स्त्रैण दिखाई देते हैं।
  • सफेद वेशभूषा का अंधेरे त्वचा पर सबसे अच्छा प्रभाव पड़ता है, और यदि आप पतली देखने की कोशिश कर रहे हैं तो वे सबसे अच्छा विचार नहीं हैं यदि आप बहुत सारे व्यायाम कर रहे हैं और आप अपने आप को सुनिश्चित कर रहे हैं, तो इसे दे दो, लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो आप सफेद कागज वाले वेशभूषा से बच सकते हैं
  • स्ट्रिप्स खड़ा मैं अच्छा हूँ, उन क्षैतिज वे (विशेष रूप से पेट पर) नहीं हैं
  • एक टारो एंबोन्गेटिंग बाथटिंग सूट चरण 3 चुनें
    3



    यदि आपने एक संपूर्ण टुकड़ा चुना है:
  • पक्षों पर कट सामग्री के साथ एक पोशाक ढूंढने की कोशिश करें यह मुश्किल है, तो आप एक भौतिक `एप्पल` है और आप पेट पर और वापस पैरों पर अधिक वजन हो सकता है, लेकिन किनारों पर बस थोड़ा कम कपड़े के साथ आप अपने पोशाक तुलना में पतली होने का भ्रम पैदा कर सकते हैं।
  • धार और कर्ल धड़ खींचने के लिए एक और उत्कृष्ट उपकरण है। पक्षों से कट गए टुकड़ों के साथ पोशाक पहनने की तुलना में यह कम जोखिम भरा दृष्टिकोण है, इसलिए यह सुनिश्चित करने पर निर्भर करता है कि आप अपने पेट के बारे में कैसा महसूस करते हैं, आप प्रत्येक पद्धति की कोशिश कर सकते हैं।
  • उसकी गर्दन में बांधा पट्टियाँ, गर्दन और कंधों की ओर ध्यान आकर्षित एक छोटी धड़ के साथ किसी भी महिला के लिए सही संयोजन है आपके लिए एक छोटे से `सांस लेने देने torso- विचित्र पक्षों के साथ अपने गले में एक फंदा मेल खाते हैं।
  • बहुत अधिक काटने से बचें यह आपके पैरों को लंबे समय तक बनायेगा और आपके धड़ को छोटा करेगा, जो आप नहीं चाहते। एक अच्छी लाइन नाभि के बीच आधी है और जहां पैर पैर से मिलते हैं - अगर कटौती उस से अधिक हो जाती है, तो यह थोड़ा हास्यास्पद दिखाई देगा।
  • एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 4 चुनें
    4
    अगर आपने बिकनी को चुना है:
  • एक पैटर्न के साथ एक शीर्ष के साथ शीर्ष पर जोर। सनकी या जितना कम आप चाहते हैं उतना गलत, भले ही आपके पास एक फ्लैट स्तन (पैड कप और कर्ल मुखौटा कर सकते हैं)।
  • इसे समझदार, ठोस रंग के नीचे से मिलाएं। लगभग कुछ के साथ काले और नौसेना नीले काम, और आप हमेशा शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहन सकते हैं यदि आपको ऐसा महसूस नहीं होता कि आप पूरी तरह से अपने पैरों को उजागर कर रहे हैं निम्न भाग वाले कम भाग को खोजने की कोशिश करें, लेकिन पहली लहर पर नहीं ले जाया जा सकता है
  • यदि आप कर सकते हैं, पक्षों से फांसी रिबन या लेसेस के साथ एक पोशाक चुनें एक पूरे टुकड़े पर तेजी के समान, वे धड़ को लंबा करने की छाप देंगे और आपके शरीर के हिस्सों से विचलित हो जाएंगे जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं।
  • एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 5 चुनें
    5
    खड़े हो जाओ और माल दिखाओ। कुछ भी नहीं कर सकते हैं आप अपने आसन की सीधी तुलना में लम्बे दिखते हैं और एक मॉडल की तरह बढ़ो, भले ही आप नहीं सोचते कि आप देखते हैं बाधाओं को छोड़ दें और बस तैरना या सूरज का आनंद उठाएं - आप किसी दूसरे समय अपने धड़ की लंबाई के बारे में सोच सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप एक पोशाक जो सही है लगता है दिखावट, लेकिन यह कि आप व्यक्तिगत रूप से पसंद नहीं करते (खराब रंग, असुविधाजनक सामग्री, या अन्य के लिए), तब तक खोज रखें जब तक कि आप सही नहीं पाते याद रखें, हमेशा आसपास अन्य विकल्प होते हैं - जब सब कुछ विफल रहता है, तो ऑनलाइन आज़माएं!
    • एक स्विमिंग सूट खरीदने से पहले, सभी संभावित कोणों से देखें यह पहले से दर्दनाक हो सकता है, लेकिन यह पोशाक खरीदने के लिए बहुत कम होगा और यह पता चलेगा कि यह पीठ पर लटकी हुई है या हथियारों के नीचे अजीब तरीके से पीसता है।
    • टैंक टॉप, बेल्ट वेशभूषा, और बड़े आकार की वेशभूषा से दूर रहें इन सभी का आपके धड़ की उपस्थिति पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है, जब तक कि आप नहीं करते इच्छा कि आप कम / अधिक कॉम्पैक्ट देखो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com