रफ़ल के साथ कपड़ों को गठबंधन कैसे करें

रफल्स स्त्री और फैशनेबल हैं, लेकिन कई महिलाओं को अपने देखो बढ़ाने के लिए सही लोगों को खोजने में समस्याएं हैं। सामान्य तौर पर, आप उनसे पहले से ही सुडौल शरीर के अंगों पर उनका उपयोग करने से बचना चाहिए। सरल और आकार के टुकड़ों के साथ इस विस्तार का मेल भी पूरे आकृति का वजन करने से संगठन को रोकता है।

कदम

विधि 1

राकेश के साथ शर्ट्स
1
छोटे स्तन में मात्रा जोड़ने के लिए क्षैतिज रश का उपयोग करें। कर्ल जो क्षैतिज रेखा, या एक कंधे से दूसरे तक, छाती पर ध्यान आकर्षित करते हैं और पूर्णता का भ्रम पैदा करते हैं दूसरी तरफ, लहरों जो एक संकीर्ण रेखा बनाते हैं जो शरीर के मोर्चे के साथ चलती हैं, केवल इस क्षेत्र में आपको पतली दिखाई देगा।
  • 2
    यदि आपके पास एक समृद्ध स्तन है, तो ऊर्ध्वाधर रफ़ल चुनें। ब्लेड के केंद्र पर खड़ी होने वाली कर्ल लुक को ऊपर और नीचे ले आते हैं, इसलिए यह एक पार्श्व आंदोलन का पालन नहीं करता है। नतीजतन, यह विवरण स्तनों को बड़ा नहीं दिखता है। हालांकि, आपको क्षैतिज लहरों से बचना चाहिए, क्योंकि वे इस क्षेत्र को समाप्त करने के लिए बहुत अधिक प्रचुर मात्रा में लगते हैं।
  • 3
    धड़ या छाती को ऑप्टिकली रूप से कम करने के लिए ब्लाउज के शीर्ष पर रफल्स से बचें। यदि छाती या शरीर का मध्य भाग आपको असुविधाजनक बना देता है, तो झोंके ब्लाउज के बारे में भूल जाएं, एक स्कर्ट या गौण की तरह, एक दूसरे टुकड़े के लिए रफल्स के साथ चुनें। यह विवरण आंख को आकर्षित करता है क्योंकि यह एक केन्द्र बिन्दु बनाता है, इसलिए यह स्वचालित रूप से ध्यान देता है, जहां कहीं भी है।
  • 4
    कपड़ों के एक टुकड़े को आज़माएं जो आस्तीन या हेम के साथ लहरें हैं। अगर आपको नहीं पता कि शरीर के मध्य भाग के लिए उपयुक्त रफ़ी क्या है, तो सुरक्षित पर जाएं और ब्लाउज का चयन करें जिसमें कलाई या छोटे किनारों पर छोटी लहरें हों इन विवरणों को बहुत अधिक ध्यान दिए बिना टुकड़े के लिए एक अच्छा और स्त्री स्पर्श दे।
  • 5
    एक contoured जैकेट के साथ ruffles गठबंधन। अच्छा रौफले दिखाने के लिए, अच्छी तरह से संरचित टुकड़ों के साथ मिलकर। बॉयफ्रेंड स्टाइल ब्लेज़र की तरह एक कंसाया गया जैकेट, मर्दाना और स्त्री शैली के बीच का अंतर करने के लिए एक ठाठ स्पर्श देता है।
  • 6
    सीधे, सरल पतलून के साथ एक झटकेदार ब्लाउज का मिश्रण करें आप अपनी कटौती को बढ़ाते हुए एक कट पसंद करते हैं बूट कट या चौड़े पैरों वाले पैंट आपको ऊपरी तरंगों को संतुलित करने की अनुमति दे सकते हैं, जबकि पतली जींस और अन्य कठोर पैंट उन्हें आगे खड़े कर देंगे।
  • 7
    वह एक पेंसिल स्कर्ट में एक झटकेदार ब्लाउज डालती है एक स्कर्ट के साथ कपड़ों के इस टुकड़े को मिलाकर देखना नारीत्व को अधिकतम करता है। पेंसिल स्कर्ट अधिकांश भौतिकविदों को बढ़ाता है और एक अच्छी संरचना सुनिश्चित करता है, इसलिए नरम तरंगों को एक निर्धारित टुकड़े से मुकाबला किया जाएगा।
  • 8
    साधारण जूते चुनें बाईटर के जूते और मंच के साथ ऊँची ऊँची एड़ी के जूते रफ़ल के नरम रूप के साथ एक अच्छा विपरीत बनाते हैं, जबकि कटोरा एड़ी की एक जोड़ी संगठन के लिए एक स्वाभाविक रूप से स्त्री का स्पर्श देता है।
  • 9
    सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। रफल्स संगठन के फोकल बिंदु को बनाते हैं, इसलिए सामान की जड़ें संघर्ष होती हैं। इसे रिपल्स के पास मत डालें यदि कंधे क्षेत्र में कर्ल पाए जाते हैं तो बालियों और हारों से बचने के लिए बेहतर है, और कंगन और रिंग को छोड़ दें, अगर वे किनारे पर हों या आस्तीन पर।
  • विधि 2

    रचेस के साथ स्कर्ट
    1
    अपने कूल्हों को रफ़ल के लिए धन्यवाद देते हैं। यदि आपके पास संकीर्ण कूल्ह हैं, तो झुका हुआ परतों वाला स्कर्ट है जो मात्रा का भ्रम देने के लिए लेता है।
  • 2
    यदि आपके कूल्हों चौड़े हैं, तो आप नीचे किनारे पर रफल्स पसंद करते हैं तरंगों जो सीधे पक्षों पर झुकाते हैं, उन्हें बहुत अधिक दिखेंगे। लम्बेएट या मैक्सी स्कर्ट के निचले किनारे पर एक सुविख्यात विवरण कूल्हों से दिखने वाला विचलित हो जाएगा और उन्हें झुकाव की दिशा में निर्देशित करेगा। नतीजा? पैर अधिक आनुपातिक लगेंगे
  • 3
    यदि आपका पैर आपकी पकड़ है, तो रफ़ेड स्कर्ट से बचें। क्या आपकी जांघों और बछड़ों को आप संतुष्ट नहीं करते? रफल्स के साथ एक स्कर्ट आपको शरीर के इन समस्याग्रस्त हिस्सों के कारण आपको और अधिक असहज महसूस कर देगा। संक्षेप में, अगर आपको अपने पैरों को पसंद नहीं है, तो इन स्कर्टों को छोड़ दें और बदले में कहीं और ध्यान आकर्षित करने के लिए कर्ल ब्लाउज पसंद करें।
  • 4
    सरल और तंग निट के साथ घुमावदार स्कर्टों को मिलाएं। एक ठाठ और आरामदायक देखो बनाने के लिए सिर्फ एक तंग शीर्ष या टी शर्ट, जबकि एक contoured शर्ट अधिक संरचना और देखो के लिए वर्ग देता है। आप ठोस रंग पसंद करते हैं, क्योंकि अन्यथा geometries ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।
  • 5
    लेगिंग्स पर विचार करें यह टुकड़ा ट्रेंडी और विशेष रूप से सर्दियों के सबसे ठंड महीनों में उपयोगी है, देर से शरद ऋतु या शुरुआती वसंत में। वे एक नेत्रहीन दिलचस्प विस्तार की पेशकश भी करते हैं जो एक एकत्रित स्कर्ट के साथ एक अच्छी विपरीत बनाता है। काले या गहरे भूरे रंग के लेगिंग को प्राथमिकता दें उज्ज्वल रंग और ज्यामिति से बचें, क्योंकि वे बाकी संगठन के साथ संघर्ष करने की अधिक संभावना है।



  • 6
    आसान जूते चुनने के लिए बेहतर टखने में आने वाले टखने के जूते और पट्टा के साथ एक निर्णायक स्पर्श होता है, लेकिन सामान्य बैलेरिनस की एक जोड़ी नरम और स्त्रैण दिखती है।
  • 7
    उपसाधन ध्यान से जोड़ें चूंकि रफल्स शरीर के निचले हिस्से तक ही सीमित हैं, चूंकि हार और झुमके मुश्किल से समस्याएं दे सकते हैं, लेकिन अब भी उन्हें सरल और बुद्धिमान होना चाहिए। बेल्ट, भारी कंगन और अंगूठियां से बचें: ये टुकड़े स्कर्ट के करीब हैं और संगठन का वजन कम होगा।
  • विधि 3

    रफ़ल के साथ कपड़े पहने
    1
    Curves संतुलन के लिए कर्ल का उपयोग करें
    • यदि आपके पास एक पूरी तरह से आनुवांशिक घंटे का कायाकल्प है, तो एक ऐसे कपड़े की तलाश करें जो एक अच्छा संतुलन बनाए रखने के लिए कॉलर, आस्तीन और निचले भाग पर कर्ल लगाए हैं।
    • यदि शरीर का एक हिस्सा दूसरे के अनुपात में छोटा होता है, तो आप उस पोशाक को पसंद करते हैं जो सबसे अधिक मिनट क्षेत्र पर कर्ल करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप पहले ब्रा पहनते हैं और विस्तृत कूल्हे पहनते हैं, तो क्षैतिज रफ़ल चुनें और वॉल्यूम और बस्ट पर विवरण जोड़ें।
  • 2
    पूरे कपड़े को कवर करने वाले रिपल्स पर ध्यान दें कुछ महिलाएं इस नज़रिए को बिना कठिनाई को प्रदर्शित करने में सक्षम हैं, लेकिन कई अन्य लोगों के लिए, उन क्षेत्रों पर रफल्स एक समस्या होगी जो वे मुखौटा पसंद करते हैं। यदि आपके पास आयताकार काया हुआ है, हालांकि, एक स्तरित और रफ़ीदार पोशाक अधिक मात्रा में परिणाम पैदा करेगा।
  • 3
    एक पट्टा के साथ सेक्सी जूते की एक जोड़ी की कोशिश करो रफ़ेड कपड़े मिठाई और स्त्री लग सकता है, लेकिन उच्च एड़ी के सैंडल की एक जोड़ी एक कामुक स्पर्श और एक असली महिला दे देंगे।
  • 4
    स्पूल एल्स या साधारण बैलेरिनस की एक जोड़ी के साथ इकट्ठा हुए ड्रेस को मिलाएं। कई झटकेदार कपड़े के पास स्वाभाविक रूप से स्त्री की नज़र होती है, और इन जूतों को अतिरंजना के बिना देखने के लिए अनुकूल है।
  • 5
    सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। एक झालरदार कपड़े अक्सर एक ब्लाउज या एक स्कर्ट की तुलना में अधिक झल्लाहट होता है। एक या दो अत्यंत सरल टुकड़े, जैसे कि मोती बालियां या नाजुक चोर के रूप में पहनने से ज़्यादा से बचें
  • विधि 4

    रफल्स के लिए उपयुक्त सहायक उपकरण
    1
    एक झुका हुआ किनारे के साथ जूते की कोशिश करो कुछ साबर या चमड़े के टखने के जूते के साथ शीर्ष पर एक झगड़ा है उन्हें साधारण पेंसिल या एक स्कर्ट के साथ जोड़ दें, क्योंकि पतलून रिपल्स को छुपा सकते हैं।
  • 2
    पैर की उंगलियों पर झुंड के विवरण के साथ नर्तकियों पर विचार करें यह विवरण जूते के खुलने पर रिपल्स की एक पंक्ति द्वारा बनाई जा सकती है, या कई पंक्तियां हो सकती हैं संगठन के लिए एक स्त्री और परिष्कृत स्पर्श देने के लिए जींस की एक जोड़ी और एक चिकनी ब्लाउज के साथ जोड़ी।
  • 3
    वह एक घुमावदार सिर का कपड़ा पहनता है यह गौण फैशनेबल है और एक अन्यथा साधारण पोशाक या सूट में रंग और जीवंतता का स्पर्श प्रदान करता है। इसे प्राप्त करने के लिए, एक लोचदार का उपयोग पूरी लंबाई पर एक कपड़ा बनाने के लिए किया जाता है।
  • 4
    एक साधारण सामान के लिए एक फट जैकेट या कार्डिगन जोड़ें। कुछ कटौती सामने खोलने के साथ झुकाव है, जबकि अन्य कलाई या कॉलर पर। इन टुकड़ों को सरल वस्त्रों जैसे कढ़ाई वाले टॉप, पतली जीन्स या पेंसिल स्कर्ट के साथ जोड़ लें।
  • 5
    एक झुंड बैग का उपयोग करें रफल्स के साथ एक कंधे की थैली आपको शरीर के विशिष्ट भाग पर ध्यान केंद्रित करने की चिंता किए बिना, विचारशील तरीके से संगठन को लहर जोड़ने की अनुमति देता है। हालांकि, जब आप गड़बड़ कपड़े पहनना तय करते हैं, तब से बचें, क्योंकि कर्ल अन्य भौतिकी या कपड़े के विवरण के साथ संघर्ष कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • एक टुकड़ा रिपल्स को सीमित करें वे एक बहुत ही स्पष्ट विवरण हैं, और अतिशयोक्तिपूर्ण रूप से तुरंत मिल सकता है
    • यदि आप पतले हैं, विशेष रूप से बोझिल कर्ल से बचें वे इस आंकड़े को तौलना कर सकते हैं, जबकि अधिक नाजुक और अलग-अलग लोग ठीक हो जाएंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • घुमावदार टुकड़े
    • बनावट वाले टुकड़े
    • साधारण सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com