आपके शरीर के लिए सबसे उपयुक्त स्विमिंग सूट कैसे ढूंढें

गर्मियों के मौसम में कई महिलाओं के लिए चिंता का एक स्रोत है त्वचा के अधिक इंच को उजागर करना आपको असुरक्षित बना सकता है और गलत पोशाक आपको अपने आप को बहुत कम आकर्षक और कम यकीन महसूस कर सकता है। हालांकि, अपने शरीर के आकार को जानने के लिए, आप आसानी से एक पोशाक मिल सकते हैं जो आपके शरीर को बढ़ाती है। सामान्य रूप से, शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से के बीच एक निश्चित संतुलन बनाए रखने का प्रयास करें। पूर्ण क्षेत्रों के लिए पर्याप्त समर्थन की गारंटी, सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए जो आपको बढ़ाते हैं

कदम

विधि 1
फॉर्मोसा भौतिक विज्ञानी

अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 1 देखें
1
एक ठोस एक टुकड़ा स्विमिंग सूट का प्रयास करें जो आपको पतला और अधिक परिष्कृत दिखाई देगा। आपका शरीर खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी मजबूत हो सकता है, इसलिए आपको कुछ भागों में दबाव डालना या अन्य भागों को छिपाने की आवश्यकता नहीं है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    गहरी वी-गर्दन के साथ एक पोशाक पर विचार करें संभवतः आपके पास एक अच्छा स्तन है, इसलिए आपको उसे दिखाना चाहिए एक गहरी वी-गर्दन, या एक समान कटौती के साथ पोशाक, ऊपरी घटता को उजागर करने में आपकी सहायता करेगा, जबकि अभी भी छाती को समर्थन दे रहा है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पुरुष शॉर्ट्स के साथ वेशभूषा को भूल जाओ वे घटता बढ़ाने नहीं करते हैं और इस धारणा को दे सकते हैं कि पीठ को चुकता या असंतुलित किया जाता है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    वेशभूषा के लिए देखो जो नीले रंग के साथ झुकाले हैं और तल पर तार हैं रफल्स ऊपरी घटता पर ज़ोर देते हैं, लेकिन याद रखना कि अतिरंजना आपको असंगत दिख सकती है। अपने कूल्हों पर तार या अन्य विवरण सुनिश्चित करने के लिए अच्छा अनुपात रखें
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 5 में शीर्षक वाली छवि
    5
    नाजुक प्रिंट का उपयोग करके आंखों में कम देखने की कोशिश करें। यदि आप उन्हें दिखाए जाने के बजाय अपने फॉर्म को छलावरण करना चाहते हैं, तो छोटे पोल्का डॉट्स या किसी अन्य छोटे आकर्षक मुद्रण के साथ पोशाक देखें। ये टुकड़े आपको छिपाने की अनुमति देते हैं जो आप नहीं दिखाना चाहते हैं, जो आम तौर पर मात्रा को कम कर सकता है।
  • विधि 2
    पेरा में भौतिक विज्ञानी

    आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 6 देखें
    1
    कमर के ऊपर के क्षेत्र में कुछ विशिष्ट तत्व हैं एक दो टुकड़ा चुनें। ये विवरण ऊपर की ओर ध्यान देते हैं, ताकि छाती को बड़ा लग सके। तल पर ध्यान केंद्रित अतिरिक्त पाउंड छलावरण।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    2
    शीर्ष को कंजूसी नहीं होना चाहिए जब आपको स्तन सहायता की कमी के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, तो इस प्रकार का टुकड़ा केवल निचले शरीर पर बल देगा, जिससे यह वास्तव में वास्तव में अधिक से अधिक लग रहा है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 8
    3
    छाती या कमर क्षेत्र पर क्षैतिज पट्टियों के साथ परिधान की कोशिश करें। ये स्ट्रिप्स स्तनों को और अधिक समृद्ध बनाने के लिए, कूल्हों और पैरों के साथ संतुलन बनाएंगे।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट चरण 9 देखें
    4
    गहरे-गले या वी-गर्दन की पोशाक के लिए देखो ये गहरी गर्दन अधिक प्रचुर मात्रा में स्तनों का भ्रम देते हैं, जिससे छोटे बस्ट फुलर बनते हैं और कूल्हे से ध्यान बदलते हैं।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप पुरुष शॉर्ट्स खरीदते हैं, तो उन्हें ब्लैक चुनें। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि काली में एक स्लिमिंग प्रभाव होता है जब यह रंग पुरुष शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ मिलाया जाता है, यह आपको जांघ आकार को ढंकने में मदद करेगा। लेकिन उज्ज्वल रंग के पुरुष शॉर्ट्स से बचें, क्योंकि इस मामले में शॉर्ट्स और रंग कूल्हों को बड़ा बनाते हैं। इसके अलावा, निचले टुकड़े से स्कर्ट तक वेशभूषा से बचें।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने पैरों को एक पर्ची के साथ लंबे समय तक बनाओ शॉर्ट्स जो अधिक पैर दिखाते हैं, वास्तव में उन्हें लंबे समय तक देखने में मदद करते हैं और इसके परिणामस्वरूप, पतले
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 12
    7
    टैंकिनी के साथ अपने धड़ को बढ़ाएं अतिरिक्त कपड़ा शरीर के ऊपरी हिस्से को अधिक से अधिक मजबूत और अधिक मजबूत होने की अनुमति देता है इस तरह, निचले हिस्से को कम देखा जाएगा।
  • विधि 3
    एप्पल में भौतिक विज्ञानी

    1
    एक कपड़े की पोशाक देखो जो आपके पेट को लपेट कर चापलूसी कर सकता है। पेट क्षेत्र में बने समर्थन के साथ मोटा कपड़े और वेशभूषा केंद्रीय शरीर क्षेत्र पतला दिखती है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 14
    2
    कमर पर एक पूर्ण-लंबाई झुका हुआ स्विमिंग सूट का प्रयास करें लहर जीवन के वास्तविक आयामों को छिपाना देता है, जिससे यह तंग दिखता है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 15 देखें
    3
    रचनात्मक प्रिंटों के साथ शरीर के मध्य भाग को छिपाना। बोल्ड प्रिंट्स, सामान्य तौर पर, केंद्रीय क्षेत्र से दूरी का ध्यान। इस प्रभाव को बनाने के लिए रंग-अवरोधन भी उपयोगी हो सकते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 16
    4
    स्लिमिंग विवरण का उपयोग करते हुए सामने का हिस्सा पतला। पक्षों में रखी रेखाएं या ज्यामितीय आकृतियां पेट के बजाय शरीर के पार्श्व भागों की ओर खींचती हैं। नतीजतन, केंद्रीय क्षेत्र पर कोई अतिरिक्त किलो कम खड़ा होगा
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 17
    5
    विस्तृत वेशभूषा से बचें शायद आपको लगता है कि पेट को छिपाना, वास्तव में कपड़े केवल मात्रा जोड़ता है यह उभार शरीर के केंद्रीय खंड को बड़ा बना देगा।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 18
    6
    एक बिकनी पर विचार करें जो ऊपर और संक्षेप में एक समर्थन बैंड है वेशभूषा जिसके ऊपर शीर्ष पर एक मजबूत बैंड होता है और तल पर आवश्यक समर्थन की गारंटी होती है
  • विधि 4
    आयत भौतिक विज्ञानी

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट शीर्षक वाला छवि चरण 1 9
    1
    वेशभूषा से बचें जिनके ऊपर बांधेय शैली में है एक अर्थ में, जब से आपके पास थोड़ा सा स्तन है, तो आप इस तरह की पोशाक खरीद सकते हैं, वास्तव में आपको ज्यादा समर्थन की जरूरत नहीं है। बन्डईऊ ऊपरी शरीर में घटता की कमी पर जोर देती है, हालांकि, आपके शरीर को और अधिक मर्दाना दिखाना
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट शीर्षक वाला चित्र, चरण 20
    2
    प्रिंट और स्त्री रंगों की तलाश करें, जैसे पुष्प प्रिंट। मादा प्रिंट्स शरीर को नरम और अधिक स्त्री दिखाते हैं
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 21 देखें
    3



    एंगल लाइनों के साथ एक पोशाक की कोशिश करें नीचे की तरंग वाली रेखाएं और वेशभूषा के केंद्र की ओर एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करती है, यह विचार देकर कि आपकी कमरलाइन अधिक परिभाषित है इस तरह, ऐसा लगता होगा जैसे आप घटता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रेशे या फ्रिंज वाली पोशाक चुनें रफल्स मात्रा का भ्रम देते हैं, इसलिए आप अधिक सुराग देखेंगे। वे विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं अगर आपके पास आयताकार एथलेटिक आंकड़ा है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट 23 शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 23
    5
    एक बिकनी के साथ कूल्हों पर अधिक ध्यान आकर्षित करें जिनके निचले टुकड़े के तार हैं। बिकनी आपके पेट को प्रकट करते हुए सही समरूपता को तोड़ते हैं, जो कमर को परिभाषित करता है तार के साथ बिकनी विशेष रूप से आपके लिए हैं नीचे का टुकड़ा साइड स्ट्रिंग होना चाहिए। कूल्हों पर अतिरिक्त विवरण आंख को पकड़ेंगे, यह विचार देकर कि आपके पास बहुत अधिक घटता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 24
    6
    सामने वाले स्ट्रिंग का उपयोग करके छाती को अधिक प्रमुख बनाएं स्तन के केंद्र में स्थित एक गाँठ नेनेलाइन पर ध्यान आकर्षित किया है, जिसकी आकृति बढ़ रही है और अधिक बड़ा आकार बना रहा है।
  • विधि 5
    उल्टे त्रिभुज भौतिक विज्ञानी

    आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 25 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गर्दन के पीछे संलग्न एक शीर्ष के साथ एक पोशाक पर विचार करें। इस प्रकार की पोशाक छाती के लिए आवश्यक समर्थन की गारंटी देता है, लेकिन गहरी नीली हार अभी भी आकर्षक और स्त्रैण दिखती है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 26
    2
    अकेले कम वेशभूषा छोड़ दो यदि एक ओर वे स्तनों को अच्छी तरह से समर्थन करते हैं, दूसरे पर वे इसे और भी समृद्ध दिखेंगे।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 27
    3
    आप ठोस रंग डिजाइन पसंद करते हैं पूरे परिधान को कवर करने वाले ज्यामितीय पदार्थों ने आंख को शरीर के किसी विशिष्ट भाग पर ध्यान केंद्रित करने से रोका। इस प्रकार, बस्ट और प्रमुख कंधे कम ध्यान देने योग्य होंगे।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 28 देखें
    4
    मध्य भाग में एक पोशाक है जो एक चिलमन है। यह प्रमुख छाती और संकीर्ण कूल्हों के बीच संतुलन बनाता है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 29
    5
    एक स्पोर्टी बिकनी के ऊपर की कोशिश करो यह कई अन्य प्रकारों की तुलना में अधिक सहायता प्रदान करता है, जो आपके स्तनों को उछलने से रोकता है जब आप चलते हैं
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 30 का शीर्षक चित्र
    6
    कप के नीचे स्तनों का समर्थन करें स्विमिंग सूट जिसमें अंडरवियर शामिल नहीं है, स्तनों का समर्थन करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। आप पाएंगे कि फेरेटी अधिक आरामदायक है और आपको बेहतर प्रभाव प्रदान करते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट शीर्षक वाली छवि 31
    7
    त्रिकोण कप के साथ वेशभूषा से बचें वे बहुत कम समर्थन करते हैं, जिससे आप और भी समृद्ध दिखते हैं। इसके अलावा, आप जोखिम को चलाएंगे कि टुकड़ा आपको आवश्यक से अधिक दिखाई देगा, वास्तव में त्रिकोण एक प्रचुर मात्रा में स्तनों को पर्याप्त रूप से कवर नहीं कर सकते हैं।
  • विधि 6
    मिनट भौतिक विज्ञानी

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 32 देखें शीर्षक वाली छवि
    1
    पुष्प प्रिंट, पोल्का डॉट्स और अन्य समान पैटर्न से बचें ये स्त्री प्रिंट आपको बचकाना दिखेंगे, न कि एक वयस्क महिला इसके बजाय, बोल्ड और जीवंत रंगों के लिए चुनते हैं, जो दिखने को आकर्षित करने में सक्षम हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 33 में शीर्षक वाली छवि
    2
    नाजुक विवरण चुनें विशाल रफ़ल्स या अन्य बड़े विवरण आपके जैसे शरीर से अप्रिय हो सकते हैं
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 34 में शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी कमर, जो थोड़ी छोटी है, एक बिकनी के साथ जो स्ट्रिंग या समान दो टुकड़े हैं। पूरे वेशभूषा और टैंकी आपको कम दिख सकती है एक छोटी बिकनी के उपयोग के कारण त्वचा के कई सेंटीमीटर का प्रदर्शन शरीर के मध्य भाग को और अधिक दिखाता है, इस प्रकार धड़ को लंबा कर देता है।
  • आपका शारीरिक आकार चरण 35 के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र
    4
    कमर के नीचे और शरीर के केंद्रीय खंड के माध्यम से पूरे एक्स-कट स्विमिंग सूट का प्रयास करें। यह कटौती बस्ट को बढ़ाता है इसके अलावा, यह आंकड़ा slims। यह खासकर छोटी लड़कियों के लिए आदर्श है, जिन्हें "चौड़ा" के बजाय बढ़ाया जाना चाहिए।
  • विधि 7
    लंबा लड़कियां

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 36 देखें
    1
    बिकनी पसंद करने के लिए बेहतर पूरी वेशभूषा बस्टी पहले से ही बना रही है, जबकि एक बिकनी शरीर को बढ़ाती है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 37 में शीर्षक वाली छवि
    2
    कमर पर एक पूरी पोशाक कटौती की कोशिश करें यदि आपकी ऊँचाई आंशिक रूप से लंबे समय तक कमर के कारण होती है इन वेशभूषा में शायद ही अन्य महिलाओं को बढ़ाया जाता है, लेकिन अक्सर उन लोगों के लिए आदर्श होते हैं जिनकी लंबी और पतली कमर
  • आपके शारीरिक आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 38 को शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्षैतिज रेखाओं पर विचार करें यदि आप दोनों लंबा और पतले हैं क्षैतिज रेखाएं एक लंबा और पतली आकृति के द्वारा बनाई गई लंबी ऊर्ध्वाधर रेखा को तोड़ देती हैं।
  • विधि 8
    प्लस आकार

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 39 देखें
    1
    एक रफ़ीम पोशाक जो एक आंतरिक समर्थन अस्तर है देखो। ये विशेषताएं आपके पेट को छिपाने और समतल करने में आपकी सहायता करती हैं।
  • 2
    एक टिकाऊ सामग्री की पोशाक चुनें शरीर के चारों ओर लपेटते हैं जो स्पोर्ट्सवेयर एक प्रतिरोधी सामग्री से बना है जो शरीर को अच्छी तरह से समर्थन देता है। इसलिए, आपके आकार का समर्थन किया जाएगा और आपका आंकड़ा कम पूर्ण दिखाई देगा।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट शीर्षक वाला छवि 41 कदम
    3
    काले वेशभूषा के लिए खुद को सीमित मत करो इसके बजाय, अतिरिक्त वजन को मुखौटा करने के लिए अमूर्त प्रिंटों और विनीत रफ़ल के संयोजन का प्रयास करें। जबकि काली स्लिम, यह आपके बिल्कुल विकल्प नहीं है।
  • टिप्स

    • जरूरी नहीं कि आपका शरीर पूरी तरह से एक निश्चित रूप का सम्मान करता है आपके पास एक पतली आकार का शरीर हो सकता है, जो थोड़ा अधिक प्रमुख पेट या एक घंटे का चक्कर लगाता है, एक संकीर्ण कमर के साथ, जबकि ऊपर और नीचे असंतुलित हैं। केवल इन सामान्य दिशानिर्देशों पर भरोसा करने के बजाय, विभिन्न शैलियों की कोशिश करें और यह निर्धारित करें कि आपके शरीर को सबसे अच्छा कैसा दिखता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com