कैसे पहनने के लिए यदि आप नाशपाती में एक शरीर है

सुडौल कूल्हों, अच्छी तरह से पैर और गोल बट एक नाशपाती के आकार की औरत के मुख्य लक्षण हैं। कई मामलों में इस बिल्ड को एक छोटे से बस्ट, संकीर्ण कंधे और एक अच्छी तरह से परिभाषित कमरलाइन के रूप में देखा जाता है। ऊपरी शरीर पर ध्यान केंद्रित करके और निम्न भाग पर जोर को कम करके अपने अनुपात का सम्मान करने का प्रयास करें। आप शैली की कुछ गुर का अनुसरण करके सिर्फ एक शानदार दिखेंगे।

कदम

भाग 1
ऊपरी शरीर पर ध्यान दें

छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
1
प्रवेश रंगों या उज्ज्वल प्रिंटों में टी-शर्ट चुनें। एक नाशपाती के आकार की महिला के लिए मुख्य उद्देश्य धड़ पर ध्यान आकर्षित करना और कूल्हे और जांघों से उसे विचलित करना है। उज्ज्वल रंग और ज्वलंत प्रिंट आंखों को पकड़ते हैं और कंधों और छाती क्षेत्र को वास्तव में अधिक से अधिक दिखते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    2
    सही नेकलाइन चुनें कुछ प्रकार की गर्दन महिलाओं के लिए नाशपाती शरीर के साथ अधिक उपयुक्त होती है क्योंकि वे कंधे को बड़ा करते हैं और बस्ट पर जोर देते हैं। नाव या क्रू-गर्दन की तरह विस्तृत नारियल इस प्रभाव को प्राप्त करने के लिए सही ऑप्टिकल भ्रम पैदा करते हैं। बस्ट के लिए, हार के लिए नेकलाइन चुनें और अपने स्तनों को फुलर बनाते हैं। कपड़े या strapless टॉप भी वही समारोह करते हैं लेकिन वे अक्सर कुछ महिलाओं के लिए असुविधाजनक और अव्यवहारिक हो सकते हैं
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3
    काटने के कपड़े पर ध्यान दें तय करना कि क्या कुछ तंग या चौड़े पहनना मुश्किल हो सकता है, और प्रत्येक कटौती के लिए पेशेवर और विपक्ष हैं टी-शर्ट या टॉप चुनें जो आपकी कमर के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपने रेन-ग्लास आंकड़े पर जोर देते हैं। कंधे क्षेत्र को मात्रा में देने के लिए कड़े कढ़ाई को कवर करने के लिए व्यापक वस्त्र भी काफी लंबा होना चाहिए। सामान्य तौर पर सही कटौती में कमर और कंधों पर जोर देना चाहिए, एक प्रभाव जो व्यापक और संकीर्ण के सही संयोजन से प्राप्त किया जा सकता है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    4
    स्तरित कपड़े यदि आप अधिक परतों का उपयोग करते हैं, तो आप शीर्ष पर वॉल्यूम जोड़ देंगे और शरीर के अनुपात को संतुलित करेंगे। एक अतिरिक्त आकार का भ्रम देने के लिए परतें बनाने के लिए टैंक का सबसे ऊपर, शर्ट और कार्डिगन पहनें, लेकिन इस तकनीक के साथ आप अपने रेनरेक्लस आकृतियों को छुपाने का जोखिम उठाते हैं, इसलिए इसे फिर से जोर देने के लिए, कमर के चारों ओर एक पतली बेल्ट पहनें।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    5
    सजावट के साथ टी-शर्ट चुनें नेकलाइन के साथ सजावट वाले शर्ट या टी-शर्ट आपको अधिक पतला दिखेंगे। यह जश्न के आकार का कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि किसी भी मामले में यह ऊपरी भाग की ओर और कूल्हों से दूर की ओर आकर्षित करेगा। आप एक स्कार्फ पहन सकते हैं और उसी ऑप्टिकल भ्रम को चुन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    6
    विस्तृत आस्तीन के साथ टी-शर्ट का उपयोग करें यद्यपि यह हमेशा आसान नहीं है कि शर्ट को विस्तृत आस्तीन के साथ मिल जाए, कुछ घंटी शैली या किमोनो जैसे लोगों को ढूंढें। व्यापक आस्तीन हथियारों की मात्रा बढ़ाते हैं और इसलिए आपके कूल्हों और नीचे की सीटें अधिक संतुलित और अनुपातिक दिखाई देंगे। वैकल्पिक रूप से आप आस्तीन लुढ़का या घुमावदार तरीके से शर्ट पहन सकते हैं, इस तरह आपको एक ही प्रभाव मिलेगा लेकिन आपको बहुत ज्यादा नज़र नहीं मिलेगा।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    7
    लंबाई की ओर ध्यान दें टी-शर्ट चुनें जो आपके कूल्हों को कवर करते हैं और शरीर के इस हिस्से को छिपाने के लिए, लेकिन ऊँघों तक पहुंचने वाले ऊदकों से बचें, क्योंकि वे उन्हें और अधिक बड़ा दिखेंगे हालांकि आपको हमेशा टी-शर्ट से नफरत करना चाहिए जो नाभि को प्रकट करते हैं क्योंकि वे पेट पर ध्यान देते हैं, एक क्षेत्र भी कूल्हों के करीब है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    8
    सही सनी पहनें सिर्फ सही अंडरवियर पहनकर आप अपने शरीर के ऊपरी भाग के पूरे परिवर्तन को प्राप्त करेंगे। उदाहरण के लिए, एक गद्देदार ब्रा या एक पुश-अप एक छोटी सी बस्ट में वॉल्यूम जोड़ देगा और रेन-ग्लास आंकड़ा को बढ़ाया जाएगा। एक सरल और बिना कई सजावट चुनें, जिन्हें आरामदायक और सुरुचिपूर्ण दोनों कपड़े पहने जा सकते हैं।
  • भाग 2
    पतली पक्षों

    छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    1
    काले रंग चुनें गहरे रंग के पतले और ध्यान आकर्षित नहीं करते: जीन्स के मामले में, एक जोड़ी को एक अंधेरे धोने से चुनें और मध्यम या हल्के धोने से बचें। काले, ग्रे, गहरे नीले, भूरे और हरे रंग के विभिन्न रंगों में पतलून या स्कर्ट की एक किस्म को चुनें ओलिव कूल्हों को पतला करने के अलावा, ये रंग आसानी से आपकी अलमारी में किसी शर्ट या शर्ट से मेल खाएंगे।



  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    2
    सही आकार के पतलून चुनें टी-शर्ट या शर्ट के साथ, आपको अपने शरीर के मुकाबले अपने पैरों के अनुपात में सुधार करना होगा। सीधे या घंटी के आकार वाले पतलूनों के लिए निम्न चरणों में मात्रा देने के लिए और ऊपरी हिस्से को संतुलित करने के लिए ऑप्ट। एक पतली कटौती के साथ पैंट कूल्हों और नीचे बहुत अधिक दबाव डालते हैं, जबकि मॉडल समान चौड़ाई या टखनों पर व्यापक हैं, जो उस महत्वपूर्ण क्षेत्र से ध्यान आकर्षित करेंगे। सिगरेट पैंट से बचें क्योंकि वे उन लोगों के लिए कम से कम उपयुक्त हैं जो नाशपाती शरीर के साथ हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    3
    स्कर्ट की लंबाई पर ध्यान दें। घुटने या टखने की स्कर्ट नाशपाती के आकार की महिलाओं के लिए एकदम सही हैं ये किनारे पर आंख को आकर्षित करते हैं जबकि मिनीस्क्रार्ट ने आंख को आपके शरीर के सबसे बड़े भाग पर रुकने के लिए आमंत्रित किया है। ऐसे मॉडल चुनें, जो कम-कमर वाले नहीं हैं और कम से कम घुटनों पर आते हैं। तंग स्कर्टों से बचें और हेम के साथ मसालेदार या सजावटी सजावट वाले मॉडल के लिए चुनिए, क्योंकि इन विवरणों के साथ, घुटने या कम पर स्थित, आप कूल्हों की चौड़ाई को संतुलित करने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    4
    कूल्हों या तल पर सजावट से बचें हालांकि सजाया जेब या मोती के साथ जींस एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, ये विवरण कम उपयुक्त भाग पर ध्यान आकर्षित करते हैं। आकर्षक पैंट और बेल्ट से बचें और कूल्हों और बट क्षेत्र के पास बटन, रत्न, सेक्विन या फीता से दूर रहें।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    5
    कपड़े पर कोशिश करो एक पोशाक पहने हुए आप दो पक्षियों को एक पत्थर से पकड़ लेंगे: शीर्ष पर ध्यान दें और कूल्हों को कवर करें ए-लाइन से या ट्यूलिप स्कर्ट के मॉडल चुनें और संकीर्ण लोगों से बचें। आपके लिए सही पोशाक में कमरबंद भी होना चाहिए और कणों को मात्रा का भ्रम बनाने के लिए कवर करना चाहिए।
  • भाग 3
    सही सामान पहनें

    छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    1
    महत्वपूर्ण हार चुनें उज्ज्वल रंग के साथ एक बड़े, लंबे समय का हार शरीर के ऊपरी हिस्से पर आंख को आकर्षित करता है। स्तन पर अतिरिक्त विवरण यह फुलर दिखाई देगा और शरीर के कुल अनुपात संतुलन होगा। आप एक कॉलर स्टाइल हार पहन सकते हैं जो आपकी गर्दन और कंधे की मोटाई जोड़ती है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    2
    बड़ी झुमके पहनें हमेशा याद रखना कि आपको केवल एक ही प्रकार के गहने पहनना चाहिए जो ध्यान आकर्षित करते हैं, हड़ताली झुमके के साथ आप पक्षों से पूरी तरह से नज़र डाल सकते हैं इस प्रयोजन के लिए सबसे अच्छा मॉडल लंबे हैं या कैन्डेलब्रा
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3
    वह एक स्कार्फ पहनता है स्कार्फ मात्रा को जोड़ते हैं और शरीर के ऊपरी हिस्से पर आंख खींचते हैं। आप अलग-अलग मॉडलों और उन्हें पहनने के विभिन्न तरीकों का चयन कर सकते हैं, जब तक आप अपने लिए सही नहीं पाते। पेड़-आकार की महिलाओं के लिए सर्कल स्कार्फ सबसे अच्छा है, क्योंकि उनके पास जीवन का कोई हिस्सा नहीं है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें
    4
    सही जूते पहनें चाहे आप इसे मानते हों या नहीं, जूते आपके पूरे शरीर की उपस्थिति को बदल सकते हैं.यह एड़ी मॉडल बताते हैं कि आपके पैर लंबा हो जाएंगे और आपके कूल्हों को अधिक अनुपात में दिखेंगे। कटार ऊंची ऊंचाई और मूर्तिकला जोड़ने के लिए सही हैं लेग की मांसपेशियों यदि आपको विशेष रूप से बोल्ड लगता है, चमकीले रंग के जूते के साथ आप हार के रूप में एक ही प्रभाव पायेंगे, शरीर के एक छोटे क्षेत्र में अपनी तरफ खींचना।
  • टिप्स

    • एक नाशपाती शरीर के साथ हर महिला अलग है, तो एक व्यक्ति के लिए क्या अच्छा है दूसरे के लिए गलत हो सकता है। आपके लिए सबसे अच्छा क्या है यह जानने के लिए विभिन्न शैलियों और आकारों का प्रयास करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टी
    • पैंट
    • स्कर्ट
    • हार
    • बालियां
    • स्कार्फ
    • हील
    • सही आकार के लिनेन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com