बिकनी का चयन कैसे करें

कई लोगों के लिए बिकनी सीजन में सूर्य, रेत और विश्राम को ध्यान में लाया जाता है दुर्भाग्य से, अपनी विशेषताओं के लिए उपयुक्त पोशाक ढूंढना हमेशा आसान नहीं होता, लेकिन सही भावना और तैयारी के साथ, छुट्टियों के लिए खरीदारी समुद्र के रूप में एक दिन के रूप में सुखद हो सकती है पूर्वधारणा छोड़ने और एक खुले दिमाग से इस अनुभव को जीवित करना काफी मददगार हो सकता है। बिकनी खरीदना एक खुश क्षण बन सकता है अगर आपको पता है कि आपकी ज़रूरतों और विकल्प क्या हैं।

कदम

भाग 1

अपने शरीर की विशेषताओं के अनुसार बिकनी चुनें
एक बिकनी चरण 1 चुनें
1
अगर आपके पास सेब का काया हुआ है तो एक टैकीनी चुनें यदि आपके पास एक बड़े बस्ट है, लेकिन पतले बाहों और पैरों, एक टैंकी (जो एक बिकनी और एक स्विमिंग सूट के बीच एक मिश्रण है) पेट में एक कर्लिंग या कोर्सेट के साथ कहीं और आपका ध्यान निर्देशित कर सकता है बहुत पतली पर्ची आपके पैरों को उजागर करेंगे।
  • एक बिकनी चरण 2 चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    अगर आपके पास एथलेटिक बॉडी है, तो फ्लाइंग, फ्रिंज या रफल्स के साथ एक बिकनी चुनें। यदि आप बहुत पतले हैं और कुछ झुकाव के साथ, एक हड़बड़ी उपांग आप चाल कर सकते हैं ब्रा और संक्षेप में flounces और ruffles के साथ एक और सामंजस्यपूर्ण शरीर के भ्रम पैदा करेगा जहां आवश्यक मात्रा जोड़ने यदि आप चाहें तो शरीर के किसी विशेष क्षेत्र पर जोर देने के लिए आप इस प्रकार के विवरण के साथ ही बिकनी का सिर्फ एक टुकड़ा चुन सकते हैं।
  • एक बिकनी चरण 3 चुनें
    3
    अगर आपके पास रेन-ग्लास बॉडी है तो लेस के साथ एक बिकनी चुनें। इस श्रेणी में आने वाली महिलाओं में संकीर्ण कमर और कंधों और कूल्हों को एक ही चौड़ाई कम या ज्यादा है। लेस के साथ एक पर्ची curves accentuates और कमर पर ध्यान खींचता है - आप अपने आकारिकी के अनुसार समायोजित कर सकते हैं आम तौर पर इस प्रकार की बिकनी में एक साधारण त्रिकोण ब्रा है
  • एक बिकनी चरण 4 चुनें
    4
    यदि आपके पास एक नाशपाती का आकार है तो गद्देदार ब्रा के साथ बिकनी चुनें यदि आपकी कूल्हे आपके कंधे से अधिक व्यापक हैं, तो आपकी कमर तंग है और आपके स्तन छोटे हैं, आपको ब्रा के लिए विकल्प चुनना चाहिए जो ऑप्टिमाइज़ के ऊपर आपके आंकड़े को चौड़ा कर सकते हैं। पैडिंग के अतिरिक्त, एक जीवंत पैटर्न या अनुप्रयोग ऊपरी शरीर पर ध्यान आकर्षित करने में मदद करेंगे। कवर किया गया लेकिन कम-कमर कम्फर्ट (हिपस्टर मॉडल) पक्षों को अधिक आनुपातिक दिखेंगे।
  • भाग 2

    कमजोर बिंदुओं को ढंकें और मजबूत अंक उजागर करें
    एक बिकनी चरण 5 चुनें छवि शीर्षक
    1
    ध्यान आकर्षित करने के लिए हल्के रंग चुनें लाइट टोन शरीर के एक क्षेत्र को उजागर कर सकते हैं, खासकर अगर वे अन्य गहरे रंगों के साथ जोड़ रहे हैं यदि आपके पास सेब का आकार है और आप अपने पैरों को बाहर निकालना चाहते हैं, तो नीली ब्रा के साथ बने हल्के नीले रंग के ब्रीफ पहनें। दूसरी तरफ, यदि आपके पास एक घंटे का घंटा है और अपनी कमर को उजागर करना चाहते हैं, तो ब्रा और पेंटी दोनों एक हल्का रंग होना चाहिए।
  • एक बिकनी चरण 6 चुनें
    2
    छोटे दोषों को ढंकने के लिए गहरे रंग का रंग का प्रयोग करें। आप शरीर के कुछ हिस्सों से ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो आपको अंधेरे टन की मदद से कम पसंद है। ब्लैक सहयोगी उत्कृष्टता है, लेकिन कोई भी गहरा रंग ठीक हो सकता है। एक हल्का रंगीन कच्छा या एक बड़ी फंतासी की एक जोड़ी के साथ संयुक्त एक अंधेरे ब्रा आप एक बस्ट थोड़ा `बहुत बड़ी छिपाने में मदद मिलेगी
  • एक बिकनी चरण 7 चुनें



    3
    कल्पनाएं आंकड़े के अनुरूप करने की अनुमति देती हैं वे आंख को आकर्षित करते हैं और समरूपता बना सकते हैं, खासकर यदि दो टुकड़ों का दूसरा हिस्सा ठोस है एक ठोस रंग के साथ मिलकर एक छोटे पैटर्न के साथ एक ब्रा, यदि आपके पास नाशपाती का आकार होता है तो आप अधिक आनुपातिक दिखेंगे।
  • अपने लाभ के लिए स्ट्रिप्स का उपयोग करें यदि आप अधिक पैर रखने का भ्रम बनाना चाहते हैं, तो एक ऊर्ध्वाधर धारीदार पर्ची बहुत उपयोगी हो सकती है।
  • क्षैतिज रेखाओं का उपयोग करके अपने स्तनों और कूल्हों पर ध्यान देने से आपकी कमर को पतला दिखाई दे सकते हैं।
  • एक बिकनी चरण 8 चुनें
    4
    एप्लीकेशन और अलंकरण आपको अपने शरीर के हिस्सों को उजागर करने की अनुमति देते हैं जो आप पसंद करते हैं। जो भी आपकी ताकत है, आप उन्हें गहने, सेक्विन, फूल और अन्य सजावट के साथ उजागर कर सकते हैं। यदि आप विशेष रूप से इस प्रकार की तामचीनी पसंद नहीं करते हैं, तो इस शैली में केवल संक्षेप या ब्रा को पहनने का प्रयास करें, पोशाक के दूसरे टुकड़े के लिए एक ठोस रंग के साथ मिलाएं।
  • भाग 3

    बिकनी खरीदें
    एक बिकनी चरण 9 चुनें
    1
    एक ब्रा चुनें जो ठीक है। इसे सत्यापित करने का सबसे अच्छा तरीका है? जब आप ड्रेसिंग रूम में एक बिकनी पहनते हुए कूदते हैं यदि आप आगे बढ़ते हैं, तो ऊपर जाएं, नीचे या असुविधाजनक है, यह आपके लिए सही नहीं है यह उसी तरह व्यवहार करेगा जैसे आप समुद्र या पूल में चलते हैं
  • एक बिकनी चरण 10 चुनें
    2
    आरामदायक पर्ची चुनें बिकनी का निचला हिस्सा न केवल होना चाहिए, यह आरामदायक होना चाहिए, कसकर नहीं होना चाहिए और इसे आपको बार-बार जांचने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि यह आपके आकार का है - आपको सबसे अधिक बिंदु पर अपनी कूल्हों को मापना चाहिए, जो जरूरी नहीं कि श्रोणि के साथ मेल खाता है दर्पण का उपयोग करने के लिए यह निर्धारित करने के लिए कि वे कहां व्यापक हैं, तो अपने मापन को संक्षेप के आकार में अनुवाद करें
  • उदाहरण के लिए, इतालवी आकार 40 आमतौर पर 92-95 सेमी के पक्ष के एक उपाय से मेल खाती है।
  • एक बिकनी चरण 11 चुनें
    3
    यदि संभव हो तो, स्टोर में बिकनी खरीदें। इसे खरीदने से पहले कोशिश करने का मौका मिलने से आप विभिन्न शैलियों का परीक्षण कर सकते हैं। इसके अलावा, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप आराम कर रहे हैं और यह सही आकार है यदि आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर करना चाहते हैं, तो इसके लिए समर्पित अनुभाग देखें "आकार गाइड" साइट पर और पिछले ग्राहकों की समीक्षा भी पढ़ें कृपया एक्सचेंज या उत्पादों की वापसी के अनुरोध के बारे में जानकारी भी पढ़ें।
  • एक बिकनी चरण 12 चुनें
    4
    एक बेमेल बिकनी का प्रयास करें कई मामलों में आप ब्रा का चयन करके और विभिन्न रंग या शैली की एक पर्ची के अनुसार दो टुकड़ों को अनुकूलित कर सकते हैं। आप अलग-अलग मॉडल चुन सकते हैं जिसे आप सबसे आरामदायक पाते हैं और इससे आपको अधिक मिलता है यह एक आदर्श समाधान है, खासकर यदि आपके पास, उदाहरण के लिए, आपके कूल्हों को चौड़ा लेकिन स्तन छोटा है और फिर आपको दो अलग-अलग आकारों की आवश्यकता है
  • एक बिकनी चरण 13 चुनें
    5
    मूल्यांकन करें कि कौन सी सामग्री आपके लिए सर्वोत्तम है जब बिकनी की बात आती है, तो प्रत्येक कपड़े इसके फायदे और नुकसान लाता है। सही चुनाव करने के बारे में सोचें, जब आप इसे पहनते हैं, लेकिन स्थायित्व के बारे में भी आप किस गतिविधियों का खेल चाहते हैं, इसके बारे में सोचें।
  • यदि आप एक मजबूत अभी तक हल्के सामग्री की तलाश में हैं, तो आपको नायलॉन, लाइक्रा, या नेप्रीन का चयन करना चाहिए। वे अक्सर अन्य सामग्रियों के साथ संयोजित होते हैं और इन तत्वों का सामना करने के लिए इलाज किया जाता है।
  • यदि आप एक कपड़े की तलाश कर रहे हैं जो क्षतिग्रस्त नहीं हो जाता है और क्लोरीन के संपर्क में फीका नहीं करता, तो पॉलिएस्टर चुनें। यह समुद्र तट के कपड़ों या स्विमिंग पूल के लिए आम तौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला सामान है, जो आमतौर पर गुणवत्ता के साथ दूसरों के साथ जोड़ते हैं।
  • यदि आप प्रतिस्पर्धी स्तर पर तैरते हैं, तो आपको क्लोरीन के लिए उत्कृष्ट लोच और प्रतिरोध के लिए पीबीटी (पॉलीब्युटिलीन टेरेफाथलेट) का चयन करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com