बिकिनी कैसे पहनें

क्या आप समुद्र तट या स्विमिंग पूल में जाने के लिए तैयार हैं? एक बिकनी पहनना थोड़ा जटिल हो सकता है: इसमें बहुत अधिक कपड़े नहीं है, लेकिन इसे निजी भागों को कवर करने के लिए सही स्थानों पर रखा जाना चाहिए। जानें कि यह कैसे पहनें ताकि यह आपके शरीर पर तंग आ सके और अपने स्विमिंग सूट के साथ शानदार देखने के लिए खुद को कैसे तैयार किया जाए।

सामग्री

कदम

भाग 1

बिकिनी पहनें
एक बिबकी चरण 1 पर रखी छवि
1
पूरी तरह से कपड़े उतारना बिकनी शरीर का एक अच्छा हिस्सा छोड़ देता है, इसलिए यह ब्रा और अंडरवियर सहित सभी अपने कपड़े निकाल लेना शुरू कर देता है। इसे अपने अंडरवियर पर पहनने की कोशिश न करें: जब आप समुद्र तट पर या पूल में गतिविधियों कर रहे हैं, तो आपको झांकने से रोका जा सकता है।
  • पट ऑन ए बिकिनी चरण 2 नामक छवि
    2
    पर्ची डालें आम तौर पर संक्षेप में बिकनी-जैसी जांघिया के रूप में एक ही कवरेज उपलब्ध है। जाँघिया के ऊपरी हिस्से को कूल्हे पर आराम करना चाहिए और एक इलीक की हड्डी से नाभि रेखा के नीचे जाने के लिए जाना चाहिए, जबकि पिछली हिस्से में निचले हिस्से को कवर करना चाहिए। आपके द्वारा पहनने वाले मॉडल के आधार पर, नितम्ब पूरी तरह से या आंशिक रूप से कवर किए जाएंगे।
  • यह धीरे नहीं होना चाहिए या धीरे-धीरे नहीं गिरना चाहिए। यदि आपको लगता है कि यह भी ढीली है, तो एक छोटे आकार के लिए विकल्प चुनें।
  • यह त्वचा को भी चिन्हित नहीं करना चाहिए या सूजन का कारण होना चाहिए। इस मामले में एक बड़े आकार का प्रयास करें
  • पट ऑन ए बिकीनी चरण 3 नामक छवि
    3
    स्तनों के नीचे शीर्ष बाँधो इसे पहनें जैसे कि आप एक ब्रा के साथ, अपनी छाती के आसपास पहले इसे बांधने लगे। इसे रिवर्स पर पहनने में मदद मिल सकती है, ताकि आप मोर्चे पर पट्टा बांध कर सकते हैं, फिर सामने से कप को सही स्थिति में रखते हुए इसे दाहिने ओर स्लाइड कर सकते हैं।
  • यदि यह तार के साथ एक मॉडल है, तो पहले एक तंग गाँठ बनाएं, फिर दोनों सिरों के साथ एक धनुष इसे दृढ़ता से गाएं, ताकि यह स्थिर हो, लेकिन रक्त के संचलन को अवरुद्ध करने के लिए बहुत तंग नहीं है।
  • यदि बैंड बिंदु के लिए ढीला है, तो आप आसानी से अंदर हाथ पर्ची कर सकते हैं, इसे अधिक कस कर सकते हैं या एक आकार नीचे जा सकते हैं। यदि यह इतनी तंग है कि यह आपको परेशान कर रहा है, तो एक बड़ा आकार चुनें
  • पट ऑन ए बिकिनी चरण 4 नामक छवि
    4
    कप समायोजित करें प्रत्येक कप के केंद्र में स्तनों को रखें, ताकि वे स्थानांतरित नहीं हो सकें सुनिश्चित करें कि कपड़े पूरी तरह से उन्हें कवर करता है: यदि कप बहुत तंग हैं या यदि स्तन पक्षों से निकल जाते हैं, तो आपको एक और आकार की आवश्यकता हो सकती है यदि कप बहुत नरम लगते हैं, तो एक आकार कम करने की कोशिश करें, या गद्देदार ब्रा का चयन करें यहां कई प्रकार की बिकनी टॉप हैं और उन्हें ठीक से कैसे बांधा जाना है:
  • त्रिभुज शीर्ष: यह मॉडल न्यूनतम समर्थन और कवरेज प्रदान करता है और छोटे स्तनों के लिए सर्वोत्तम अनुकूल है। सुनिश्चित करें कि स्तन त्रिकोण के केंद्र में स्थित है यदि त्रिकोण चल रहे हैं, तो उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए कि उन्हें कपड़े पूरी तरह से कवर किया जाता है, उन्हें स्तनों की ऊंचाई पर रखें।
  • अमेरिकन कॉलर के साथ शीर्ष: यह मॉडल अधिक समर्थन प्रदान करता है और सबसे स्पष्ट स्तन वाले लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है। कप के केंद्र में स्तनों को रखें, फिर अतिरिक्त कवरेज के लिए उन्हें बाहर निकालें।
  • Bandeau शीर्ष: यह मॉडल strapless है, तो सही आकार का चयन करने के लिए सुनिश्चित करें, ताकि शीर्ष ऊपर या नीचे पर्ची नहीं है इसे ठीक करें ताकि स्तनों को कप के केंद्र में रखा जा सके। शीर्ष छाती को कसकर लपेटा जाना चाहिए - यदि यह बहुत नरम या ढीला है, तो एक छोटे आकार का चयन करें, या किसी अन्य मॉडल का विकल्प चुनें।
  • अंडरवायर टॉप: यह मॉडल लगभग उसी तरह ब्रा और कपड़े के समान है। स्तन के नीचे तुरंत अंडरवियर रखें, फिर उन्हें कप में रखें।
  • पिक ऑन ए बिकीनी चरण 5
    5
    कंधे की पट्टियों को ठीक करें यह महत्वपूर्ण है कि कंधे की पट्टियाँ शीर्ष स्थान पर रखती हैं और स्तनों के लिए सहायता प्रदान करती हैं। आदर्श यह है कि वे अभी भी इसे पकड़ने के लिए पर्याप्त तंग हैं, लेकिन शिरोइंग के मुद्दे पर नहीं। शीर्ष एक ब्रा के रूप में के रूप में आरामदायक होना चाहिए
  • एक ब्रा की तरह शीर्ष के मामले में, आप अपने सामान्य अधोवस्त्र के लिए पट्टियाँ समायोजित करें। प्लास्टिक के हुक का उपयोग करने के लिए कस या उन्हें विस्तार।
  • अगर ये स्ट्रिंग्स जुड़ा होने के लिए हैं, तो आपको इससे पहले कि आप उन्हें ठीक से बाँटने के लिए दो प्रयास करने की आवश्यकता हो सकती है स्तनों के लिए सहायता प्रदान करने के लिए उन्हें पर्याप्त तंग होना चाहिए, लेकिन शिरोइंग के बिंदु तक नहीं। एक धनुष में समाप्त होता है।
  • कुछ सबसे ऊपर एक टैंक की शीर्ष शैली होती है, जिसमें दो तार होते हैं जो नीपर पर टाई करते हैं। इसके अलावा इस मामले में स्तनों का समर्थन करने के लिए उन्हें पर्याप्त रूप से टाई करना सुनिश्चित करें, लेकिन बिना उन्हें परेशान किया गया
  • यदि आपको लगता है कि आप तार को समायोजित नहीं कर सकते तो आपके स्तनों का समर्थन किया जाता है, लेकिन अपने कंधों या गर्दन में दर्द महसूस किए बिना, आपको अपने मॉडल को बदलना पड़ सकता है। अतिरिक्त समर्थन के लिए अंडरवायर के साथ एक पारंपरिक शीर्ष प्रयास करें
  • पट ऑन ए बिकिनी चरण 6 नामक छवि



    6
    यह सुनिश्चित करने के लिए कमरे के चारों ओर कुछ कदम उठाएं कि बिकनी आरामदायक है और बग़ल में आगे नहीं बढ़ पाती है कुछ कूद करने की कोशिश भी करें। लक्ष्य एक सुखद दिन बिताना है, बिना शीर्ष ढीले या पर्ची आने के बारे में चिंता किए बिना। आवश्यक समायोजन करें ताकि आप इसे पूरे दिन चिंता से मुक्त कर सकें।
  • भाग 2

    इसे आरामदायक तरीके से पहनें
    पट ऑन ए बिकिनी चरण 7 नामक छवि
    1
    बिकनी क्षेत्र को मिटाने पर विचार करें इससे आप यह जानकर सहज महसूस कर सकते हैं कि वे सूरज में झूठ बोल रहे हैं या नहाने के दौरान अपने जाँघों से बाहर नहीं निकलेंगे। सबसे आम तरीका - क्योंकि आर्थिक और दर्दनाक नहीं - बाल कम करना है और ढाना. यदि आप समय पर स्वयं को व्यवस्थित करते हैं, तो आप पूरे क्षेत्र में वैक्सिंग पर विचार कर सकते हैं।
    • निकालने के लिए कौन सा बाल निकालने के लिए, पर्ची पहनें और जांच करें कि क्या किनारे से कुछ फैला हुआ है। आपको उन सभी बालों को निकालना चाहिए जो स्लिप द्वारा आराम से कवर नहीं किए जा सकते।
    • कुछ महिलाएं भी अपने पैरों और बगलों को बिकनी पहनने के लिए तैयार होने के लिए दाढ़ी
  • पट ऑन ए बिकिनी चरण 8
    2
    त्वचा के लिए एक exfoliator का उपयोग करें एक बिकनी पहनने में त्वचा को उजागर करना शामिल है, इसलिए यह समुद्र तट या पूल जाने से कुछ दिन पहले उपचार को समर्पित करना उपयोगी हो सकता है। जब आप स्नान या बौछार लेते हैं, तो लोफैम स्पंज या एक्सफ़ोलीटिंग रगड़ का प्रयोग करें और इसे अपने शरीर, पैर और आपके शरीर के अन्य हिस्सों पर रखें। इस तरह आप मृत त्वचा को खत्म कर देंगे और आपकी त्वचा को एक स्वस्थ चमक दे देंगे।
  • त्वचा को छूटने के लिए, बहुत अधिक हिंसा के साथ इसे रगड़ने के बजाय नाजुक और परिपत्र आंदोलन बनाएं।
  • अपनी पीठ और अन्य कठिन तक पहुंचने वाले क्षेत्रों को मत भूलना सबसे कठिन बिंदुओं तक पहुंचने के लिए एक्सफ़ोइटिंग ब्रश का उपयोग करें।
  • पट ऑन ए बिकिनी चरण 9 नामक छवि
    3
    एक अमीर मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें छूटने के बाद, अपने पसंदीदा मॉइस्चराइजिंग लोशन को त्वचा को सुखाने से रोकने के लिए लागू करें: जब आप बिकनी पहनते हैं तो आपकी त्वचा नरम और चमकदार होगी। मॉइस्चराइज़र के विकल्प के रूप में, त्वचा को नरम करने के लिए नारियल या जैतून का तेल का प्रयास करें।
  • पट ऑन ए बिकिनी चरण 10 नामक छवि
    4
    सनस्क्रीन को मत भूलना एक बिकनी पहनने का मतलब सनस्क्रीन के बहुत से उपयोग होता है, क्योंकि अधिकांश शरीर सूर्य के किरणों के सामने खुल जाएगा। सुरक्षा कारक (एसपीएफ़) 16 या अधिक, एक्सपोजर से पहले दस या पन्द्रह मिनट के साथ एक क्रीम लागू करें और, यदि आवश्यक हो, तो दिन के दौरान इसे दोबारा दोहराएं। क्रीम की सही मात्रा का प्रयोग करना दर्दनाक धूप की कालिमा से बचना होगा और सनस्कॉट्स और त्वचा कैंसर के प्रति पर्याप्त संरक्षण प्रदान करेगा।
  • यदि आप तैरने की योजना बना रहे हैं तो पानी प्रतिरोधी क्रीम का प्रयोग करें। आपको दिन के दौरान इसे कई बार पुन: लागू करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप तन करना चाहते हैं तो भी आपको सनस्क्रीन का उपयोग करना चाहिए। क्रीम किसी भी जल को रोकता है, लेकिन त्वचा को प्रभावित करने से सूरज की किरणों को पूरी तरह से रोका नहीं जाता है। पहले प्रदर्शन पर जलाए जाने की बजाए क्रमिक तन प्राप्त करना बेहतर है।
  • पट ऑन ए बिकिनी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपके साथ एक शराबखाने लें आप सूरज और अन्य वायुमंडलीय तत्वों के संपर्क में रहना नहीं चाहते हैं, जब तक कि आप समुद्र तट पर या पूल में रहते हैं बिकनी पर इस अवसर पर आप के साथ एक अच्छी चीज ले लो। यह आपकी त्वचा की रक्षा करने में भी मदद करेगा, इसलिए जब आप इसे पहनते हैं तब आपके शरीर पर सनस्क्रीन फैलाने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com