एक आगमनात्मक वैक्सिंग के लिए तैयार कैसे करें

आपको कमर में लापरवाही करने से आपको डर और निराश हो सकता है, खासकर यदि आपने पहले कभी नहीं किया है - हालांकि, थोड़ी तैयारी के साथ, यह एक आसान नियमित प्रक्रिया हो सकती है जो आपको अनचाहे बालों से कम से कम अलग-अलग सप्ताह। एक विश्वसनीय पेशेवर से संपर्क करना सुनिश्चित करें, क्षेत्र को ढीला करने के लिए तैयार करें, लालिमा और हल्के दर्द का उचित रूप से इलाज करें

सामग्री

कदम

भाग 1

तैयारी
एक बिकनी वैक्सिंग चरण 1 के लिए तैयार की गई छवि
1
एक विश्वसनीय पेशेवर से संपर्क करें यह महत्वपूर्ण है कि जीरो वैक्सिंग एक सक्षम व्यक्ति द्वारा किया जाता है जिसे आप मित्रों और परिवार पर भरोसा रखते हैं अगर वे आपको सलाह देने के लिए कुछ ब्यूटीशियन जानते हैं नियुक्ति करने से पहले आप सौंदर्य केंद्र और पेशेवर के ऑनलाइन समीक्षा को पढ़ने के लिए कुछ समय भी ले सकते हैं।
  • एक बिकनी वैक्सिंग चरण 2 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    जब तक बाल आगे बढ़ने तक करीब 6 मिमी लंबे समय तक प्रतीक्षा करें। यदि वे कम हैं, तो मोम ठीक से पालन नहीं करता है। ब्यूटीशियन तब आपको घर भेज सकता है और जब वे बड़े होते हैं तो उन्हें नई नियुक्ति के लिए सेट कर सकते हैं।
  • एक बिकनी वैक्सिंग चरण 3 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    एपिलेशन के साथ आगे बढ़ने से पहले त्वचा को उबालें। एक कोमल छूटना बाल follicles से बाल स्थानांतरित करने के लिए मदद कर सकता है, बालों को हटाने की प्रक्रिया आसान और शायद कम दर्दनाक क्षेत्र को धीरे से पोंछने के लिए एक कपड़े का प्रयोग करें - सावधान रहना भी बहुत आक्रामक न हो, अन्यथा आप अपनी त्वचा को प्रज्वलित कर सकते हैं
  • एक बिकनी वैक्सिंग चरण 4 के लिए तैयार की गई छवि का शीर्षक
    4
    जब आप नियुक्ति पर जाते हैं तो ढीले और आरामदायक कपड़े पहनें ऐसा नहीं है कि आप जींस stretti- की एक जोड़ी की तरह नितंबों पर कसे हुए कपड़े होते बालों को हटाने, के लिए प्रदर्शित न होने के बाद प्रक्रिया कपड़े कि बिकनी क्षेत्र में आराम से फिट, लिनन पतलून या एक पोशाक के रूप में रखने के लिए सिफारिश की है महत्वपूर्ण है। यदि आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप उपचार के बाद अंडरवियर नहीं रख सकते - यदि नहीं, तो आरामदायक पैंटी के लिए विकल्प चुनें।
  • बिकनी वैक्सिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    अपने आप को हाइड्रेटेड रखें यह एक महत्वपूर्ण पहलू है जब आप एन्जुनाल एपिलेशन कर रहे हैं, क्योंकि यह एक दर्दनाक प्रक्रिया हो सकती है - आपको पहले दिन और प्रक्रिया के दिन दो लीटर पानी पीने चाहिए।
  • भाग 2

    दर्द और लालच को प्रबंधित करें
    एक बिकनी वैक्सिंग चरण 6 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    1
    थोड़ा दर्द की कोशिश करने के लिए तैयार रहें। यहां तक ​​कि अगर कुछ सौंदर्य केंद्र उनके इलाज को पीड़ारहित के रूप में पेश करते हैं, तो आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि यह एक सच बयान है। प्रक्रिया दर्द, विशेष रूप से पहली बार का कारण बनती है, लेकिन केवल बालों को हटाने के समय के लिए रहता है
  • एक बिकनी वैक्सिंग चरण 7 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    नियुक्ति पर जाने से पहले एक दर्द निवारक ले लो। कुछ लोगों को वैक्सिंग से पहले लेने के लिए, सलाह देना, इबुप्रोफेन, जो मदद करता है को राहत देने के एक छोटे से `Procedure- दौरान पीड़ित अपने चिकित्सक से पूछें कि यह आप के लिए एक अच्छा समाधान है के रूप में एक nonsteroidal विरोधी भड़काऊ इस तरह के।
  • एक बिकनी वैक्सिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    पता है कि थोड़ा रक्त पूरी तरह से सामान्य है बाल कूप रक्त वाहिकाओं से जुड़े हैं, यह आप कुछ `खून देख सकते हैं जब esthetician rips peli- यह एक घटना भी अधिक होने की संभावना है अगर यह आपका पहला वैक्सिंग है का मतलब है।
  • एक बिकनी वैक्सिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    ध्यान रखें कि प्रक्रिया के अंत में क्षेत्र थोड़ा लाल हो सकता है। यह एक पूरी तरह से सामान्य प्रभाव है और आम तौर पर कुछ घंटों से अधिक नहीं रहता है - लेकिन अगर लालच और जलन कुछ दिनों बाद बचे हुए हो, तो आपको ब्यूटीशियन को बुलाना चाहिए जिसने वैक्सिंग किया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com