कुबेय को कैसे निकालना है (महिलाओं के लिए)

कई महिलाएं चिकना और साफ रखना पसंद करती हैं जघन क्षेत्र

पूरी तरह से या आंशिक रूप से depilating चाहे इन्रॉवर्ड बालों को रोकने के लिए, स्वच्छ कारणों या सौंदर्य कारणों के लिए, कई समाधान हैं जो आपको पूर्ण सुरक्षा में दाढ़ी देते हैं। अकेले योनि बाल को समाप्त करने के लिए, एक मलमल क्रीम या ठंडे एपिलेशन का उपयोग करने का प्रयास करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आप एक सौंदर्य केंद्र की ओर जाना पसंद करते हैं, तो गर्म मोम या लेजर उपचार के लिए बेहतर उपाय

कदम

विधि 1

रेजर के साथ दाढ़ी करने के लिए
वांगी बाल चरण 1 को हटा दें
1
जिन क्षेत्रों को आप दाढ़ी चाहते हैं, उन पर निर्णय लें आपको सभी जघन बालों को खत्म करने की ज़रूरत नहीं है विकृति के प्रकार पर निर्भर करते हुए, आप बिकनी क्षेत्र (यानी जब आप पर्ची पहनते हैं तब दिखाई देते हैं) या संपूर्ण जघन क्षेत्र पर ही हस्तक्षेप कर सकते हैं। समाधान का निर्णय लें जो आपकी ज़रूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है - उदाहरण के लिए, होंठ या पेरियनल क्षेत्र को दाढ़ी का इरादा नहीं। जिस तरह से आप पसंद करते हैं में आगे बढ़ो!
  • यदि आप चाहें, तो आप एक पैटर्न, जैसे त्रिकोण या एक वर्ग का पालन कर सकते हैं!
  • वांगी बालों के चरण 2 को हटा दें
    2
    बाल को छोटा करता है शेविंग से पहले त्वचा के करीब नहीं मिलता, अन्यथा आप अपने आप को गलती से कट कर सकते हैं बेहतर देखने के लिए, अपने हाथ से सीधा दर्पण का उपयोग करें और जब आपको लगता है कि आप त्वचा के करीब आ चुके हैं तो रोकें। आपका लक्ष्य बालियों को छोटा करना है, यदि वे लंबे हैं, तो उन्हें जड़ में कटौती न करें।
  • ऊर्ध्वाधर बालों के चरण 3 को हटा दें
    3
    शेविंग से पहले 5-10 मिनट के लिए शावर या गरम स्नान करें। गरम पानी त्वचा को नरम करने में मदद करता है और बालों के रोम खोल देता है, शेविंग में सुधार!
  • वांगी बाल चरण 4 को हटाए जाने वाले चित्र
    4
    बालों को त्वचा को निर्वहन से बाल को रोकने के लिए शेविंग से पहले छूट दें। नविया की तरह एक गैर-आक्रामक एक्सबोएंट चुनें छोटे परिपत्र आंदोलनों के द्वारा इसे लागू करें और 30 सेकंड के लिए धीरे से रगड़ें। गर्म पानी से कुल्ला
  • कटौती या सूरज से लाल रंग की त्वचा के मामले में उजागर न करें और रेजर न दें।
  • ऊर्ध्वाधर बालों के चरण 5 को हटा दें
    5
    फोम या शेविंग जेल लागू करें योनि में उत्पाद को पेश न करें, सावधान रहें। होंठ के बाहर ही इसका उपयोग करें और यदि आवश्यक हो तो इसे फिर से लागू करें फोम या पारदर्शी जेल चुनें ताकि आप बाल देख सकें।
  • तुम भी एक ब्ल्म अखरोट का उपयोग कर सकते हैं, यद्यपि आपको इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि इसमें ज्यादातर शेविंग उत्पादों के रूप में एक ही मॉइस्चराइजिंग प्रभाव नहीं है।
  • शेविंग फोम के बजाय बुलबुला स्नान या शैम्पू का उपयोग न करें।
  • ऊर्ध्वाधर बाल चरण 6 को हटा दें
    6
    तेज उस्तरा का प्रयोग करें जघन क्षेत्र में शेविंग के पहले एक नया सिर रखने पर विचार करें। एक को चुनें जो आप निपुणता के साथ उपयोग कर सकते हैं और याद रखें कि जितना बड़ा है, उतना ही असुविधाजनक होगा कि वह इसे संभाल सके।
  • अधिक आसानी से, एक रेज़र के साथ एक मॉइस्चराइजिंग पट्टी के साथ आज़माएं इससे डेफ़िनेशन को आसान और आसान बना दिया जाएगा।
  • वांगी बाल कदम 7 निकालें शीर्षक छवि
    7
    अपने हाथ से त्वचा को कस लें जननांग क्षेत्र में शेविंग का सबसे कठिन हिस्सा इस तथ्य में निहित है कि योनि कई चिकनी और सपाट सतहों की पेशकश नहीं करता है। इसलिए, आपको उन्हें त्वचा को धीरे-धीरे गैर-प्रभावी हाथ से खींचकर और रेजर को दूसरे के साथ गुजरना होगा।
  • ऊर्ध्वाधर बाल चरण 8 को हटा दें
    8
    जिस दिशा में बालों को बढ़ता है, उसमें दमदार होता है इसके विपरीत बजाए इस तरह से विकिरण करके, आप के गठन को रोकेंगे अंगूठित बाल. जल्दबाजी के बिना रेजर धीरे-धीरे और समान रूप से स्विच करें ब्लेड में फंसे बाल निकालना और शेविंग की सुविधा के लिए इसे नियमित रूप से कुल्ला।
  • ऊर्ध्वाधर बालों के चरण 9 को हटा दें
    9
    आपकी त्वचा को कुल्ला जब आप कर लेंगे सभी शेविंग फोम और कटे हुए बाल निकालें। यदि आप दुर्घटना के दौरान गलती से अपने आप को चोट पहुँचाते हैं, तो यह चिंता के बिना रक्त को खत्म कर देता है! यदि आप खुद को थोड़ा कट लेते हैं तो यह गंभीर नहीं है हालांकि, अपने चिकित्सक से परामर्श करें यदि यह गहरा है।
  • वांगी बाल चरण 10 को हटा दें
    10
    त्वचा को शांत करने के लिए बच्चे के तेल या मुसब्बर वेरा को लागू करें। बच्चों के तेल में इसे चिकना और बिना मुंह रखने में मदद करता है, जबकि मुसब्बर वेरा संवेदनशील त्वचा के लिए अधिक उपयुक्त होता है। दो उत्पादों में से किसी एक का चयन करें, जो उस पर एक पतली परत को फैलाया जाता है जो कि विक्षेपित क्षेत्र को कवर करता है। आवश्यक रूप से इसे पुन: लागू करें
  • अपने होंठ पर आफ़्टरशेव या सामान्य मॉइस्चराइज़र का प्रयोग न करें, अन्यथा वे जलन पैदा कर सकते हैं और बहुत चुटकी मार सकते हैं!
  • विधि 2

    विकी क्रीम को बिकनी ज़ोन पर प्रयोग करें
    वांछनीय बाल चरण 11 को हटा दें
    1
    क्रीम लगाने से पहले बाल कम करें कैंची का उपयोग करते समय सावधानी बरतें और खुद को काटने से बचें अगर आपको लगता है कि वे त्वचा के करीब हैं, तो रोकें
  • वांगी बालों के चरण 12 को हटा दें
    2
    इसे प्रयोग करने से पहले अपने हाथ पर कुछ क्रीम को रगड़कर एक टेस्ट ले लो। उन पदार्थों या उत्पादों का उपयोग करने से पहले, जिन्हें आप नहीं जानते, यह एक छोटे, गैर-संवेदनशील क्षेत्र में एक परीक्षण करने के लिए हमेशा सबसे अच्छा होता है। क्रीम को अपने हाथ या जांघ पर लागू करें यह देखने के लिए कि क्या यह अत्यधिक लाली, दर्द या किसी अन्य नकारात्मक प्रतिक्रिया का कारण बनता है उस मामले में, इसे जेंटल युग के बाल पर न लें!
  • निजी भागों पर आवेदन करने से पहले परीक्षण के 24 घंटे बाद प्रतीक्षा करें।
  • वांगी बाल चरण 13 को हटा दें
    3
    संवेदनशील क्षेत्रों पर क्रीम का उपयोग न करें अगर यह किसी भी एलर्जी की प्रतिक्रिया का कारण नहीं है, इसका मतलब है कि आप इसे जोखिम के बिना जघन बाल पर इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए फैल गया कि यह योनि में प्रवेश नहीं करता है। होंठों के पास इसे फैलाने के लिए बाहर रहने वाले बालों को हटाने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • वांगी बालों के चरण 14 को हटा दें
    4
    पैकेज में निहित रंग के साथ एक हल्की परत को लागू करें। इसे समान रूप से और समान रूप से निर्धारित करें, सावधान रहना, इसे ढेर न करें। उत्पाद निर्देशों का पालन करें और उपयोग के बाद अपने हाथों को धो लें। यह सबसे संवेदनशील क्षेत्रों पर लागू नहीं याद रखें! एक सही परिणाम प्राप्त करने के लिए योनि के बाहर के क्षेत्र में सीमित।
  • यदि यह होंठ के अंदर प्रवेश करता है, तो तुरंत कुल्ला।
  • ऊर्ध्वाधर बाल चरण 15 को हटा दें
    5
    निर्देशों में सुझाए गए समय की प्रतीक्षा करें शटर गति अलग है वे आपके द्वारा चुने हुए मलमल क्रीम के आधार पर भिन्न होते हैं एक टाइमर शेड्यूल करें और मिनटों का संकेत मिलने के बाद इसे हटाने के लिए तैयार रहें।
  • ल्यूसिया ने इसे 7-8 मिनट के लिए काम करने की अनुशंसा की।
  • Veet इसे 5-10 मिनट के लिए जगह में छोड़ने की सलाह देते हैं।
  • वांगी बालों के चरण 16 को हटा दें
    6
    शॉवर में कुल्ला। धीरे से मुलायम क्रीम हटाने के लिए पानी को स्लाइड करें। आपकी मदद करने के लिए एक तौलिया या तौलिया का उपयोग करें बाल स्वतः ही गिर जाएंगे। यदि नहीं, तो 24 घंटे प्रतीक्षा करें और फिर से प्रयास करें।
  • विधि 3

    कोल्ड वैक्स लागू करें
    वांछनीय बाल चरण 17 को हटा दें
    1
    घर पर एक एपिलेशन किट खरीदें आप इसे कॉस्मेटिक्स विभाग में इंटरनेट या सुपरमार्केट में खरीद सकते हैं। बाजार में एक ही आवेदन के लिए पैक होते हैं और जो कई डिज़ीलटरी स्ट्रिप्स होते हैं। ध्यान रखें कि प्रत्येक किट शरीर के विभिन्न क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अंतरंग क्षेत्रों के लिए एक खरीद लें।
    • कुछ टुकड़ों के साथ पैकेज 3 और 10 € के बीच होता है
  • वांगी बाल चरण 18 को हटाए जाने वाले चित्र
    2
    बाल लंबाई को अधिकतम 6 मिमी में कम करके उन्हें छोटा करता है। यदि वे बहुत लंबा हैं, तो आप उन्हें अलग-अलग दिशाओं में खींचकर उन्हें परेशान करना या दर्द महसूस कर सकते हैं। यदि वे बहुत कम हैं, तो विद्रोही स्ट्रिप्स में ज्यादा पकड़ नहीं होगी और परिणामस्वरूप आप उन्हें अच्छी तरह से नहीं ले पाएंगे।
  • आपको केवल उन बालों को काट देना होगा जिन्हें आप हटाना चाहते हैं। आप तय करते हैं कि क्या पूरी तरह से या सिर्फ बिकनी क्षेत्र को तोड़ना है या नहीं।
  • ऊर्ध्वाधर बाल चरण 1
    3
    अंतर्वर्धित बाल वृद्धि को रोकें और एपिलेशन से पहले त्वचा को एक्सफ़ोलीट कर दर्द कम करें। एपिलेशन से पहले त्वचा की सतह से मृत त्वचा की परत को निकालने के लिए एक शरीर को साफ़ करना या एक्सफ़ोइटिंग दस्ताने का उपयोग करें।
  • वांगी बाल चरण 20 को हटा दें
    4
    उन्हें लागू करने से पहले अपने हाथों में विषाक्त स्ट्रिप्स रखें। धीरे से उनको रगड़ें ताकि वे शरीर की गर्मी से थोड़े गर्म हो जाएं। इस तरह वे फाड़े जाने वाले बाल का बेहतर पालन करेंगे। उन्हें माइक्रोवेव ओवन या गर्म पानी के साथ संपर्क में न रखें। तुम्हारी ज़रूरत है आपके हाथों से दी गर्मी।
  • वांगी बाल चरण 21 को हटा दें
    5



    इलाके को ताला लगाकर लागू करें। यह आपको त्वचा की नमी को अवशोषित करने में मदद करेगा जिससे कि आप आसानी से स्ट्रिप्स खींच सकें।
  • वांगी बाल चरण 22 को हटा दें
    6
    अपनी त्वचा को तंग रखें यह ऑपरेशन विशेषकर एपिलेशन के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि आपको इसे फाड़ना है त्वचा को जितना संभव हो उतना विस्तार करने के लिए अपने बाएं हाथ का उपयोग करें (या दाएं हाथ अगर आपको हाथ छोड़ दिया गया हो)। आपको थोड़ा सा झुंझलाहट महसूस करना चाहिए, लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं है अगर यह बेहद दर्दनाक है तो इसे समाप्त करने की जल्दी में मत बनो।
  • वांछनीय बाल कदम 23 निकालें शीर्षक छवि
    7
    इस आवेदन को लागू करें पट्टी जिस दिशा में बाल और पुरस्कार बढ़ते हैं इसे त्वचा पर अच्छी तरह से पालन करने की कोशिश करें यह सुनिश्चित करने के लिए इसे हल्के से दबाएं।
  • वांगी बाल चरण 24 को हटाए जाने वाले चित्र
    8
    जल्दी से आंसू दर्द से डरो मत वैक्सिंग खराब है, लेकिन यदि आप धीरे धीरे खींचते हैं, तो परिणाम प्रभावी नहीं होगा और आपको फिर से प्रयास करने के लिए मजबूर किया जाएगा। इससे भी बदतर, आप और भी दर्द महसूस कर सकते हैं। कल्पना कीजिए कि एक बैंड-ऐप को छीनना और उसे एक बार में खींच दें।
  • गहरी साँस छोड़ने की कोशिश करो जब आप दर्द से खुद को विचलित करने के लिए पट्टी खींच लेंगे।
  • वांगी बाल चरण 25 को हटा दें
    9
    शिशु तेल या मुसब्बर वेरा के साथ त्वचा को राहत देता है यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो मुसब्बर वेरा ठंडे एपिलेशन के बाद सुखदायक कार्रवाई करता है। एक पतली परत लागू करें, लेकिन यदि आवश्यक हो तो दूसरा भी। कभी भी आफ़्टरशेव या सामान्य मॉइस्चराइजर का उपयोग न करें, अन्यथा इससे जलन हो सकती है और त्वचा को निर्जलीकृत कर सकता है।
  • विधि 4

    एक सौंदर्य केंद्र से संपर्क करें
    वांगी बाल चरण 26 को हटाए जाने वाले चित्र
    1
    तीन सप्ताह तक दाढ़ी न करें यदि आप नियमित रूप से दाढ़ी और आप का मतलब है पेशेवर बाल हटाने का सहारा, तीन हफ्तों से बचें ताकि बाल वापस आने के लिए समय हो। यदि आप अपने निजी भागों में खुद को कभी नहीं ढहते हैं, तो अपने बाल काटने पर विचार करें। एपिलेशन के लिए आदर्श लंबाई 6 मिमी है
  • वांछनीय बाल कदम 27 को हटा दें
    2
    तय करें कि आप किस प्रकार के वैक्सिंग करना चाहते हैं दो प्रकार होते हैं: बिकनी क्षेत्र (जो कि ऊपरी और योनि के किनारों पर बाल निकालता है) और ब्राजीलियन (जो सभी को हटा देता है) के हैं। इसलिए, आप जो पैटर्न पसंद करते हैं और आपकी त्वचा की जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त एपॉइस चुनें।
  • अगर यह आपकी पहली बार है, तो ब्राजील के बालों को हटाने के साथ शुरू न करें क्योंकि यह दर्दनाक हो सकता है इसके बजाय, केवल बिकनी क्षेत्र में बालों को निकालकर प्रभाव को नरम करना।
  • वांछनीय बाल चरण 28 को हटाए जाने वाले चित्र
    3
    एक विश्वसनीय सौंदर्य केंद्र पर जाएं आपके क्षेत्र में संचालित केंद्रों और स्पा के माध्यम से खोजें यह चुनने का एक आसान तरीका है कि वे आपके शहर के सभी केंद्रों को आपको बताए गए सेवाओं के बारे में सूचित करें। पूछें कि वे एपिलेशन कैसे लागू करते हैं, कैसे वे उपकरण बाँझ और साफ करते हैं और कीमतें क्या हैं
  • कीमतें आपके रहने के आधार पर भिन्न हो सकती हैं, लेकिन ये आमतौर पर € 15 और € 20 के बीच होती हैं
  • वांगी बाल चरण 29 को हटा दें
    4
    शेविंग से पहले एक दर्द निवारक या विरोधी भड़काऊ लो। वैक्सिंग दर्द का कारण बनता है, भले ही प्रबंधनीय हो। इसलिए, अपने आप को तैयार करने के लिए, एनाल्जेसिक लें जो आप आमतौर पर उपयोग करते हैं। यदि आपके पास कम दर्द सहिष्णुता है, तब भी ले लो जब आप सत्र समाप्त कर लेते हैं एपिलेशन से पहले अनुशंसित खुराक से अधिक न हो।
  • वांगी बाल कदम 30 निकालें शीर्षक छवि
    5
    शर्मिंदा मत हो अगर यह आपकी सुंदरता केंद्र में पहली बार है, तो आप शायद किसी को भी नहीं जानते हैं जो आप नहीं जानते हैं, के बारे में असहज या परेशान महसूस करेंगे। हालांकि, चिंता करने की कोई बात नहीं है! आप एक पेशेवर के साथ सौदा होगा
  • हालांकि, यदि आप कई सत्रों के बाद शर्मिंदा महसूस करते हैं, तो अपने आप को विचलित करने के लिए एपिलेशन के दौरान कुछ संगीत या ऑडीओबूक सुनने की कोशिश करें
  • यदि ब्यूटीशियन आपको असुविधाजनक बनाता है या कुछ अपर्याप्त करता है, तो जितनी जल्दी हो सके दूर जाएं और इस घटना की सूचना केंद्र प्रबंधक या पुलिस को दें।
  • वांगी बाल चरण 31 को हटा दें
    6
    शवनाशक पट्टी खींच लिया है जब श्वास। यहां तक ​​कि अगर दर्द बिल्कुल प्रबंधनीय है, निश्चित रूप से वैक्सिंग आपको कुछ झुंझलाहट का कारण देगा। अपने दांतों को पीसने की कोशिश न करें या अपनी मांसपेशियों को संविदा न करें, अन्यथा स्थिति खराब हो सकती है इसके बजाय, गहराई से साँस लेने की कोशिश करें, जबकि पट्टी खींच रहे हैं
  • ऐसा लगता है कि मासिक धर्म चक्र के बाद एपिलेशन कम दर्दनाक है!
  • वांगी बाल कदम 32 निकालें शीर्षक छवि
    7
    आरामदायक अंडरवियर के एक टुकड़े और एक स्कर्ट या बैगी पैंट की जोड़ी पहनें। एपिलेशन के बाद त्वचा अधिक दर्दनाक और संवेदनशील हो जाएगी। कपास की एक जोड़ी और एक स्कर्ट या सॉफ्ट पैंट डालकर तैयार हो जाओ।
  • एपिलेशन के बाद कम से कम 24 घंटों के लिए तंग-फिटिंग पैंट या तंग-फिटिंग अंडरवियर न पहनें।
  • वांगी बाल कदम 33 निकालें शीर्षक छवि
    8
    सत्र के एक हफ्ते बाद त्वचा का स्वाद उठाता है मुंडा क्षेत्रों को चिकना रखने के लिए और जलन या अंगृत बाल को रोकने के लिए, एक सब्जी स्पंज सात दिनों के बाद गुजरती है।
  • विधि 5

    लेजर उपचार का उपयोग करें
    वांगी बाल कदम 34 को हटा दें
    1
    यदि आपके पास हल्के बाल या गहरे रंग की त्वचा है तो लेजर पर विचार नहीं करें लेजर बालों को हटाने, हल्के त्वचा पर काले बालों के साथ अधिक प्रभावी है। यदि बाद में बहुत हल्के होते हैं, तो डिवाइस बाल follicles का पता लगाने में सक्षम नहीं होगा। दूसरी तरफ, यदि आपकी त्वचा बहुत अंधेरा है, यह बालों के रोम के साथ भ्रमित कर सकता है, जिससे स्थायी घावों के कारण क्षति या जल भी हो सकता है।
    • नई लेसर, जैसे एनडी: वाईएजी, गहरे रंग की त्वचा पर बेहतर काम करते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास इस तरह की तकनीक है, अपने सौंदर्य केंद्र से संपर्क करें।
  • वांगी बाल चरण 35 को हटा दें
    2
    लेजर बालों को हटाने के लिए एक कोट की गणना करें एक सत्र के लिए औसत मूल्य अलग-अलग होता है, जिस पर आप परिसीमा करना चाहते हैं: बिकनी या ब्राजीलीयन
  • वांगी बाल चरण 36 को हटा दें
    3
    लेजर बैठे होने से पहले कम से कम 4 सप्ताह के लिए एपिलेशन का उपयोग न करें। इस तकनीक का सहारा लेने के लिए, बालों के follicles चमड़े के नीचे के क्षेत्रों में बरकरार रहना चाहिए, जबकि मोम भी त्वचा के गहरे परतों में होता है। इसलिए, सत्र से पहले एक महीने के लिए कम से कम शेविंग से बचें ताकि उपचार अधिक प्रभावी हो।
  • वांगी बाल चरण 37 को हटा दें
    4
    मुंडा सत्र से पहले (क्रीम का उपयोग किए बिना)। उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने के लिए, रात के पहले सभी जघन बाल को दाढ़ी करना आवश्यक है। उन्हें हटाने के लिए विषादकारी क्रीम का उपयोग न करें, क्योंकि अंदर मौजूद रसायनों से बातचीत और जलन या दर्द का कारण हो सकता है।
  • ऊर्ध्वाधर बालों के चरण 38 को हटा दें
    5
    शर्मिंदा मत हो आप किसी दूसरे व्यक्ति के सामने परेशान या परेशानी महसूस कर सकते हैं, लेकिन चिंता न करें! ऑपरेटर जो उपकरण का प्रबंधन करता है वह एक पेशेवर है यदि आप शर्मिंदगी से खुद को विचलित करना चाहते हैं, तो लेजर द्वारा निर्मित ध्वनि पर ध्यान केंद्रित करें।
  • यदि तकनीशियन व्यवहार या अनुपयुक्त बोलता है, तो सत्र जल्द से जल्द समाप्त हो जाता है और इस घटना को एक केंद्र प्रबंधक या पुलिस को रिपोर्ट करता है
  • वांगी बाल कदम 39 निकालें शीर्षक छवि
    6
    ऑपरेटर को चेतावनी दें अगर यह बहुत दर्दनाक है सामान्य तौर पर, लेजर बालों को हटाने से मामूली झुकाव होता है अगर आपको दर्द या गहन गर्मी का अनुभव होता है, तो तकनीशियन को तीव्रता कम करने के लिए कहें। ऐसा मत सोचो कि आप अपने पैसे को अच्छी तरह से खर्च नहीं कर रहे हैं: अगर यह चिपता है, तो इसका मतलब है कि यह काम कर रहा है!
  • वांछनीय बाल चरण 40 को हटा दें
    7
    बाल गिरने पर आश्चर्य न हो। लेजर बालों को हटाने के तुरंत परिणाम दिखाई नहीं देता इससे पहले कि आप प्रभावों को नोटिस करना शुरू करते हैं और तब तक बाल सामान्य रूप से बढ़ेगा, इसके लगभग 2 सप्ताह लगते हैं। 2-3 हफ्तों के बाद वे गिरना शुरू कर देंगे। इस बिंदु पर, आप दाढ़ी कर सकते हैं
  • वांगी बाल चरण 41 को हटा दें
    8
    सभी उपचार का पालन करने के लिए तैयार। लेजर तकनीक पूरी तरह से और स्थायी रूप से अनचाहे बालों को हटाने के लिए 1 से 10 नियुक्तियों से कहीं भी ले सकती है। औसतन, उपचार 6 सत्रों तक रहता है
  • चेतावनी

    • जब आप मासिक धर्म चक्र के दौरान ज्यूबिक क्षेत्र में दाढ़ी या मोम करते हैं, तो सावधान रहें, क्योंकि यह बहुत ही संवेदनशील हो सकता है।
    • हमेशा अनुबंधित या रोग विकसित करने से बचने के लिए स्वच्छ उपकरण का उपयोग करें। रेजर का उपयोग न करें यदि यह बूढ़ा या गड़बड़ है, अन्यथा आप अपने आप को घायल कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com