बाहों पर बालों को कम कैसे करें

हर कोई अपनी बाहों पर बाल है, लेकिन कुछ लोगों में वे मोटा और गहरा है। यहां तक ​​कि अगर आपकी विशेष रूप से स्पष्ट है, तो आप संभवत: उन्हें सौन्दर्य कारणों से निकालना चाहते हैं। सौभाग्य से उन्हें निकालने या पूर्ण सुरक्षा में उन्हें कम स्पष्ट करने के कई तरीके हैं। यदि आप अपने आत्मसम्मान को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं या बस अपना रूप बदलना चाहते हैं, तो आप अपनी उपस्थिति पर नियंत्रण कर सकते हैं और अपने हथियारों पर बाल निकालने के विभिन्न तरीकों को ढूंढ सकते हैं।

कदम

विधि 1

घरेलू उपचार
मेम आर्म हेयर थिनर स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
बाल रेडिएट करें आप एक के साथ अपनी बाहों दाढ़ी कर सकते हैं सुरक्षा रेजर, साथ ही शरीर के हर दूसरे भाग के रूप में यह एक अस्थायी समाधान है और बाल कुछ दिनों के भीतर वापस बढ़ेगा। यदि आप इस पद्धति को जारी रखना चाहते हैं, तो आपको अपने हथियार एक हफ्ते में कई बार दाढ़ी पाना होगा।
  • चूंकि आप कुंद उस्तरा का उपयोग कर रहे हैं, इस विधि से कई गले हुए बाल पाए जा सकते हैं जो शायद गहरा और मोटा लगते हैं। इन कारकों को ध्यान में रखें यदि आप दाढ़ी चुनते हैं
  • 2
    Accorciali। हथियारों पर बाल त्वचा का पालन करते हैं और सपाट रहते हैं, इसलिए उन्हें काटने के लिए आप बहुत कम ध्यान देते हैं। सामान्य इलेक्ट्रिक हेयर ट्रिमर का प्रयोग करें और ब्लेड की लंबाई समायोजित करें। उन्हें पूरी तरह से दाढ़ी मत करो - जब वे कम होते हैं तो वे बहुत पतले दिखेंगे
  • 3
    एक नाजुक क्रीम का उपयोग करें आप बेस पर बाल भंग करने की अनुमति देता है, जिसका मतलब है कि हथियार एक सप्ताह के लिए चिकनी हो जाएगा इसके अलावा, बाल शेविंग के साथ क्या होता है उससे बेहतर बढ़ता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास एलर्जी नहीं है, यह सुनिश्चित करने के लिए त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र का परीक्षण करें - फिर पैकेज पर दिए निर्देशों के अनुसार, सभी हथियारों पर क्रीम लागू करें। अंत में यह अवशिष्ट बाल के सभी निशानों को खत्म करने के लिए त्वचा को छूट देता है।
  • अप्रिय क्रीम के उपयोग के पहले और बाद में 24 घंटे में आपको सूरज को निर्यात करने से बचना चाहिए।
  • आप एक उत्पाद को लागू करने का निर्णय ले सकते हैं जो बालों को हटाने और दूसरे के बीच बाल विकास को रोकता है, ताकि उन्हें पतले और नरम रखने में मदद मिल सके।
  • 4
    Schiariscili। यदि आपके पास हल्का रंग है और बाल पतले हैं, तो आप एक विरंजक एजेंट का उपयोग कर सकते हैं। आप रंग से बाल निकालने के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड का उपयोग कर सकते हैं - यह विधि इसकी दृश्यता को कम कर देता है जिससे यह अधिक तटस्थ छाया बनाता है।



  • 5
    एक घर का एपिलेशन आज़माएं यह समाधान आपको लगभग 4 सप्ताह तक चिकनी हथियार रखने की अनुमति देता है। इसलिए यह एक लंबी-स्थायी और अपेक्षाकृत सस्ती विधि है। एक ठंडे वैक्सिंग किट की कोशिश करें ताकि आप जला नहीं सकें। पैकेज से जुड़ी निर्देशों के अनुसार हथियारों पर स्ट्रिप्स लागू करें।
  • मोम को सकारात्मक परिणाम देने के लिए, बाल कम से कम 6 मिमी लंबा होना चाहिए, ताकि उत्पाद इसके पालन कर सके। इस विधि का प्रयास करने से पहले बाल उचित लंबाई तक बढ़ने के लिए कुछ सप्ताह प्रतीक्षा करें।
  • आप चीनी और पानी का उपयोग करके घर पर एक एपिलेशन भी तैयार कर सकते हैं। एक पुलाव 240 ग्राम चीनी, सिरका के 2 बड़े चम्मच और 2 पानी में मिलाएं और मिश्रण को एक उबाल लें। स्टोव को मध्यम गर्मी में कम करें एक ग्लास कंटेनर में समाधान डालें जब आप देखते हैं कि यह बीयर के समान एक सुनहरा रंग लेता है। इसे थोड़ा ठंडा और एक मक्खन चाकू के साथ त्वचा पर लागू करें। इस बिंदु पर मजबूती से ऊपर की ओर खींचें और चीनी मोम बाल निकाल देंगे। अतिरिक्त नमी को अवशोषित करने के लिए त्वचा से पहले मकई स्टार्च को लागू करें।
  • विधि 2

    व्यावसायिक समाधान
    1
    एक पेशेवर वैक्सिंग के लिए एक ब्यूटीशियन से पूछें कई सौंदर्य सैलून यह सेवा प्रदान करते हैं गर्म मोम का उपयोग बाल कूप से बाल निकालने के लिए किया जाता है। ये पेशेवर तरीके सटीक हैं, हालांकि घरेलू समाधानों की तुलना में अक्सर अधिक महंगे हैं। ब्यूटीशियन बाल के किनारे पर बाल को दूर कर सकता है या पूरे अंग पर भी, जहां बाल बढ़ता है। सुनिश्चित करें कि ब्यूटी सेंटर साफ है और स्टाफ का अनुभव और योग्य है, अगर आप इस समाधान का विकल्प चुनते हैं।
  • मेम आर्म हेयर थिनर चरण 7 नामक छवि
    2
    लेजर बालों को हटाने का प्रयास करें लेजर बालों को हटाने बाल के कण घुसना और बालों को नष्ट करने के लिए प्रकाश की केंद्रित बीम का उपयोग करता है यह विधि स्थायी रूप से बालों को हटा देती है, जिसका अर्थ है कि समय के साथ विकास में काफी कमी आई है और कुछ वर्षों के भीतर पूरी तरह गायब हो जाना चाहिए। कई लोगों के लिए, फिर से विकास से बचने के लिए विभिन्न उपचार आवश्यक हैं यह स्थायी समाधान नहीं है, लेकिन इसमें कई वर्षों लग सकते हैं। इसके कुछ साइड इफेक्ट हैं, हालांकि प्रक्रिया के बाद आप ओवर-द-काउंटर दर्द रिलेवर के साथ कुछ आसानी से प्रबंधनीय दर्द का प्रयास कर सकते हैं।
  • इस प्रक्रिया से गुजरने के लिए एक त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करें। सुनिश्चित करें कि यह एक अनुभवी चिकित्सक है और पहले से ही इस प्रकार की सर्जरी कर चुका है
  • मेम आर्म हेयर पतली चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    इलेक्ट्रोलीज़ के साथ स्थायी रूप से बाल को समाप्त कर देता है एफडीए और अमेरिकी मेडिकल एसोसिएशन का मानना ​​है कि यह अनचाहे बालों से छुटकारा पाने के लिए एकमात्र निश्चित विधि है। इस प्रक्रिया में बाल कूप को बिजली लाने के लिए एक इलेक्ट्रोड को त्वचा में डाला जाता है, इस प्रकार बालों के विकास में बाधा उत्पन्न होती है यह एक दर्दनाक प्रक्रिया नहीं है, हालांकि यह प्रत्येक उपचार के बाद त्वचा को थोड़ा लाल रंग में छोड़ सकता है। कई सत्र आवश्यक हैं और हर एक औसत पर 15-20 मिनट रहता है।
  • केवल एक योग्य और प्रमाणित तकनीशियन इलेक्ट्रोलिसिस का प्रदर्शन कर सकते हैं, इसलिए प्रक्रिया से पहले, यह सुनिश्चित कर लें कि जिस चिकित्सक को आप संबोधित कर रहे हैं वह आवश्यक आवश्यकताएं हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com