कैसे एक बालों वाली महिला बनने के लिए

छवि का शीर्षक है कि कैसे एक बालों वाली महिला introrevised

सोसाइटी महिलाओं पर बहुत दबाव डालती है जिससे वे विद्रोही हो जाते हैं। बाहों के नीचे बाल रखने के लिए, पैरों पर और चेहरे पर सामाजिक रूप से अप्रिय माना जाता है, लेकिन कम से कम 40% महिलाओं के चेहरे के बाल हैं और लगभग सभी के पास शरीर पर बाल होते हैं। कई प्राचीन संस्कृतियों में बाल को हटाने के लिए अपमान के कृत्य के रूप में किया गया था, और यही युद्ध युद्ध के समय में किया गया था और आज भी जेलों के अंदर - अपमान की यही धारणा मीडिया द्वारा विज्ञापित सौंदर्य के कुछ आदर्शों द्वारा भी फैल गई है , जो महिला सौंदर्य को प्रतिबिंबित करने के लिए बालों को हटाने का विचार करते हैं।

शरीर के बालों के बाद वयस्कता का संकेत है, और यौन विकास की। यदि आप एक औरत है जो अपने शरीर के हर हिस्से पर स्वाभाविक रूप से बाल बढ़ती रहती है, तो आप इस तथ्य का सामना कैसे करते हैं कि आम राय में डिपालेशन जरूरी है? चिकनी त्वचा होने के बाद से सौंदर्य का एक मानक माना जाता है, क्या इसका मतलब यह है कि यदि आपके बाल हैं तो आप खूबसूरत नहीं हो सकते? जाहिर नहीं इसका क्या मतलब यह है कि आपने किसी चीज को अपने शरीर पर स्वाभाविक रूप से बढ़ने के लिए चुना है, और यह दाढ़ी का फैसला करने का एक समान मान्य विकल्प है। एक यौन परिपक्व महिला के लिए, अपने बालों को बरकरार रखना एक मांग हो सकती है, लेकिन एक ही समय में पुरस्कृत विकल्प के रूप में यह एक व्यक्तिगत निर्णय है। यह लेख आपको इस विकल्प का सामना करने में मदद करेगा।

कदम

छवि एक बाई महिला महिला चरण 1 शीर्षक
1
बालों को हटाने के पीछे के कारणों के बारे में ध्यान से सोचें शरीर के कुछ हिस्सों को दांत लेते हुए, जिसमें प्राकृतिक रूप से बाल विकसित होते हैं, कुछ संस्कृतियों में सुंदरता के एक अनिवार्य तत्व के रूप में देखा जाता है। यह सामाजिक कंडीशनिंग नहीं खुद को दाढ़ी का कारण है जाहिर है अगर आप इसे करना पसंद करते हैं तो आपका अधिकार है, लेकिन यह भी ऐसा करने का निर्णय नहीं है - महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपका निर्णय है, और ऐसा कुछ नहीं जिसे आप करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं। कुछ बातों पर विचार करना है:
  • यदि आपके शरीर पर बालों को रखने का विचार आपको लगता है "कितना घृणित!", फिर से सोचो क्या आप खुद अपने शरीर पर फर के साथ कल्पना नहीं करना चाहते हैं, या क्या आप इस तथ्य से प्रभावित महसूस करते हैं कि समाज अस्वीकार्य समझता है? यह एक ऐसा सवाल है जो जवाब देना मुश्किल है, लेकिन इसे अनदेखा न करें, खासकर यदि आप अपने बटुए, आपकी ऊर्जा और आपके आत्मसम्मान पर नतीजे वाले सौंदर्य के आदर्शों के अनुरूप होने में बहुत समय व्यतीत करते हैं।
  • बालों को हटाने, साफ होने के समान नहीं है। यह एक महिला शरीर के विचार के अनुरूप है, गंदगी के साथ कुछ भी नहीं करना है यदि आप नियमित रूप से धो लें तो आप बालों के साथ या बिना साफ हैं
  • एक बड़े उद्योग हैं जो बालों को हटाने के उत्पादों के साथ सौदे करता है। यह महिलाओं को दाढ़ी करने के लिए मजबूर करने के लिए एक बहुत ही प्रचारित और सामाजिक रूप से स्वीकृत कारण है।
  • छवि शीर्षक 143524 2
    2
    संभावित भागीदारों को हटाने में सक्षम होने का डर का सामना करें ऐसे कई पुरुष हैं जो बालों वाली महिलाओं को पसंद करते हैं: यह सोचने के लिए एक पूर्वाग्रह है कि सभी लोग इसके खिलाफ हैं। बेशक, कुछ पुरुषों को बाल की सराहना नहीं करने के लिए वातानुकूलित किया गया हो सकता है, लेकिन कई अन्य लोगों को कामुक, सुंदर या सामान्य रूप से एक बालों वाली महिला मिलती है। एक आदमी को अपने बाल का खुलासा करना समझने का एक सही तरीका हो सकता है अगर आप खुद को एक व्यक्ति या सिर्फ एक ऑब्जेक्ट मानते हैं आप यह भी देख सकते हैं कि कभी-कभी वे अलग-अलग होते हैं महिलाओं बालों को रहने के लिए अपनी पसंद की आलोचना करने के लिए
  • यूरोपीय महिलाओं को आमतौर पर डिप्लिटेशन के साथ कम पागलपन होता है, जैसा उत्तर अमेरिकी महिलाओं के विरोध में होता है फिर भी उनके रोमांटिक रिश्ते प्रभावित नहीं हैं!
  • फ्रीडा काहलो, जूलिया रॉबर्ट्स, ड्र्यू बैरीमोर, जेनिफर लव हेविट और ब्रुक शील्ड्स जैसी प्रसिद्ध महिलाओं ने अपने जीवन में कुछ समय के लिए अपने बाल दिखाए हैं
  • ध्यान रखें कि कुछ पुरुष स्वीकार करने के लिए शर्मिंदा हो सकते हैं कि वे बालों वाली महिलाओं को पसंद करते हैं यदि आप अपने आप को छिपाते हैं, और आपका आदमी अपनी वरीयता को छुपाता है, तो आप इसे अब और नहीं निकाल सकते हैं ईमानदार रहें और देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि क्या होता है
  • छवि शीर्षक 143524 3
    3
    अपने बाल को बढ़ने से आप क्या कमा सकते हैं पर ध्यान दें। बालों को प्राकृतिक रूप से विकसित होने में कई फायदे हैं, और इससे आप अपना निर्णय लेने में मदद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपको बिखरने के लिए अधिक समय और धन खर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी। एपिलेशन या रेजर कटौती के दर्द का उल्लेख नहीं करने के लिए, जो सभी को अब आप के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। और दुर्गन्ध दूर करने वाले शरीर पर पूरी तरह से काम करते हैं, भले ही विपरीत विचार परिसंचरण में बहुत अधिक है। आप के रूप में पसंद की स्वतंत्रता का समर्थन, एक महिला के रूप में, अपनी सुंदरता व्यक्त करना चाहते हैं एक बड़ा लाभ है। अंत में आप उन पुरुषों के समूह को खोजना शुरू कर सकते हैं जो चुपचाप महिलाओं के बाल (या आकर्षित)
  • शरीर या चेहरे पर बालों को पुरुषों से लड़कों (या वास्तविक महिलाओं से मिगग्नी-संक्रमित लड़कियों) को अलग-अलग करने के लिए एक बहुत प्रभावी तरीका हो सकता है, जो कि स्वतंत्र रूप से सोचते हैं, और परिपक्व लोगों से अपरिपक्व हैं। जो लोग मिलते हैं, उनकी प्रतिक्रियाएं खुद के लिए बात करेंगे।
  • जंतु क्षेत्र को अपवर्जित करने से दर्द ठीक हो सकता है, यदि बालों में प्रवेश किया जाता है यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां दर्दनाक प्रभाव से बचने की कोशिश करना निश्चित रूप से उचित है!
  • छवि शीर्षक 143524 4
    4



    चुनें कि आप कैसे बालों बनना चाहते हैं आप विभिन्न स्तरों को पकड़ सकते हैं, और चुनाव आपका है। कुछ महिलाएं अपने आइब्रो को सुधारना पसंद करती हैं, जबकि अन्य अपने पैरों को दाढ़ी करते हैं, लेकिन उनके बगल नहीं। और फिर उन महिलाएं हैं जो बिल्कुल दाढ़ी नहीं करते हैं। आपकी पसंद को यह तय करना होगा कि आप अपने शरीर के साथ कितने सहज हैं, प्रेरणाएं जो आपको दाढ़ी नहीं करने देतीं, और आपके द्वारा पसंद किए गए कपड़ों के प्रकार भी।
  • कुछ महिलाओं के लिए एक समाधान मलिनकिरण है। बाल रखो, लेकिन उनके प्रभाव को कम करके उन्हें विरंजन करें। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि ये नहीं निकाला जा सकता, क्योंकि यह त्वचा को सफेद करना शुरू कर सकता है ... इस मामले में यह पेशेवर केंद्रों से संपर्क करना बेहतर होगा जो इस सेवा को प्रदान करते हैं।
  • कभी-कभी बहुत संवेदनशील त्वचा आपको शरीर के कुछ हिस्सों को दाढ़ी और दूसरों को मुफ्त में छोड़ सकती है (जैसे बगल)।
  • एक अन्य संभव विकल्प है "मौसमी बालियां"। सर्दियों के दौरान आप बालों को बड़े पैमाने पर बढ़ने दे सकते हैं, जबकि गर्मियों में आप दाढ़ी कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक 143524 5
    5
    उन बालों का ख्याल रखना जिन्हें आप रखने का फैसला करते हैं जो भी आपकी पसंद और शैली, आपको कुछ सुझाव दिए गए हैं जिनका आप पालन करना चाहिए:
  • बाल को नरम करने का प्रयास करें नियमित रूप से बाल कंडीशनर का उपयोग करें, लेकिन जघन क्षेत्र के लिए देखें
  • यदि आपको लगता है कि आपके बाल गड़बड़ दिखते हैं, तो इसे एक नर्म ब्रश से साफ़ करें। अन्यथा उन्हें अपने आप को शासन करने दें
  • यदि आप चाहते हैं कि आप नेल कैंची का उपयोग करके बाल को छोटा कर सकते हैं, ताकि उन्हें व्यवस्थित और नियमित रख सकें,
  • अपने आप को साफ रखें यदि आपके पास शॉवर के लिए समय नहीं है, तो शॉवर के जेल का उपयोग करके सिंक पर अपने अंडरमॉप्स धो लें, और फिर दुर्गंधीकारक को लागू करें।
  • यदि आप दाढ़ी करने का निर्णय लेते हैं, तो रेज़र से बचें छोटे बाल सामान्य बालियों से अधिक कठोर होते हैं, वे डंकते हैं और त्वचा की जलन हो सकती है अंगूठित बाल. एपिलेशन का उपयोग कर मोम, या लेजर उपचार करना।
  • छवि का शीर्षक है कि कैसे एक बालों वाली महिला step6revise
    6
    अनुग्रह और गरिमा के साथ चेहरा आलोचना। हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कठोर और मूर्खतापूर्ण टिप्पणियां करेगा, और कौन आपको सौंदर्य की उनकी सिद्धांतों का पालन करने के लिए आपको समझाएगा। उन लोगों को जवाब देने के कई तरीके हैं, जो आपकी पसंद के बारे में एक निर्दयी तरीके से आपसे घृणा नहीं करते हैं:
  • कुछ भी मत कहो मुस्कान और दूर हो जाओ
  • पूछें कि क्या वे उसी तरह सोचेंगे अगर सब उनके बाल अचानक गिर गए फिर एक मस्तिष्क पर टिप्पणी करें कि यह ऐसी दुनिया में है जहां लोग कुछ भी करने के लिए गंजे नहीं बनते, उन्होंने महिलाओं को बालों को बंद करने के लिए मजबूर किया जो स्वाभाविक रूप से बढ़ता है!
  • इसके बारे में एक मजाक बनाएं
  • बेहतर जांच करें वास्तव में पूछें कि वे इतने घृणित हैं कि बाल को स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ने दें। एक लंबी चर्चा और कई आपत्तियों का सामना करने के लिए तैयार करें हमेशा याद रखें कि इस तकनीक के साथ आप बहुत मज़ा ले सकते हैं, क्योंकि उपस्थिति "घृणा" यह आमतौर पर वास्तविक कारण नहीं है, और असली कारण जानने के लिए आपके वार्ताकार के बारे में कई चीजें प्रकट हो सकती हैं
  • पूछें कि क्या वे वास्तव में पूर्व-किशोरावस्था की स्थिति में महिलाओं को एक बचकाना मानदंड का पालन करने के लिए बाध्य करने से वंचित करना पसंद करते हैं। इस पद्धति का केवल उन महिलाओं के लिए अनुशंसित है, जो एक गर्म चर्चा का सामना करना चाहते हैं, जिसके परिणामस्वरूप नारीवाद का अपमान हो सकता है। यहां तक ​​कि एक कदम पीछे नहीं चलें, और विसंगतियों को इंगित करें
  • उन्हें तीव्रता से ठीक करें और कहें कि वे आपको गहराई से नाराज़ हैं कुछ और मत कहो
  • छवि शीर्षक 143524 7
    7
    अपनी पसंद के बारे में सुनिश्चित करें दूसरों को भी यह नोटिस नहीं कर सकते हैं, लेकिन भले ही वे करते हैं, क्या यह वाकई महत्वपूर्ण है? जो कुछ भी आपको महत्वपूर्ण लगता है, केवल उन लोगों में भाग लेने का प्रयास करें जो आपकी उपस्थिति में रूचि नहीं रखते, या जो अभी भी सहायक हैं। आप सभी दूसरों के बिना कर सकते हैं
  • जाहिर है आपको अपने आप को क्रम में रखना होगा (जो कि भौतिक पहलू से काफी अलग है), लेकिन सामान्य ज्ञान के अनुरूप नहीं मजबूर महसूस करते हैं।
  • अपनी पसंद के मुंह से शर्मिंदा महसूस करने से आपको कपड़े, या घर के दरवाज़े के पीछे छिपाने में मदद मिल सकती है। अपने बालों पर गर्व न करें ताकि अन्य महिलाओं को भी धक्का दे सकें।
  • ऑनलाइन समर्थन के लिए खोजें ऐसे ब्लॉग, मंच और समूह हैं जो रेज़र को छोड़ने का निर्णय लेते हैं।
  • टिप्स

    • चेहरे का बाल आपके विचार से बहुत कम दिखाई देता है। यदि आपको लगता है कि विरंजन आपके लिए एक सुधार होगा, तो एक नाजुक क्रीम का उपयोग करें।
    • कुछ गड़बड़ के कारण अत्यधिक बालों का कारण हो सकता है Hirsutism (बहुत सारे बाल होने के कारण) जीवन को अप्रिय बना सकता है जब बाल ठोड़ी पर, स्तन पर, स्तन पर, होंठ पर या अन्य भागों में जहां बाल आमतौर पर विकसित नहीं होते हैं। यदि आप अक्सर इन क्षेत्रों में छानबीन करते हैं तो अपने चिकित्सक से बात करें (कुछ छिटपुट बाल सामान्य हैं)। पॉलीसिस्टिक अंडाशय सिंड्रोम (पीसीओएस), जन्मजात अधिवृक्क hyperplasia (सीएएच) और डिम्बग्रंथि ट्यूमर जैसी समस्याएं होर्सुटिज़्म का कारण हो सकती हैं
    • अगर कोई आपको यह बताने की कोशिश करता है कि वे आपसे घृणा करते हैं, तो पूछें कि क्या वे अपने भौहों को दाढ़ी करने के लिए तैयार होंगे क्योंकि कोई उन्हें अप्रिय महसूस करता है
    • यदि आपके पैरों पर लंबे और काले रंग के बाल हैं, तो कुछ अलग-अलग कुंडों के उपयोग से बचें, क्योंकि बाल को कर्लिंग करने के दोष के कारण उन्हें बेदखल किया गया है।

    चेतावनी

    • महिलाओं को जब बालों वाली महिलाओं के बारे में बताया जाता है, तब भी वे बेहोश और रूढ़िवादी हैं, खासकर जब ये प्रसिद्ध महिलाएं हैं एक मशहूर व्यक्ति जो अपने बगल के नीचे भी थोड़ा सा दिखाता है, उसकी तस्वीर बढ़ेगी और एक पत्रिका या इंटरनेट पर प्रकाशित बगल के चारों ओर एक लाल वृत्त के साथ यह टिप्पणी होगी कि यह एक व्यक्ति है "गंदा", "किसी न किसी प्रकार" या "आदेश की भावना के बिना"। यह सब स्पष्ट रूप से समझ में नहीं आता है, और यह सिर्फ समाचार पत्रों को बेचने के लिए नकली समाचार पेश करने का एक सनसनीखेज तरीका है, साथ ही साथ सौंदर्य के एक आदर्श आदर्श की वकालत भी करता है। आप हमेशा पत्रकारों को सूचित करने का प्रयास कर सकते हैं कि ऐसे पूर्वाग्रहों को प्रकाशित करना स्वीकार्य नहीं है। दाढ़ी या नहीं चुनना एक व्यक्तिगत निर्णय है, न कि स्वच्छता, सुस्ती के बारे में और यह एक घोटाले नहीं है।
    • अपने आप को दाढ़ी नहीं चुनना शायद समय पर आपको निराश होने के लिए प्रेरित करेगा। हमेशा याद रखें कि अगर कोई आपका अपमान करता है, तो वह आपके समय के लायक नहीं है
    • बालों वाली महिलाओं के लिए कई साइटें हैं जब आप उन्हें सहायता के स्रोत के रूप में देखते हैं, तो सावधान रहें, क्योंकि उनमें से बहुत से यौन पृष्ठभूमि हो सकती है - जब तक कि निश्चित रूप से, यह ऐसा कोई चीज है जो आपको रूचिकित्सक नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com