डिसीलेटरी क्रीम के साथ बिकनी जोन से हेयर कैसे निकालें

यदि स्विमिंग सूट का मौसम हम पर है या आप एक गंजा देखो पसंद करते हैं, तो बिकनी क्षेत्र का अवशोषण जरूरी है। दुर्भाग्य से, रेजर जलन और कटौती का कारण बनता है, जबकि वैक्सिंग महंगा और दर्दनाक है। यदि आप थोड़े खर्च करके एक आसान परिणाम चाहते हैं, तो एक विलोभनीय क्रीम का उपयोग करने का प्रयास करें एक नाजुक सूत्र चुनें और आप जल्द ही रेशम के रूप में चिकनी हो जाएंगे।

कदम

नायर चरण 1 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
1
तय करो कि आप कितना दाढ़ी करना चाहते हैं शायद आपके पास बहुत स्पष्ट विचार है कि कितना त्वचा नग्न होगी या शायद नहीं। इस दूसरे मामले में यह तय करना बेहतर है कि आप क्या चाहते हैं। याद रखें कि बालों को हटाने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए यदि आप पोशाक परीक्षण के लिए तैयार रहना चाहते हैं, तो बाल की न्यूनतम राशि को दूर करना बेहतर होगा।
  • क्या आप अंडरवियर से बाहर आने वाले केवल फ़्यूज़ को हटाना चाहते हैं?
  • क्या आप अधिक ले जाना चाहते हैं और केवल एक स्ट्रिप या एक अच्छी तरह से परिभाषित त्रिकोण छोड़ना चाहते हैं?
  • क्या आप "ब्राज़ीलियाई" बालों को हटाने और सब कुछ निकालना चाहते हैं?
  • नायर चरण 2 के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
    2
    धोया। सभी तरह के बालों को हटाने के साथ, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि इस प्रक्रिया को बाधित करने के लिए कुछ भी नहीं है। इसके अलावा, अच्छी स्वच्छता, विशेष रूप से अंतरंग, आवश्यक है। अपने आप को धोने के लिए कुछ समय निकालें, अपने खुद के बाल और मृत कोशिकाओं को निकाल दें। त्वचा को नरम करने और छिद्रों को थोड़ा खोलने के लिए एक उच्छेदन का प्रयोग करें, ताकि डिपाइन बनाने में आसान हो।
  • नायर चरण 3 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
    3
    बाल काटें विष्ठानकारी क्रीम शानदार है क्योंकि आपको ज्यादा प्रयास की ज़रूरत नहीं है - बस उन्हें फैलाना और प्रतीक्षा करें। हालांकि यह अधिक समय लगेगा (और इसलिए आपकी त्वचा के लिए अधिक हानिकारक हो सकता है) यदि आपके पास लंबे, घुटने वाले बाल हैं बालों को आधा सेंटीमीटर की लंबाई तक काटने से प्रक्रिया को गति दें नाखून या सिलाई कैंची या किसी विशिष्ट बिजली के रेजर का उपयोग करें।
  • यहां तक ​​कि अगर आप कुल वंशानुगत नहीं चाहते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा छोटा सभी बाल यह पैंटी या बिकनी से लंबे बाल को रोक देगा
  • नायर चरण 4 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक से चित्र
    4
    त्वचा को गीला करो यहां तक ​​कि अगर आप सूखी त्वचा पर एक मुलायम क्रीम का उपयोग कर सकते हैं, तो थोड़ा गर्म पानी के साथ अपने बिकनी क्षेत्र गीला करना बाल छिड़कें और बाल निकालना आसान हो जाएगा। अपने आप को टब में विसर्जित करें या हाथ बौछार का उपयोग करें। क्रीम लगाने से पहले थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थो
  • नायर चरण 5 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
    5
    क्रीम लागू करें कुछ अपनी उंगलियों पर रखो और इसे उस क्षेत्र पर फैलाएं जिसे आप दाढ़ी करना चाहते हैं केवल बालों की जड़ को कवर करने के लिए पर्याप्त उपयोग करें, लेकिन बहुत कम नहीं, आप अपनी त्वचा के माध्यम से देख सकते हैं।
  • यदि आप "ब्राजीली" बालों को हटाने के लिए कर रहे हैं, तो पूरे पबिस को कवर करने से पहले एक छोटे से क्षेत्र में क्रीम लगाने से संवेदनशीलता परीक्षण करें।
  • यह क्रीम को योनि नहर में प्रवेश करने या आंतरिक रूप से सम्मिलित जीव के पास से रोकता है, जिससे संक्रमण हो सकता है।
  • नायर चरण 6 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक से चित्र



    6
    कार्य करने के लिए समय दें घड़ी को आसान रखें और रखें कि आप क्रीम को कब तक लागू करते हैं निर्देश आमतौर पर रगड़ने से पहले 3-5 मिनट इंतजार करने की सलाह देते हैं।
  • अगर किसी भी समय क्रीम जल या झुनझुती का कारण बनता है, तो गर्म पानी के साथ तुरंत कुल्ला
  • नायर चरण 7 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक छोटे परीक्षण क्षेत्र में क्रीम कुल्ला। एक ही प्रकार के बालों के साथ कोई दो लोग नहीं हैं, इसलिए 3-5 मिनट का समय अवधि बहुत छोटा या बहुत बड़ा हो सकता है क्योंकि त्वचा और फर के प्रकार यदि ज्यादातर बाल बंद हो जाते हैं और कोई टफ़्ट्स नहीं छोड़े जाते हैं, तो आप काम कर रहे हैं। अगर बालों को अभी भी त्वचा से जुड़ा हुआ है, तो पांच और मिनट प्रतीक्षा करें।
  • 10 मिनट की स्थापना से अधिक न हों (पहले 5 से अधिक 5 मिनट आगे)।
  • नायर चरण 8 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
    8
    सभी क्रीम दूर धो लें पूरी तरह से इसे हटाने के लिए पानी की निरंतर धारा या एक नम कपड़े का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि जलन और संक्रमण से बचने के लिए कोई अवशेष नहीं हैं।
  • नायर के चरण 9 के साथ अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपनी त्वचा को हाइड्रेट करें रसायनों के नीचे त्वचा छोड़ने के बाद, यह शायद सूखा और चिढ़ है पोषक तत्वों को बहाल करने और जलन को कम करने के लिए संवेदनशील त्वचा के लिए एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें।
  • नायर के चरण 10 से अपने बिकनी क्षेत्र से बाल निकालें शीर्षक वाला चित्र
    10
    अपने बालों को हटाने रखें नमी क्रीम के फायदों में से एक यह है कि यह शेविंग की तुलना में अधिक स्थायी परिणाम देता है। हालांकि, वैक्सिंग के विपरीत, क्रीम का उपयोग करने के बाद रेनॉथ की अवधि 3 से 6 दिनों के बीच होती है। अपने बिकनी क्षेत्र को चिकना रखते हुए प्रति सप्ताह 1-2 अप्रिय क्रीम अनुप्रयोगों की आवश्यकता होती है।
  • टिप्स

    • यदि पहली बार जब आप पहली बार एक मुलायम क्रीम का उपयोग करते हैं, तो त्वचा को जलन और नुकसान से बचने के लिए पूरी तरह से "ब्राजीली" बालों को हटाने से बचें।

    चेतावनी

    • बिकनी क्षेत्र पर लोमनाशक क्रीम का उपयोग करने के बाद बहुत से लोगों को अप्रिय प्रतिक्रियाएं मिली हैं। यह एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है और आगे बढ़ने से पहले आपको त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र पर एक परीक्षण करना चाहिए!
    • लेबल और सूचना पत्र को ध्यान से पढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com