समुद्र तट पर सुंदर कैसे बनें

जब गर्मी दरवाजे पर दस्तक देता है, हर कोई समुद्र तट पर बिताए गए लंबे दिनों को देखते हुए शानदार शरीर चाहता है। वर्ष के दौरान, आप अपने आप को शारीरिक गतिविधि और स्वस्थ पोषण के साथ तैयार कर सकते हैं। पोषक तत्वों में समृद्ध आहार के साथ (प्रोटीन, सब्जियां और वसा "अच्छा") हृदय और शक्ति अभ्यास के साथ जुड़े, आप एक दुबला और toned शरीर होगा इसके अलावा, अगर आपको सही त्वचा देखभाल उत्पादों और सहायक उपकरण मिलते हैं जो आपको बढ़ाते हैं, तो आप शानदार दिखेंगे और आप सभी pores से आत्मसम्मान को उगल लेंगे।

कदम

विधि 1

सामान अपने शरीर के प्रकार के लिए उपयुक्त
एक स्विमिंग सूट में स्लिम देखें
1
अपने शरीर के लिए सही पोशाक चुनें प्रत्येक प्रकार के शरीर को एक विशिष्ट मॉडल से बढ़ाया जाता है। चाहे आप सुशोभित हों या आपके पास आयताकार काया हुआ हो, एक पोशाक खरीदने से आपको निश्चित रूप से अपने आत्मसम्मान को फायदा होगा।
  • यदि आपके स्तन समृद्ध होते हैं, तो आप गर्दन के पीछे कप या आंतरिक समर्थन के साथ टाई करने के लिए एक बिकनी को पसंद करेंगे। आप अंडरवायर के साथ भी एक चुन सकते हैं
  • यदि आपके पास बेकन है, तो टैंकी की कोशिश करें, अधिमानतः फ़्लार करें। यदि आपकी कूल्हों या पक्ष बी आपकी पकड़ हैं, तो पुरुषों के शॉर्ट्स हमेशा सेक्सी हैं
  • यदि आपके पास छोटे स्तन हैं, तो आप ऑप्टीनिक रूप से विस्तार करने के लिए flounces, एक धनुष या उभरा सजावट के साथ एक शीर्ष पसंद करते हैं
  • हल्के रंग हल्के रंगों को बढ़ाते हैं, जबकि उज्ज्वल लोगों को अंधेरे या तन त्वचा वाले लोगों के लिए एकदम सही होता है। याद रखें कि आपको हमेशा अपने बारे में निश्चित होना चाहिए, जो भी वस्त्र आप पहनते हैं
  • एक स्विमिंग सूट 7 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    2
    एक टोपी लाओ, जो अपने आप को सूरज से बचाने और जीवंतता का स्पर्श जोड़ने के लिए आदर्श सहायक है। यदि आपके पास परिसरों हैं, तो यह चेहरे पर अधिक ध्यान आकर्षित करने, ऊपर की तरफ बढ़ने में मदद करता है।
  • नेल पॉलिश, जॉजोना ऑयल और खुबानी एक्सफ़ोलीएटर चरण 8 के साथ एक होम स्पा ट्रीटमेंट बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    3
    हाथों और पैरों के नाखूनों पर पॉलिश रखो। एक गर्मियों के रंग का उपयोग करने की कोशिश करें जो आप देख रहे हैं, जैसे पीले या नारंगी। मैनीक्योर और पेडीक्योर आपके नाखूनों को उजागर करेंगे, और इससे आपको कुख्यात सूखा स्थानों जैसे कि पैरों के तलवों, हथेलियों और कटनील के टुकड़े को दूर करने में मदद मिलेगी।
  • डाई ऑर हेयर बहुरंगी चरण 15
    4
    एक नया केश का प्रयास करें सूरज, समुद्र के पानी और रेत के बीच, आपका बाल अनिवार्य रूप से फीका होगा। इसे इकट्ठा करके घर पर खुद को तैयार करें, ताकि नुस्खे और लम्बाई को नुकसान न पहुंचे। चिग्नन और ब्राइड्स सुंदर हेयर स्टाइल होते हैं जो कभी फैशन से बाहर नहीं होते हैं, वे बाल के मुंह से और सूरज के संपर्क में भी सुरक्षा करते हैं।
  • अगर समुद्र तट पर कुछ दिनों के बाद बाल सूखना शुरू हो जाता है, तो कंडीशनर के साथ घबरा जाता है और एसपीएफ़ के साथ बिना क्रीम खरीदे।
  • यदि आप हिम्मत करना पसंद करते हैं, तो हेयर स्टाइल के लिए मौलिकता का स्पर्श देने के लिए एक बैंड या एक रंग का स्कार्फ पहनें।
  • एक स्विमिंग सूट 8 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    5
    चमकने की कोशिश करो समुद्र तट पर गहने लाओ दिखता है, तो आप निश्चित रूप से नोटिस करेंगे एक लंबे समय तक ठीक हार, एक चमड़े के कंगन को एक परिष्कृत स्पर्श और धूप का चश्मा जो आपके चेहरे को बढ़ाने के लिए जोड़ने के लिए डाल दिया।
  • तौलिए और शैली के साथ अन्य वस्तुओं को ले जाने के लिए एक रंगीन और मुद्रित समुद्र तट बैग चुनें
  • कैफैन चिकी है और जब आपको सूरज की हिट होती है तो आपको कवर करने के लिए उपयोगी है।
  • एक रिच डैडी की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Girl Step 5
    6
    जब आप समुद्र तट पर हों, तो सीधे रहें और अच्छा आत्मसम्मान करें: कोई बेहतर गौण नहीं है मानसिक जागरूकता अभ्यास दैनिक अभ्यास, जैसे ध्यान या योग के रूप में, अधिक आत्मविश्वास और आराम से महसूस करने के लिए प्रयास करें। इसके अलावा, मुस्कुराहट और मज़ा करने के लिए मत भूलना। यदि आप सुरक्षित रूप से व्यवहार करते हैं, तो आप उस तरह महसूस करेंगे
  • विधि 2

    आकार में जाओ
    स्विमिंग सूट 9 में देखो स्लिम नाम वाला इमेज
    1
    कार्डियोवस्कुलर वर्कआउट्स की कोशिश करें समुद्र तट पर एक छाप बनाने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आपको फिट और टोन लगता है: कार्डियोवस्कुलर अभ्यास अधिक कैलोरी जलाने के लिए प्रभावी हैं। सप्ताह में 4-6 बार 45-60 मिनट तक प्रशिक्षण से चयापचय में तेजी लाने में मदद मिलती है। यह हार्मोन भी मुहैया करता है जो तनाव और भूख से लड़ने का उल्लेख करता है, न कि यह मूड के लिए एक रामबाण है।
    • अपनी पसंद की कोई गतिविधि चुनें चलना, पेडलिंग और तैराकी सभी उत्कृष्ट हृदय व्यायाम हैं। लेकिन अगर वे आपके लिए नहीं हैं, तो जिम या किसी अन्य स्पोर्ट्स सेंटर से पूछें कि क्या वे ज़ुम्बा या कताई के पाठ्यक्रमों का आयोजन करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक होना एक अल्वीश व्यक्ति चरण 14
    2
    शक्ति प्रशिक्षण जोड़ें एक toned शरीर के लिए सबसे अच्छा तरीका है अपने साप्ताहिक प्रशिक्षण कार्ड में विरोध अभ्यास शामिल है वे दुबला मांसपेशियों को बढ़ाते हैं, शरीर में वसा को कम करते हैं और कैलोरी जलाते हैं। अपनी शारीरिक तैयारी के आधार पर सप्ताह में 2-4 बार काम करने की कोशिश करें।
  • शक्ति प्रशिक्षण विभिन्न तरीकों से किया जा सकता है। भार उठाना, योग करना या नि: शुल्क शरीर व्यायाम करना (पुश-अप, पुल-अप, स्क्वेट्स) अच्छा प्रतिरोध प्रशिक्षण है, जैसा कि कार छोड़ रहा है और भारी शॉपिंग बैग ले जा रहा है।
  • गलत तरीके से यह माना जाता है कि भारी भार उठाना महिलाओं के लिए गलत है क्योंकि यह उन्हें फूलते हैं। हालांकि, उन्हें मजबूत करने का एकमात्र तरीका मांसपेशियों को तनाव देना है: वास्तव में, यह एक उच्च कैलोरी आहार रखता है जो आपको वसा और प्रफुल्लित करता है। जब आप जिम में जाते हैं, तो प्रशिक्षक से पूछें कि डेडलीफ्ट्स, वेट्स और कैटबेलल स्विंग को कैसे बनाया जाए। वे सामान्य toning के उत्कृष्ट अभ्यास कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक ले लो देखभाल और प्रबंधित कर्ली हेयर चरण 8
    3



    पेट की कोर्सेट की मांसपेशियों को व्यायाम करें शरीर के इस हिस्से को अच्छी तरह से प्रशिक्षण देने से आपकी एक सपाट और टोनिंग पेट की सहायता मिलेगी। सुनिश्चित करें कि आप विभिन्न उच्च तीव्रता वाले व्यायाम करते हैं। माउंटेन पर्वतारोही कार्डियोवस्कुलर अभ्यास हैं जो कि पेटी को प्रशिक्षित भी करते हैं। 30-60 सेकंड की ओर और फ्रंट प्लैंक को पेट में, पीठ और कंधों के लिए लक्षित किया जाता है।
  • एक स्विमिंग सूट 10 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    4
    कार्बोहाइड्रेट की खपत कम करें परिष्कृत कार्बोहाइड्रेट्स जैसे कि चीनी और स्टार्च (रोटी, पास्ता, स्नैक्स) को स्वस्थ विकल्प के साथ भूख कम कर देता है, आपको वसा जलाने की अनुमति देता है, जिससे आप बेहतर महसूस कर सकते हैं और आपको आकार में वापस लाने में मदद कर सकते हैं। दुबला प्रोटीन (चिकन, मछली, फलियां और अंडे) के साथ अपने आहार को समृद्ध करें और आप चाहते हैं सभी सब्जियों के साथ: परिणाम देखा और महसूस किया जाएगा
  • कार्बोहाइड्रेट को सीमित करना इसका पूर्ण अर्थ नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तन जो आप खाद्य स्तर पर कर सकते हैं वह प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से छुटकारा पाता है, जो शरीर को कोई लाभ नहीं देते हैं। भोजन (संमिश्रण में) ओलेग्रेन फाइबर युक्त अमीर, जैसे जई, ब्राउन चावल, वर्तनी या क्विनोआ, आपको पूर्ण और संतुलित महसूस करने में मदद करेंगे
  • छवि है कि स्वच्छ और प्राकृतिक त्वचा चरण 9 है
    5
    बहुत पानी पी लो निर्जलीकरण पानी के प्रतिधारण का कारण बनता है, जिससे आपको फूला हुआ और थका हुआ दिखता है। एक दिन में 6-8 गिलास पानी पीना सुनिश्चित करें और संभवतया एक शरीर को हाइड्रेटेड करने के लिए समुद्र के प्रस्थान के मद्देनजर मूत्रवर्धक (कॉफी और अल्कोहल) को सीमित करने का प्रयास करें।
  • विधि 3

    पुनर्जीवित पहलू होने के कारण
    नई छेदा Ears_Cartilage चरण 13 के साथ सुरक्षित रूप से बाइट शीर्षक वाली छवि
    1
    त्वचा को अच्छी तरह से उबालें। छूटना मृत कोशिकाओं को निकालता है, सूखता से लड़ता है और त्वचा को चमक देता है। शॉवर में एक साफ़ का उपयोग करने की कोशिश करें चेहरे और गर्दन के लिए, शुद्ध मिट्टी के साथ एक मुखौटा बनाओ। सुनिश्चित करें कि आप अपनी त्वचा moisturize सुनिश्चित करें
    • यदि आपके पास स्क्रब नहीं है, तो घर पर उत्सर्जन तैयार करने के लिए चीनी और कोई लोशन मिश्रण करने का प्रयास करें। इसे एक परिपत्र गति के बाद त्वचा पर लागू करें और इसे गर्म पानी से हटा दें
    • समुद्र में जाने से 24 घंटे पहले अपनी त्वचा को छूटना सुनिश्चित करें: सूजन के मामले में, शरीर में ठीक होने के लिए पर्याप्त समय होगा।
  • डीडी कप चरण 2 के लिए खोज स्कीमाइज़र नाम वाली छवि
    2
    अच्छी तरह से जमा हुआ वज़न या रेजर का उपयोग करने से आप अवांछित बालों को हटाने और बिकनी दिखा सकते हैं। यदि आप घर पर घूमते हैं, तो पहले एक लोमनाशक फोम लागू करें भद्दा कटौती या परेशानियों से बचने के लिए तीन या चार ब्लेड के साथ अच्छे रेजर का उपयोग करें।
  • यदि आप वैक्सिंग करने का निर्णय लेते हैं, तो समुद्र तट पर जाने से कुछ दिन पहले एक नियुक्ति करें, ताकि सूजन के पास पास करने के लिए बहुत समय हो।
  • छवि का शीर्षक लाइफर और स्पॉट फ्री स्किन चरण 12
    3
    एसपीएफ़ 30 या अधिक के साथ एक सनस्क्रीन का उपयोग करें जलने से बचने के लिए इसे अपने चेहरे और शरीर पर लागू करें। सूरज की वजह से होने वाली क्षति भी झुर्रियाँ पैदा कर सकती है, इसलिए तन की इच्छा के बावजूद खुद को बचाने के लिए महत्वपूर्ण है। न्यूनतम एसपीएफ़ के साथ मॉइस्चराइज़र, मेकअप और होंठ बाम की तलाश करें, ताकि सुरक्षा को बढ़ाने के लिए
  • हनी चरण 6 के साथ मुँहासे फास्ट से छुटकारा पाने वाला इमेज
    4
    चेहरे और शरीर से मुँहासे से छुटकारा पियर्स और गंदगी जो पियर्स में जम जाता है, तुरंत मुंह और ब्लैकहैड्स में बदल सकता है। यदि आपको मुँहासे के साथ समस्याएं हैं, तो त्वचा को अपूर्णता से मुक्त करने के लिए सल्लिसिलिक एसिड वाले डिटर्जेंट का उपयोग करें।
  • विज़ुअल केई चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक सुंदर रंग के लिए, हाइड्रेटेड होने के बाद स्वयं-टान्नर लागू करें। वांछित रंग प्राप्त करने के लिए आमतौर पर इसे 5-7 दिन लगते हैं, फिर तदनुसार आयोजित किया जाता है। इसका इस्तेमाल करना अनिवार्य नहीं है, लेकिन कई लोग इसे गर्मियों के मौसम की शुरुआत में सुरक्षित महसूस करते हैं, जब त्वचा अभी भी पीली हो जाती है। याद रखें, हालांकि, यहां तक ​​कि एक हल्की त्वचा सुंदर भी हो सकती है!
  • टिप्स

    • केवल निविड़ अंधकार चालें का उपयोग करना सुनिश्चित करें
    • समुद्र तट पर प्राकृतिक सौंदर्य उपचार करने के लिए, आप अपने शरीर को रेत के साथ उखाड़ सकते हैं और समुद्र के पानी से कुल्ला कर सकते हैं।
    • अपने बाल पर एंटी-फ़्रुफ़ स्प्रे स्प्रे करें और इसे प्राकृतिक छोड़ दें जब आप समुद्र तट पर जाते हैं, तो आपका लक्ष्य शांत दिखने के लिए होना चाहिए
    • अपने आप को जलाने से बचने के लिए सनस्क्रीन को नियमित रूप से लागू करना सुनिश्चित करें जलती हुई त्वचा को जलाने के लिए हमेशा बेहतर होता है
    • अधिक बुद्धिमान तन के लिए, न्यूरोजीज़र के साथ स्वयं-टान्नर को मिलाएं: यह त्वचा को थोड़ा हल्का कर देगा।
    • अपने चयापचय को उत्तेजित करने के लिए रात के 6-8 घंटे सो जाओ और समुद्र तट पर ताज़ा महसूस करें।
    • मुस्कुराओ और अपने आप में विश्वास करो यदि आपके पास अच्छा आत्मसम्मान है, तो आपकी उपस्थिति एक हजार गुना बेहतर होगी।

    चेतावनी

    • किसी बिकनी में आपको आश्चर्यजनक लगने के लिए सप्ताह में लगातार ट्रेनिंग और स्वस्थ खाने के लिए मत भूलना।
    • समुद्र तट पर जाने से पहले एक शॉवर लेने के लिए मत भूलना। खराब बदबू आ रही है वे हमेशा अप्रिय होते हैं, खासकर गर्म गर्मी के दिन।
    • Exfoliants तन फीका या असमान बना सकते हैं, इसलिए सावधान रहना
    • नमक पानी से त्वचा को निकालना और चूसने से इसे सूखापन की समस्याएं अधिक हो सकती हैं, यह भी याद है कि रेत और समुद्र में बैक्टीरिया और सूक्ष्मजीवों द्वारा आबादी होती है। एक बार घर में, एक जीवाणुरोधी साबुन से धो लें और न्यूरॉइराइजर लागू करें।
    • dehaired पहले स्वयं-टान्नर का उपयोग करने के लिए, अन्यथा आप रेजर के साथ इसे खत्म कर देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com