ईमानदार कैसे बनें जब कोई लड़की आपको पूछता है अगर एक पोशाक ने वसा फैट करता है

"क्या यह पोशाक मुझे वसा दिखता है?" एक जाहिरा तौर पर अहानिकर सवाल है जो इतने सारे पुरुषों में दहशत पैदा कर सकता है! वास्तव में, यदि आप हाँ कहते हैं और आप झूठ बोल रहे हैं, तो आप गलत हैं यदि आप नहीं कहते हैं, तो आप वैसे भी गलत हैं क्योंकि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त / प्रेमिका / पत्नी की संवेदनशीलता को खारिज करेंगे। इस अनुच्छेद में हम आपको समझाते हैं कि बातचीत से आपको सुंदर ढंग से कैसे बचाया जाए।

कदम

छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 1 बनाता है
1
आपके लिए क्या अच्छा है पर ध्यान दें सहायक उपकरण या संगठन के किसी अन्य विवरण के लिए बधाई दी, उम्मीद है कि आप अन्य प्रश्न पूछना नहीं चाहते हैं।
  • अपनी प्रशंसा पर अपनी विशेषताओं पर ध्यान दें और इस तथ्य को रेखांकित करें कि कई महिला इसके लिए मार डालेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप हमेशा अपने बट के आकार के बारे में शिकायत करते हैं, तो याद रखें कि प्लास्टिक सर्जन में कई बारी या जिम में स्क्वाश मारते हैं, इसे अपने जैसा रखें, और जो स्कर्ट पहन रहा है वह राहत में डालता है
  • इस बिंदु पर, अपने आप को भोजन या आप हाल ही में कर रहे अभ्यासों पर बधाई देता हूं! लेकिन, वाक्यांशों पर आँखें जैसे "यह भोजन सचमुच काम कर रहा है, कुछ कम पाउंड और यह पोशाक आपका ईश्वर होगा!"
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 2 बना दिया है
    2
    समस्या पोशाक है! आप इसे बनाए रखते हैं कि परिधान को बहुत खराब गुणवत्ता वाली कपड़े के साथ बनाया गया है या यह बुरी तरह से कट गया है, और इसी कारण यह न्याय नहीं करता है।
  • सच्चाई यह है कि अच्छी गुणवत्ता के कपड़े किसी भी रूप में सुधार करते हैं। हालांकि, हम अक्सर खराब निर्माण से टुकड़े खरीदते हैं जो कि उनकी कमजोरियों को आकर्षित करने के बजाए उन्हें छेड़खानी करते हैं।
  • उसे बताओ कि संयोजन उसके आंकड़े को अच्छी तरह फिट नहीं करते हैं उसके शरीर के एक निश्चित भाग पर उसे बधाई देने के बाद, वह बताती है कि यह पोशाक उसे उजागर नहीं करता है उदाहरण: "आपके पास खूबसूरत घटता है लेकिन यह पोशाक उन सभी को छुपाता है!"।
  • उसे बताएं कि पोशाक ने उसके आंकड़े छिपाए हैं और उसे फुलर दिखता है। यह उन संगठनों के कुछ हिस्सों को इंगित करता है जो इसे बढ़ाते नहीं हैं, इस तथ्य पर जोर देते हुए कि यह एक सिर है जो बुरे दृश्य प्रभाव का कारण बनता है।
  • हो सकता है कि वह एक आकर्षक प्रिंट प्रस्तुत कर रहा है: यह पोशाक के एक विशेष गुण को कम करने के लिए अपमानित करता है कि पोशाक समस्या है।
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 3 बनाता है
    3
    उन संगठनों की सूची बनाएं, जो आपकी राय में, उसे सेक्सी बनाती हैं
  • अपनी अलमारी के कुछ टुकड़ों पर विचार करें और उन्हें नए कपड़ों का चयन करने के लिए या मापदंड के रूप में आपकी मदद करने के लिए उपयोग करें जब वह आपको खतरनाक प्रश्न देता है
  • यदि आप घर पर हैं, तो उसे बताएं कि उसे क्या लगता है कि उसके लिए सबसे अच्छी बात है। एक हाथ से संयोजन बनाने के लिए जो इसे बढ़ा सकते हैं
  • समझाएं कि दूसरे संगठन मौजूदा एक से बेहतर क्यों होगा उसके प्यारे जोड़ी से सोचें और समझने की कोशिश करें कि वह उसे कैसे महत्व देगी। उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि आप वी-गर्दन स्वेटर से प्यार करते हैं, क्योंकि वे अपने कंधे या पतली जींस को बढ़ाते हैं, क्योंकि वे उसके पैरों को उजागर करते हैं। संक्षेप में, उदाहरण दें और कारणों का समर्थन करें कि आप कपड़ों के कुछ आइटम क्यों पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ईमानदार जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 4 बना दिया है



    4
    टेबल पर कार्ड बदलें अगर सवाल आप को संबोधित किया है बिंदु-रिक्त है और आप एक जवाब है जो अपमानजनक नहीं है नहीं मिल सकता है, पूछने के लिए समय लगता है: "आप क्या सोचते हैं? क्या आपको यह पसंद है या क्या आप कुछ और करने की कोशिश करना चाहते हैं? "
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 5 बना दिया है
    5
    संगठन के सकारात्मक पहलुओं के पीछे छिपाते हुए, यह पोशाक अच्छी गुणवत्ता का है, इसे रेखांकित करना। हालांकि, ध्यान दीजिए, क्योंकि अगर आप केवल अपने नज़र के बारे में एक शब्द के बिना कपड़ों की वस्तु के बारे में बात करते हैं, तो आप खुद को और अधिक असुविधाजनक स्थिति में डाल सकते हैं
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 6
    6
    आप बस सच्चाई बता सकते थे यदि आपके पास अधिक वजन वाली समस्याएं हैं और ड्रेसिंग में कोई स्वाद नहीं है, तो आपको कार्रवाई करनी चाहिए, अन्यथा आप वास्तव में उसे पकड़ नहीं सकते हैं या नहीं तो रीढ़ की हड्डी का होना चाहिए।
  • यदि संगठन उसे वसा दिखता है, तो कहें "हाँ, यह पोशाक आपको बेहतर नहीं करता है, लेकिन आप जिस काले रंग को हमने पहले देखा था उसे आज़मा सकते हैं"
  • यदि आपके पास वजन की समस्या नहीं है लेकिन बस असुरक्षित है, तो "आप सुंदर हैं और आप ठीक हैं" कहते हैं यदि पोशाक वास्तव में समस्या थी, तो आप अपने दृष्टिकोण का समर्थन कर सकते हैं जो आपको समझाता है कि आप क्या कहते हैं।
  • टिप्स

    • याद रखें कि शीर्ष मॉडल हमेशा अपने संगठनों से मेल खाते हैं। वास्तव में, कई अखबारों ने प्रसिद्ध अभिनेत्रियों और मॉडलों की तस्वीरों को बुरी तरह से तैयार किया। इंटरनेट पर इसे अपने मित्र या साथी को दिखाने के लिए देखो।
    • भंडार में बेचा जाने वाला कपड़े सभी आंकड़े फिट नहीं करता है। सुझाव दें कि आप अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं होने वाले ऐसे आइटमों को बेहतर बनाने के लिए दर्जी से संपर्क करें।
    • कभी-कभी पोशाक का रंग संगठन को बर्बाद कर देता है, क्योंकि यह वास्तव में इसे पहने हुए व्यक्ति के रंग को प्रभावित करता है। चमड़ा और इसके रंगों की सूक्ष्मता के अनुकूल होने वाले कपड़े खरीदने के लिए कॉन्सिलियम
    • शायद, पोशाक उसके लिए गलत आकार है ड्रेसिंग रूम में अच्छी तरह से कोशिश करने के लिए सुझाव, क्योंकि उसी संख्यात्मक उपाय को विभिन्न फैशन कंपनियों से अलग माना जा सकता है। या वह हमेशा एक निश्चित आकार माना जाता है जब वास्तव में यह नहीं है। एक पोशाक का आकार वास्तव में फर्क पड़ता है। चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं: यह कई महिलाओं के लिए आम है
    • उन्हें बताएं कि आप भी कपड़े पहने हुए हैं जो बिल्कुल अच्छे नहीं दिख रहे थे, जिससे आपने अपने शारीरिक स्वरूप के बारे में अनिश्चितता का कारण बना। इस अर्थ में संगठन की शक्ति हो सकती है।
    • आप को यह समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आपका नज़रिया कैसे सुधारें, खासकर अगर आपको फैशन के बारे में कुछ नहीं पता है बस उसे बताएं कि आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि वह क्यों पहना गया पोशाक उसे बढ़ाती नहीं है, लेकिन उसे उन संगठनों की याद दिलाएं जिन्हें आप पसंद करते हैं।
    • यदि, दूसरी तरफ, आप विशिष्ट सलाह से फैशन के बारे में कुछ जानते हैं, जिससे उसे पतला दिखने के लिए अनुमति मिलती है और पूछें कि वह क्या हासिल करना चाहता है।
    • आप इस बारे में चर्चा कर सकते हैं कि आपको इतना वसा महसूस करने के लिए कि आप उसके लिए कितना गिनती करते हैं लेकिन तैयार करें: इसके बारे में बात करना लगभग कभी हल के लिए नहीं आता है। इसके अलावा, ज्यादातर महिलाओं ने पहले से ही विषय पर परिलक्षित होने वाले प्रश्न सीधे ही "इस पोशाक से मुझे मोटा लगना पसंद करते हैं?" इस सवाल का समाधान नहीं करते क्योंकि वे अपने नज़र में जागरूकता और कपड़े पहनते हैं संक्षेप में, एक महिला जिसने इस प्रकार का संदेह किया है, शायद उसे शारीरिक या मनोवैज्ञानिक समस्या से इनकार करना और बाहर से आश्वस्त करने की कोशिश करता है, बिना खुद को इसके विपरीत मानने दे
    • यदि आप ईमानदारी से सोचते हैं कि वह पतली है, तो कहो। उससे पूछो "किसने कभी आपको बताया है कि आप वसा हैं? निश्चित रूप से कोई व्यक्ति जो आपको असुरक्षित महसूस करना चाहता है मुझे पता है कि आलोचना को भूलना मुश्किल है, लेकिन बहुत से लोग हैं जो बुरे इरादे रखते हैं। "शायद, वह आपको अपने संघर्षों के बारे में बताएगा और उन्हें सुनेंगे, आप एक सबसे अच्छा दोस्त / प्रेमी / पति बन सकते हैं।

    चेतावनी

    • झूठ बोलने से बचें: अगर आप के लिए महत्वपूर्ण हैं, तो आपका मुख्य उद्देश्य आपकी मदद करना है
    • अगर आप अधिक वजन वाले हैं, तो अपमान में पड़ने के बिना रचनात्मक चर्चा करें: आप उसे चोट पहुंचा सकते हैं
    • यदि आपका दोस्त या आपका साथी बहुत पतला है, लेकिन यह कहना जारी है कि आपको वसा महसूस होता है, तो शायद आपको खाने के विकार से पीड़ित होता है हालांकि, झूठे कदम उठाने से पहले, सबूत देखने के लिए और, जब आप सुनिश्चित हों, अपने आप को सूचित करें कि हाथ कैसे उधार देना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com